ekterya.com

अगर आप एक लड़के के बारे में ध्यान रखते हैं तो यह कैसे पता चलेगा

कभी-कभी लड़कों को भविष्यवाणी करना मुश्किल होता है एक लड़का जो आपके लिए कुछ भी महसूस नहीं करता है वह बहुत अच्छी तरह दिखा सकता है (कम से कम थोड़ी देर के लिए), जबकि एक और लड़का जो उसके बारे में परवाह करता है, उसे खुद को व्यक्त करने में कठिन समय होगा। निर्धारित करने के लिए कोई निश्चित परीक्षा नहीं है कि क्या आप वास्तव में किसी लड़के की देखभाल करते हैं या नहीं, लेकिन अगर आप विभिन्न स्थितियों में आपके साथ काम करने के अपने तरीके पर ध्यान देते हैं, तो आपके लिए जवाब का पता लगाना आसान होगा।

चरणों

विधि 1

निर्धारित करें कि वह कैसे व्यवहार करता है जब वह तुम्हारे साथ नहीं है
प्यार एक तुला चरण 4
1

Video: लड़की को कैसे लड़के पसंद हैं ।। ladki Ko ye 6 gun wale ladke chahiye hote h ।। Part 2 ।।

निर्धारित करें कि आप कितनी बार देखना चाहते हैं मुझे मिलने की योजना बनाने की अनुमति दें आपके द्वारा खर्च किए जाने वाले खाली समय को ध्यान में रखें, क्योंकि जितना अधिक समय आप अपने साथ खर्च करना चाहते हैं, इसका मतलब यह है कि आप अधिक देखभाल करते हैं।
  • काम, स्कूल या पारिवारिक गतिविधियों की वजह से दोनों व्यस्त हैं, क्योंकि पैंतरेबाजी के लिए कुछ कमरे छोड़ें हालांकि, अगर उसके पास दुनिया में सभी खाली समय हैं और केवल आपको सप्ताह में एक बार देखना चाहती हैं, तो इसे द्विपक्षीयता का संकेत मानिए।
  • खरीदें सेल सेल खरीदें चरण 6
    2
    उस आवृत्ति पर ध्यान दें, जिसके साथ वह आपको दृष्टिकोण करता है उस आवृत्ति को याद रखें जिसके साथ वह आपको कॉल करता है, आपको ईमेल भेजता है या आपको पाठ संदेश लिखता है। अगर आप अपने आप से अक्सर संपर्क में आते हैं, तो इसे एक ऐसे संकेत के रूप में मान लें कि आप अपने जीवन का हिस्सा बनना चाहते हैं। उसे थोड़ी अनुग्रह अवधि दें, यदि वह बेहद व्यस्त है, लेकिन यह भी ध्यान रखें कि वह हर चीज के बावजूद संपर्क में रहना चाहता है।
  • दूसरी ओर, अगर वह आपको कई बार कॉल करता है तो ध्यान दें। अगर वह आपको कॉल करता है जब वह जानता है कि आप काम में व्यस्त हैं, आपका परिवार या पढ़ाई और अभी भी उम्मीद है कि आप उससे बात करने के लिए सबकुछ छोड़ दें, इसका मतलब शायद इसका मतलब है कि वह आपकी आवश्यकताओं के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करता और वह उसके बारे में अधिक चिंतित है।
  • इमेज शीर्षक से एक ब्वॉय स्टेप 11
    3
    पता लगाएं कि वह क्या कर रहा है जब वे एक दूसरे को जल्द ही नहीं देखेंगे, तो उनसे पूछें कि वे क्या करेंगे। जवाब देने के लिए अपनी इच्छा का मूल्यांकन करें यदि यह आरक्षित और भ्रामक लगता है, तो इसे एक संकेत के रूप में मान लें कि आप अपने पूरे जीवन को अपने साथ साझा करने के लिए पर्याप्त परवाह नहीं करते हैं यदि आप कुछ समय बोलते हैं और अपनी योजनाओं को बताते हैं, तो इसे ईमानदारी और शामिल किए जाने के संकेत के रूप में लें।
  • उसे विश्वास करो जब वह आपको बताएगा कि वह क्या करेगा। सुनिश्चित करें कि वह आपको सत्य बताता है (जब तक कि वह आपको बहुत अच्छा कारण न दें), उस पर छिपाने की कोशिश न करें। यदि आप इसके बारे में ध्यान रखते हैं और आप इसे खोज रहे हैं, तो आप इसे अविश्वास का संकेत मान सकते हैं, जो रिश्ते को प्रभावित कर सकते हैं।
  • स्टेइ इन लव स्टेप 6 शीर्षक वाली छवि
    4
    उसे बताओ आपको अपने लिए समय की आवश्यकता है हर एक बार थोड़ी देर में, उसे बताएं कि आपको अकेले ही थोड़े समय की जरूरत है, या तो खुद के लिए या अपने दोस्तों के साथ रहना और यह निर्धारित करना कि आप इसे कैसे लेते हैं यदि आप इस तथ्य का सम्मान करते हैं कि हर किसी को समय-समय पर थोड़ा ब्रेक चाहिए, तो इसे एक फायदा समझें हालांकि, अगर आपको अपने पक्ष में उपलब्ध हर दूसरे खर्च करने की आवश्यकता होती है, तो आप शायद आपकी खुशी को आपकी तुलना में एक उच्च प्राथमिकता देंगे।
  • याद रखें कि यह दोनों तरीकों से काम करता है यदि आप कुछ समय में एक बार मुफ्त रात के लिए पूछें तो परेशान न करें, ताकि आप अन्य लोगों या अपने साथ समय व्यतीत कर सकें, खासकर यदि आप दोनों एक साथ लंबे समय तक एक साथ रहे हैं।
  • विधि 2

    जब वे एक साथ होते हैं, उनके व्यवहार का निरीक्षण करें
    प्यार एक तुला स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने दृष्टिकोण को ध्यान में रखें जब वे एक साथ होते हैं, तो अपने प्रति उनके दृष्टिकोण पर ध्यान दें, खासकर जब वे दूसरे लोगों के साथ होते हैं भावनात्मक दूरी के रूप में दोनों के बीच की शारीरिक दूरी के बारे में सोचें, जिसे आप रखना चाहते हैं जब आप बैठे या खड़े होते हैं तो आप अपने शरीर को पकड़ लेते हैं, कम आप दूसरों को विश्वास करना चाहते हैं कि आप दोनों एक साथ हैं।
    • इसे कम गंभीरता से लें यदि आप जानते हैं कि आप शर्मीली या आरक्षित हैं यदि यह आपका व्यक्तित्व है, तो आप अपने पक्ष में परेशान हो सकते हैं क्योंकि आप परवाह करते हैं या आप किसी को घुटन की तरह दिखना नहीं चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक एक ब्वॉय चरण 9 को आकर्षित करें
    2
    उन गतिविधियों का सुझाव दें जिन्हें आप जानते हैं आपकी रुचि का नहीं है यदि आप रोमांटिक कॉमेडीज़ से नफरत करते हैं, तो उन्हें एक देखने के लिए जाने के लिए कहें यदि आप विशेष रूप से अपने एक या अधिक दोस्तों को पसंद नहीं करते हैं, तो उनसे पूछें कि जब आप उनके साथ जाते हैं आपको खुश रखने के लिए अपने स्वभाव का परीक्षण करें। यदि आप चीजों को खुश करने के लिए खुश हैं तो आप अपने आप को खुश करने के लिए नहीं करना पसंद करेंगे, बाकी का आश्वासन दिया कि आप परवाह करें।
  • सावधानी बरतें न करें यदि आप जो भी करते हैं, वह उन जगहों पर ले जाता है, जिन्हें आप जानते हैं आपकी पसंद के लिए नहीं हैं, लंबे समय में आप परेशान हो सकते हैं।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में गिरना चरण 15
    3
    उसे अपनी पसंदीदा गतिविधियों में शामिल करने के लिए कहें अगर आप हर सप्ताह के अंत में सर्फ करने जा रहे हैं, तो उसे बताएं कि आप समुद्र तट पर उसके साथ जाना चाहते हैं, भले ही आपको सर्फ करने का तरीका पता न हो। यदि कोई जगह है जहां आप अक्सर जाते हैं, जैसे गेम रूम या कैफेटेरिया, तो उसके साथ होने की संभावना का सुझाव दें अपने जीवन के सभी पहलुओं में शामिल होने की आपकी इच्छा का निर्धारण करें
  • यदि आप हर समय अपने आप को लेने की आदत को स्थापित नहीं करना चाहते हैं, तो इस तथ्य का सम्मान करें कि हर किसी को अपनी खुद की चीज करने की ज़रूरत है हालांकि, कम से कम मुझे आपको समय समय पर शामिल करना चाहिए ताकि आप इसकी सराहना कर सकें कि आप कितनी देखभाल करते हैं
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में कदम 6 कदम
    4
    अपने वादों का रिकॉर्ड रखें जब मैं आपको बताता हूं कि यह कुछ करेगा, यह निर्धारित करता है कि वास्तव में क्या होता है ध्यान दें कि समय पर यह कैसे होता है जब उन्हें फ़ोन से मिलना चाहिए या संचार करना चाहिए यदि यह समय पर नहीं आती है, तो कारण पूछिए और निर्धारित करें कि क्या यह मान्य बहाना है
  • हर कोई देर से है या कुछ समय बाद कुछ भूल जाता है। हालांकि, यदि आप लगातार अपना शब्द नहीं रखते हैं, तो इसे एक संकेत के रूप में मान लें कि आप परीक्षा में शामिल होने के योग्य नहीं हैं।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी को ऊपर खोलने के लिए प्रेरित करें चरण 6
    5

    Video: खजाना कहींआपके मकान के नीचे तो नहीं दबा पुराना खजाना कहां दबा है कैसे पता लगाएं




    उसे एहसान पूछो भले ही यह कुछ बड़ा या छोटा है, यह निर्धारित करता है कि यह कितनी जल्दी करना है। अगर आपको एक और शीत सोडा मिल जाए तो आपको उठने या अपनी जैकेट देने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आप ठंड महसूस करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप देखभाल करते हैं। अगर आप इसे दो बार या बिना इनाम की उम्मीद किए बिना करते हैं, तो इसका मतलब है कि आप और भी अधिक देखभाल करते हैं।
  • जाहिर है, अगर आपकी गाड़ी की मरम्मत की तरह यह एक बड़ा पक्ष है, तो शायद आपको पहले से यह सोचना होगा, बस यह निर्धारित करने के लिए कि जब आप इस तरह की मांग परियोजना पर काम शुरू कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक है जब आपकी किशोरावस्था प्यार में पड़ती है चरण 13
    6
    अपनी मेमोरी का परीक्षण करें एक आकस्मिक तरीके से, उनका पिछला बातचीत हुआ था यदि आपने उसे पिछले सप्ताह विद्यालय या काम के बारे में बताया था, तो उसे बताएं कि तब से कैसे समाप्त हो गया। निर्धारित करें कि आपको पहली कहानी से कितना याद है
  • बेशक, आपके पास स्वयं के समान नौकरी नहीं हो सकती है या आप एक ही कक्षा में भाग नहीं ले सकते, इसलिए आपको पहली जगह में सभी विवरण याद करने में परेशानी हो सकती है। हालांकि, कम से कम मुझे कहानी का उद्देश्य याद रखना चाहिए
  • छवि शीर्षक में मदद करें एक गुस्सा ऑटिस्टिक व्यक्ति चरण 3
    7
    भविष्य के बारे में बात करें अपनी आशाओं और योजनाओं का उल्लेख करें उससे पूछें कि वह एक वर्ष, पांच साल या दस साल के भीतर कहाँ दिखता है। जिस तरह से आप प्रतिक्रिया देते हैं, उसके करीब ध्यान दें यह संघर्ष के स्तर को निर्धारित करता है कि उनके दृष्टिकोण क्या हैं और, उस मामले में, प्रयासों की वह राशि जो उन्हें एक में जोड़ती है जितना अधिक आप एकवचन के बजाय बहुवचन के बारे में बात करते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि आप उन किसी व्यक्ति द्वारा विचार करेंगे जिनके साथ आप अपने खुद का भविष्य रखने की योजना बना रहे हैं।
  • विधि 3

    निर्धारित करें कि वह आपको बड़े समूहों में कैसे व्यवहार करता है
    शीर्षक वाला चित्र धोखाधड़ी के बारे में चिंता करना चरण 7
    1
    ध्यान रखें कि इसमें आपको कितना शामिल है जब आप अन्य लोगों के साथ बाहर जाते हैं, तब उन पहलुओं पर ध्यान दें जिन पर आप अपना ध्यान केंद्रित करते हैं थोड़ी देर के लिए चुप रहो और वार्तालाप में आपका उल्लेख करने में लगने वाला समय निर्धारित करें या यदि आप इसे पूरी तरह से भूलना भूल जाते हैं यदि आप एक बड़ी पार्टी में हैं और दूसरे लोगों से बात करने के लिए अलग हो जाते हैं, तो ध्यान दें कि यह आपके लिए कितनी बार वापस आता है, भले ही यह केवल एक पल के लिए है
    • सुनिश्चित करें कि आप इसे व्यक्तिगत स्थितियों में करते हैं शायद, स्थिति हर बार थोड़ी अलग होगी उदाहरण के लिए, यदि आपने लंबे समय तक एक निश्चित मित्र नहीं देखा है, तो यह समझ में आता है कि आप उस पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं। केवल एक अवसर को अलग करने के बजाय समय के साथ लगातार व्यवहार पर ध्यान दें।
  • छवि शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरना चरण 11
    2
    अपने परिवार या दोस्तों को मिलने की संभावना के बारे में बात करें जिस तरह से आप इस विचार पर प्रतिक्रिया देते हैं, उस पर ध्यान दें। यदि वह आपको पेश करने के लिए अनिच्छुक लगता है, तो उसे कारण बताएं आपके पास उचित कारण नहीं दे सकता है या यदि आप हर समय सहमत हैं, लेकिन लगातार घटना को स्थगित कर दिया, अपने आप से पूछना क्यों एक आदमी जो माना जाता है कि आप के बारे में परवाह करता है अपने जीवन में अन्य लोगों को आप जानते नहीं करना चाहते हैं।
  • याद रखें कि आपके पास मना करने का एक वैध कारण हो सकता है आप इसके विपरीत अपने दोस्तों के बारे में और इसके बारे में अधिक चिंता कर सकते हैं, या आपके पारिवारिक जीवन में सबसे उपयुक्त स्थिति नहीं हो सकती है उसे अपनी चिंताओं को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करें अधिक विश्वास है, जितना अधिक आप देखभाल करते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक कुत्ता मालिकाना विशेषज्ञ चरण 17
    3
    ध्यान दें कि आप अपने पालतू जानवरों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं अपने पसंदीदा जानवर के साथ अपने व्यवहार का निरीक्षण करें निर्धारित करें कि यदि वे तुरंत साथ चले जाएं और यदि नहीं, तो वे किस तरह का प्रयास करते हैं, साथ में मिलता है वे दोनों जानते हैं कि आपके पालतू थोड़ी देर के लिए आपके साथ होंगे, इसलिए यह निर्धारित करने के लिए इसका उपयोग करें कि आपके जीवन का हिस्सा बनने के लिए बच्चे कितनी दूर रहें।
  • विधि 4

    असहमति के बारे में अपने दृष्टिकोण को नोट करें
    स्टे इन लव स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि

    Video: गर्भवती होने के लिए क्या करें - Onlymyhealth.com

    1
    जिस तरह से वह संघर्षों से निपटता है उसका मूल्यांकन करें जब आप उसके साथ असहमति रखते हैं, तो उसकी प्रतिक्रिया का निर्धारण करें अपने उत्तरों को "अच्छा" या "बुरा" के रूप में समझा जाना मुश्किल है, लेकिन सामान्य रूप से, जब आप अपने दृष्टिकोण को व्यक्त करते हैं तो उन्हें एक अच्छा संकेत के रूप में स्वीकार करें इसके बारे में सोचो कि आप अपने सटीक दृष्टिकोण के साथ अपने दृष्टिकोण को समझने की इच्छा रखते हैं ताकि आपको पता चले कि आप कौन हैं
    • उसी राय के दो लोग नहीं हैं, इसलिए सावधान रहें यदि आप हमेशा आपके साथ सहमत हों अगर आप ऐसा करते हैं, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि आपको दीर्घकालिक रिश्ते विकसित करने से समय-समय पर मज़ा आना चाहिए, जहां मतभेदों को जानने और सुलझाना वास्तव में महत्वपूर्ण होगा।
  • छवि शीर्षक से प्यार खुद जब आप फैट चरण 4 हैं
    2
    अपने आप से पूछें कि क्या वह वास्तव में आपकी बात सुनता है जब वे चर्चा करते हैं, तो निर्धारित करें कि क्या आप अपने दृष्टिकोण को समझते हैं। आपको अंत में अपने साथ सहमत होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन कम से कम आपको जवाब देने से पहले आप पर विचार करना चाहिए। हालांकि, यदि आप हमेशा अपनी राय लगाते हैं, जैसे कि आपने कभी कुछ नहीं कहा, तो आप शायद विचारों का वास्तविक आदान-प्रदान करने के बजाय सही होने के बारे में अधिक ध्यान रखते हैं।
  • स्टेप इन लव स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि

    Video: आप भी घर मे लड्डू गोपाल की सेवा करते हैं तो भूल से भी न करे ये गलत काम Laddu Gopal Full Puja Vidhi ह

    3
    उसकी टोन और उसके शब्दों को सुनो अवमानना ​​और अपमान के व्यवहार पर ध्यान दें। आप के साथ सहमत नहीं है सिर्फ इसलिए कि आप को चोट पहुंचाने की उसकी इच्छा के द्वारा आप के बारे में उनकी कितनी परवाह है उसका मूल्यांकन करें। यदि यह आपको बताता है कि आप या आपके विचार मूर्ख या कुछ समान हैं, तो इसे एक चेतावनी के संकेत के रूप में देखें
  • यह भी ध्यान रखें कि वह आपसे बात करता है। यहां तक ​​कि अगर वह आपको सीधे अपमान नहीं करता है, तो वह क्षणों को स्वीकार करता है जब वह अवमानना ​​के साथ काम करता है और तुच्छ जानता है
  • चेतावनी

    • यदि आप किसी लड़के की परवाह करते हैं तो यह निर्धारित करना विज्ञान नहीं है उपर्युक्त तरीकों में से किसी एक के एकल परिणाम उत्पाद के आधार पर नतीजे पर अग्रिम न करें। यह संभव है कि आप आकस्मिक कारकों से प्रभावित हो सकते हैं: आप अपने पालतू जानवरों से एलर्जी हो सकते हैं, आप भूल सकते हैं कि आप अपने पक्ष में हैं क्योंकि आपने लंबे समय में उस व्यक्ति को नहीं देखा है, शायद आप में सामान्य रूप से एक बुरा स्मृति है, आदि।
    • एक लड़के के शिष्टाचार पर भारी भरोसा मत करो, चाहे वह परवाह करता है या नहीं। Narcissists दरवाजे खोलने के लिए सीख सकते हैं सिर्फ इसलिए कि हर कोई करता है (और शायद वे ऐसा करने की अधिक संभावना है क्योंकि वे अच्छे लग रहे हैं)। दूसरी ओर, एक लड़का जो वास्तव में आपके बारे में परवाह करता है, उसे आप "एक और लड़के" के रूप में पेश कर सकता है क्योंकि वह आपको एक बराबर समझता है।
    और पढ़ें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com