ekterya.com

दूसरों को बताने के लिए कि आप उभयलिंगी हैं

आपने स्वीकार किया है कि आप उभयलिंगी हैं, लेकिन आप अपने परिवार और दोस्तों को कैसे बता सकते हैं? पढ़ना जारी रखें ...

चरणों

Video: Katy Perry Ses Analizi 2 (Neden Müziğe Ara Veriyor ?)

बताइए कि आप किसके बारे में बता रहे हैं
1
सुनिश्चित करें कि आप जिस तरह से हैं! यदि आप अपने यौन अभिविन्यास के बारे में अनिश्चित हैं, तो लोग मान लेंगे कि आपकी उभयलिंगी सिर्फ एक चरण है, और आप अभी तक अपने यौन रुख के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं। आप इस धारणा को दे सकते हैं कि आप शर्मिंदा हैं, जो आपके प्रियजनों को बताएगा कि आपको अपनी ओरिएंटेशन में मदद चाहिए लेकिन अगर यह पहले से ही एक तथ्य है और आप सुनिश्चित हैं कि आप कैसे हैं, तो वे इसे बेहतर तरीके से लेंगे।
  • बताइए कि आप किसके बारे में बताए गए हैं
    2

    Video: Child Sex Trafficking of the Elite

    सोचो कि आप सबसे पहले कहने की क्या ज़रूरत है यह आमतौर पर किसी को बताना आसान होता है कि आप जानते हैं कि वे आपकी सहायता करेंगे, जैसे आपके करीबी दोस्त या माता-पिता यह आपको दुनिया भर के बाकी हिस्सों को बताने के लिए आवश्यक आत्मविश्वास का निर्माण करने में मदद करेगा।
  • इकलौते शीर्षक से बताओ कि आप उभयलिंगी चरण 03 हैं
    3
    सावधानी से अपने माता-पिता को बताने पर विचार करें यदि आप पूरी तरह से अपने माता-पिता पर निर्भर हैं और आपको यकीन नहीं है कि वे आपकी स्वीकृति और समर्थन करते हैं, तो आप उन्हें तब तक नहीं बता सकते जब तक कि आप उन पर निर्भर नहीं रह जाते।
  • बताइए कि आप किस प्रकार से उभयलिंगी चरण 04 हैं



    4
    ध्यान रखें कि बहुत से लोगों को समझ में नहीं आता कि उभयलिंगी होने का क्या अर्थ है। कुछ लोग सोच सकते हैं कि आप बस ध्यान देने की कोशिश कर रहे हैं या आप समलैंगिक हैं, लेकिन आप इसे स्वीकार नहीं करना चाहते हैं। इसका विरोध करने का एक अच्छा तरीका यह है कि "मैं लोगों को आकर्षित करता हूं, लिंग नहीं।" उभयलिंगी होने के लिए एक व्यक्ति होना चाहिए जो दोनों लिंगों को पसंद करता है: पुरुष और महिलाएं वह कहां है "द्वि" जो इंगित करने के लिए एक उपसर्ग है "दो"।
  • बताइए कि आप किस प्रकार से उभयलिंगी चरण 05 हैं?
    5
    शांत और तर्कसंगत रहें - सुनिश्चित करें कि आप क्या कह रहे हैं और समझाएं कि यह वही है जो आप बस हैं, और जानते हैं कि आप कौन हैं और आप कैसे खुश हैं।
  • बताइए कि आप किसके बारे में बताए गए हैं
    6
    आप कौन हैं पर गर्व महसूस करते हैं और आप कैसे हैं आपकी यौन अभिविन्यास एक बुरी चीज नहीं है, इसलिए आपको शर्म आनी चाहिए - यह सब कुछ का एक छोटा सा हिस्सा है जो आपको बना देता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि लोग बेवकूफ टिप्पणियां करते हैं, तो अपना सिर रखें और उनसे पूछें कि वे क्यों सोचते हैं या आप उनकी चिंता की सराहना करते हैं, लेकिन आप इससे सहमत हैं कि आप कौन हैं। ऐसी टिप्पणियां करने वाले लोग आमतौर पर ऐसा करने का एक बुद्धिमान कारण नहीं है।
    • "मैं समलैंगिक नहीं हूं" जैसे वाक्यांशों का उपयोग न करें। यह केवल यह सुनिश्चित करता है कि आप कोठरी के अंदर हैं इसके बजाय, इस तरह के बयानों पर छड़ी करें "जब से मैंने यह महसूस किया है, मुझे खुशी और सुरक्षित लगता है।" मुझे नहीं पता कि मैं गंभीर संबंधों में किसके साथ समाप्त होगा, अगर मैं गंभीर संबंधों में हूं, लेकिन यह जानकर कि मैं कौन हूं, मेरे लिए मौके खोलने के लिए यह आसान है।
    • इसे कुछ महत्वहीन के रूप में करने का प्रयास करें, इस मुद्दे को कुछ आम के रूप में व्यवहार करना, (जो दूसरों को चुपचाप प्रतिक्रिया देने के लिए प्रोत्साहित करेंगे) और सुझाव देते हैं कि आप अपने यौन अभिविन्यास के साथ सहज हैं।
    • यदि आप इसके बारे में चुटकुले बनाने के बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो करो! इससे आपके दोस्तों को आपकी कामुकता को आसानी से आत्मसात करने में मदद मिलेगी।
    • अगर आपको लगता है कि आप अतीत में अपनी कामुकता के बारे में गलत थे, तो यह ठीक है। बस कहना है कि आपने देखा है कि आप दोनों लिंगों के लिए आकर्षित हैं मैंने सोचा कि मैं केवल एक सेक्स के लिए आकर्षित था क्योंकि मेरे अपने सेक्स के आकर्षण ने मुझे विश्वास दिलाया कि यह केवल एक चीज है जो मुझे दिलचस्पी थी। इससे लोगों को कोठरी से बाहर आने के अपने लक्ष्य को समझने में मदद मिलेगी।
    • समय लें और स्पष्ट और दृढ़ता से कहें। समस्या बड़बड़ा करना बेहतर है इसके बारे में सोचें: क्या यह एक बड़ी समस्या है कि आपके पास एक विषमलैंगिक दोस्त है?
    • उसे अपने बारे में अन्य सामान्य तथ्यों के साथ बातचीत करने के लिए शांत रहें, अगर वह केवल एक परिचित है जैसे वाक्यांश: "ठीक है, 32 वर्षीय उभयलिंगी आदमी की तरह मुझे लगता है ..." वे सही हैं, जबकि आप दूसरे विषय की तरफ बढ़ रहे हैं।
    • जब आप भविष्य में इसका उल्लेख करते हैं तो मुस्कुराओ यह आपको सुरक्षित दिखता है, और जैसा कि यह एक बड़ा सौदा नहीं था। यह आपके दोस्तों को एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात के रूप में नहीं देखेगा, और उम्मीद है कि वे आपके साथ अलग तरह से व्यवहार नहीं करेंगे।
    • इसे बनाने की कोशिश करें जैसे कि यह एक बुरी बात नहीं है कुछ लोग इसके बारे में थोड़ा मजाक करना पसंद करते हैं, हालांकि, आपके मित्र इस बात पर विश्वास करना शुरू करेंगे कि आप बस कह रहे हैं कि आप हंसी के लिए उभयलिंगी हैं। उसी समय गंभीर हों, जब आप मजाक करते हैं - यह आपके दोस्तों को बताता है कि आप इसके बारे में बात करने के बारे में परेशान नहीं हैं, लेकिन साथ ही, आप सच कह रहे हैं।

    चेतावनी

    • सभी लोग खुले दिमाग में नहीं हैं ऐसे लोग होंगे जो आपके खिलाफ पूर्वाभ्यास करेंगे, लेकिन उन्हें आपको रोकना न दें वे जो सोचते हैं वह आपकी निजी ज़िंदगी में आपके और आपकी भावनाओं से कम महत्वपूर्ण है।
    • आपके कुछ मित्र डरे हुए होंगे, शायद वे सोचेंगे कि आप उनसे आकर्षित हो रहे हैं धीरे-धीरे बताएं कि दोस्तों के दोस्त हैं, और सिर्फ इसलिए कि आप एक ही लिंग के लोगों के लिए आकर्षित हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक ही सेक्स के लिए आकर्षित होते हैं, जैसे विषमलैंगिक लोग विपरीत सेक्स के सभी लोगों के लिए आकर्षित नहीं होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com