ekterya.com

किसी को आपको आकर्षित करने के लिए कैसे करें

आकर्षक होने के कारण आपको अपने व्यक्तिगत सौंदर्य, व्यवहार और दृष्टिकोण के कई तत्वों पर ध्यान देना होगा। किसी को आपकी ओर आकर्षित करने में मदद करना एक कला है और यद्यपि इसकी सफलता की गारंटी नहीं है, कम से कम प्रयास में आप अपने आप को एक सुंदर, कुशल और बुद्धिमान व्यक्ति के रूप में देखेंगे।

चरणों

इमेज शीर्षक जिसे किसी को आकर्षित किया गया चरण 1
1
शुरुआत से समझें कि आप नहीं कर सकते "करना" कि एक व्यक्ति आपके प्रति आकर्षण का अनुभव करता है जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह आपकी अपनी इच्छा से आकर्षित होगा या नहीं। आप नहीं हैं आप को आप के प्रति आकर्षण महसूस कर रहे हैं इसके विपरीत, आप एक दिलचस्प और मनोरम व्यक्ति बनकर इस व्यक्ति के साथ अपने अवसरों को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • Video: इस मन्त्र से हर औरत आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगी ||

    इमेज का शीर्षक जिसे किसी को आकर्षित किया गया चरण 2
    2
    अपनी खुद की शैली के बाद अपने संगठनों को बदलें हर दिन एक ही संगठनों को मत पहनना - एक शैली है जो आपको परिभाषित करता है अपने कपड़ों के साथ अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें - यदि आवश्यक हो तो भी आपकी वर्दी थोड़ी भिन्न हो सकती है।
  • इमेज शीर्षक जिसे किसी को आकर्षित किया गया आप चरण 3

    Video: कपूर की टिकिया से किसी को अपनी और आकर्षित करने का नुस्खा ~ Attract To Anyone By Kapoor / Camphor

    3
    यह एक विशिष्ट इत्र का उपयोग करता है यह इत्र होगा जिसके लिए लोग आपको याद करेंगे। सुनिश्चित करें कि आप अच्छी गुणवत्ता में से एक चुनते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे किसी ने आपको आकर्षित किया चरण 4
    4
    एक सामान्य रुचि चुनें लोगों को हमेशा ऐसे व्यक्ति में रुचि होती है जो एक ही तरह की चीजें कर रहे हैं। आपको इसके बारे में एक महान विशेषज्ञ होने की ज़रूरत नहीं है, आपको यह दिखाना होगा कि आप रुचि रखते हैं क्लब या टीम के बारे में वार्तालाप प्रारंभ करना आसान है, जहां आप उन्हें पसंद किए जाने वाले व्यक्ति के साथ हैं, उन्हें यह बताए कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे किसी को आकर्षित किया गया चरण 5



    5
    जानकार बनें कई दिलचस्प विषयों को जानने से आपको अधिक आकर्षक और आकर्षक बना दिया जाएगा। किसी को जानने के लिए थोड़ा सा दिलचस्प नहीं है - उन विषयों पर समाचारों को जारी रखने की कोशिश करें, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं, भले ही यह सिर्फ फैशन और खरीदारी के बारे में हो!
  • Video: कैसे करें किसी महिला को आकर्षित /How To Attract a Woman

    इमेज शीर्षक जिसे किसी ने आकर्षित किया आप चरण 6
    6

    Video: किसी को भी आकर्षित कैसे करे ?

    अच्छा शिष्टाचार और एक अच्छा शिष्टाचार है अपने शिष्टाचार और विचारशील होने से हमेशा लोगों को आपके बारे में अच्छा लगता है।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप को आकर्षित किया है चरण 7
    7
    विचारशील रहें जिस व्यक्ति को आप आकर्षित करना चाहते हैं उससे मिलने के लिए कुछ समय लें। ध्यान से सुनो और अपने निपटान में जब किसी को बात करने की जरूरत है।
  • इमेज शीर्षक जिसे किसी को आकर्षित किया गया चरण 8
    8
    उस व्यक्ति के साथ इश्कबाज यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि क्या यह व्यक्ति आपके लिए कुछ भी महसूस करता है यदि यह छेड़खानी के अनुरूप है, तो इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है इसके साथ, आप एक दृष्टिकोण बना सकते हैं उसे साहसपूर्वक उससे पूछें अगर वह आपको पसंद करती है और यदि वह हां का उत्तर देता है, तो उसे एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करें
  • युक्तियाँ

    • क्या करना चाहिए जो व्यक्ति आपको पसंद करता है, क्या वह कुछ अच्छा करता है क्या आप व्यायाम करते हैं? क्या आप एक अच्छे कारण के लिए स्वयंसेवक हैं? क्या आपके पास अच्छा व्यवहार और दया है? यह आपको उस व्यक्ति के साथ कुछ समान बना देगा और यह बातचीत का विषय है, और अंत में यह आपको बेहतर व्यक्ति बना सकता है यह अवसरों में से एक है जब किसी के लिए बदलना ठीक है।
    • उस व्यक्ति के हितों पर ध्यान न दें जो आपको पसंद है (यह आपको ऐसा दिखेगा जैसा आप बहुत कठिन काम करते हैं), लेकिन आपके पास सामान्य ज्ञान होना चाहिए। क्या वह फुटबॉल प्रशंसक है? फुटबॉल के नियमों में अंतर जानें, जैसे पहले लक्ष्य। क्या आपको संगीत की एक खास शैली पसंद है? उस शैली के कुछ बैंड खोजें।

    चेतावनी

    • किसी को रूचि करने के लिए पूरी तरह से न बदलें सभी लोगों को एक ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित होता है जो ईमानदारी से काम करता है और वह काम करता है। एक पूरी तरह से नई अलमारी खरीदने या अपने सभी पुराने हितों से छुटकारा पाने से पहले, सोचें: "क्या मुझे यह बताने में खुशी होगी कि मैं कौन हूं?"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com