ekterya.com

स्मार्ट कैसे दिखाना है

क्या आप कभी भी आपके से अधिक चालाक दिखाना चाहते हैं या आप बहुत आलसी हो सकते हैं या स्मार्ट बनने की क्षमता की कमी कर सकते हैं? डर मत करो क्योंकि यदि आप जो सुझाव देते हैं, तो आप सबसे बौद्धिक और प्रतिष्ठित व्यक्ति के रूप में आत्मविश्वास महसूस कर सकते हैं।

चरणों

Video: आकर्षक और स्मार्ट कैसे बनें || How to Look Attractive and Impressive

इंप्रेशन इंप्रेशेंट चरण 1
1
ग्लास का उपयोग करें लोग आमतौर पर बुद्धि के साथ चश्मा से जुड़े होते हैं दरअसल, इस तथ्य का अध्ययन शरीर के विशेषज्ञों द्वारा किया गया है।
  • इंप्रेशन इंटेलीजेंट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    पोलिश आपका लेक्सिकन यह सामान्य ज्ञान है कि बुद्धिमान लोग अधिक व्यापक शब्दों का उपयोग करते हैं हालांकि, जब कोई व्यक्ति जानबूझकर अपने भाषण को विकृत कर देता है और इसे बहुत लंबा और बोलचाल शब्दाडंबर बना देता है, तो वह उसे मूर्खतापूर्ण और स्पष्ट रूप से गलत दिखता है। स्मार्ट लोग विस्तारित शब्दों का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि वे अधिक सटीक और कुशल होते हैं, और वे उन चीजों को समझाने में सहायता करते हैं जो समझने में आसान है (यदि कम से कम उनके पास कुछ शब्दावली है) यह jargons का उपयोग करने से बचने में मदद करता है अगर आप अपनी शब्दावली को सुधारना चाहते हैं तो पढ़ें! आपको काम को याद रखना नहीं है "बड़ी उम्मीदें", खासकर जब आप एक अच्छे उपन्यास के साथ एक सभ्य शब्दावली प्राप्त कर सकते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि आप कॉमिक बुक ऑनलाइन पढ़ते हैं "लड़की प्रतिभाशाली" (प्रतिभाशाली लड़की) यदि आप इस भाषण पैटर्न को अपनाना चाहते हैं और यदि आप तेरह या अधिक पुराने हैं यह ऑनलाइन कॉमिक अच्छी तरह से दिखाता है कि स्मार्ट कैसे बनें, जबकि आप अभी भी एक मनोरंजक, मनोरंजक और स्वतंत्र व्यक्ति हैं जो आप को पढ़ना चाहते हैं। लगभग सभी अक्षर एक बौद्धिक तरीके से बोलते हैं और कई विस्तारित शब्द उपयोग करते हैं, जिसे आप सीख सकते हैं। अपने कंप्यूटर या अपने सेल फोन पर एक शब्दकोश आवेदन डाउनलोड करें या एक शब्दकोश वेबसाइट खोलें ताकि आप अपरिचित शब्द समझ सकें। इसके अलावा, आपको उस कॉमिक पढ़ने के लिए बौद्धिक बिंदु मिलते हैं क्योंकि यह बुद्धिमान लोगों के बहुत विशिष्ट है।
  • इंप्रेशन इंटेलीजेंट स्टेप 3 नामक छवि
    3
    राज्य और स्पष्ट रूप से बोलें
  • इंप्रेशर इंटेलीजेंट स्टेप 4 नामक छवि
    4
    जब आप कुछ कहने के लिए पर्याप्त कुछ कहें तो बोलें
  • इंप्रेशेंट इंटेलीजेंट चरण 5 नामक छवि
    5

    Video: अगर दिखना चाहते है स्मार्ट तो अपनाए ये नुस्खें..|TO LOOK TOO GOOD FOLLOW IT..

    वाक्यांशों का उपयोग न करें जो एक वाक्य भरें। मत कहो "यह ...", "अच्छा ...", "आप देखेंगे ..."। ये वाक्यांश आपको उस व्यक्ति की तरह प्रतीत कर सकते हैं जो यह नहीं जानते कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं या कौन कम परिपक्व है (विशेषकर जब आप उन्हें एक अजीब संदर्भ में कहते हैं)। इसे कहने से पहले अपनी प्रार्थना को रोकें और सोचें। इसके अलावा, कुछ सेकंड्स के लिए सोचने के लिए रोकना आपको स्मार्ट दिखता है
  • इंप्रेशन इंटेलीजेंट चरण 6 नामक छवि
    6
    स्मार्ट देखने के लिए आपके पास दो विकल्प हैं आप खुद को एक व्यक्ति के रूप में देखने का विकल्प चुन सकते हैं "preppy" ऑक्सफोर्ड या हार्वर्ड से यह पूरी तरह से बौद्धिक उपस्थिति लगभग हमेशा लापरवाही बुद्धिमान दिखती है इसके लिए, आपको कई सूट होने की आवश्यकता होगी जो तंग हैं और कम से कम एक रंगीन जाकेट या प्लेड क्लॉथ जैकेट या एक प्रकार का सूती कपड़े है। एक सस्ते सूट प्राप्त न करें - आप अपने आप को देखेंगे जैसे कि आप को यह नहीं पता कि उचित तरीके से तैयार कैसे करें और जैसे आप केवल सजावट के लिए एक सूट पहनते हैं। इसके अलावा, अपने बाल कटौती हालांकि यह सच है कि बुद्धि की आवश्यकता नहीं है, यह दर्शाता है कि आप स्मार्ट दिखाना चाहते हैं, लेकिन आप अपनी उपस्थिति को बनाए रखना नहीं चाहते हैं (जैसा कि आप हर सुबह अपने बाल को ठीक करना नहीं चाहते हैं, लेकिन आप इसे कुशल होना चाहते हैं)। इसी तरह, आप लंबे बाल के साथ और आप के लिए मायने रखती है कि कुछ भी नहीं एक हवा के साथ, एक बोहेमियन उपस्थिति होने के विकल्प का विकल्प चुन सकते हैं। यह विकल्प जोखिम भरा है क्योंकि यह उचित रूप से पोशाक के रूप में बहुत गरीब और आलसी होने के रूप में आसानी से भ्रमित हो सकता है। इसके अलावा, यह विकल्प गरीब प्रतिभा के लिए ठीक है, लेकिन यह आपको ऑक्सफोर्ड या येल में रिक्ति नहीं देगा।



  • इंप्रेशन इंटेलीजेंट चरण 7 नामक छवि
    7
    विलक्षणता प्रभावी हो सकती है, लेकिन इसे आसानी से गलत व्याख्या कर सकते हैं - अत्याचारित गॉथिक की तुलना में एडवर्डियन युग के एक सज्जन के एक सनकी उपस्थिति का विकल्प चुन सकते हैं।
  • इंप्रेशन इंटेलीजेंट चरण 8 नामक छवि
    8
    त्वरित तरीके से विषयों को जानें क्या आप अपने दोस्तों के साथ वार्तालाप करना चाहते हैं जो पढ़ते हैं? क्लासिक पुस्तकों के सारांश पढ़ें यदि आपके पास पूरी तरह से पढ़ने के लिए धैर्य नहीं है, तो आपको कम से कम पता चल जाएगा कि वे क्या कर रहे हैं। अपने आप को प्रसिद्ध लेखकों और लोकप्रिय दर्शनों के साथ परिचित कराएं। विभिन्न विषयों के बारे में संक्षिप्त या त्वरित सबक लें जिन्हें आप सीखना पसंद करते हैं। कला का इतिहास? इसे अध्ययन करें क्या आप नागरिक युद्ध के बारे में जानना चाहते हैं? इसे इंटरनेट पर खोजें क्या आप मनोविज्ञान में रुचि रखते हैं? पुस्तक को पढ़ने की कोशिश करें "साइक 101", जो एक छोटी सी किताब है जो आपको बुनियादी सिद्धांतों और सिद्धांतविदों के साथ परिचित करेगा। उसी तरह, आप इसे खाली समय में पढ़ सकते हैं।
  • आकृति बुद्धिमान कदम 9 दिखाएं
    9
    आपके पास आज के ज्ञान के साथ पूरी तरह से प्रतिक्रिया दें अगर कोई आपको एक सवाल पूछता है एक उत्तर की खोज न करें जो लोग वास्तव में बुद्धिमान हैं उनकी बुद्धि पर विश्वास है, इसलिए वे यह स्वीकार करने से डरते नहीं हैं कि उन्हें सब कुछ नहीं पता है याद रखें कि कोई भी सब कुछ नहीं जानता
  • इफ़ेर इंटेलिजेंट चरण 10 नाम की छवि
    10
    किसी अन्य प्रकार की अशिष्ट भाषा को शाप और उपयोग करने से बचें। अभिशाप का मुख्य कारण उन तकनीकों का उपयोग करना है जो एक ऐसी भाषा का उपयोग करने पर प्रभाव डालती हैं जो समाज ने अनुचित के रूप में लेबल किया है और यह आपके अभिव्यक्तियों में कुछ अर्थ जोड़ना चाहेगा। स्मार्ट लोगों को बुरे भाषा का प्रयोग करने की तुलना में एक विचार व्यक्त करने के लिए और अधिक रचनात्मक तरीके हैं और अपवित्रा भाषा को कम करने के लिए जाते हैं। इसलिए, इसका उपयोग न करें।
  • इमेजर इंटेलीजेंट स्टेप 11 नाम वाली छवि
    11
    सुनिश्चित करें कि आप एक अभिमानी व्यक्ति नहीं हैं यह रवैया बुद्धिमान होने से संबंधित नहीं है, बल्कि एक निराश और व्यर्थ व्यक्ति होना है।
  • युक्तियाँ

    • कई प्रश्न पूछें यह आपके खुफिया को जवाबों को सुन कर और दिखाता है कि आप ध्यान देते हैं, जिससे आपको चालाक दिखता है यह अनुकूल स्थिति है!
    • स्मार्ट लोगों के साथ समय व्यतीत करें और बहुत कुछ सुनें। आपको पता चल जाएगा कि जितना अधिक आप समझने की कोशिश करेंगे, उतना चालाक हो जाएगा या कम से कम आप अधिक बुद्धिमान होंगे।
    • बुद्धि प्राप्त करना मुश्किल नहीं है, इसलिए आपको बुद्धिमान होने का दिखावा नहीं करना पड़ता है।

    चेतावनी

    • एक परेशान व्यक्ति न हो
    • किसी व्यक्ति के समान स्तर पर रहने या उस व्यक्ति के साथ बहस करने की कोशिश न करें जो वास्तव में जानता है कि वह किस बारे में बात कर रहा है। उस व्यक्ति के दिमाग में, वह आपको घृणा करेगा और आपको मार देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com