ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि आपको अपने दोस्त से छुटकारा पाने की ज़रूरत है

क्या आपके पास एक दोस्त है जो हमेशा आपके साथ सच्चे दोस्त की तरह व्यवहार नहीं करता? यदि आपका मित्र आप का उपयोग कर रहा है, भरोसेमंद नहीं है, या किसी अन्य कारण से आपकी दोस्ती के बारे में संदेह है, तो ये कदम आपको यह तय करने में मदद कर सकते हैं कि आपको उससे छुटकारा मिलना चाहिए या नहीं।

चरणों

छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको अपने मित्र को डच करना चाहिए चरण 1
1
सवाल में व्यक्ति घबराहट? ऐसा कुछ नहीं होने के बाद यह अहंकार होता है, लेकिन अगर आप फिर से फिर से अभिमानी हैं, और आप बदसूरत दिखते हैं तो आपको तुरंत छोड़ना होगा। यह अपने आप में एक महान सुराग होना चाहिए। जाहिर है वे खुद से खुश नहीं हैं और उन्हें आप के लिए बुरा महसूस करने की आवश्यकता महसूस कर रहे हैं जो अच्छा महसूस कर रहे हैं जो दुखद और दयनीय है और आपके आत्मविश्वास और आपके विश्वासों पर हानिकारक प्रभाव डाल सकता है। आप ऐसा नहीं करना चाहते
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको अपने मित्र को डच करना चाहिए चरण 2
    2
    क्या वह आपको अनदेखा करता है? यदि आप किसी बातचीत के बीच में हैं, तो क्या आप इनकी अनदेखी करके आपको बुरा महसूस करने पर जोर देते हैं? क्या आपको लगता है कि आप जवाब देने के लिए "गूंगा" भी हैं? अगर वे बहुत ही गंभीर और स्वयं के बारे में बहुत यकीन रखते हैं, तो उन्हें तुरंत त्याग दें आपके पास इस तरह के लोगों के लिए आपके जीवन में स्थान नहीं है।
  • यदि आप को अपने मित्र से छुटकारा पाने की जरूरत है, तो पता करें कि छवि 3 शीर्षक है

    Video: Ladki kaise pataye। जड़ी बूटी से वशीकरण। पति पत्नी की मुहब्बत के लिए। Bhangra-Bhringraj

    3
    यदि आप उस व्यक्ति से बात करने के बाद बेकार महसूस करते हैं, तो यह भी एक महान संकेत है यदि आपके आस-पास मूल सामाजिक कौशल नहीं हैं - जैसे कि आँख से संपर्क बनाए रखना - तो ये आप नहीं हैं। यदि आपको मदद की ज़रूरत है, तो अपनी छिद्रण बैग न करें। बिना किसी पश्चाताप के उस व्यक्ति से दूर हो जाओ और कभी भी वापस न आओ।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको अपने मित्र को डच करना चाहिए चरण 4
    4
    क्या आप ऐसे लोग हैं जिनसे आप घृणा करते हैं? यह एक अच्छा संकेत है यदि आप उन लोगों के साथ मिलकर नफरत करते हैं जो आपसे घृणा करते हैं और आप का मतलब कौन है - आप शायद यह देख सकते हैं कि वे किन किन पक्ष ले जा रहे हैं अपने दोस्तों के साथ मत बनो क्योंकि आप उस व्यक्ति के साथ समय बर्बाद करेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको अपने मित्र को डच करना चाहिए चरण 5

    Video: आपके सोने के तरीके से पता चलता है की आप कैसे इंसान है....लडकिया जरुर देखे

    5



    क्या वे आपके साथ भयानक हैं जब वे अधिक से अधिक लोग हैं लेकिन बहुत अच्छे हैं जब वे अकेले होते हैं? मेरे लिए जो पहली चीज होती है वह यह है कि उसके पास भावनात्मक समस्याएं हैं किसी को भी ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है, उसे छुटकारा दें
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको अपने मित्र को छोडनी चाहिए चरण 6
    6
    क्या वे आपकी मदद करते हैं? आपकी मदद करने के लिए दोस्तों वहां मौजूद हैं ठीक है, कुछ दोस्तों दूसरों की तुलना में बेहतर हैं यदि आप कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन भयानक सलाह देते हैं और इसके बारे में सोचें, या क्या परोपकारी के बारे में हास्यास्पद सिद्धांत बनाएं - और आप भयानक महसूस कर रहे हैं - यह एक महान संकेत है कि आपको उस व्यक्ति से दूर जाना चाहिए
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको अपने मित्र को डच करना चाहिए चरण 7
    7
    जब आप पीड़ित हैं तो क्या वे आपके लिए अच्छे हैं? जैसा कि कहा जाता है: यदि आप मुझे अपने सबसे खराब पल में स्वीकार नहीं करते हैं, तो आप मेरे सबसे अच्छे रूप में मेरे लायक नहीं हैं अपने सबसे बुरे क्षणों के दौरान सबसे अच्छे दोस्त आपको स्वीकार करने के लिए वहां होते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको अपने मित्र को ख़ुश होना चाहिए चरण 8
    8
    क्या वे हास्यास्पद चीजें हैं जो आपके फोन को लटकाते हैं? यदि यह एक आदत बन जाती है - यह अजीब लगता है लेकिन ऐसा हो सकता है, तो व्यक्ति इसके लायक नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको अपने मित्र को डच करना चाहिए चरण 9
    9
    अपने आप को जानें कभी भी आपकी सहजता पर शक नहीं होता है आपको अपने बारे में अच्छा नहीं लगता एक मौका है कि आप जानते हैं कि उनके पास समस्याएं हैं जो लोग दूसरों को भयानक अनुभव करते हैं, उनमें सामान्यतः समस्याएं होती हैं। आपको सुधारने के लिए उसके पक्ष में रहना पड़ सकता है हालांकि, उन्हें आपके साथ प्रतिलिपि करने का कोई अधिकार नहीं है आपको वह बर्दाश्त नहीं करना चाहिए वे स्वयं अपने राक्षसों से लड़ सकते हैं अन्यथा वे केवल उनके साथ दूसरे व्यक्ति को ले जायेंगे।
  • Video: AQUARIUS * WHAT WILL JUPITER BRING? * TAROT READING * YEARLY FORECAST 2019

    युक्तियाँ

    • यदि यह कुछ या सभी संकेतों को संतुष्ट करता है, तो इसे तुरंत से छुटकारा पाएं
    • उन्हें अपने जीवन से बाहर निकालो और वापस मत जाओ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com