ekterya.com

कैसे एक लड़की को आप को बिना खारिज किए बिना बताने के लिए

क्या आपके पास एक पुराना दोस्त है जिसे आप आमंत्रित करना चाहते हैं? शायद यह आपकी कक्षा की एक लड़की है जिसे आप लंबे समय तक संपर्क करना चाहते थे, लेकिन पता नहीं कैसे करना है? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि स्थिति क्या है, विकी आप इसके करीब पहुंचने में कैसे मदद कर सकते हैं। जितना तुम उसके साथ हो उतना जितना भी हो उतना प्यार में उसे गिरने में मदद करें। बस नीचे दिए गए चरणों से शुरू करें

चरणों

भाग 1

दोस्ती का विकास करें
अस्वीकृत हो रही बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि चरण 1
1
समूहों में एक साथ समय व्यतीत करें अपने सामाजिक मंडली में प्रवेश करते समय एक मित्र बनें क्लब में शामिल हों जहां वह है या पार्टियों या बैठकों में जाते हैं जहां आप जानते हैं कि वह होगी मुझे आपसे कहें, उसके साथ अधिक से अधिक बात करें और आप बहुत ही कम समय में उसके दोस्त बन जाएंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक गर्ल आप की तरह उसे नकार दिया चरण 2 के बारे में बताओ
    2
    उसे पता है वह अपनी पसन्द और नापसंद जानती है, साथ ही साथ अपनी विलक्षणताएं और मानियां भी जानता है। इससे आपको सफल होने में मदद मिलेगी - लड़कियों को किसी की तारीख नहीं बनाना चाहिये जो केवल उन में रुचि रखते हैं, क्योंकि वे सुंदर हैं। वे चाहते हैं जो वास्तव में उन्हें समझता है। वह धर्म, राजनीति, जहां वह बड़ा हुआ, उनके परिवार और अन्य मुद्दों जैसे चीजों के बारे में बात करता है इसके अलावा मूर्खतापूर्ण चीजों के बारे में बात करें!
  • आपको मुझे भी जानना चाहिए! मैत्रीपूर्ण बातचीत में शामिल हों और उन्हें बातचीत पर हावी होने दें, लेकिन समय-समय पर भाग लें
  • अस्वीकृत हो रही बिना उसे बताओ एक लड़की आप की तरह शीर्षक छवि 3 चरण 3
    3
    अपने जुनून का अनुभव करें और उन्हें अपना पता करें उन चीजों में उसे सहायता करें जो वह करना पसंद करती हैं। गतिविधि के बारे में जानें और शायद स्वयं का आनंद लेना सीखें। यहां तक ​​कि अगर आप नहीं चाहते हैं या नहीं, खेल या शो में जा सकते हैं जो उसे खुश करते हैं आपको उसे भी नोटिस करना चाहिए कि आप उन चीजों का आनंद लेते हैं जिनसे आप प्यार करते हैं। जुनून संक्रामक और बहुत आकर्षक है
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि चरण 4
    4
    एक अच्छा दोस्त बनें बनें एक अच्छा दोस्त, मुश्किल समय में अपने पक्ष में किया जा रहा है उन्हें उनकी समस्याओं के साथ मदद कर रहा है जब भी आप, उसे हंसी बनाने सकता है जब आप एक साथ आनंद लेने के लिए नई चीजों को खोजने के लिए अपने जीवन मजाक उड़ा नहीं और कर सकते हैं। डर अपने दोस्त के क्षेत्र में प्रवेश नहीं: यदि वास्तव में वे संगत कर रहे हैं, इससे कोई फर्क नहीं होगा कितनी देर तक वे दोस्त किया गया है, यह अपनी भावनाओं पर निर्भर हो जाएगा।
  • भाग 2

    लिंक को मजबूत बनाएं
    छद्म नाम वाली छवि जिसे आप नफरत के बिना बताए गए एक लड़की को पसंद करें चरण 5
    1
    उन दोनों के बीच विश्वास का बंधन बनाएं आपको विश्वास का माहौल बनाने की आवश्यकता है इससे पहले कि आप भी उसे आमंत्रित करें और कभी भी उसे आप को छेड़छाड़ या अन्य लड़कियों के साथ समय बिताने को देखने के लिए नहीं होने से पहले वफादार रहें उसे अपने रहस्य बताएं और जब वह आपको अपने रहस्य बताता है, तो उन्हें प्रकट न करें। उसे बताए बातें करने के लिए उसे कभी न्याय न करें या उस पर हंसी न करें आपको उसे महसूस करना चाहिए कि वह आपको कुछ भी बता सकता है
  • नकारा जा रहा बिना उसे बताओ एक लड़की आप की तरह शीर्षक छवि 6 कदम
    2
    अकेले गुणवत्ता के एक क्षण बिताएं यदि आप उसे अपने प्रति गंभीर भावनाओं को विकसित करना चाहते हैं, तो दोनों को एक साथ समय बिताने की ज़रूरत है जहां वे एक दूसरे पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। उसे किसी जगह पर जाने के लिए कहो, आपको एक तिथि के रूप में नहीं जाना है, बल्कि केवल मित्र के रूप में जाना है। आप उसे अपने घर में कुछ करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं (एक ऐसी फिल्म को देखिए जिसे उसने कभी नहीं देखी है, एक नया वीडियोगेम आज़माएं, आदि)।
  • अस्वीकार किए बिना उसे बताओ एक लड़की आप की तरह शीर्षक छवि 7 कदम
    3
    उसे पता है कि यह कितनी अद्भुत है जब मैं तुम्हारे साथ हूँ तो यह अच्छा लगेगा उसे खुद के बारे में महत्वपूर्ण और अच्छा लगता है। हलागाला, कभी भी हतोत्साहित न करें और हमेशा उसे जो चाहती है उसे पाने के लिए प्रोत्साहित करें। जब आप देखते हैं कि यह कुछ सही करता है, भले ही यह किसी एक की मदद करने की तरह छोटा है
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि चरण 8
    4
    उसे अपना स्थान दो। एक कारण बहुत से लोगों को छोड़ने के बारे में अनिच्छुक हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि ऐसा करके वे स्वयं बनने की क्षमता खो देंगे उन्हें लगता है कि वे अपने सभी खाली समय, अपने दोस्तों को खो देंगे या दूसरों को उन्हें अलग तरह से देखेंगे उसे देखने में मदद करने से बाहर खड़ा है कि उसे आपके साथ डरने की ज़रूरत नहीं है। अपनी खुद की गतिविधियां करें और उसे स्वयं पर करने के लिए मज़ेदार चीजें ढूंढने में मदद करें।
  • भाग 3

    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें
    नकारा जा रहा है बिना उसे बताओ एक लड़की आप की तरह शीर्षक छवि 9 कदम
    1
    अकेले उससे बात करो यदि आप उसे बताने जा रहे हैं कि आपको कैसा महसूस होता है, तब ऐसा मत करो जब आसपास कई लोग हैं इससे उसे असुविधाजनक और फंस पड़ेगा, और वह शायद आपको एक जवाब देगी कि वह वास्तव में नहीं चाहती है उसे एक अच्छा, शांत स्थान पर ले जाओ और सुनिश्चित करें कि वह अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से पहले आराम से महसूस करती है।
  • Video: सीता की पवित्रता पर संदेह, राम क्यों विवश हो गए सीता की अग्नि परीक्षा लेने के लिए !Total Devotional

    अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि चरण 10
    2
    यदि संभव हो, तो उसे चेहरे से बताएं यह डरावना है, लेकिन आपको उसे व्यक्ति में बताना चाहिए। एक पाठ संदेश, एक ईमेल, एक और दोस्त या किसी अन्य विधि का उपयोग केवल आपको बचकाना ही दिखाएगा और आप वास्तव में ज्यादा परवाह नहीं करेंगे।
  • छद्म नाम वाली छवि जिसे आप बिना किसी गलती से नफरत किए गए कदम 11
    3
    उसे बताओ कि तुम क्या महसूस करते हो उसे बताओ कि तुम क्या सोचते हो लेकिन उसे कभी भी ज्यादा दबाव न डालें इससे पहले कि वे डेटिंग शुरू करने से पहले "ए" के साथ शब्द न कहें, उन्हें न बताएं कि आपके लिए दुनिया में कोई अन्य व्यक्ति नहीं है, आदि। बस कुछ कहें "आप एक अद्भुत लड़की हैं आप स्मार्ट, अजीब और दयालु हैं आपको मेरे जैसा ऐसा महसूस करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि वास्तव में आप बहुत पसंद करते हैं। " अन्य उदाहरण हैं:
  • "मुझे पता है हम लंबे समय तक एक-दूसरे के लिए नहीं जानते हैं, लेकिन मैं जो देख पा रहा हूं, मुझे लगता है कि आप वास्तव में आश्चर्यजनक महिला हैं। मैं सिर्फ तुम्हें यह जानना चाहता था कि मैं आपको पसंद करता हूं और मुझे आपके बारे में सभी अद्भुत चीजों का पता लगाने का अवसर प्राप्त करना है। "
  • "मैं ढोंग नहीं कर सकता मैं तुम्हारे लिए कुछ नहीं महसूस करता हूं आप कुछ भी महसूस करने के लिए अविश्वसनीय हैं यह ठीक है अगर आपको ऐसा महसूस नहीं होता है, लेकिन मैंने सोचा था कि मुझे पता है कि मुझे क्या लगता है। "



  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि शीर्षक चरण 12
    4
    उसे आमंत्रित करें यदि आप चाहें, तो आप अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं या आप उसे आमंत्रित कर सकते हैं। यदि आपने हाँ कहा है, तो किसी योजना की योजना बना लें, उसे किसी विशिष्ट तिथि पर आमंत्रित करना बेहतर है। जैसे कुछ कहो, "जब मैं तुम्हारे साथ हूँ, तब मुझे बहुत खुशी होती है और मैं आपको खुश करने के अवसर चाहूंगा जैसा कि आप मुझे करते हैं क्या आप शुक्रवार को रात के खाने के लिए मेरे साथ बाहर निकलते हैं और मुझे यह मौका देते हैं? "
  • "मुझे वास्तव में सम्मानित महसूस होगा अगर आप मुझे आपको बेहतर जानने का मौका देंगे क्या आप इस सप्ताह के अंत में वीडियोगेम प्रदर्शनी में मेरे साथ जाने के लिए तैयार हैं? "
  • "हे, मेरे पास इस सप्ताह के अंत में खेल के लिए टिकट हैं मैं वास्तव में आपसे मेरे साथ जाना चाहूंगा, इसलिए हमारे पास थोड़ा और समय बोलना है, सिर्फ हम दोनों। "
  • भाग 4

    अपनी भविष्य की सफलता सुनिश्चित करें

    Video: Complete Process of Pregnancy Full In Hindi

    अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ चित्र चरण 13
    1
    परीक्षण बार-बार ले लो अगर वह कहते हैं, तो इसका मतलब दुनिया का अंत नहीं है। आप दुखी महसूस करेंगे, लेकिन आपको किसी और को मिलेगा आप भावनाओं को बल देना नहीं चाहते हैं या आप दोनों के बीच संबंध बनाना चाहते हैं। आप उस व्यक्ति के हकदार हैं जो आपको जितना चाहें उतना पसंद करते हैं जितना कि आप उससे प्यार करते हैं। यह तुम्हारी गलती नहीं है कि वह आपकी भावनाओं के अनुरूप नहीं है और न ही वह स्वयं है - कुछ लोग बस संगत नहीं हैं। हालांकि, आप क्या कर सकते हैं यह सुनिश्चित करना है कि अगली बार जब आप किसी लड़की के लिए भावनाओं को विकसित करेंगे, तो आप अपने आप का सबसे अच्छा संभव संस्करण बनेंगे। यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि सही लड़की आपकी भावनाओं से मेल खाती है।
  • अस्वीकृत हो रही बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि चरण 14
    2
    अपने शरीर की देखभाल करें अगर हम अपने शरीर की देखभाल नहीं करते हैं, तो हम दूसरों को बताएंगे कि हम नहीं सोचते हैं कि हम देखभाल करने या प्रेम करने योग्य हैं। आप अद्भुत हैं और आपको अपने आप को स्वयं का इलाज करना चाहिए! अपने आप का सम्मान करें और अपने शरीर की देखभाल करें अक्सर स्नान करते हैं, दुर्गन्ध दूर करते हैं और साफ कपड़े पहनते हैं जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं।
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ चित्र चरण 15
    3
    अपने आप को कुछ करने के लिए समर्पित कोई भी उस व्यक्ति के साथ बाहर जाना नहीं चाहता है जो कुछ भी नहीं करता है और जो कि किसी के जीवन में नहीं है लड़कियों को दिखाएं कि आप सोफे से उठकर और कार्यवाही करते हुए एक संपूर्ण और रोचक व्यक्ति हैं। कुछ खेल अभ्यास करें, कौशल सीखें, कुछ क्लबों में शामिल हों, स्कूल के कार्यों पर ध्यान केंद्रित करें, जो कुछ भी आपको खुश करता है
  • अस्वीकृत हो रही बिना उसे बताओ एक लड़की आप की तरह शीर्षक छवि 16 कदम
    4

    Video: बुरी खबर हार्दिक पांड्या के बारे में आई अस्पताल से सबसे ताजा खबर, जानिए क्या?

    दूसरों की मदद करने का प्रयास करें आप चाहते हैं कि लड़की आपकी ओर से सुनने या आपको यह बताने के लिए कि आप एक अच्छे इंसान हैं अपने व्यक्तित्व का विकास करें, जब आप स्व-केंद्रित होने के लिए खरीदारी करते हैं, तो हमेशा आपके आस-पास हर किसी के प्रति दयालु हो और शायद कुछ स्वयंसेवक काम करें इस तरह की चीज सही तरह की लड़कियों को आकर्षित करती है जिन्हें आप बाहर जाना चाहते हैं।
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि चरण 17
    5
    कुछ ऐसे कौशल जानें जो महान हो। अगर आपके पास अपने पक्ष में कई चीजें नहीं हैं, तो आप कुछ महान कौशल या प्रतिभाओं के द्वारा लड़की में रुचि रख सकते हैं। यदि आप अभी भी कुछ भी अच्छा नहीं हैं, तो एक नया कौशल सीखने का मौका लें! ऐसा करने से आप लड़कियों के साथ मदद करेंगे और लंबे समय तक आपके लिए फायदेमंद होंगे।
  • छद्म शीर्षक वाली छवि, जिसे आप को पसंद नहीं किया गया चरण 18
    6
    सुनिश्चित करें कि यह उपलब्ध है। उसे जानने के लिए या यहां तक ​​कि चुपके से अपने दोस्तों को अपनी योजनाओं में शामिल करने में थोड़ी देर लग सकती है, लेकिन यदि आप वर्तमान में एक और लड़के को उसे आमंत्रित करने की इच्छा रखते हैं, तो आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते वक्त बहुत ग्रहणशील नहीं हो सकते। आप इसे कोशिश कर सकते हैं भले ही वह दूसरे लड़के के लिए कुछ महसूस कर रहे हों बस कुछ दिनों के लिए उदास महसूस करने के लिए तैयार रहें
  • भाग 5

    अतिरिक्त सहायता प्राप्त करें
    छद्म नाम वाली छवि, जिसे आप को पसंद नहीं किया जा रहा चरण 1 9
    1
    उसे आमंत्रित करने के लिए जानें. जब सभी लड़कियों को आमंत्रित करने की बात आती है तो सभी अनुभवी पेशेवर नहीं होते हैं। अगर आप उन्हें बताने से डरते हैं क्योंकि आपको नहीं पता कि क्या कहना है, चिंता न करें। यह उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है।
  • Video: जमीन पर किसी ने कब्जा कर लिया कैसे complaint करे कि तुरन्त कार्यबाही। एन्टी भू-माफिया।jansunwai

    अस्वीकृत हो रही बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि चरण 20
    2
    विश्वास के साथ कार्य करना सीखें. ट्रस्ट बहुत महत्वपूर्ण है जब आप किसी के साथ बात करते हैं। ट्रस्ट लगभग सभी लोगों के लिए एक आकर्षक विशेषता है, यदि आप किसी लड़की के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो यह गुरु के लिए एक अच्छा कौशल है।
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ छवि शीर्षक चरण 21
    3
    बेहतर बातचीत करना सीखें. यदि आप चाहते हैं कि एक लड़की आपके लिए मजबूत भावनाओं को विकसित करे, तो आपको अच्छी बातचीत करने में सक्षम होना चाहिए। अपने जीवन में अधिक समय लेना चाहते करने के लिए बातचीत शुरू करने और बनाए रखने की कला में मास्टर करें
  • युक्तियाँ

    • अपने दोस्तों के साथ विनम्र रहें बहुत ध्यान न दें या वह आपको अपने दोस्तों में से एक की तरह लगता है।
    • अपने सबसे अच्छे दोस्त को उस लड़की को मत बताना जो आपको पसंद है अगर वह उसके लिए समान महसूस करता है
    • यदि आपको उससे बात करने में कठिनाई हो रही है, तो उसके कंधे को देखो और सोचें कि आप उसे देख रहे हैं।
    • यदि आप बेताब हो, तो प्यारा लड़की से मिलें, उसे खाने के लिए आमंत्रित करें, उससे मिलें, उसे बड़ा सवाल पूछिए और आप ठीक हो जाएंगे।

    चेतावनी

    • उसे बताओ कि आप उसे व्यक्ति में पसंद करते हैं। उसे कॉल न करें, या उसे एक पाठ संदेश न भेजें - यह व्यक्तिगत तौर पर करें यह डरावना लग सकता है, लेकिन इसका मतलब उसके बारे में अधिक होगा, यह भी बोलना कम असुविधाजनक और आसान होगा
    • यदि आप उसे चुम्बन करते हैं या उसे जल्द ही बाहर आमंत्रित करते हैं, तो आपके करों की बाधाएं गायब हो जाएंगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com