ekterya.com

कैसे पता है कि सही आदमी वास्तव में है

लड़कियां कितनी बार आपको एक लड़के के साथ रिश्ता था जिसे आपने सोचा था कि थोड़े समय के लिए ... सही लड़का है? कितनी बार आपको अपने सभी सपनों को उठाना पड़ता है और भविष्य में आशा है कि आप इस व्यक्ति के साथ हजार टुकड़ों में हैं? हर छोटी विस्तार की कल्पना करने के बाद आपने कितनी बार अपनी आशाओं को नष्ट कर दिया है: आपके बच्चे एक दूसरे को कैसे देख रहे थे और बधाई देने के लिए कि वे अपनी नाक के साथ अपने डिप्लल्स थे? हां, किसी के साथ समाप्त करना कठिन है, लेकिन अगर आप वास्तव में इस व्यक्ति के साथ भविष्य को देखे तो यह और भी मुश्किल हो सकता है। यहाँ कुछ सुझाव दिए गए हैं कि कैसे उन्हें चूमने से पहले मेंढक को पहचानना चाहिए।

चरणों

छवि शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
1

Video: Dunk Tank FIFA | Dude Perfect

तुम्हें पता होना चाहिए कि आप एक लड़के में और भावी पति में क्या देख रहे हैं और आपको बस को स्थिर करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि यह ठीक लगता है या ठीक लगता है तुम एक आदमी नहीं चाहते जो सिर्फ ठीक है, है ना? नहीं! आप सही भगवान चाहते हैं! आप चाहते हैं कि अच्छे गुणों की एक सूची बनाकर प्रारंभ करें, आप और उसके बीच मतभेद, जो आप सुधार सकते हैं और गैर-परक्राम्य, जिन चीजें आप आसानी से नहीं रह सकते हैं यह ठीक है अगर उसे पिज्जा पसंद है और आप नहीं करते हैं, या यदि आपको लगता है कि गेंदबाजी सुपर मज़ा है और उसे लगता है कि यह दर्द है ये ऐसी गतिविधियां हैं जो आप अन्य मित्रों के साथ साझा कर सकते हैं, लेकिन वे रिश्ते में मौलिक नहीं हैं। लेकिन अगर आप एक भक्त ईसाई हैं और वह एक पूरा नास्तिक है, तो शायद यह काम नहीं करेगा। प्यार को सशर्त नहीं होना चाहिए, और यह बदलने में कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसी और के लिए क्या कर रहे हैं। लड़कों को धोखा दे या मुश्किल हो सकता है, इसलिए यदि आप उन में ऐसे गुणों को देखते हैं जो आपकी मूल योजना के समान नहीं होते हैं, तो भाग लेते हैं, यह केवल भविष्य में टूटे हुए दिल के लिए आपको प्रेरित कर सकता है। अपने आप को नाव डूबने के पहले लक्षणों को छोड़ दें, भले ही आप वास्तव में इस आदमी को पसंद करें। आपके लिए लंबे समय में, यह आपके लिए बेहतर होगा क्योंकि इससे आपके बीच के मतभेदों का एहसास हो सकता है और इसका अर्थ यह है कि रिश्ते को असफल होने का नतीजा है।
  • छवि शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    2
    किसी ऐसे व्यक्ति के साथ न रहें जो एक नियंत्रक या मैनिपुलेटर है वह ऐसी बातें कह सकता है, "यदि आप मुझे यह नहीं बताते हैं तो आप मुझ पर विश्वास नहीं करते हैं" या "यदि आप मेरे साथ नहीं जाते हैं तो मुझे आपसे प्यार नहीं करना चाहिए जितना मैं आपसे प्यार करता हूं"। यह व्यक्ति आधिकारिक तौर पर चलने का समय बम है और यह भी एक अच्छा संकेत है कि वह अपरिपक्व है और रिश्ते के लिए तैयार नहीं है। फिर से प्यार बिना शर्त होना चाहिए यदि आप अपने दोस्तों के साथ एक महीने में एक रात थोड़े समय बिताना चाहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें पर्याप्त प्यार नहीं करते (और जिस तरह से एक लड़का जो उस वाक्यांश का उपयोग करता है वह वह है जिसे आप तुरंत चलाना चाहिए)। अपने आप को रहो "... ओक और साइप्रस एक दूसरे की छाया में नहीं होते", कैलिल गिब्रान ने कहा और वह पूरी तरह से सही थे। आपके पास एक ही जटिल व्यक्ति बने रहने का अधिकार है जिसे आप एक बार कर चुके थे, और यदि आपका "संपूर्ण सर" इसकी सराहना नहीं कर सकता है, तो यह सही नहीं है
  • Video: Will Saudi Arabia execute one of its top clerics? | UpFront

    छवि शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    3
    उन लोगों के लिए चौकस रहें जो एक प्रतिबद्ध रिश्ते में शामिल होने की जल्दी हैं - समान रूप से उन लोगों के लिए जो किसी भी प्रतिबद्धता के बिना झूठी बात का इंतजार कर रहे हैं। यदि आप इस व्यक्ति को एक क्लब में सप्ताहांत पर मिले और वे एक महीने में एक साथ हो, तो यह संभवतः जितना जल्दी शुरू हो उतना ही खत्म हो जाएगा। दूसरी तरफ, यदि आप एक आदमी से आधे साल के लिए बात कर रहे हैं और उससे डेटिंग कर रहे हैं और उसने आपको यह भी नहीं बताया है कि अगर आप अपनी प्रेमिका बनना चाहते हैं, तो शायद ऐसा कभी नहीं होगा। एक ऐसा व्यक्ति जो एक अधिक औपचारिक रिश्ते के लिए नहीं पूछ सकता है और आधे साल के बाद अपनी प्रेमिका को बुलाता है, वह शायद 6 साल बाद शादी करने के लिए तैयार नहीं होगा।
  • छवि शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    4
    आप में विश्वास करें यदि आप इस व्यक्ति के बारे में पागल हैं, लेकिन किसी कारण से आपका अलार्म आपको बताता है कि वह आपके बारे में पागल नहीं है, अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करें प्रत्यक्ष रहें और अपनी भावनाओं के लिए पूछें। यदि वह आपके प्रश्न से बचता है या यदि वह बिना अर्थहीन और अव्यक्त चीज़ों का जवाब देता है, तो उसे बताएं कि आप उसके साथ समझौता करने के लिए तैयार हैं और उससे पूछें कि क्या वह उसी तरह महसूस करता है, अगर वह इस तरह एक सीधा सवाल का जवाब नहीं दे सकता है और आपको इसके साथ संतुष्ट होना है। आपका जवाब, इसे छोड़ दें, उस रिश्ते से बाहर निकल जाएं और तेज़ी से, एक महिला की प्रवृत्ति आपको किसी को संदेहास्पद होने पर आपको बता सकती है। यह किसी रिश्ते में समझ में नहीं आता है जो विश्वास पर निर्मित नहीं है
  • छवि शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=



    5
    संपर्क। यदि कोई व्यक्ति अपने अतीत और उसके अतीत संबंधों के बारे में आपको बहुत ज्यादा बात करता है और आपको इसके साथ असहज महसूस होता है, तो उसे पता चले कि आपको क्या परेशान कर रहा है यदि वह अपने पूर्व के बारे में बात कर रहा है, खासकर अगर उसने उसे फेंक दिया, तो उसके साथ समाप्त होता है उसे बताओ कि आप उसमें रुचि रखते हैं, लेकिन यह स्पष्ट है कि उन्हें लगता है कि अगर वह अगले रिश्ते के लिए तैयार है तो उसे समय की आवश्यकता होगी।
  • छवि शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    6
    सेक्स के साथ जल्दी मत बनो डेटिंग यह तय करने का तरीका है कि क्या यह व्यक्ति हमारे लिए सही है। महिलाएं सेक्स को बहुत अंतरंग अधिनियम के रूप में देखते हैं, जबकि पुरुष कोमलता और भ्रम की स्थिति में महिलाओं की तरह थोड़ी सी भी नहीं है कि सेक्स उनके लिए प्रतिनिधित्व करती है। चाहे 2 या 3 महीने की शुरुआत में कितना सुंदर या सही लग रहा है, आपको खुद को रिपोर्ट करना होगा कि वास्तव में आपके पास इसे पूरी तरह से जानने का मौका नहीं है। तब तक रुको, जब तक कि आप वास्तव में इस आदमी को नहीं जानते कि इससे पहले कि आप उसके साथ इस अंतर को साझा कर सकें। यदि एक महीने या दो के बाद यह पता चला कि, जैसा कि वह सुंदर है, वह सही सज्जन नहीं है यदि आप उसके साथ सो नहीं रहे हैं तो यह जाने से ज्यादा आसान होगा। यदि वह तैयार होने से पहले आपको दबाव डालता है, तो इसे छोड़ दें, आपको एक परिपक्व इंसान की जरूरत है जो आपकी इच्छाओं का इस महत्वपूर्ण बिंदु पर सम्मान करना चाहता है (और निश्चित रूप से उसे झूठी उम्मीदें नहीं देते हैं, यह गलत है।)
  • छवि शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=

    Video: Try Not to Laugh: Oblivion Edition YLYL #0044

    7
    एक चेतावनी के रूप में अपमान को पहचानें एक आदमी जो वास्तव में आपको प्यार करता है, आप दूसरों के सामने कभी भी अपमान नहीं करेंगे, खासकर रिश्ते की शुरुआत में। जबकि लड़ने के लिए थोड़ा खेलना स्वीकार्य है। अपनी छाती को फाड़ते हुए, इस तथ्य पर ध्यान केंद्रित करना कि आपने कुछ किलो प्राप्त किए, या खुद को अपने चिढ़ा का केंद्र बनाना आपको एक चेतावनी होना चाहिए प्यार में एक आदमी कभी भी आप का अपमान नहीं करेगा और न केवल, बल्कि उन लोगों को बर्दाश्त नहीं करेगा जो आपके बारे में अशिष्ट बातें कहते हैं। अगर आप सचमुच कवच के चमचमाते में चाहते हैं, तो एक अशिष्ट ख़ुशु को स्वीकार न करें जो अपनी पत्नी के इलाज के बारे में नहीं जानता है, और यह आपके दोस्तों के साथ कैसे व्यवहार करता है, यह फैली हुई है। यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को कह रहे हैं कि वह एक भयानक या बदसूरत है या कुछ अन्य व्यर्थ बात है, जो आपको अपमानित करना है उसे इस तरह बताओ, उसे सम्मानजनक तरीके से व्यवहार करने के लिए निर्देश दें जब आप और आपके मित्र और आपसे प्यार करने वाले लोगों के करीब हो। और यही आपके लिए जाता है, मिस उसका लाभ न लें या उस पर टिप्पणी न करें मौखिक दुर्व्यवहार अभी भी दुरुपयोग होता है, और लड़कियां लड़कों की दुश्मनों को आसानी से लड़कियों के लड़कों के रूप में दुरुस्त करती
  • छवि शीर्षक से पता है कि श्री। राइट इस्न` class=
    8
    अपनी माँ के साथ अपने संबंध की जांच करें जिस तरह से वह अपनी मां और उसके पूरे परिवार के साथ व्यवहार करता है, उसके बारे में आप एक आदमी के बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं यदि आप बहुत जुड़ी हुई हैं, तो आप माँ का बच्चा हैं और आपको अपनी मां के साथ अपने जीवन के दौरान या जब वे एक साथ मिलना होगा। यदि वह कठोर है या उसकी माँ की अनदेखी कर रहा है तो वह कुछ समय पर आपको उस तरह से व्यवहार करेगा। यदि आप इसे आदर्श बनाना चाहते हैं, तो सावधान रहें आप उस पेडेस्टल के स्तर पर रहने की कोशिश कर रहे होंगे, जिस पर आप अपनी मां डालते हैं, और यह न केवल तनावपूर्ण है, अगर असंभव नहीं है यह बीच की जमीन को खोजने के बारे में है, एक लड़का जो अपनी मां की परवाह करता है, लेकिन जो उसकी पूजा नहीं करता है या उसकी पूरी तरह से निर्भर करता है। और इसका पूरी तरह से अर्थ है कि आप जहां रहते हैं, अपने घर की देखभाल, आपके द्वारा भुगतान किए गए किराया, आपके द्वारा उपयोग किए गए धन, खाने के लिए पैसे, कपड़े और कार के बारे में स्वतंत्र होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि एक लड़का अचानक आपको बुलाता है और आपके बारे में चिंता करने को रोकता है या आपके साथ बाहर जाना चाहता है, तो उसने रुचि खो दी है। स्पिड दूध पर अपना समय बर्बाद मत करो। एक बार महसूस किए गए भावना को वापस करने की कोशिश करना असंभव है उसे बुलाओ और उसे पता चले कि आप पहले से ही एक और स्थिति में हैं, लेकिन सभी में सबसे अधिक मजबूत और दृढ़ हो। कमजोरी न दिखाएं, आप बाद में रो सकते हैं, लेकिन जब आप नहीं देखते हैं या आपको नहीं सुनते हैं।
    • जब आप एक लड़के के साथ खत्म करने का निर्णय लेते हैं, तो इंसान हो और समझदारी से रहें। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि वह एक हारे हुए है, तो उसे बताओ न कि। कहते हैं कि आप प्रतिबद्ध रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं या आपको नहीं लगता कि वे अच्छी तरह से फिट हैं याद रखें, जो आप करते हैं वह आपको वापस आ जाता है, कठोर मत बनो। आपको उस पर एक निबंध देने की ज़रूरत नहीं है लेकिन यह बिना किसी स्पष्टीकरण के खत्म होने से बेहतर है
    • याद रखना यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आप सही भगवान की तलाश करने से पहले कौन हैं यदि आपको पता है कि आप बहुत सारे मेंढक चुंबन कर रहे हैं, तो एक ब्रेक लें और अपने साथ कुछ समय बिताना ताकि आप अपने आप पर ध्यान दें। जब आप शायद ही कभी खत्म करते हैं तो उसे केवल एक व्यक्ति के साथ करना पड़ता है, लेकिन कभी-कभी यह पता चलता है कि आपने पिछली बार क्या गलत किया और भविष्य में आप बेहतर कैसे कर सकते हैं।
    • हर कोई एक आत्मा दोस्त है और कोई है जो आप बिना शर्त प्यार करेंगे। धीरज रखो और प्यार कुछ अप्रत्याशित जगह से आएगा जब आप इसे कम से कम उम्मीद करेंगे।
    • याद रखें कि पुरुषों और महिलाओं को अलग तरह से लगता है, रिश्तों की प्रतिबद्धता हो सकती है किसी रिश्ते के विवरणों में शामिल होने के बीच, किसी भी तरह से, एक महत्वपूर्ण अंतर है, जैसे कि आप पिज़्ज़ा या चीनी भोजन करने जा रहे हैं, और अपने मूल्यों और विश्वासों से समझौता कर रहे हैं। पिज्जा एक चीज है, आपका विश्वास, आपकी अखंडता और आपके मूल्य अलग-अलग हैं

    चेतावनी

    • यदि आप एक लड़के के साथ समाप्त होने का फैसला करते हैं, तो उसे अपनी राय बदलने न दें, यह आपका निर्णय है चापलूसी या लेबल्स के साथ सावधानी बरतें, ये सबसे बुरी तरह के पुरुष हैं, जो कम आत्मसम्मान वाली महिलाओं को पकड़ते हैं, जो इन्हें व्यर्थ खामोशी को बेहद पसंद करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com