ekterya.com

ब्रॉडवे शो के लिए उचित लेबल कैसे लागू करें I

ब्रॉडवे शो देखना एक अद्भुत अनुभव हो सकता है हालांकि, लेबल पर भी थोड़ी सी भी पर्ची आपको निर्दयता के लिए फटकार कर सकती है या आपको थिएटर से बाहर निकाल सकती है। इस लेख को पढ़ें और जानें कि उपयुक्त शिष्टाचार का उपयोग कैसे करें और किसी भी ब्रॉडवे शो में एक परिष्कृत व्यक्ति की तरह दिखें।

चरणों

ब्रॉडवे शो चरण 01 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
1
समय पर पहुंचें ध्यान रखें कि यदि आप देर से आते हैं, तो आप पहले कार्य के लिए अपनी असाइनिंग सीट पर नहीं पहुंच सकते यदि कोई आपातकाल आपको समय पर आने से रोकता है, तो प्रयोक्ता थिएटर के पीछे एक खाली सीट पर बैठने का प्रयास करेंगे। आपको दूसरे कार्य के लिए अपनी असाइनिंग सीट पर बैठना चाहिए। ध्यान रखें कि कुछ कलाकार देर से आने वाले लोगों की ओर इशारा करते हुए जाने जाते हैं
  • ब्रॉडवे शो चरण 02 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    2
    अपना सेल फ़ोन बंद करें दर्शकों में व्यक्ति को थिएटर से बाहर ले जाया जाएगा यदि उनके सेल फोन की घंटी बजती है यह माना जाता है कि सेल फोन की आवाज़ आसपास के लोगों को विचलित करती है और शो में दिखाई देने वाले अभिनेता हैं। शो की शुरुआत में सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बंद करने के लिए अनुस्मारक होने की संभावना है, इसलिए उस पैटर्न का पालन करना सुनिश्चित करें यह रिमाइंडर टेक्स्ट संदेशों पर भी लागू होता है यहां तक ​​कि अगर आपका सेल फोन चुप हो गया है, तो इसका प्रकाश आपके आसपास के लोगों को विचलित कर सकता है। इसी तरह, अगर आपको कॉल या टेक्स्ट मैसेज नहीं मिलता है, तो यह ट्रांसमिशन थिएटर में ध्वनि उपकरण में हस्तक्षेप कर सकती है। मध्यवर्ती या शो के अंत तक अपने सेल फ़ोन को बंद करें।
  • ब्रॉडवे शो चरण 03 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    3
    थिएटर में तस्वीरें न लें यद्यपि जैसे ही आप इसे दर्ज करते हैं, काम के बाहर पूरी तरह से तस्वीरें लेने की अनुमति है, अपना कैमरा बंद करें काम करता है कॉपीराइट। कॉपीराइट छवियों का वितरण इन अधिकारों का उल्लंघन माना जाता है, इसलिए अपने बैग को अपने बैग में रखें।
  • ब्रॉडवे शो चरण 04 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    4
    जब उपयुक्त हो और सीटी या चिल्लाने से बचें थिएटर के सामान्य लेबल इंगित करता है कि सीटी और जयकार खराब स्वाद हैं।
  • ब्रॉडवे शो चरण 05 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    5
    थिएटर में न खाएं यदि लॉबी में पेय बेच दिए जाते हैं, तो उन्हें शो से पहले या अंतराल के दौरान खपत करें रेंगने वालों के साथ भोजन करते समय किए गए आवाज़, जो लोग खाना या गम चबाने या चबाने वाली गम में बने होते हैं वे तत्वों को ध्यान भंग कर रहे हैं यदि आप मधुमेह हैं, तो खाना जो कि किशमिश की तरह शोर नहीं करता, उदाहरण के लिए, संभावित इंसुलिन प्रतिक्रिया (कम रक्त शर्करा) का इलाज करने के लिए।
  • Video: Calling All Cars: The Long-Bladed Knife / Murder with Mushrooms / The Pink-Nosed Pig

    ब्रॉडवे शो चरण 06 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि



    6
    चुपचाप बैठो और अन्य लोगों को परेशान न करें अन्य लोग इस शो को देखने के लिए आए हैं, इसलिए सम्मान करें। टोपी पहनें या अपने दोस्त या पार्टनर की ओर झुकाव या आपके पीछे के लोगों के दृश्य को अवरुद्ध करने से बचें एक बच्चे को बुवाई या ले जाने से भी लोगों को शो देखने से रोकता है।
  • ब्रॉडवे शो चरण 07 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    7
    केवल एक बार जब आप बोलने या कानाफूसी से सहमत होते हैं, तो अंतराल के दौरान होता है। कलाकारों के कहने पर आप अपने आसपास के लोगों से कभी नहीं पूछें। इसी तरह, प्रस्तुति के दौरान अभिनेताओं के साथ कभी गाना नहीं! यदि आपको सुनवाई की समस्या है, तो नाटकीय प्रदर्शन सुनने के लिए आपको उपकरण देने के लिए पूछें। याद रखें कि कलाकारों को लाइव और प्रत्यक्ष प्रस्तुत किया जाता है, इसलिए वे आपको सुन सकते हैं।
  • ब्रॉडवे शो चरण 08 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि

    Video: Suspense: Money Talks / Murder by the Book / Murder by an Expert

    8
    शो में उचित उम्र के बच्चों को ले जाएं या उन्हें दाई के साथ छोड़ने पर विचार करें। अक्सर, बारह वर्ष की आयु के बच्चों को लंबे समय तक चुप रहने में कठिनाई होती है और संभवत: खेलने की कहानी को नहीं समझ पाएगी। यदि आपको अपने बच्चों को लेना है, उन्हें नियंत्रण में रखें
  • ब्रॉडवे शो चरण 09 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    9
    शो खत्म नहीं होने तक उसे मत छोड़ें पर्दे बंद होने पर अभिनेता तब तक प्रदर्शित नहीं हो जाता है अगर आप पहले से रिटायर करते हैं, तो अभिनेताओं को बेहद असंतोष माना जाता है, क्योंकि उन्होंने आपको मनोरंजन करने के लिए इतनी मेहनत की है।
  • ब्रॉडवे शो चरण 10 के लिए प्रैक्टिस उचित शिष्टाचार शीर्षक वाली छवि
    10
    उचित पोशाक हालांकि यह आवश्यक नहीं है, यह सलाह दी जाती है कि आप उचित रूप से कपड़े पहने। ब्रॉडवे अपने आप को औपचारिक पोशाक में पेश करने के लिए आवश्यक लोगों को चलाता है। यहां तक ​​कि अगर आपको शाम के कपड़े और टक्सएडोस पहनने की ज़रूरत नहीं है, तो आपको अभी भी साफ और प्रस्तुत करने योग्य कपड़े पहनने की कोशिश करनी चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • बहुत इत्र और कोलोन लागू न करें कुछ लोग सुगंध के प्रति बेहद संवेदनशील हैं। इसलिए कम सुगंध लागू करने के लिए बेहतर होगा।
    • अपने कोट को स्टोर करने के लिए क्लोकरूम का उपयोग करें कुछ थिएटरों में, सीटें छोटे हैं और पैरों के लिए सीमित स्थान है। इसलिए, अपने कोट की गोद में अपने पैरों को रखकर बहुत असुविधाजनक हो सकता है और उन्हें सीट के पीछे लटककर आपके पीछे बैठे लोगों को अस्वीकार्य माना जाता है।
    • ध्यान रखें कि आधुनिक और आकस्मिक नाटक जैसे कि किराए या एवेन्यू क्यू के लिए आकस्मिक पोशाक स्वीकार किए जाते हैं।
    • मज़े करो! आपको मज़े करना चाहिए!
    • यदि आप बच्चों को शो में लेते हैं, तो निम्नलिखित सावधानी बरतें: शो शुरू होने से पहले उन्हें बाथरूम में ले जाएं, यह सुनिश्चित करें कि शो के शुरू होने से पहले खाया गया है, इस बारे में बताएं कि आखिर क्या होगा और आखिर में बाहर निकलने के दरवाज़े के पास बैठें किसी भी कठिनाई के मामले में पंक्ति उत्पन्न होती है।

    Video: Calling All Cars: Cop Killer / Murder Throat Cut / Drive 'Em Off the Dock

    चेतावनी

    • अनुचित शिष्टाचार के परिणामस्वरूप थिएटर छोड़ने के लिए कहा जा सकता है।
    • 2003 के बाद से, न्यूयॉर्क शहर में एक प्रस्तुति के दौरान, ब्रॉडवे थियेटर में प्रदर्शन सहित सेलफोन का उपयोग करना अवैध है। इस निषेध में पाठ संदेश भेजने या पढ़ना भी शामिल है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com