ekterya.com

यह जानने के लिए कि क्या कोई आपके पास आकर्षित है

यह जानना मुश्किल हो सकता है कि जब कोई व्यक्ति आपको आकर्षित करता है कुछ लोग अपनी इच्छाओं के बारे में बहुत सीधा हैं, परन्तु दूसरों ने भ्रमित संकेतों का एक सेट काट दिया। यदि आप उस व्यक्ति को आकर्षित महसूस करते हैं, तो स्थिति अधिक तनावपूर्ण हो सकती है आपको पता है कि आप किसी को कितना पसंद करते हैं या इसकी गणना करने का कोई सटीक तरीका नहीं है, लेकिन नीचे आप स्थिति का परीक्षण करने के लिए कुछ युक्तियां पा सकते हैं।

चरणों

विधि 1

कुछ सुराग खोजें
छवि शीर्षक से पता है कि किसी को आकर्षित किया है चरण 1

Video: गर्लफ्रेंड कभी किसी और की तरफ आकर्षित नही हो सकती अगर यह बात ध्यान रखी तो

1
हँसी को सुनो लोग, विशेष रूप से महिलाएं, अधिक हँसते हैं यदि वे किसी को आकर्षित करते हैं आप यह निष्कर्ष नहीं निकाल सकते हैं कि वह व्यक्ति आप पर कूदना चाहता है, क्योंकि वह आपके द्वारा बनाई गई मजाक में हँसते हैं, लेकिन आप पहचान सकते हैं कि ऐसा अक्सर होता है
  • पता करें कि कोई व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित करता है
    2
    देखें कि क्या वह आपको देखता है व्यक्ति को सहज क्षणों में देखने का प्रयास करें यदि आपको पता चलता है कि वह आपको अक्सर देखता है या आपको छिपे हुए झलक दिखाता है, तो यह बहुत संभावना है कि वह आपकी रुचि रखता है दोनों महिलाएं और पुरुष उन लोगों पर दो या तीन सेकंड के लिए आंत से घूरते रहते हैं, जो उन्हें आकर्षित करते हैं, फिर नीचे देखो और दूसरी तरफ जल्दी देखो।
  • यह संभव है कि वह व्यक्ति आपके साथ सूक्ष्म तरीके से इश्कबाज़ी करने की कोशिश करता है, और आपका ध्यान आकर्षित करने की आशा के साथ आप अक्सर देखते हैं। ये दोनों खेल सकते हैं!
  • यदि आपकी आंखें मिलती हैं, तो आपके पास प्रतिक्रिया करने के दो तरीके होते हैं: व्यक्ति को बधाई देने के लिए शर्मिंदा दिखाने या मुस्कुराहट करने के लिए जल्दी से दिखना
  • छवि शीर्षक से पता है कि किसी को आकर्षित किया है आप चरण 3
    3
    देखो अगर वह आपकी बात सुनता है यदि कोई व्यक्ति अपने सिर को एक तरफ झुका लेता है, तो इसका आम तौर पर मतलब होता है कि वह आप में क्या कह रहे हैं। ध्यान रखें कि इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आप अपने लिए आकर्षित महसूस करते हैं हालांकि, ध्यान और आकर्षण अक्सर एक साथ आते हैं, और यदि कोई व्यक्ति आपकी बात सुनता है, तो आपके पास अपने शब्दों से इसे जीतने के अधिक अवसर हो सकते हैं।
  • Video: कपूर की टिकिया से किसी को अपनी और आकर्षित करने का नुस्खा ~ Attract To Anyone By Kapoor / Camphor

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई आपको आकर्षित करता है चरण 4
    4
    देखो जब आप स्पर्श करते हैं सूक्ष्म शारीरिक संपर्क (और इतने सूक्ष्म नहीं) आकर्षण दिखाने का क्लासिक तरीका है देखें कि क्या व्यक्ति को अपने हाथ या अपने कंधे को ब्रश करने के लिए, या बस आप के करीब आने के बहाने ढूँढ़ने लगता है या नहीं। हो सकता है कि आप अपने दूसरे दोस्तों की तुलना में थोड़ी अधिक गुदगुदी करना या गले लगाने की तरह हों। अगर कोई आपको बहुत छू लेता है, तो यह बहुत संभावना है कि आप आपसे आकर्षित करेंगे
  • संपर्क के अनुरूप करने का प्रयास करें यदि आपको पसंद है जो आपको लगता है (यह कुछ बिजली, वास्तविक और पर्याप्त है), तो इसके अनुरूप होने के लिए डर नहींें। यह आपको यह भी पता चलता है कि आप आकर्षण भी महसूस करते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है चरण 5
    5
    अनुमान करें कि जब कोई आपके करीबी होने की कोशिश करता है भले ही यह आपको छू न सके, तो आप यह देख सकते हैं कि यह आपके साथ समय बिताने की कोशिश करता है। यह संभव है कि वह आपके साथ एक गतिविधि पर काम करने की पेशकश करता है या वह आपकी प्रयोगशाला साझेदार बनना चाहता है - वह हर बार आपका बैंड निभाता है - हो सकता है कि वह आपको सिर्फ आपको यह पूछने के लिए भेजता है कि आप कैसे कर रहे हैं यदि आप सक्रिय रूप से अपने ध्यान के दायरे के भीतर खुद को स्थापित करने की कोशिश करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप आपसे आकर्षित होंगे
  • पता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    देखें कि क्या वह आपकी नकल करता है हम उन लोगों के भाव और अभिव्यक्ति की प्रतिलिपि या नकल करते हैं जो हमें आकर्षित करते हैं। किसी के लिए अनजाने में अपने पैरों को उसी तरीके से बैठने के लिए संभव है जैसे आप अपनी ताल को समायोजित करने के लिए अपनी गति को धीमा कर देते हैं, मुस्कुराओ जब आप मुस्कुराते हैं या आप उसी स्थान को देखते हैं अधिकांश लोगों को पता नहीं है कि वे इस आवेग पर कार्य करते हैं, लेकिन आप इस ज्ञान का विश्लेषण करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं कि क्या कोई आपकी ओर आकर्षित होता है।
  • विधि 2

    पैटर्न को पहचानें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है चरण 7
    1

    Video: लोग होने लगेंगे आपकी तरफ आकर्षित, सम्मोहन बढाने के अचूक उपाय, Increase attraction Power

    जिस तरह से वह दूसरों के साथ काम करता है उसका ध्यान रखें शायद वह व्यक्ति आपके कंधे को अक्सर छूने या आप को गले लगाने की कोशिश करता है, लेकिन आप उसी तरह कई अन्य लोगों को छू सकते हैं। कुछ लोग केवल दूसरों की तुलना में अधिक भावुक होते हैं और जब वे वास्तव में किसी से आकर्षित होते हैं, तो अंतर करना मुश्किल होता है सावधान रहें कि आप बहुत ही झुमके वाले व्यक्ति के कार्यों की व्याख्या करते हैं।
    • ध्यान रखें कि आप न सिर्फ आपको आकर्षित महसूस करते हैं यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद है, तो अन्य लोग आपको आकर्षक भी पा सकते हैं निराश मत होना सिर्फ इसलिए कि आपके पास थोड़ा प्रतिस्पर्धा है!
    • समय के साथ, आप अपने प्लेटोनिक मित्रों के साथ व्यवहार करने के तरीके से "आकर्षण" व्यवहार को अलग करने में सक्षम हो सकते हैं। हो सकता है कि यह आपकी उम्मीद नहीं है कुछ लोग भी दमन और असामान्य रूप से शर्मीली व्यवहार करते हैं जो उन्हें पसंद करते हैं।



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है चरण 8
    2
    ध्यान पाएं अगर आपको लगता है कि आपको आकर्षित किया गया है, तो आप अपने प्रति आपका ध्यान की गर्मी महसूस कर सकते हैं। आप कामुक या संवेदनशील चीज़ों के बारे में बात कर सकते हैं, या हमेशा पूछें कि आप कैसे कर रहे हैं यह पहचानना थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन कभी-कभी, आप कर सकते हैं दोनों के बीच एक स्पष्ट ऊर्जा महसूस करते हैं
  • Video: केसर की अद्भुद शक्ति, पैसा और सभी लोग होंगे आपकी तरफ आकर्षित - Increase Attraction Power

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई आपको आकर्षित करता है चरण 9
    3
    सुराग में शामिल हों आकर्षण की पहचान सही नहीं है और, सामान्य तौर पर, यह केवल एक व्यवहार से स्पष्ट नहीं होगा। अपने मानदंड का उपयोग करें अगर आपको पता चला कि कोई व्यक्ति कमरे के दूसरे हिस्से से आपको देख रहा है, तो इसका मतलब कुछ भी हो सकता है। हालांकि, यदि वे अक्सर बातचीत करते हैं और व्यक्ति आपके चुटकुले पर हंसते हुए होते हैं, तो आपके इशारों को मिटाने के लिए, आपको स्पर्श करने की कोशिश करता है और आप के करीब आते हैं, तो आप उचित रूप से मान लेना शुरू कर सकते हैं कि आप आपसे आकर्षित हैं
  • अगर आप निश्चित न हों तो किसी मित्र से पूछें। अगर आपके किसी मित्र ने उन्हें एक साथ देखा है, तो मैं आपको बाहर की राय दे सकता हूं कि क्या व्यक्ति आपको आकर्षित कर रहा है या नहीं। किसी दोस्त से न बताना सुनिश्चित करें कि उनके पास आम है कि आप गुप्त प्रकट कर सकते हैं!
  • विधि 3

    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें
    पता है कि कोई व्यक्ति आपकी ओर आकर्षित करता है
    1
    इलाके को महसूस करें अगर आपको लगता है कि आप किसी को पसंद करते हैं, तो अधिक पूछताछ करने का प्रयास करें उसकी प्रतिक्रिया देखने के लिए एक फिल्म देखने के दौरान उसके चारों ओर अपना हाथ रखो- उसे एक बहुत लंबे गले लगाओ और उसकी रुचि की गणना करने की कोशिश करें - जब आप पाते हैं कि वह आपको देख रही है तो मुस्कुराते हुए मुस्कुराओ स्थिति को थोड़ा और अधिक स्पष्ट करने के लिए धृष्टता और नीरसता दिखाता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि किसी ने आप को आकर्षित किया है चरण 11
    2
    सुरक्षित रहें यदि आप बहुत ही आश्वस्त हैं कि आप उस व्यक्ति को आकर्षित करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपको कम से कम एक छोटा यह सामान्य है कि आप सुनिश्चित करना चाहते हैं, लेकिन कुछ बिंदु पर, आपको एक कदम उठाना होगा आप इसे कई मायनों में कर सकते हैं: उसे आमंत्रित करें, इसे जीतो या बस उसे बताओ कि तुम क्या महसूस करते हो.
  • आक्रामक न हो और कई अनुमानों को न बनाने की कोशिश करें। हमेशा सम्मान दिखाओ
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई आपके पास आकर्षित होता है चरण 12
    3
    व्यक्ति से बात करें दिन के अंत में, प्रत्यक्ष संचार यह पता करने का निश्चित तरीका है कि क्या कोई आपके लिए आकर्षित होता है यदि आप समझते हैं कि आकर्षण आपसी है, तो व्यक्ति के साथ निजी तौर पर बात करने की कोशिश करें। आप धीरे धीरे शुरू कर सकते हैं या बिंदु तक पहुंच सकते हैं और अपनी भावनाओं को कबूल कर सकते हैं। उसे चूमो अगर क्षण स्वाभाविक है अपनी भावनाओं के बारे में बात करें और आपसी समझें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपके पास आकर्षित होता है चरण 13
    4
    आकर्षण की सीमाओं को समझें। तथ्य यह है कि एक व्यक्ति आपके लिए आकर्षित है, इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आप अपने साथ एक भावनात्मक या शारीरिक संबंध चाहते हैं। आकर्षण एक प्रारंभिक सनसनी है हम ठीक से नियंत्रित नहीं कर सकते हैं कि हमें क्या लगता है और किस क्षण में, लेकिन हम यह चुन सकते हैं कि हम कहां जा रहे हैं और हम कैसे प्रतिक्रिया देंगे। पारस्परिक आकर्षण के लिए अभिनय के परिणामों का सावधानीपूर्वक विश्लेषण करें
  • यदि व्यक्ति का पहले से किसी के साथ संबंध है, तो शायद उनके पास एक विवाह के लिए प्रतिबद्धता है। ध्यान रखें कि आपको उस समझौते में बदलाव करना होगा।
  • यह संभव है कि वह व्यक्ति किसी प्रकार के रिश्ते की तलाश न करे। ध्यान रखें कि आकर्षण के प्रति आपका रवैया जरूरी नहीं कि दूसरों की तरह ही हो।
  • युक्तियाँ

    • घबराहट के साथ कार्य न करें जब आप उस व्यक्ति के पास हों जो आपको पसंद हैं अपनी भावनाओं को पता लगाएं! उससे बात करो!

    चेतावनी

    • अपने दोस्तों से सीधे मत पूछो, भले ही वे आपसी दोस्त हैं। यह सब कुछ प्रकट करने का एक बहुत आसान तरीका है!
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com