ekterya.com

एक अभिनेता कैसे बनें

क्या आपने साल के लिए अभिनेता होने के विचार के बारे में सोचा, क्योंकि आप जानते हैं कि आपके लिए क्या सही है, लेकिन क्या आप थोड़ा और व्यावहारिक बनने की कोशिश कर रहे हैं? ठीक है, यह आपके लिए समय है कि आप उसे अपने सिर के भीतर चुप रहने के लिए कहें (उत्सुकता से यह तुम्हारी माँ की तरह लग रहा है?) - कार्रवाई करें और अपने सपनों का पीछा करें! कोई अगला बड़ा तारा होने वाला है, ऐसा क्यों नहीं हो सकता?

चरणों

विधि 1

अपने कौशल पर सही
इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 1 बनें
1
एक विश्वविद्यालय या कला अकादमी में अभिनय का अध्ययन यद्यपि यह इस कदम के बिना हासिल करना संभव है, अगर आप लॉस एंजिल्स या न्यूयॉर्क में नहीं रहते हैं, तो यह एक सामान्य विकल्प है। आप पेशेवर कलाकारों को पूरा करने, अभिनय तकनीकों के बारे में सीखने और एक अवसर पर नौकरी के अवसरों को स्वचालित रूप से प्राप्त करने में सक्षम होंगे। इसके अधिक ठोस पक्ष के लिए, आप अपना फिर से शुरू लिख सकते हैं, अनुभव प्राप्त कर सकते हैं और कुछ संपर्क इसके अलावा, आपके शिक्षक निरंतर अपनी प्रेरणा का ख्याल रखने के लिए अधिक प्रयास करने के लिए लगातार मांग करेंगे।
  • लिंडसे लोहान, चार्ली शीन, टॉम क्रूज़, पाम एंडरसन और जेसिका सिम्पसन क्या करते हैं? खैर, हस्तियों के सबसे चुनिंदा समूह से संबंधित होने के अलावा, उनमें से कोई भी हाईस्कूल समाप्त नहीं हुआ हालांकि, हालांकि, औपचारिक शिक्षा के बिना बड़ी सफलता हासिल करने के लिए पहले से ही काफी संभव है, याद रखें कि इसे दिल से ज्यादा नहीं लेना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 2 बनें
    2
    अपने इलाके में ग्रीष्मकालीन शिविर, अभिनय कार्यशालाओं या गर्मियों में नाटकीय प्रस्तुतियों में भाग लें इनमें से कुछ आपके लिए कुछ हफ्तों में सीखने के लिए काफी गहन हो सकते हैं, जो दो या तीन महीनों की अवधि लेनी चाहिए। आप कई शो में कई शो का हिस्सा बन सकते हैं, आपको अपने काम के लिए वेतन भी मिल सकता है
  • जब आप विद्यालय में नहीं हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने प्रदर्शन पर अद्यतन रहें। याद रखें कि ऐसा करने का एक अच्छा तरीका शिविरों और कार्यशालाओं में भाग लेना है इसलिए, यदि आप एक नौकरी में फंस रहे हैं जो आपको ऐसा करने से रोकता है, तो सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अपनी कला को पढ़ने और शोध कर रहे हैं शो में जाएं, सिद्धांत का अध्ययन करें और अपने आप को नए विचारों और विचारधाराओं के सामने उजागर करें।
  • यदि आप थिएटर में दिलचस्पी रखते हैं, तो गर्मियों में नाटकीय प्रस्तुतियां शुरू करने का एक शानदार तरीका है। पूरे देश में, हफ्तों के नाटक, संगीत, यहां तक ​​कि ओपेरा भी आयोजित किए जाते हैं, ये आपको बहुत ही मूल्यवान जीवन अनुभव प्रदान करेंगे। वसंत के दौरान अपने इलाके में सुनवाई कीजिए, इसलिए जब आप स्कूल खत्म करते हैं, तो आप मौसम के लिए तैयार कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 3 बनें
    3
    समुदाय थियेटर के लिए ऑडिशन बनाएं यह प्रक्रिया विश्वविद्यालय के थिएटर से एक कदम आगे हो सकती है अगर थिएटर उत्पादन में गंभीरता से काम करता है और एक सभ्य बजट है। एक सामुदायिक थिएटर उत्पादन में एक भूमिका निभानी आपको उन अन्य लोगों के संपर्क में लाएगी, जो आपकी कला को उसी तरीके से पॉलिश करते हैं और अधिक अनुभव प्राप्त करते हैं। साथ ही, आपको एक बेहतर विचार मिलेगा कि आपकी स्थिति एक प्रतियोगिता में क्यों होनी चाहिए।
  • यहां तक ​​कि अगर आप मंच पर काम नहीं करना चाहते हैं या नाटक या संगीत में भाग लेना चाहते हैं, तो नाटक के क्षेत्र में कोई भी अनुभव आपके पुनरारंभ पर अच्छा लगेगा इसके अलावा, यह आपको उन चीजों को सिखाना होगा जिन्हें आप नहीं जानते हैं और आपको नए दोस्त बनाने की अनुमति देगा।
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 4 बनें
    4
    अपनी तकनीक की समस्याओं को पोलिश करने के लिए एक अभिनय शिक्षक का किराया करें। आपका शिक्षक आपको व्यक्तिगत ध्यान देने में सक्षम होगा जो आपको अपने कमजोर बिंदुओं का सामना करने और मजबूत लोगों को पोलिश करने की आवश्यकता है। क्षेत्र में और संपर्कों के साथ बहुत से अनुभव के साथ एक ट्रेनर खोजें
  • अपने स्कूल के कर्मचारियों और शिक्षकों के साथ या एक थिएटर के साथ संपर्क में रहें जिनके साथ आपने काम किया है। निश्चित रूप से, कोई अन्य व्यक्ति को जानता होगा (जो किसी को जानता है) जो आप चाहते हैं वह प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप नृत्य कर सकते हैं और / या गा सकते हैं, तो आपको भी दुख नहीं होगा!
  • Video: कैसे एक अभिनेता बनने के लिए | रोहन Gandotra | दिल से दिल तक

    इमेज का शीर्षक एक अभिनेता बनें चरण 5
    5
    अपनी शक्तियों को पहचानें कई "अभिनय पाठ्यक्रम" को जानने की जरूरत है कि आपके कौशल क्या हैं- उदाहरण के लिए, लहजे, विशेष प्रतिभा या नकल। जितना भी हो सके उतनी ही इन कौशल का विस्तार करें, ताकि आप बड़ी संख्या में ऑडिशन की आवश्यकताओं को पूरा कर सकें।
  • यह पता लगाने में कि आपके कौशल क्या निर्णय लेने में आपकी सहायता कर सकते हैं। प्रत्येक अभिनेता की प्रेरणा बहुत भिन्न होती है - अगर आप शुरुआत कर रहे हैं, तो खुद से पूछें: क्या आप अपने आप को एक मंच पर या बड़े परदे पर देखते हैं?
  • विधि 2

    फिल्म अभिनेताओं के लिए
    इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 6
    1
    एक बड़े शहर पर जाएं अधिमानतः, लॉस एंजिल्स (यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं) के लिए, यद्यपि आप कहीं से खरोंच से शुरू कर सकते हैं एक सभ्य फिल्म स्टूडियो है। हो सकता है कि आपको वेटर के रूप में काम करना चाहिए - भूल न जाएं, जबकि इससे आपको "कास्टिंग" में भाग लेने के लिए एक लचीला अनुसूची की सुविधा मिलती है, बहुत बढ़िया है! यही आपको ज़रूरत है
    • इसे गंभीरता से लें, एक महान शहर ही इसे प्राप्त करने का एकमात्र तरीका है। यदि आपकी वित्तीय स्थिति इसे अनुमति नहीं देती है, तो इसे बदलने के प्रयास शुरू करें: इच्छा शक्ति है
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 7
    2
    एक "अतिरिक्त" बनें एक बार जब आप हो, आपको संपर्क करना चाहिए (सचमुच) और एक अतिरिक्त या एक कपार के रूप में भूमिकाएं लेनी चाहिए। आप इंटरनेट पर इस प्रकार की "कास्टिंग" खोल सकते हैं - हालांकि, कुछ जगहों की शुरुआत बैकस्टेज, हॉलीवुड रिपोर्टर और विविधता है।
  • यह आकर्षक नहीं है, लेकिन आपको अपने पाठ्यक्रम में ग्लैमरस चीजें डालनी नहीं पड़ती हैं यह संभव है कि आप अकेले 75% समय के लिए हों, इसलिए किसी किताब को बुनना, कुछ बुनना या कुछ ऐसा विचलित न करना भूलें, क्योंकि टीम को रोशनी का समायोजन करने में कुछ घंटे लगेगा।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 8
    3
    एक एजेंट प्राप्त करें ऑडिशन प्राप्त करने और अद्यतित रहने के लिए यह आपका पहला विकल्प है। इसके अलावा, जब आप सफल होते हैं, तो एक अच्छा एजेंट आपको ही चार्ज कर लेगा, इसलिए उन पर भरोसा मत करें जो आपको अत्यधिक पैसा मांगने के लिए कहें, भले ही आपका एजेंडा काफी खाली हो।
  • आपके संपर्कों में से किसके बारे में और किस तरह से शुरू किया जाए, इसके बारे में पूछें। याद रखें, अन्य अभिनेताओं के बारे में निश्चित रूप से राय होगी, हो सकता है कि वे आपको अपने एजेंटों के संपर्क में भी ला सकें।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 9
    4
    एक कलाकार संघ में शामिल हों आप इसे प्राप्त करने के बहुत करीब हैं! एक संघ में शामिल होना एक स्पष्ट संकेत है कि आप इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं। एक बार जब आप एक प्रशिक्षु हों या आपने अतिरिक्त काम किया हो, तो आप व्यावहारिक रूप से व्यवसाय में होंगे। आपका स्वागत है, स्वास्थ्य बीमा!
  • एसटीआरए, एईए, एजीएमए या एजीवीए जैसे संगठनों के बारे में अनुसंधान एक बार जब आप इनमें से किसी एक में हों, तो एसएजी में प्रवेश करना काफी आसान होगा (स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड या स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड)। आपको बस इतना करना होगा कि आपको कभी-कभी काम मिल जाए और अपनी फीस का भुगतान करें - यह इसके लायक है
  • विधि 3

    थिएटर कलाकारों के लिए
    इमेज का शीर्षक एक अभिनेता बनें 10
    1
    एक महान अभिनेता बनें थियेटर कलाकारों को पूरी तरह से अलग-अलग कौशल की आवश्यकता होती है (अच्छी तरह से, शायद नहीं पूरी तरह से अलग) फिल्म अभिनेताओं के लिए आवश्यक उन लोगों से। बड़ी स्क्रीन में प्रवेश करने के लिए थिएटर अभिनेता को पहचानना काफी आसान है। जब आप एक मंच पर होते हैं, तो आपको लगभग आपके पास से लगभग मील दूर स्थित लोगों का मनोरंजन करना होगा। परिणामस्वरूप, आपके द्वारा जो कुछ किया जाना चाहिए वह अधिक से अधिक गुंजाइश होना चाहिए।
    • इसलिए, अपनी आवाज पर काम करके शुरू करें, क्योंकि यह आपकी आय का स्रोत है सिगरेट, शराब और कुछ और जो आपकी मुखर रस्सियों को निर्जलीकरण और / या थका हुआ बनाता है, से दूर चले जाओ। आपको हर समय स्पष्ट और गर्व होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 11
    2
    अपने नाटकीय कौशल पर काम करें कई थिएटर अभिनेताओं का तर्क है कि उनका काम एक फिल्म अभिनेता की तुलना में अधिक कठिन है, क्योंकि वे एक कैमरे के पीछे छिपे हुए हैं। हालांकि, एक परिदृश्य में यह आप को जादू बनाने चाहिए। दर्शकों को समझाने के लिए कक्षाएं लेना शुरू करें कि आप प्रामाणिक हैं।
  • स्टेज लड़ाकू कक्षाएं आपको दिखाती हैं कि कैसे अपने आप को चोट पहुंचाने के बिना या आप को पागल के रूप में देखते हुए कड़ाई से लड़ने के लिए। यह जानने के लिए कि यह कैसे करना है, ये पारंपरिक चरित्रों और संगीत में दोनों के कई पात्रों के लिए दरवाजे खोल सकते हैं।
  • बोलियों में काम करता है एक बोली शिक्षक आपको बहुत आसानी से इस के साथ आरंभ करने में मदद कर सकता है। यदि आप पहले से ही अपने जातीयता के सामान्यीकृत संस्करण की तरह लगना बंद कर पाए हैं, तो आपको काम करना पड़ सकता है तुम्हारा से छुटकारा अन्यथा, आप अक्सर खुद को एक ही भूमिका में पा सकते हैं
  • ट्रिपल खतरा बनें यहां तक ​​कि अगर आप संगीत में बहुत रुचि रखते हैं, तो यह गाना और नाचना के सबक लेने के लिए एक अच्छा विचार है याद रखें, केवल एक प्रतिभा (दो भी) वास्तव में इस उद्योग में वास्तव में खड़े होने के लिए पर्याप्त नहीं है।
  • साधारण से कुछ करो यदि आप बारह साल के लिए एक जोकर थे, तो बहुत अच्छा! यह उपयोगी होगा यदि आप एक जिम्नास्ट या टाइरोलियन संगीत गायक के रूप में छिपकर काम करते हैं, तो शानदार! दीर्घावधि में, आपके पास कोई प्रतिभा है और अधिकतर कलाकारों की कमी आपको इनाम देने में सक्षम होगी। इसलिए, अपने विचारों को मत छोड़ो, क्योंकि ये आपको और अधिक बिक्री योग्य बनाती हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 12
    3
    अभिनेताओं के लिए अपना इक्विटी कार्ड प्राप्त करें यद्यपि यह पूरी तरह से संभव है कि आप इक्विटी कार्ड के बिना सभी बाधाओं के माध्यम से जा सकते हैं और अभी भी सफल हो सकते हैं, यह कई ऑडिशन के लिए दरवाजे खुलेंगे, जिसके लिए आप अन्यथा में शामिल नहीं हो सकते।
  • दुर्भाग्य से, यह एक अच्छी तरह से परिभाषित प्रक्रिया नहीं है। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको इक्विटी की आवश्यकता वाले अनुबंध को एक बहन समूह का सदस्य होना चाहिए (जैसे एसएजी, उदाहरण के लिए) या इस स्तर तक पहुंचने के लिए पर्याप्त क्रेडिट जमा करें। यह स्वाभाविक है कि यह प्रक्रिया थोड़ा भ्रमित हो रही है, इसलिए अभिनेताओं के अपने नेटवर्क के भीतर मित्र या सहायता के साथ संपर्क में रहने का प्रयास करें, ताकि आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकें कि उन्होंने यह कैसे किया। मत भूलो, सभी कलाकारों को इक्विटी कार्ड एक अलग तरीके से मिलता है।
  • विधि 4

    ऑडिशन के लिए तैयार करें


    इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 13
    1
    विभिन्न मोनोलॉग के बारे में जानें यदि आपने पढ़ा है, तो संभव है कि आपके पास इनमें से एक भांति भांति है जो आप किसी भी समय उपयोग कर सकते हैं। अन्यथा, एक को खोजने में काफी आसान होगा (यह इंटरनेट खोज के साथ कुछ सेकंड लेता है) ये संक्षिप्त खंड (अक्सर एक से दो मिनट के बीच टिकाऊ होते हैं) अक्सर नाटकों, फिल्मों और शो के ऑडिशन के लिए उपयोग किया जाता है मोनोलॉग आप थोड़े समय में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए अनुमति देंगे
    • आप चाहेंगे विपरीत मोनोलॉगस यहां तक ​​कि अगर आप हमेशा हास्यास्पद व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करते हैं, तो वे कुछ गंभीर मोनोलोगॉएज तैयार करते हैं जो वे आपको पूछने पर सुधार के लिए तैयार होते हैं।
    • आप एक गायक हैं, तो आप तैयार है और 16 और 32 कुछ गाने की सलाखों के बीच पर हावी होने की जरूरत है। कुछ ऑडिशन लिंग musical- तथापि निर्दिष्ट नहीं करते हैं, कुछ उन्हें कुछ इसी तरह दिखाने के लिए जो वे उत्पादन, इसलिए तैयार होने के लिए जब कुछ जाना चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 14
    2
    अपना थिएटर पाठ्यक्रम लिखें. किसी भी उत्पादन, जिसमें आप किसी भी शिविर, कार्यशाला, विश्वविद्यालय या सामुदायिक थिएटर में शामिल हैं शामिल करें। अगर यह पूरी तरह से संबंधित नहीं है, तो आप शुरू करने के लिए तैयार हैं! याद रखें, एक अतिरिक्त के रूप में काम भी मायने रखता है। शुरू करने के लिए, यदि आपके पास तकनीकी ज्ञान है या वेशभूषा के साथ काम किया है, तो उसे दिखाएं कि आप कितने संतुलित हैं!
  • किसी विशेष प्रतिभा है कि आप अपने को फिर से शुरू में है (उदाहरण के लिए नाचना, गाना, संवाद, लड़ाई, आदि) सूची देता है। हालांकि, बहुत झूठ मत बोलो, क्योंकि अगर आप एक एकालाप के बीच में नाच नल के लिए पूछना, वे आप देख सकते हैं, भले ही आसानी से अपने नल जूते भूल गया।
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता बनें चरण 15
    3
    अपने आप को जानें तय करें कि आपका क्या प्रकार है क्या आप प्रमुख पात्रों या चरित्र की भूमिकाओं के साथ बेहतर करते हैं? क्या आप अगले अग्रणी महिला या डरावना परिपूर्ण खलनायक हो? शुरुआत में विशेषज्ञता आपको आपकी क्षमताओं के अनुसार सर्वोत्तम ऑडिशन चुनने में मदद करेगी।
  • कबूतरों के साथ कुछ भी गलत नहीं है वास्तव में, यदि आप अपने प्रकार के प्रदर्शन के लिए निर्देशित ऑडिशन में जाते हैं, तो यह संभव होगा कि आप सफल होंगे। क्या कोई कह सकता है कि हेलेन बोनहम एक महान और महान अभिनेत्री नहीं है क्योंकि वह एक ही भूमिका को फिर से दोहराता है? नहीं, बस, वह उन चीजों को जानता है, जिनके लिए वह अच्छी है और हमेशा यह शानदार ढंग से करती है। तो, एक बार देखो, आप महान सहजता के साथ क्या कर सकते हैं?
  • छवि शीर्षक से एक अभिनेता चरण 16 बनें
    4
    अपने चेहरे की तस्वीरें प्राप्त करें. पहली बात यह है कि किसी भी निर्देशक या निर्माता आपके बारे में देखेंगे, यह आपके चेहरे की तस्वीर है जो आपके पाठ्यक्रम के साथ है। आपका सबसे बड़ा हित यह जितना तेज़ हो सके उतना तेज़ी से प्राप्त करना चाहिए, इसलिए बहुत सारे प्रिंट करें, शीघ्र ही आप उन्हें कैंडी के रूप में वितरित करेंगे। सुनिश्चित करें कि वे वर्तमान फोटोग्राफ हैं! पांच साल पहले आप की तस्वीर का उपयोग न करें।
  • एक कठिन कीमत पर आपके चेहरे की अच्छी तस्वीरें प्राप्त करना मुश्किल नहीं है। अक्सर, कई फोटोग्राफर एक ही स्थान पर होते हैं और अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने की कोशिश करते हैं। एक उभरते फोटोग्राफर के लिए उन्हें एक सस्ती कीमत के लिए ले जाने के लिए कहें, शायद यहां तक ​​कि निःशुल्क भी। आपके चेहरे की तस्वीरें लेने के बारे में अच्छी बात यह है कि आपको एक मंच या किसी भी परिष्कृत चीज़ की ज़रूरत नहीं है
  • छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 17
    5
    अपने आप को तैयार करें ऑडिशन के प्रभारी निर्देशक आपके बारे में क्या सोचता है, आप इसे नियंत्रित नहीं कर सकते, लेकिन आप नियंत्रित कर सकते हैं कि आप अपने आप को कितनी अच्छी तरह प्रस्तुत करते हैं समय-समय पर रहें, अपनी सुनवाई की सामग्री को जानिए, आपको कुछ भी लेना चाहिए (एक पेंसिल या पेन सहित) और अपना सर्वश्रेष्ठ देखें यह सब आप वास्तव में कर सकते हैं!
  • 6

    Video: Film4 - अभिनय पर अभिनेता (सलाह)

    बातचीत करें आपको पता नहीं चलेगा कि आपको कौन पता चलेगा कि आप पेपर पाने में कौन मदद कर सकता है। यह संभावना है कि वह लड़का जो एक कोने में छुपाता है और एक जोड़ी की हेडफ़ोन पहनता है, उसमें कल्पना की तुलना में अधिक शक्ति है। यहां तक ​​कि अगर आप इसे अभी तक नहीं जानते हैं, तो शायद आप इसे बाद में कर लेंगे। इसलिए, उन सभी लोगों से बात करने की कोशिश करें जो आपके करीबी हैं और प्रदर्शन में पूरी तरह से विसर्जित करें।
  • Video: How to become an actor ?-in [Hindi]-mega support

    छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 18
    7
    अपने आप को अक्सर ऑडिशन के लिए परिचय दें ऑडिशन लेना पर्यावरण में जाना जाने का एक अच्छा तरीका है। एक बार लोग आपको पहचानना शुरू करते हैं, तो वे आपको उनकी भूमिकाओं के लिए खाते में लेने की अधिक संभावना रखते हैं। यदि आप अपना नाम ज्ञात करते हैं, तो आप आधे युद्ध जीतेंगे।
  • आप नकारात्मक प्राप्त करेंगे, उनमें से बहुत - हर कोई उनके साथ होता है ऑडिशन प्रदर्शन के काम का हिस्सा है - अगर आपने खुद को एक ऑडिशन के लिए कभी प्रस्तुत नहीं किया है, तो यह नौकरी नहीं होगी। तो नकारात्मक रूप से थोड़ा-सा ले लो और अस्वीकृति को संभालना सीखें. अंत में आपको एक सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी।
  • विधि 5

    अपनी निजी ब्रांड बनाएं
    छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 1 9
    1
    एक उद्यमी के रूप में खुद को सोचें आप एक कलाकार हैं, लेकिन आप खुद के लिए व्यापार में भी हैं। आप अपना चेहरा, अपनी आवाज़, आपके शरीर और अपनी अभिनय प्रतिभाओं का बाजार करते हैं ध्यान रखें कि जिन लोगों के लिए आप ऑडिशन देखते हैं वे आपको एक उत्पाद के रूप में देखेंगे और पैसा बनाने का तरीका देखेंगे। यह अच्छा या बुरा नहीं है, लेकिन यह जानना कि व्यवसाय कैसे काम करता है, आप अपने पैरों को जमीन पर रखने में मदद करेंगे।
    • इस दहेज को मत करो, इसके विपरीत, इसे मजबूत बनाएं यदि वे आपको अस्वीकार करते हैं, तो वे आपके लिए ऐसा नहीं करेंगे, लेकिन क्योंकि आप उन उत्पाद के उनके विचार से सहमत नहीं हैं जिन्हें वे बेचना चाहते हैं। अंत में आप किसी और के उत्पाद से मेल खाएंगे।
  • छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 20
    2
    अपने आप को इंटरनेट पर दिखाएं इंटरनेट पर अपने फिर से शुरू और आपके चेहरे की तस्वीरें अपलोड करें अभिनेता पहुंच प्रारंभ करने के लिए एक शानदार जगह है। यूट्यूब पर अपने प्रदर्शन के वीडियो अपलोड करें फेसबुक पर एक पृष्ठ और ट्विटर पर एक खाता बनाएं। यह एक दूरदराज की संभावना है, लेकिन आप कभी भी नहीं जानते कि आपकी जानकारी को यादृच्छिक पर कौन ढूंढ सकता है और आपको किराए पर लेने का फैसला कर सकता है इसके अलावा, आप सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से वफादार प्रशंसकों का एक समूह प्राप्त कर सकते हैं। डबल जीत!
  • इसके अलावा, आप रीयलएक्ट जैसी वेबसाइटों पर अपने डेमो अपलोड कर सकते हैं। तुम भी अपनी वेबसाइट हो सकती है, क्यों नहीं?
  • छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 21
    3
    कई संपर्क प्राप्त करें एक सुलभ व्यक्ति बनो और एक पेशेवर के रूप में अपनी प्रतिष्ठा का निर्माण करें जिसके साथ दूसरों को काम करना पसंद है। आपके संपर्क के नेटवर्क में मौजूद लोग आपको उपलब्ध नौकरियों के संपर्क में रख सकते हैं और उनके बारे में और व्यवसाय के बारे में आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान कर सकते हैं।
  • अपने आप को एक बुरी प्रतिष्ठा बनाने से बचें यदि आप आलसी, एक अभिमानी व्यक्ति या जिनके साथ काम करना मुश्किल है, का लेबल लगाया गया है, तो आपको नौकरी पाने की संभावना कम होगी। चांदी के ट्रे पर सेवा करने के लिए वहां जाने पर मत पूछो।
  • इमेज का शीर्षक एक अभिनेता बनें चरण 22
    4
    उद्योग के साथ रहो कुछ कागजात और इस तरह के Variety.com, Backstage.com, Hollywoodreporter.com- Showbusinessweekly.com के रूप में वेब साइटों की जाँच करें और वहाँ तुम क्या व्यापार में मौजूदा रुझान कर रहे हैं। लगातार शो के लिए जाने के लिए और अपने मित्रों और परिचितों के साथ समानांतर परियोजनाओं में काम करता है और अपनी रचनात्मकता की लौ रखेंगे।
  • पढ़ें, अध्ययन करें और जुड़े रहें। यद्यपि आप सोच सकते हैं कि अभिनय कुछ है जो आपके पास है या नहीं, यह इतना आसान नहीं है उभरते नाटककारों और निर्देशकों पर निर्भर रहें, अपने आप को सिद्धांतों से परिचित कराएं और अपने आप को ज्ञात करें किस दिशा में जानने के लिए "दृश्य" आपको वक्र से आगे रहने में मदद करेगा शायद आप अगली बड़ी परियोजना के लिए प्रेरणा हैं!
  • युक्तियाँ

    • बहुत से लोग कहते हैं कि वे अभिनेता बनना चाहते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि उनकी जीवन शैली वास्तव में क्या है। अन्य कलाकारों से बात करें और पता करें कि वे एक आम दिन पर क्या करते हैं। इसके अलावा, पता करें कि वे क्या करते हैं जब वे अपने सामान्य अभिनय नौकरियों में शामिल नहीं होते हैं
    • आप को पता है उत्सुक हैं, तो स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड (एसएजी) हाल ही में AFTRA बनाने के लिए AFTRA-एसएजी के साथ विलय कर दिया।

    चेतावनी

    • सब कुछ गुलाबी नहीं है यह एक मुश्किल काम है, शायद आपको हर पैसा बचाने और सूप खाने चाहिए जीवित रहने के लिए कुछ समय के लिए रामन। इसे स्वीकार करें
    • अभिनय एक आश्चर्यजनक प्रतियोगी क्षेत्र है, आप जितना चाहें उतना प्रसिद्ध नहीं हो सकते। हालांकि, आपको एक ही समय में यथार्थवादी और महत्वाकांक्षी होने की कोशिश करनी चाहिए - याद रखना, दोनों के बीच काफी पतली रेखा होना चाहिए।
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com