ekterya.com

सामाजिक समारोहों और पार्टियों में उत्कृष्टता कैसे प्राप्त करें

क्या आपको उस व्यक्ति के समय थका हुआ लगता है जो किसी पार्टी के दौरान कोने के आसपास बैठता है, जबकि बाकी मेहमान नाचते हैं, चैट करते हैं, नए दोस्त बनाते हैं और मज़े करते हैं? छुट्टियों और अन्य सामाजिक घटनाओं के दौरान हर किसी को समय-समय पर थोड़ा ध्यान देना पसंद है यहां तक ​​कि सबसे डरपोक लोगों यदि आप एक निश्चित शर्मिंदगी की विशेषता वाले लोगों में से हैं, तो इन चीजों को एक बैठक में प्राप्त करना शुरुआत में काफी जटिल हो सकती है। लेकिन आपको अधिक से अधिक बातचीत करने के लिए एक विशाल प्रयास करके बड़े कदम उठाना हमेशा की आवश्यकता नहीं होगी! स्वयं को सचेत महसूस करना सामान्य है, लेकिन जब आप अपने आप को अन्य मेहमानों से बात करने और आराम करने के लिए मजबूर करते हैं, तो सब कुछ स्वाभाविक रूप से होने लगेगा जब आप मज़े करना सीखते हैं, तो आप कुछ मौकों पर पार्टी की आत्मा से दूर नहीं होंगे!

चरणों

सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टिसेस पर स्टैंड आउट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
पार्टी के लिए तैयार हो जाओ। एक महत्वपूर्ण मुद्दा यह है कि घटना से पहले एक त्वरित शावर लेना है: निजी स्वच्छता एक जरूरी है (लड़कियों के लिए: मेकअप पहनना याद रखना जो एक देता है प्राकृतिक उपस्थिति - अधिक कॉस्मेटिक उत्पादों का उपयोग करें काम नहीं करता।) डिओडोरेंट का प्रयोग करें, अपने दाँत ब्रश, अपने कान साफ, अपने पसंदीदा गंध के साथ एक छोटे से इत्र या इत्र डाल दिया, एक अलग केश जारी करने के लिए सैलून के लिए जाना, अपने आइब्रो tweeze, अपने आप मैनीक्योर और / या पेडीक्योर करते हैं। अपने व्यक्तित्व के साथ संगत एक बहुत आकर्षक शैली ढूंढने का प्रयास करें
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टिसेस में स्टैंड आउट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    एक मजेदार और चमकदार संगठन पहनें सुनिश्चित करें कि यह आपको बहुत अच्छा लग रहा है। एक आकर्षक कपड़े शैली अपने आप में अपने आत्मविश्वास में वृद्धि होगी
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों के स्टैण्ड आउट शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    अपने आप के साथ सहज महसूस करें एक अलग व्यक्ति बनने की कोशिश न करें: अपने आप को एक स्वतंत्र आत्मा के साथ रखें, संभावनाओं के लिए खुला हिचक मत रहो - विश्वास के साथ कार्य करें, और यदि आप वास्तव में इस पर भरोसा नहीं करते हैं, ऐसा लगता है कि आपके पास यह है इस छोटे से छलांग को स्वतंत्र रूप से व्यवहार करने के लिए एक बड़ी चुनौती हो सकती है, लेकिन आप आश्चर्यचकित होंगे कि आप इसे हासिल करने के बाद कितना अच्छा लगता है। जब आप किसी से बात करते हैं, उस छाप के बारे में सोचने की कोशिश न करें जो आप पैदा कर रहे हैं या अन्य व्यक्ति आपके बारे में क्या सोच सकता है यह आपको परेशान कर सकता है, और यह दिखाता है। इसके बजाय, अन्य व्यक्ति के बारे में अधिक जानने पर ध्यान दें - सवाल पूछें, मुस्कान करें, उनकी बात ध्यान से सुनो और उन्हें आंखों में देखें।
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों के स्टैंड आउट में शीर्षक चित्र 4
    4
    हर किसी के लिए एक उज्ज्वल मुस्कान तैयार करो! सकारात्मक व्यक्तित्व को व्यक्त करने और अन्य लोगों को आप के करीब महसूस करने के लिए व्यक्तित्व व्यक्त करना आवश्यक है।
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों पर स्टैंड आउट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    दयालु और मैत्रीपूर्ण रहें यदि कोई आपके साथ बात करने के लिए आता है, तो उस पर ध्यान दें जो वे कहते हैं। वह समय-समय पर ध्यान देते हैं, या एक विनम्र "क्लारा", "सच में?!", "मैं देखता हूं", "बढ़िया" या कोई अन्य वाक्यांश देता है जो कि वे आपकी क्या कह रहे हैं, आपकी रूचि दर्शाता है। यदि आप किसी व्यक्ति के जूते पसंद करते हैं, तो तारीफ करने में डर नहींें। यदि आपके पास लोगों के बारे में सकारात्मक विचार हैं, तो उन्हें ज़ोर से कहने के लिए उपयुक्त है लेकिन कभी नहीं बहाना (भयानक केश का कहना है कि आप किसी से प्यार जब तुम सच में लगता है कि भयानक है) - अगर आपकी टिप्पणियों ईमानदार और विनम्र लोगों की सराहना करेंगे कर रहे हैं।
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों पर स्टैंड आउट शीर्षक वाली छवि चरण 6



    6
    सभी मेहमानों से बात करने की कोशिश करें आप हमेशा दूसरों से बातचीत शुरू करने के करीब आने की उम्मीद नहीं कर सकते आप एक अनुकूल रवैया या आप में से कुछ ग्रहणशीलता महसूस नहीं करते हैं, यह शायद अपने दम पर एक बातचीत शुरू करने के लिए कोई दिलचस्पी नहीं है। तो जो भी आपके पास मौका है उससे बात करें। उनसे पूछें कि वे मज़ा आ रहा है कर रहे हैं, अगर, पार्टी में सहयोगी पाया अगर सब अपने जीवन में अच्छी तरह से चला जाता है। सारी रात एक ही समूह के बात करने के लिए अटक रहना नहीं (हालांकि नहीं अशिष्टता आप लोगों को आप बात कर रहे हैं से अपने आप को अलग करना होगा)। आगे बढ़ो, उन लोगों के लिए पूछने का प्रयास करें जिनके बारे में आप कुछ भी नहीं जानते हैं और खुद को पेश करने के लिए आते हैं। luminously मेहमानों के लिए मुस्कुराता है, कृपया आँखों में उनकी ओर देखो, और दिखाने के अपने व्यक्तित्व इतना अच्छा है कि यह एक पल के बात करते हैं और पूरा करने के लिए भी लाभ होता है है। जब आप बात करते हैं, तो ध्यान में रखते हुए दो महत्वपूर्ण सिफारिशें: आपके पास आने वाली सभी टिप्पणियों से इनकार नहीं करें, क्योंकि एक दिलचस्प संवादवादी हमेशा अपनी राय रखता है - दूसरी ओर, अगर कोई खुद के बारे में बात कर रहा है, तो उसे बाधित न करें, क्योंकि लोग अक्सर अपने जीवन के बारे में बात करना पसंद करते हैं
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों पर स्टैंड आउट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    हास्य की एक अच्छी समझ है आपको पता होना चाहिए कि गंभीरता से कार्य कब करना चाहिए, लेकिन समय-समय पर एक वाक्यांश या मजाक के साथ अपनी बुद्धि दिखाने से मूड को हल्का करने में मदद मिलती है एक अजीब किस्सा साझा करें जिसमें आपने अपने आप को लिपटा देखा है। मजेदार कहानियां उन लोगों के समूह को आकर्षित करने में बहुत अच्छे हैं जो आपकी बात सुनते हैं। वे आपको एक मजेदार व्यक्ति के रूप में भी याद करेंगे जो उन्हें कुछ समय बिताने में पसंद आया।
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों पर स्टैंड आउट शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    कुछ अप्रत्याशित करो पूल में पहले कूदो, अपने आप को ट्रैक के मध्य में नाचने दें, जैसे कि कोई भी नहीं देख रहा है, किसी अन्य अतिथि को बेवकूफ बनाने के लिए बहुत ही मज़ाक उड़ाएं (बिना किसी अपमानित), या किसी तरह मूर्खता से काम करें! इससे लोग आपको याद करेंगे, और वे संभवत: आपको पार्टी के सबसे यादगार बिंदुओं में से एक माना जाएगा। हालांकि, अधिकता के साथ बहुत सावधान रहें: आप ध्यान प्राप्त करने के लिए बेताब के रूप में नहीं माना जाना चाहते हैं। आपको सरलता और अच्छे स्वाद के साथ काम करना चाहिए, थोड़ा मूल और कष्टप्रद बकवास के साथ नहीं।
  • Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

    सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों पर स्टैंड आउट शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    जब आप कुछ हँसते हैं, तब चलें। एक व्यक्ति जो हंसी के बिना हंसते हुए आत्मविश्वास फैलता है, और अन्य लोगों के ध्यान को आकर्षित करता है और आपको आत्मविश्वास देखने के अलावा, हँसी आपकी हास्य की अच्छी भावना को दिखाएगा, ताकि लोग आपसे मिलना चाहें।
  • सोशल गेदरिंग्स एंड पार्टियों पर स्टैंड आउट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    पार्टी के दौरान खुश रहें संक्षेप में, महत्वपूर्ण बात यह है कि मज़े करना: मुस्कुराहट, आकर्षक होना, हँसते हैं जब कोई मजाक कहता है इससे आप खुशी का विकास कर सकते हैं और अन्य लोगों को यह पता लगेगा कि आप पार्टी में एक महान समय आ रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: Senators, Governors, Businessmen, Socialist Philosopher (1950s Interviews)

    • के समय में इनपुट: अपनी स्थिति का ख्याल रखना झुकने की कोशिश न करें और जब आप पार्टी में प्रवेश करते हैं, तो अपनी पीठ के साथ सीधे चलें। मुस्कुराओ और आँखों में देखने से डरो मत। किसी को पता करने के लिए चारों ओर खोजें उन लोगों को नमस्ते कहो जो आपको पहचानते हैं, और अपने दोस्तों के करीब आते हैं यदि आप उन्हें कहीं जगह में देखते हैं। जब आप किसी ऐसे समूह में पहुंचें, जहां अपने आप को पता नहीं चलते हैं
    • के समय में प्रस्थान: आप को छोड़कर सभी को सूचित करें मेजबान का धन्यवाद और उसे बताएं कि पार्टी में आपको बहुत मज़ा आया था। जिन लोगों को आप मिले थे, उन्हें बताएं "यह खुशी थी" और मुस्कुराहट के रूप में आप बाहर निकलने के लिए सिर
    • `पार्टी में अपनी उपस्थिति को लंबा करने से बचें` ज्यादातर दलों में, आप अपनी मेमोरी में लोगों का सबसे अच्छा प्रभाव रखेंगे यदि आप पर्याप्त रूप से सामाजिकता के बाद विनम्रतापूर्वक उन्हें खारिज कर दें, और कुछ लोगों की इच्छा से पहले ही छोड़ दें। लंबे समय तक रहने से कुछ लोग भी चाहते हैं कि आप अपने रास्ते पर जारी रहें, जब तक कि यह सिर्फ पुराने दोस्तों के साथ एक पार्टी न हो और सारी रात एक साथ बिताने की योजना बना।

    Video: Ambassadors, Attorneys, Accountants, Democratic and Republican Party Officials (1950s Interviews)

    चेतावनी

    • किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं। आपको ध्यान देने के लिए अपने व्यक्तित्व को बदलने की ज़रूरत नहीं है, केवल आरक्षण के बिना अपने सभी सकारात्मक पहलुओं को दिखाने के लिए खुद को चुनौती दें।
    • लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अत्यधिक प्रयास उल्टा हो सकता है। दूसरे लोग आप देखेंगे कि क्या आप चीजों को बहुत ज्यादा धक्का दे रहे हैं, तो सब कुछ प्राकृतिक में रखने की कोशिश करें।
    • याद रखें कि आप मज़ेदार होने के लिए एक सामाजिक घटना में हैं, न केवल इसमें "एक्सेल" - भले ही आप इस अंतिम उद्देश्य को प्राप्त करते हैं, अगर आप एक अच्छी शाम नहीं बिताते हैं तो इसके लायक नहीं होगा।
    • बहुत आसानी से कार्य न करें या आवेगपूर्ण मत बनो, या लोग सोचेंगे कि आप थोड़ा अजीब हैं शांत रहें और चीजों को बिना कड़ी मेहनत के बिना मज़े करो।
    • आपको "एक्सेल" के लिए नशे में पाना नहीं पड़ता है, जिससे आप केवल हास्यास्पद और मेजबान और आपके साथ रहने वाले लोगों को शर्मिंदा कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com