ekterya.com

एक महिला का इलाज कैसे करें

एक महिला को अच्छी तरह से इलाज करने के लिए अप्रत्याशित प्रेम और दया की इशारों के साथ सामान्य शिष्टाचार के संयोजन की आवश्यकता होती है। नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और आप अपने साथी को आप के रूप में देख पाएंगे: एक अच्छा आदमी

चरणों

विधि 1

अच्छा संचारक रहें
ट्रीट ए वूमन चरण 1 नामक छवि
1
अपनी भावनाओं को बताएं कुछ पुरुष एक महिला को यह बताए महत्व देते हैं कि वे कैसा महसूस करते हैं पुरुषों के लिए शब्दों के बजाय कार्यों के माध्यम से उनकी भावनाओं को व्यक्त करना पसंद करना सामान्य है। यदि आप उन मामलों में से एक हैं, आपको पता होना चाहिए कि महिलाओं को समय-समय पर "मैं आपको प्यार करता हूं" सुनने की जरूरत है, इसलिए इस भावना को अभिव्यक्त करने के लिए अपना लक्ष्य बनाएं। यदि आपको शब्द कहने में परेशानी है, तो आप इसे एक नोट में लिख सकते हैं या अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक कार्ड भेज सकते हैं।
  • अच्छी खबर है: पुरुष एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अक्सर एक रिश्ते में प्यार की अपनी भावनाओं को पहले व्यक्त करते हैं। एक अध्ययन से पता चलता है कि औसत आदमी पर, केवल 88 दिन लगते हैं अपने साथी के प्यार करता है (महिलाओं के लिए 134 दिनों की तुलना में) बताने के लिए, जबकि एक अन्य अध्ययन से निष्कर्ष निकाला है कि पुरुषों का कहना है कि "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" पहले के 70% बार
  • पल के बारे में जागरूक रहें महिलाओं को सेक्स से पहले "मैं आपको प्यार करता हूं" सुनना पसंद करता है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वे कुछ शब्दों को अविश्वास करते हैं यदि उन्हें सेक्स से पहले बहकाया जा रहा है, क्योंकि वे सोच सकते हैं कि आपको कुछ कार्रवाई करने के लिए "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" कह सकता है
  • ट्रीट अ वूमन चरण 2 नामक छवि
    2
    सुनने के लिए जानें हर कोई, न सिर्फ महिलाओं, सुनना चाहता है। यदि आप जानते हैं कि कैसे सुनना है, तो आपकी पत्नी वास्तव में इसकी अहमियत रखेगी और आपके बीच के संबंध मजबूत होंगे। एक अच्छा विश्वासपात्र होने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं
  • विकर्षण को हटा दें इसका मतलब यह हो सकता है कि फुटबॉल खेल को बंद करना या आपके द्वारा प्राप्त एक पाठ संदेश की अनदेखी करना रुकावटों से बचने की कोशिश करें, जब तक कि आपको जो प्रश्न पूछना पड़ता है वह स्थिति को समझने में महत्वपूर्ण है। पूरी तरह से आपकी महिला पर ध्यान केंद्रित करने से वह महसूस करेगी कि वह आपके लिए महत्वपूर्ण है और आप मूल्य देते हैं और आप जो कहती हैं उससे आप रुचि रखते हैं।
  • असहनीय संकेतों का अनुमान इशारों, चेहरे का भाव और देखो महत्वपूर्ण हो सकता है। अपने कानों से न सुनो, बल्कि अपनी आंखों से मत बनो ताकि आप जो महसूस कर रहे हों, उसके बारे में गहराई से दृष्टि हो।
  • अपने बिंदु देखने से चीजों को देखें आपका प्रेमिका या पत्नी कुछ है कि आप कोई आपत्ति नहीं है के बारे में परेशान हो सकता है, या वह एक परिदृश्य है जिसमें आप भाग लेने के लिए नहीं करना चाहती प्रस्तुत किया जा सकता है, लेकिन आप कोशिश करनी चाहिए। समझने की कोशिश करने के लिए कि आप क्या स्पष्ट रूप से संचारण कर रहे हैं, अपने आप में अपने जूते रखो। इसलिए अपनी राय या रवैया से सहमत नहीं हो, अपना दिमाग खुला छोड़ दें और इसे महसूस करें कि किसी भी संघर्ष से पहले आप हमेशा अपने पक्ष में होंगे।
  • समस्या को सुलझाना बंद करें जब एक महिला एक समस्या का सामना कर रही है, वह सामना कर रही है, एक आदमी की पहली प्रतिक्रिया तुरंत इसे हल करने की कोशिश है यह रवैया महान है, लेकिन ऐसा नहीं है कि स्त्री क्या चाहती है वह केवल सुनना चाहती है, इसलिए आपको स्थिति के समाधान के साथ बचाव में आने के लिए अपने आवेगों को नियंत्रित करना होगा। यदि वह आपकी राय के बारे में पूछे कि आप क्या करें, तो आप उसे अपने सुझाव बता सकते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें खाते में नहीं लेते हैं, तो आपको नाराज़ मत होना।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 3 नामक छवि
    3
    उससे पूछें कि वह कैसा महसूस करता है कई मामलों में, आप वास्तव में जानते हैं कि जिस स्त्री के साथ आप साझा करते हैं, वह महसूस होता है, लेकिन कभी-कभी, खासकर जब रिश्ते शुरू होते हैं, तो आपको पूछना चाहिए। वैज्ञानिकों, एक अखबार में प्रकाशित अध्ययन में पीएलओएस- पुरुष और स्त्री दोनों आँखों की छवियों को पुरुषों के लिए दिखाया गया और पाया कि पुरुषों के लिए महिलाओं की भावनाओं की पहचान करने के लिए महिलाओं की भावनाओं का अनुभव करने के मुकाबले यह दोगुना मुश्किल था। पुरुषों ने महिलाओं की आंखों की व्याख्या करने में अधिक समय लिया
  • ट्रीट अ वूमन चरण 4 नामक छवि
    4
    काफी लड़ो यहां तक ​​कि सबसे संयुक्त दंपतियों की अपनी चर्चा है - महत्वपूर्ण बात यह है कि आप उन पलों में अपनी पत्नी से कैसे बात करते हैं उसे उपनाम के साथ फोन मत करो, उसे धमकी मत करो और कम से कम उसे शारीरिक रूप से धमकाना जब लड़ाई खत्म हो गई है, तो कोई शिकायत न करें- चीजों को ठीक करें और आगे बढ़ें।
  • विधि 2

    उसे सम्मान दिखाएं
    ट्रीट अ वूमन चरण 6 नामक छवि
    1
    विनम्र रहें महिलाएं "कृपया" और "धन्यवाद" सुनना पसंद करती हैं चाहे आप डेटिंग कर रहे हैं या पहले से ही कुछ समय के लिए शादी कर रहे हैं, खिड़की से बाहर अपने शिष्टाचार मत फेंक इसे किसी भी अन्य व्यक्ति के साथ आपके सभी विचारों को दें।
    • अशिष्टता के उपयोग से बचें अपनी पत्नी के साथ अपवित्रता या अपमानजनक भाषा का प्रयोग कभी नहीं कहें, भले ही आप इसे मजे के साथ कहते हों यदि आपकी प्रशंसा और सम्मान है, तो सुनिश्चित करें कि आपकी भाषा इसे प्रतिबिंबित करती है।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    योजनाओं को बदल या निलंबित नहीं करें यदि यह एक आपातकालीन या योजनाओं में परिवर्तन है, तो आप स्पष्ट रूप से एक नियुक्ति को रद्द कर सकते हैं, लेकिन जितनी जल्दी हो सके सूचित करने के लिए सुनिश्चित करें और एक बहुत अच्छी व्याख्या और प्रस्ताव देने के लिए क्षमा करें।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 8 नामक छवि
    3
    वक्तव्य रहें यदि आप देर से हो, तो जैसे ही आप कर सकते हैं उसे कॉल करें और उन्हें बताएं। आपको दूसरों के समय का महत्व देना होगा, और समय पर होना चाहिए जब आप कह सकते हैं कि यह केवल बुनियादी शिष्टाचार का कार्य है नियुक्ति को रद्द करने के लिए आवेग से बचें क्योंकि आपको डर है कि आपकी पत्नी नाराज़ है। यह मामला हो सकता है, लेकिन यह अधिक संभावना है कि यदि आप दूर चलें तो आप अधिक परेशान होंगे।
  • ट्रीट अ वूमन स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने परिवार को अच्छी तरह से व्यवहार करें इसलिए वह कहती है कि उसके परिवार के साथ उसका करीबी रिश्ता नहीं है, हमेशा उनके प्रति सम्मान करें और उनकी आलोचना से बचें। परिवार के संबंध मजबूत हो सकते हैं, और करीबी परिवार के सदस्य उसके साथी को समाप्त करने के एक महिला के फैसले को प्रभावित कर सकते हैं।
  • यदि एक औरत के बच्चे हैं, तो उनके साथ मैत्रीपूर्ण रहें और उन्हें जानने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें। महिलाएं जल्द-से-जल्द उन पुरुषों को खारिज करती हैं जो दयालुता से अपने बच्चों का इलाज नहीं करते हैं कभी भी बहुत दूर मत जाओ और उन्हें शिक्षित या सिखाने की कोशिश करें - अपनी पत्नी को छोड़ दें



  • ट्रीट अ वूमन स्टेप 10 नामक छवि
    5
    ईर्ष्या से बचें मित्रों, सहयोगियों या अच्छे कारण के बिना पूर्व प्रेमी के साथ उससे ईर्ष्या एक औरत है कि भ्रामक और अनैतिक व्यक्ति पर विचार बताता है। शायद यह वह संदेश नहीं है जिसे आप भेजना चाहते हैं।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 11
    6
    घर पर सहायता यदि वे एक साथ रहते हैं, तो वे फ़ंक्शन साझा करते हैं। दोनों घर के काम के लिए जिम्मेदार हैं। उसे लेने की उम्मीद मत करो और उसे ठीक कर लें जहां आप जाएं आप आसानी से एक महिला के हृदय को एक हाथ में वैक्यूम क्लीनर के साथ और अन्य डिटर्जेंट के बॉक्स में जीत सकते हैं।
  • विधि 3

    उसे विशेष अनुभव करें
    ट्रीट अ वूमन स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    स्मारक विशेष अवसरों सुनिश्चित करें कि आपके जन्मदिन की तरह एक कार्ड और उपहार तैयार हो, चाहे वह क्रिसमस या वेलेंटाइन डे को मनाने का समय हो। प्यार और प्रशंसा के इशारों के साथ इन और अन्य अवसरों को उजागर करना एक महिला को विशेष महसूस करने का एक शानदार तरीका है। याद रखें कि आपकी राय के बावजूद, आपका परिवार और मित्र आपको पूछेंगे कि आपने उन्हें क्या दिया और उन्होंने कैसे मनाया। झूठ बोलने की स्थिति में अपनी पत्नी को मत डालो, या उसे स्वीकार न करें कि आप उसे मनाए बिना किसी विशेष अवसर को याद करते हैं।
  • ट्रीट ए वूमन स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी शादी की सालगिरह मनाएं वर्षगांठ थोड़े समय की मशीनों की तरह हैं, वे आपको एक महत्वपूर्ण घटना (शादी का दिन, आपकी पहली तारीख आदि) का आनंद लेने के लिए अनुमति देते हैं। वे उस भावनात्मक स्थिति को पुनः अनुभव करने का अवसर प्राप्त कर रहे हैं जो कि उस क्षण में पैदा हुआ था उसे दिखाएं कि आप उस पल का मूल्य और उससे जो कुछ हुआ है, अपनी वर्षगांठ पर कुछ खास कर रहे हैं यदि यह आपके बजट के भीतर है और आपके पार्टनर को यह पसंद आएगा, तो कुछ असाधारण काम करने का जोखिम। हालांकि, क्या अधिक अर्थ हो सकता है एक कार्ड या वार्तालाप हो सकता है, जहां अच्छी यादों के प्रति याद दिलाना है, अपने संबंधों की वृद्धि और इसके साथ खुशी।
  • ट्रीट ए वूमन स्टेप 14 नामक छवि
    3
    अपने उपहारों को अच्छी तरह से चुनें दिल से आने वाले उपहार सबसे ज्यादा सराहना करते हैं अपनी पत्नी को कुछ पसंद करना चुनने में कुछ समय व्यतीत करें, या उसके लिए कुछ स्वयं करें यदि आप अपने उपहार में समय और मन निवेश करते हैं, तो आप अपने दिल को छू पाएंगे।
  • ट्रीट अ वूमन चरण 15
    4
    उसे फूल दें सभी महिलाओं को फूल पसंद नहीं है, लेकिन ज्यादातर गुलदस्ता से प्यार करते हैं, खासकर अगर ऐसा बिना किसी कारण के होता है। फूलों को अपनी अगली नियुक्ति के लिए लाएं, या परिस्थितियों के लिए यदि उन्हें उपयुक्त हो तो उन्हें घर या काम भेजें एक सरल कार्ड जो "मैं सोच रहा हूँ" आपके दिन को रोशन करने के लिए पर्याप्त है।
  • ट्रीट ए वूमन स्टेप 16 नामक छवि
    5
    अपने दोस्तों के साथ इस बारे में बात करें यदि वह आपके लिए महत्वपूर्ण है, तो आपके दोस्तों को पता होना चाहिए। यह आपको हर समय उसके बारे में बात (और कभी उनके साथ अपने अंतरंगता का तर्क है), लेकिन यह स्पष्ट है कि यह अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा आप विशेष महसूस करने के बजाय उसे किसी तरह महसूस छुपाना चाहते हैं कर सकते हैं या कर देगा है कि नहीं है शर्मिंदा हो कि आप अपने दोस्तों को जानते हैं
  • विधि 4

    थोड़ा रोमांस लें
    ट्रीट अ वूमन चरण 17
    1
    सोचें कि छोटे विवरण का मतलब बहुत कुछ है। जबकि महान रोमांटिक इशारों में उनका स्थान है, यह छोटी चीजें हैं जो एक महिला को बताती है कि वह आपको कितना मतलब है। सुबह में एक कप कॉफी लेने के रूप में माना जाता है या उनके टायरों की हवा की जांच करने वाले कार्य एक विशिष्ट शब्द कहने के बिना "मैं आपको प्यार करता हूं" कहने के बहुत विशिष्ट तरीके हैं लगातार रहें उसे हर दिन उसे दिखाएं कि आप उसके बारे में सोचते हैं और अपना जीवन सरल और खुश करने की कोशिश करते हैं।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com