ekterya.com

कैसे अपने आप को ध्यान आकर्षित करने के लिए

क्या आप भीड़ से बाहर खड़े होना चाहते हैं? एक नाम बनाओ? अपने आप को ध्यान बनाओ? क्यों न हम स्वीकार करते हैं, लगभग हर कोई ध्यान प्यार करता है और वास्तविक लाभ हो सकता है देखा हो: महिला (या पुरुष) यदि आप एक नौकरी पाने, या यहाँ तक कि एक स्टार बन, उदाहरण के लिए में रुचि रखते हैं मिलता है। तो फिर, "सही" क्या समाज अपने आप को ध्यान आकर्षित करने में घबराहट करता है? काफी आसानी से, सभी का ध्यान समान नहीं है, और जो लोग खुद पर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं वे बहुत ही अप्रिय तरीके से करते हैं - उदाहरण के लिए, चिल्लाए बच्चे के बारे में सोचें। हालांकि कुछ विषयों शोबिज़ का कहना है कि किसी भी प्रचार अच्छा प्रचार है, आमतौर पर केवल आप सकारात्मक ध्यान से लाभ होगा, और अपने आप पर ध्यान उस तरह आकर्षित करने के लिए की तरह है, तो आप एक छोटे से धैर्य, विश्लेषण होना आवश्यक है और स्पर्श करें

चरणों

अपने आप को ड्रा ध्यान आकर्षित करने वाला चित्र चरण 1

Video: लड़कियों का ध्यान अपनी तरफ कैसे आकर्षित करें। || How to Attract Girls' Meditation on Yourself

1
सोचें कि वे आपके बारे में क्या सोचते हैं और पहचानते हैं कि आपको छवि बनाने के लिए समय और दृढ़ता की आवश्यकता है। मान लीजिए कि आप एक नए स्कूल में हैं और दोस्त बनाना चाहते हैं फिर, आपकी छवि में वफादारी, दोस्ती और मजेदार जैसी विशेषताएं शामिल होंगी। ऐसी चीजें करें जो इस छवि को बनाते हैं और आपको एक अधिक आकर्षक संभावित मित्र बनाते हैं। छवि के अन्य उदाहरणों में "बुरी लड़का छवि" शामिल है, लेकिन सावधान रहें या आप ऐसा दिखेगा जैसे आप बहुत कठिन प्रयास कर रहे हैं
  • अपने आप को ड्रा ध्यान आकर्षित करने वाला चित्र चरण 2
    2
    मूल रहें जैसा कि अंतिम चरण में वर्णित रूढ़िवादी के लिए, आप सोच सकते हैं कि कोई भी वास्तव में आप क्या चाहते हैं। यह बिल्कुल ठीक है आपके पास वह छवि हो सकती है, जो आप चाहते हैं और, जो भी हो, यह आपके व्यक्तित्व और आपकी मूल शैली को दर्शाया जाना चाहिए। यदि आप हर किसी के समान हैं, तो आप ध्यान नहीं आकर्षित करेंगे याद रखो, एक बार फिर, अगर यह स्पष्ट है कि आप ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं, तो वह आपकी छवि होगी।
  • अपने आप को ड्रा ध्यान आकर्षित करने वाला चित्र चरण 3
    3

    Video: किसी व्यक्ति को कैसे आकर्षित करे? एक सहज तरिका

    असाधारण हो जब हम शब्द "असाधारण" के बारे में सोचते हैं, तो हम आम तौर पर उत्कृष्टता के बारे में सोचते हैं, लेकिन इसका भी अर्थ है "बाहर खड़े हो जाओ"। अगर आप बाहर खड़े रहना चाहते हैं, तो कुछ बेहतरीन तरीके से सर्वश्रेष्ठ बनें। यदि आप अपने पति या पत्नी का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, सर्वश्रेष्ठ पति या सर्वश्रेष्ठ पत्नी बनने के लिए हो सकता है यदि आप बेहतर काम करना चाहते हैं, तो अपने मौजूदा नौकरी में असाधारण सक्षम होना और अपने कैरियर को आगे बढ़ाने के लिए अधिक जानने का प्रयास करें। आपको हमेशा ऐसा कुछ नहीं दिखना चाहिए जो सीधे आपके लक्ष्य से संबंधित हो। उदाहरण के लिए, आप देखेंगे कि लोग हैं, जो किसी भी खोज आप जीवन में चयन में बहुत सफल रहे हैं, आम तौर पर, ध्यान आकर्षित या सुंदर महिलाओं और सुंदर लड़कों के साथ बाहर जाने हालांकि उत्कृष्टता के अपने विशेष क्षेत्र लेना देना नहीं है अच्छे जोड़े होने के साथ यदि आप कुछ में कुछ भी खड़े हैं, तो आप लोगों का ध्यान आकर्षित करेंगे।



  • अपने आप को ड्रा ध्यान आकर्षित करने वाला चित्र चरण 4
    4
    सूक्ष्म रहें क्योंकि अगर आप की तरह आप भी ध्यान आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत की कोशिश कर रहे देखो बस कोई है जो ध्यान, जो आमतौर पर एक वांछनीय विशेषता नहीं है craves के रूप में encasillándote अंत एक मरीज और सूक्ष्म दृष्टिकोण, अपनी छवि विकसित करने के लिए महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए: कल्पना करो कि आप मित्र बनाने के लिए ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं आप थोड़ी देर के लिए प्रभावित और अपमान, सबसे अधिक संभावना कॉल ध्यान करने की कोशिश, लेकिन शायद दोस्तों नहीं होगा, तो हर किसी को आप सिर्फ ध्यान के लिए बेताब हैं पता चल जाएगा। दूसरी ओर, आप ध्यान अपने आप को एक मुस्कान के साथ, आकर्षित करता है, तो लोगों से बात कर रहा है, या एक खेल टीम के हिस्से के रूप में, आप एक और अधिक सकारात्मक छवि बनाने के लिए और अधिक लंबे समय तक देखभाल मिल जाएगा।
  • अपने आप को ध्यान आकर्षित करने वाला शीर्षक चरण 5
    5
    विनम्र हो जाओ असाधारण हो, अपने आप में भरोसा रखें, मुखर हो, लेकिन अभिमानी न हों यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में लगभग हर चीज में सफल होते हैं, तो लोग ध्यान देने की कोशिश करेंगे (या आपको परेशान भी करेंगे) अगर आप बेवकूफ हैं लोगों को बताएं कि आप कितने अद्भुत हैं, इसे साबित करते हैं, और इसे एक बड़ा सौदा की तरह न देखें अपने गुणों को चार हवाओं में मत देना
  • युक्तियाँ

    • बस अनोखे और साधारण लोगों के लिए आपको नोटिस करना है।
    • क्या पर्याप्त क्लिक्स काफी हैं? अच्छी तरह से यहाँ एक और अधिक हो जाता है। लोगों को आप परवाह नहीं है कि आप कितना जानते हैं जब तक कि उन्हें पता नहीं कि आप कितनी देखभाल करते हैं। एक अभिमानी होने के नाते आपको सकारात्मक ध्यान नहीं मिलेगा, कम से कम लंबे समय तक नहीं। आम तौर पर, मानवीय रिश्तों में, यदि आप अच्छे और उपयोगी होते हैं तो आपको सबसे अच्छा ध्यान और फिर से मिल जाएगा।
    • ऐसी चीज़ों पर खड़े रहें जो आप वास्तव में करना पसंद करते हैं। एक अमीर वकील बनने की कोशिश मत करो क्योंकि आपको लगता है कि आप लड़कियों को आकर्षित करेंगे या अपने माता-पिता को प्रभावित करेंगे। ऐसा करें क्योंकि आप इसे करना चाहते हैं, या कुछ और पर ध्यान केंद्रित करें

    चेतावनी

    • गलत तरीके से ध्यान न दें या आप शायद अनदेखी कर देंगे सकारात्मक और लाभप्रद ध्यान आकर्षित करने के लिए आपको हर दिन एक सचेत प्रयास करना है, लेकिन अपने प्रयासों को सुगम बनाना और सकारात्मक चीजें करने से ध्यान आकर्षित करना है।
    • अपने आप पर ध्यान आकर्षित करना हमेशा अच्छा नहीं होता है आप कर कलेक्टर का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश नहीं करते हैं, उदाहरण के लिए, या अपमानजनक खेल का मैदान।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com