ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि एक लड़की आपके लिए है या नहीं

तो आप इस लड़की को जानते हैं या आप उससे डेटिंग कर रहे हैं और सब कुछ ठीक है। यह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है, लेकिन क्या यह काफी बढ़िया है? क्या वह लड़की है जिसे आप अपना ध्यान हमेशा के लिए समर्पित करना चाहते हैं, हो सकता है? यह एक जटिल प्रश्न है, लेकिन जो आप पर सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है पर ध्यान केंद्रित करके, आप अपनी स्थिति के बारे में सावधानी से सोचने और सही उत्तर प्राप्त करने के लिए शुरू कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

एक अच्छे व्यक्ति की तलाश में
छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए चरण 1 है
1
कोई है जो दयालु है उसे खोजें सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक जब आप अपने लिए लड़की की तलाश करते हैं तो यह सुनिश्चित करना है कि वह दयालु है। एक बेशर्म रवैया एक बात है, लेकिन जो दूसरों की भावनाओं की परवाह नहीं करता, वह लंबे समय तक एक स्वस्थ संबंध बनाए रखने में सक्षम नहीं होगा।
  • अन्य लोगों के लिए भी दयालु यह महत्वपूर्ण है कि आप न केवल आपके लिए अच्छा हो आपको दूसरों के प्रति भी दया होना चाहिए, खासकर लोगों को आप पर दया नहीं करना चाहिए (जैसे सेवा कर्मचारी)। यह आसान है जब किसी व्यक्ति को लगता है कि वह महत्वपूर्ण है, लेकिन जब वह सोचते हैं कि वह महत्वपूर्ण है, तो उन लोगों के लिए कठोर हो रहे हैं जिनसे आपको परवाह नहीं है, आपको चेतावनी देना चाहिए कि आप एक लड़ाई के लिए हैं जो आपके लिए भी कठोर है।
  • यह भी मतलब है कि यह उचित होना चाहिए। रिश्तों में न्याय बहुत महत्वपूर्ण है क्या आप समय-समय पर भुगतान करने की पेशकश करते हैं? क्या यह संबंधों के कार्यों और जिम्मेदारियों को समान रूप से विभाजित करता है? इससे पता चलता है कि आप अपने कल्याण के बारे में सोचते हैं, जो रिश्ते में महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए चरण 2 है
    2

    Video: प्रेगनेंसी के लक्षण लड़की प्रेग्नेंट है या नहीं कैसे पता चलेगा हिंदी में-Ladki pregnant hai ya nahi

    कोई है जो मुश्किल काम करता है ढूँढें आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं जो जीवन में क्या चाहते हैं, उसके लिए काम करने को तैयार हैं। इसे खुद पर दबाव डालना चाहिए, कम से कम कभी-कभी। जब कोई कड़ी मेहनत करता है, तो इसका मतलब है कि वे स्थिर होंगे और गलत होने वाली चीजों की कम संभावना होगी।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक पोर्टफोलियो खरीदना चाहते हैं, तो आपको अपनी कुछ पुरानी चीजों को बेचना चाहिए। मुझे आपको या आपके माता-पिता से उसके लिए खरीदने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए। हालांकि, जन्मदिन और अवकाश उपहार अपवाद हैं।
  • Video: फोन पर बात कर रहे हैं, फिर भी पता नहीं चलेगा आप कॉल पर हैं Busy, करें ये सेटिंग i

    छवि शीर्षक बताएं कि क्या एक लड़की आपके लिए चरण 3 है
    3
    अच्छे मूल्यों और प्राथमिकताओं वाली लड़की की प्रतीक्षा करें रिश्ते में अच्छे मूल्यों और प्राथमिकताओं वाले एक लड़की को बहुत महत्वपूर्ण है। आपके मूल्यों और प्राथमिकताओं को परंपरागत रूप से अच्छा माना जाता है, इसके साथ मेल खाना नहीं है, लेकिन उन्हें आपके मूल्य प्रणाली और आपकी प्राथमिकताओं के साथ मेल खाना चाहिए। लेकिन कभी-कभी अपवाद होते हैं। आपकी लड़की निश्चित रूप से चाहिए:
  • ईमानदारी से रहें ईमानदारी रिश्तों में अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण है, चाहे आप किस तरह के व्यक्ति हैं और किस तरह के रिश्ते हैं रिश्तों पर विश्वास की आवश्यकता होती है और यदि आप स्वयं के साथ ईमानदार नहीं हैं, तो आप भविष्य में केवल समस्याओं की अपेक्षा कर सकते हैं।
  • लोगों को स्वीकार करना, जैसे आप हैं अगर आपकी लड़की दूसरों के साथ पेश आ रही है, तो वह आपको समय पर ही न्याय कर सकता है। अगर वह आपके साथ निर्णय लेती है या आप कौन हैं या आप कैसे दिखें, इसे बदलने के लिए निरंतर प्रयास करता है, तो आप किसी के बेहतर होने के योग्य हैं और शायद वह आपके लिए लड़की नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए चरण 4 है
    4
    एक लड़की ढूंढो जो विश्वास का माहौल तैयार करती है, न्याय से मुक्त है जब आप उसके करीब होते हैं, तो आपको ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप ऐसे जगह पर हैं जहां आप ईमानदार हो सकते हैं। आपको यह महसूस करना चाहिए कि आप उसके करीब हो सकते हैं। आपको ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप रो सकते हैं, वास्तव में बेवकूफ हो सकते हैं और आपको ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप उन सभी चीजों को कर सकते हैं जो आप आम तौर पर अन्य लोगों के सामने नहीं करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप उन्हें कुछ बहुत ही व्यक्तिगत बताते हैं (जैसे आप सोचते हैं कि आप उदास हैं या अंतरिक्ष यात्री बनना चाहते हैं), तो उसकी प्रतिक्रिया को हंसी या बहरे कान की बारी नहीं करना चाहिए। मुझे आपकी सहायता करने की कोशिश करनी चाहिए, या कम से कम आपको हतोत्साहित नहीं करना चाहिए, भले ही आप सहमत न हों।
  • विधि 2

    एक अच्छे साथी की तलाश में
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए एक है चरण 5
    1
    ध्यान दें कि यह आपको कैसा महसूस करता है अगर लड़की आपके लिए है तो यह निर्णय लेने में एक महत्वपूर्ण कारक है कि यह आपको कैसा महसूस करता है। जब आप उसके साथ हों, अपने और जीवन के बारे में आपको बेहतर महसूस करना चाहिए। आपको अधिक विश्वास और खुशी महसूस करना चाहिए। जब वह वहां नहीं है तो आपको उसे याद करना चाहिए। यह आपको कमजोर या बेवकूफ महसूस नहीं करना चाहिए यह आपको घबराहट या परेशानी महसूस नहीं करनी चाहिए या कहने या हर समय कुछ गलत कर रही है। उसके साथ रहना स्वाभाविक और अच्छा होना चाहिए।
    • कुछ लोग ऐसे किसी व्यक्ति के साथ रहना पसंद करते हैं जो बुरे तरीके से बुरा, परेशान या परेशान महसूस करता है। यह अल्पकालिक कारनामों के लिए ठीक है लेकिन यह आमतौर पर एक अच्छा संकेत है कि यह आपके लिए "सही" नहीं है उस प्रकार के रिश्ते शायद ही कभी लंबे समय तक काम करते हैं और आप उस लड़की को अपने लिए विचार करने के लिए बहुत सारी समस्याओं का संकेत देंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपके लिए चरण 6 है
    2
    एक लड़की ढूंढो जो आपको एक बेहतर व्यक्ति बनाती है जब हम किसी रिश्ते में होते हैं, तो हमें उस व्यक्ति के साथ होना चाहिए जो हमें बेहतर बनाता है। यदि आप किसी के साथ हैं जो आपको एक बदतर व्यक्ति बनाता है, तो क्या बात है? सोचो कि लड़की आपको बेहतर बनाता है यदि हां, तो यह एक महान संकेत हो सकता है कि वह आपके लिए लड़की है।
  • क्या यह आपको सुधारने के लिए प्रोत्साहित करता है? अपने लक्ष्यों को हासिल करने में आपकी सहायता करने के लिए तरीके ढूंढें? क्या आप अपने भविष्य के लिए कुछ बेहतर करना चाहते हैं? क्या यह कठिन काम करना चाहता है? ये सब अच्छी बातें हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए चरण 7 है
    3
    एक लड़की खोजें जो रिश्ते में आपके जितना प्रयास करता है जब दो लोग एक रिश्ते में होते हैं, दोनों को रिश्ते को यथासंभव अच्छे और संतोषजनक बनाने के लिए काफी निवेश करने के लिए तैयार होना चाहिए। यदि वह चाहती है कि आप सबकुछ करें और सभी प्रकार के परिवर्तन करें, लेकिन कुछ भी करने को तैयार नहीं हैं, यह एक अच्छा संकेत नहीं है लेकिन अगर आप जितना प्रयास करते हैं उतना प्रयास करने के लिए तैयार हैं, तो यह एक संकेत है कि चीजें वास्तव में काम कर सकती हैं
  • उदाहरण के लिए, उसे कभी-कभी दोनों के लिए नियुक्तियों की योजना बनानी चाहिए, बजाय आपको हमेशा सब कुछ योजना बनाने की बजाय
  • इसका मतलब यह नहीं है कि उसे रिश्ते में बेहद सक्रिय होना चाहिए। यदि दोनों एक रिश्तेदार तरीके से रिश्ते पर विचार करते हैं, तो यह भी ठीक है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनके दृष्टिकोण और ज़रूरतें समान हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए एक है चरण 8
    4
    ध्यान दें कि वह उनकी प्रशंसा कैसे दिखाता है आप उस व्यक्ति के साथ नहीं बनना चाहते हैं जो आपको मूल्य नहीं देते। ध्यान दें अगर आप किसी तरह से अपना आभार व्यक्त करते हैं या दिखाते हैं कि जब आप उसके लिए कुछ अच्छा करते हैं आपको यह भी ध्यान देने की कोशिश करनी चाहिए कि क्या आप समय पर आपके लिए अच्छी चीज़ें करते हैं, सिर्फ यह दिखाने के लिए कि आप कितनी देखभाल करते हैं
  • यहां तक ​​कि अगर आपके द्वारा किए गए काम छोटे होते हैं, तो ठीक है। हर कोई बड़ा इशारों के लिए समय या पैसा नहीं है लेकिन छोटी बातें कर रही हैं, जैसे अपने पसंदीदा भोजन की तैयारी करना या प्रेम नोट लिखना, यह दर्शाता है कि वह आपके बारे में सोचती है और आपको यह दिखाने के लिए चाहती है कि आप उसके लिए कितना मतलब है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए एक है चरण 9
    5



    उम्मीद है कि आप जिम्मेदारी साझा करने के लिए तैयार हैं यदि दोनों बड़े हैं और उनकी खुद की जीवन स्थिति है, जैसे एक विभाग या घर, तो आपको ध्यान देना चाहिए कि क्या आप कार्य और वित्त को समान रूप से या कम से कम पर्याप्त रूप से विभाजित करने के लिए तैयार हैं। इससे पता चलता है कि वह उचित, मेहनती और ईमानदार है। यदि आप अपने तरीके से योगदान करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो लंबे समय में यह शायद एक बोझ होगा।
  • कभी-कभी बातों को विभाजित करने का अर्थ केवल इसका अर्थ समान रूप से विभाजित करना नहीं है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक अपार्टमेंट साझा कर रहे हैं, तो आपको किराए के आधे हिस्से में विभाजित नहीं करना चाहिए इसके बजाय, प्रत्येक व्यक्ति को केवल अपनी आय का लगभग 30% योगदान देना चाहिए, जिसे वित्तीय रूप से जिम्मेदार राशि माना जाता है। इसका अर्थ है कि यदि आप प्रति माह $ 4000 कमाते हैं और वह प्रति माह $ 1600 कमाते हैं, तो आपको $ 1200 का योगदान करना चाहिए और उसे लगभग $ 500 का योगदान करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक बताएं कि क्या लड़की आपके लिए एक है चरण 10
    6
    आप को क्षतिपूर्ति करने के लिए किसी को ढूंढने पर विचार करें कुछ में आम में चीजें बहुत महत्वपूर्ण हैं। आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं जो आपको निश्चित तरीके से मिलते हैं। हालांकि, ऐसे कुछ भी नहीं है जो किसी निश्चित तरीके से अलग है। यह आपको अपने आप में होने के नाते संबंध में समान रूप से योगदान करने की अनुमति देता है
  • उदाहरण के लिए, शायद आप संगठित हैं लेकिन शर्मीली हैं और वह विचलित है लेकिन बहिर्मुखी है वह आपको अधिक मिलनसार करने के लिए सिखा सकती है और आप उसे अपने जीवन को क्रम में रखने में मदद कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए एक है चरण 11
    7
    किसी के लिए काफी लड़ने के लिए देखो झगड़े संबंधों में होते हैं। यह सामान्य है और एक स्वस्थ रिश्ते का संकेत हो सकता है। हालांकि, आप चाहते हैं कि कोई आपके साथ काफी लड़ें। मुझे आपको अपमान नहीं करना चाहिए या कम झटके के लिए जाना चाहिए: यह अनादर का एक गंभीर संकेत है और न ही आपको इसके साथ भागने के लिए खुद को ब्लैकमेल करना चाहिए। इसके बजाय, यह सलाह दी जाती है कि एक लड़की की तलाश करें, जो बातचीत करने के लिए तैयार हैं, जब तक कि दोनों एक समझौता तक पहुंच न जाए
  • उदाहरण के लिए, जब भी वे लड़ते हैं तो आपको अपने पिता की समस्या से पीड़ित होने के मुद्दे को उठाना नहीं चाहिए क्योंकि आप देर से बाहर हैं यह आपके लिए अनुचित है और आपके संबंधों में समस्या पर बहुत कम प्रभाव डालता है।
  • विधि 3

    एक आत्मा दोस्त की तलाश में
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए एक है, चरण 12
    1
    अपनी रुचियों को साझा करने वाली लड़की ढूंढें आप चाहते हैं कि आप जिस किसी के साथ काम कर सकें, आप आसानी से एक साथ समय बिताने में सक्षम होंगे। आप चाहते हैं कि आप किसी से बात कर सकें इसी तरह के हितों वाली लड़की का चयन करना सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि भविष्य में उन चीजों में से कोई भी समस्या न हो।
    • आप आम में चीजों के साथ अपने रिश्ते को शुरू कर सकते हैं या आप समय के साथ सामान्य रुचियाँ बना सकते हैं। नए हितों को बनाने के लिए नए शौक शुरू करने की कोशिश करें एक शौक का एक अच्छा उदाहरण कुछ के रूप में एक भाषा सीखने की कोशिश कर रहा है। आप मुफ्त भाषा कक्षाओं को ऑनलाइन खोज सकते हैं या आप अपने स्थानीय सामुदायिक केंद्र या विद्यालय में एक कोर्स कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए चरण 13 है
    2
    आप चाहते हैं कि कोई आपके मूल्यों और प्राथमिकताओं को साझा करे। जिस व्यक्ति के साथ आप चुनते हैं, वह आपके मूल्यों और प्राथमिकताओं को साझा करना चाहिए। यह एक विशेषताओं में से एक है जो निर्धारित करती है कि लड़की आपके लिए कौन है उन्हें "सामान्य" मूल्यों या प्राथमिकताओं की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उन्हें आपके जैसी ही होना चाहिए। जब आप किसी रिश्ते को बनाए रखते हैं तो यह तनाव और संघर्ष से बच जाएगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अत्यंत रूढ़िवादी हैं और आप बहुत उदार हैं, तो आपको कई दार्शनिक अंतर मिलेगा, जो समय के साथ उन्हें कम सम्मानित कर सकता है।
  • हालांकि, यदि आप अलग-अलग मूल्यों और प्राथमिकताओं के बीच समान हितों को पा सकते हैं, तो कभी-कभी आप इसे काम कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप इसे विभिन्न धर्मों के साथ जोड़े में देख सकते हैं एक यहूदी हो सकता है और दूसरा एक ईसाई हो सकता है, लेकिन ये दोनों ईश्वर के प्रेम के प्रति समर्पित हैं और वह उनके लिए पर्याप्त है। कभी-कभी विवरण से मूलभूत विश्वास अधिक महत्वपूर्ण होता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपके लिए चरण 14 है
    3
    ऐसी लड़की ढूंढें जो समान लक्ष्यों वाले हैं यदि आपके पास यह एक दीर्घकालिक संबंध बनाने की योजना है, तो आपके जीवन में समान लक्ष्य होना चाहिए। यह ठीक है कि विशिष्ट लक्ष्यों को समय के साथ बदल दिया जाता है लेकिन सामान्य विशेषताओं का मिलान होना चाहिए। इसका कारण यह है कि आपके लक्ष्य आपको जीवन के किसी विशेष रास्ते पर ले जाएंगे, ठीक उसी तरह जैसे उनको उसके मार्ग का पता चल जाएगा। यदि उनके पथ अलग हो जाते हैं, तो रिश्ता मुश्किल या असंभव होगा
  • उदाहरण के लिए, यह ठीक है कि यदि आप उच्च शिक्षा का अध्ययन करने की योजना नहीं बनाते हैं, यदि ऐसा कुछ है जो आपके लिए महत्वपूर्ण नहीं है या तो हालांकि, यदि शिक्षा और महत्वाकांक्षा आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, तो आप अपने संबंध चुनौतियों से भरा पाएंगे
  • छवि शीर्षक बताएं कि क्या लड़की आपके लिए एक है चरण 15

    Video: केवल स्मार्ट लोगों को ही समझ आएगी यह तस्वीरें, बिना दिमाग वाले दूर ही रहें

    4
    एक लड़की खोजें जो आपके दोस्तों को समझती है और अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों रिश्ते में एकमात्र खिलाड़ी नहीं हैं रोमांटिक रिश्ते को बनाने में अन्य लोगों के साथ उनके संबंध भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आप एक लड़की चाहते हैं जो आपके दोस्तों के साथ बातचीत कर सकती है और उनका सम्मान कर सकती है। उसी तरह, आपके मित्र ऐसे लोग होंगे जिनके साथ आप एक साथ रह सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके मित्र वास्तव में दुर्भावनापूर्ण हैं और हमेशा आप के साथ कम समय बिताने के लिए प्रयास करते हैं, तो आपको बाद में किसी न किसी सड़क की अपेक्षा करनी चाहिए,
  • आपको इस प्रकार की समस्या के साथ क्या करना है यह निर्धारित करना होगा। यदि ये समस्या आपके संबंधों को बहुत अधिक प्रभावित करती है और वह समस्या पर काम करने को तैयार नहीं है, तो आपको किसी और को विचार करना पड़ सकता है। निश्चित रूप से, आपको इसके बारे में उससे बात करनी चाहिए और एक प्रकार की समाधान के बारे में सोचना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि लड़की आपके लिए चरण 16 है
    5
    ऐसी लड़की का विचार करें, जिसकी एक ऐसी पृष्ठभूमि या अनुभव है अब, यह एक खुश रिश्ते के लिए एक आवश्यकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से एक महान अतिरिक्त लाभ हो सकता है। ऐसे लोग जो समान वातावरण में बड़े हो गए हैं या उनके जीवन में समान प्रकार की चीजों को एक दूसरे को बेहतर समझते हैं, समान तरीके से सोचें और भावनात्मक संबंधों को स्थापित करने के लिए अधिक हैं। अगर आपकी लड़की का जीवन तुम्हारी समान है, तो वह आपके रिश्ते में कुछ चीजों को आसान बना सकती है।
  • उदाहरण के लिए, शायद दोनों भाई-बहनों या मुश्किल परिवार के सदस्यों के साथ बड़े हुए। जबकि किसी के लिए जो उस के माध्यम से नहीं गए थे शायद यह समझने में अधिक मुश्किल होगा कि आप घर पर क्यों नहीं जा सकते, छुट्टी पर जाने वाले किसी को, जो आपकी छुट्टी को रोशन करने के लिए पूरी तरह से खुश रहें,
  • युक्तियाँ

    • जन्मदिन, शादी की सालगिरह और उन चीजों को याद रखें जो वह किसी और चीज़ से ज्यादा प्यार करती हैं। इन तिथियों और अपनी पसंदीदा चीजों को याद करने में भी शामिल न हो - लेकिन समय-समय पर, उसे कुछ ऐसी चीज़ से ख़ास करें जिससे पता चलता है कि वह क्या चाहती है आमतौर पर इन आश्चर्यों को मत करो या आपको चिपचिपा या जुनूनी लगता होगा
    • अपने आप को हर किसी के करीब होना सीखें सबसे ऊपर, किसी भी सामाजिक स्थिति में - आपको कौन हो, उसके साथ आराम करना होगा। आत्मविश्वास को हासिल करना आत्मविश्वास का प्रदर्शन करने का सबसे अच्छा तरीका है, एक विशेषता है कि लगभग सभी महिलाओं को आकर्षक मिलना यद्यपि यह सुझाव केवल एक सलाह के रूप में प्रकट होता है, यह केवल मूल कदम के रूप में नहीं बल्कि इन चरणों में यह पता चलता है कि लड़की आपके लिए कौन है, बल्कि एक पूरे के रूप में अपने जीवन की सफलता के लिए भी।

    चेतावनी

    • महिलाओं को उन महिलाओं के करीब एक अलग छवि दिखाने वाले महिलाओं के लिए उपयोग किया जाता है जो उन्हें आकर्षित करते हैं, इसलिए लड़की के पास अलग तरह से "कार्य" न करें। सच्चा रहें कि आप सभी के साथ कौन हैं उसके साथ मजाक, flirts - लेकिन वापस पकड़ नहीं है सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने आप का आनंद लेना और उनकी कंपनी में रहना महिलाओं को पता चल जाएगा कि जब आप आत्मविश्वास दिखाकर एक सच्चे इंसान हैं और कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो जानता है कि वह कौन है और वह क्या चाहता है।
    • ऐसे व्यक्ति होने का नाटक न करें जो आप नहीं हैं, सिर्फ खुद ही रहें
    • तारीफ अच्छे हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे हमेशा से नहीं हैं कि वह कैसी सेक्सी है। यद्यपि ज्यादातर लड़कियों को यह कहते हुए आनंद मिलता है कि वे इस क्षण की गर्मी में सेक्सी हैं, लगातार अपने शरीर पर टिप्पणी करने से उन्हें एक प्रेमिका या भविष्य की पत्नी के बजाय यौन आत्मीयता की तरह महसूस होगा।
    • उन महिलाओं से बचने की कोशिश करें जो बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं - वे अक्सर सतही, जोड़ तोड़ते हैं और लगभग हमेशा असुरक्षित होते हैं।
    • जब आप किसी महिला को जान लेते हैं, विशेष रूप से किसी को भी आपको लगता है कि "सही है", तो आप चाहेंगे वास्तविक वार्तालापों में संलग्न हैं जो सुनना जरूरी है लगातार अपने बारे में बात करने से बचें सवाल पूछिए कि आप केवल आपके द्वारा अपनी बातचीत में प्रकट हुई नई जानकारी जानने के लिए पूछ सकते हैं। यदि आप निश्चित रूप से पूछना नहीं चाहते हैं कि आप क्या कहें, तो बस पूछें कि आप अपनी कहानी या टीका में एक विशिष्ट क्षण में कैसा महसूस किया और आपने ऐसा क्यों महसूस किया। आप इसकी सराहना करेंगे कि आप इसे समझते हैं।
    • यदि आप जवान हैं, तो रिश्ते के अंतरंग भाग पर पहुंचने के लिए जल्दी मत करो।
    • उसे कभी मतलब नहीं, उसे कभी पागल मत करो, वह सोचती है कि आप "असुरक्षित" हैं।
    • आपकी उम्र के आधार पर, वह आपकी भविष्य की पत्नी हो सकती है, इसलिए बुद्धिमानी से चुनें
    • मुस्कुराहट और सिर हिला देना कभी एक विकल्प नहीं है जब तक आप एक बहुत गंभीर बातचीत नहीं कर रहे हैं और यह बीच में आना असभ्य होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com