ekterya.com

कैसे नकली एक गर्भावस्था के लिए

गर्भावस्था के लक्षणों को सुधारना मुश्किल हो सकता है एक महिला का शरीर गर्भावस्था के दौरान कई बदलावों के माध्यम से जाता है, जिसे अनुकरण करना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, आप सावधानीपूर्वक योजना के साथ एक गर्भावस्था का श्रेय साबित कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
गर्भधारण परीक्षण का बहाना

छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 1
1
झूठी गर्भावस्था परीक्षण खरीदने पर विचार करें नकली गर्भावस्था के सबसे आसान तरीके सिर्फ एक गलत गर्भावस्था परीक्षण खरीद सकते हैं। आप कुछ नकली प्रमाण ऑनलाइन या स्थानीय मजाक की दुकान में पा सकते हैं। ये परीक्षण विशेष रूप से एक सकारात्मक परिणाम देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।
  • झूठी गर्भावस्था परीक्षण खरीदने का एकमात्र नकारात्मक पहलू यह है कि आपको यह सुनिश्चित करने के लिए इसे फिर से लेने के लिए कहा जा सकता है आप कुछ नकली सबूत खरीदना चाह सकते हैं ताकि, अगर कोई इसे फिर से लेने के लिए कहता है, तो आप एक और नकली दिखा सकते हैं।
  • ईबे पर, आप एक गलत गर्भावस्था परीक्षण खरीद सकते हैं। अपनी पॉकेट में एक झूठी सकारात्मक परीक्षा रखने पर विचार करें, अगर कोई आपके लिए एक वास्तविक व्यक्ति लाता है जब आप बाथरूम में हैं, तो वास्तविक झूठी सकारात्मक स्थिति में बदलाव करें।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 2
    2
    एक सोडा पेय का उपयोग करने की कोशिश करें झूठे परीक्षण प्राप्त करना हमेशा संभव नहीं होता है। एक दोस्त, एक रिश्तेदार या एक जोड़ी आपके लिए एक परीक्षा ले सकता है। कुछ मामलों में, आप किसी भी प्रकार के शीतल पेय का उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि पेप्सी या कोका कोला, एक गर्भावस्था परीक्षण में सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने के लिए। हालांकि, ध्यान रखें कि यह विधि अचूक नहीं है जितना संभव हो, जब आप परीक्षण प्राप्त करने के लिए जाते हैं तो बाथरूम में कुछ प्रकार के सोडा की एक बोतल या एक बोतल चुपके।
  • एक सच्ची गर्भावस्था परीक्षण एक महिला के मूत्र में गर्भावस्था हार्मोन का पता लगाता है। शीतल पेय के कुछ गुण गर्भावस्था हार्मोन के समान हैं इसलिए, शीतल पेय में सच्चे गर्भावस्था का परीक्षण करने से सकारात्मक परिणाम मिल सकता है।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 3
    3
    चिकित्सा दस्तावेजों को गलत साबित करने से बचें यदि आपको यकीन नहीं है कि आप गर्भावस्था के परीक्षण कैसे प्राप्त करें तो आप को चिकित्सा दस्तावेज बनाने का मोहक हो सकता है शुरूआत करने के लिए, ऐसा कोई मौका नहीं है कि एक डॉक्टर या स्त्रीरोग विशेषज्ञ आपको ऐसे दस्तावेजों को गलत साबित करने में मदद करेंगे। इसके अलावा, जालसाजी को एक चिकित्सा अपराध माना जाता है। चिकित्सा दस्तावेजों को गलत साबित करना जो गर्भावस्था की पुष्टि करते हैं, उन्हें मिथ्याकरण का एक संभावित रूप माना जा सकता है। यह सलाह नहीं दी जाती है कि आप उन्हें झूठी गवाही दें क्योंकि इसका परिणाम कानूनी नतीजों में हो सकता है।
  • भाग 2
    पहले त्रैमासिक का नाटक करें

    छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 4
    1
    मतली और उल्टी खांचे प्रारंभिक गर्भावस्था में ये लक्षण सामान्य हैं वे आमतौर पर गर्भावस्था के छठे और बारहवें सप्ताह के बीच विशेष रूप से होते हैं। बस के रूप में आधे से अधिक गर्भवती महिलाओं को सुबह की बीमारी का अनुभव है, इन लक्षणों का आह्वान करने पर विचार करें
    • जो महिलाओं को इस चेहरे का अनुभव अलग-अलग तरीकों से होता है वे अदरक या नींबू चाय पीते हैं, दिन के दौरान छोटे भोजन खाते हैं, कार्बोनेटेड पानी पीते हैं और निर्जलीकरण से बचने के लिए अक्सर पानी की थोड़ी मात्रा पीते हैं। इन व्यवहारों को निष्पादित करने से आपको लोगों को यह समझने में सहायता मिल सकती है कि आप अपनी प्रारंभिक अवस्था में गर्भावस्था से संबंधित मतली का अनुभव करते हैं।
    • बदबूदार आमतौर पर मतली को प्रोत्साहित करती है गर्भवती महिलाएं अवांछित अरोमा को रोकने के लिए मजबूत अरोमा की उपस्थिति में खिड़कियों को खोलने या प्रशंसकों को हल्का बनाती हैं। घबराहट के बारे में शिकायत करने और गंध को कवर करने की कोशिश करने पर विचार करना जैसे कि आपको लगता है कि आप मतभेद महसूस करते हैं।
    • उसी तरह, आप दिन के दौरान कुछ अवसरों पर उल्टी का उल्लू कर सकते हैं। अपने आप को माफ़ करें और बाथरूम में चलें। आप शौचालय में एक ड्रिंक डाल सकते हैं जिससे आप इसे पसंद करते हैं जैसे ओक। अपने माथे पर कुछ पानी डालें जहां से आप वापस आए थे। यह आपको इसे फेंकने के प्रयास से पसीना होगा।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 5
    2
    अक्सर पेशाब होता है गर्भावस्था के पहले हफ्तों में अक्सर पेशाब बहुत आम है। यदि आप सफलतापूर्वक एक गर्भधारण का नाटक करना चाहते हैं तो अधिक बार पेशाब करने के लिए कुछ उपाय करने के लिए सावधानी बरतें।
  • कुछ फल आप अधिक बार पेशाब करते हैं। कई खट्टे फलों, जैसे अनानस, क्रेनबेरी, टमाटर, बेर, केले, अंगूर और सेब खाओ। प्याज जैसे सब्जियां, पेशाब भी बढ़ा सकती हैं।
  • कॉफी और चाय मूत्रवर्धक हैं और आप अधिक पेशाब कर सकते हैं। हालांकि, कई महिलाएं गर्भावस्था के दौरान कैफीन की मात्रा का ध्यान रखती हैं। लोगों को कॉफी या डिकैफ़िनेटेड चाय पीने की कोशिश करें
  • कार्बोनेटेड पेय अक्सर पेशाब की आवृत्ति में वृद्धि करते हैं। कुछ पीने से, जैसे कार्बोनेटेड पानी या अदरक एली, यह संकेत दे सकता है कि आपको नीच लग रहा है, जो आपको ग़लतता के अतिरिक्त लक्षण नकली बनाने में मदद करेगा।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 6
    3
    अपने स्तनों के आकार में वृद्धि कई महिलाओं के लिए, गर्भावस्था के दौरान वीर्य का आकार बढ़ जाता है। यह जल्द से जल्द ध्यान देने योग्य संकेतों में से एक हो सकता है अपने स्तनों को बड़ा बनाने के लिए उपाय करने के लिए सावधानी बरतें
  • ऐसे कई उत्पाद हैं जो आप खरीद सकते हैं, जैसे जल ब्रा या ब्रा, वृद्धि के साथ, अपने स्तनों को बड़ा दिखते हैं। हालांकि, आप इसे इतनी जल्दी ज़्यादा नहीं करना चाहते आप धीरे धीरे अपने ब्रा मोजे या टिशू पेपर को भरने की कोशिश कर सकते हैं जब तक कि आप धीरे-धीरे उस आकार तक पहुंच न लें जो वृद्धि के साथ एक ब्रा के साथ हासिल की जाती है।
  • इसके अलावा, आप एक नए को खरीदने के बजाय आपके पास पहले से मौजूद समर्थन में कुछ बदलाव कर सकते हैं उदाहरण के लिए, दो ब्रा का उपयोग स्तनों के आकार में वृद्धि कर सकता है। ब्रा के मध्य भाग को घुमाएं, जो कप के बीच है, स्तनों में शामिल होने के लिए उन्हें बड़ा लग सकता है।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 7
    4
    डॉक्टर के साथ नियुक्तियों का नाटक करें गर्भवती महिलाओं में अक्सर गर्भवती महिलाओं के डॉक्टरों के साथ अपॉइंटमेंट और चेक-अप होते हैं। नकली नियुक्ति के लिए यह बहुत आसान है। बस बताएं कि नियुक्ति के कारण आपको बैठक या सामाजिक दायित्व के लिए देर हो जाएगी यह 10 से 15 मिनट देर तक आती है याद रखें कि किसी मेडिकल दस्तावेज़ को गलत साबित करने के लिए मिथ्याकरण का एक रूप माना जा सकता है यदि आपके काम में मेडिकल प्रमाण पत्र की आवश्यकता होती है। कार्यालय में अपनी नियुक्तियों के बारे में बात करना बेहतर होगा और कहेंगे कि आपने उन्हें अपने दिनों के लिए निर्धारित किया है।
  • Video: देशी घी की ऐसे करे पहचान, बहु आसन है जानना | हानिकारक नकली घी से बचे | must watch | desi nuskhe

    भाग 3
    दूसरी तिमाही पर जाएं

    छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 8
    1



    ऐसा लगता है कि आपने वजन अर्जित किया है। अपनी गर्भावस्था की प्रगति के रूप में गर्भवती महिलाएं वजन कम करना शुरू कर देती हैं। जिस तरह से आप प्रत्येक महिला के साथ गर्भावस्था में वजन बढ़ाते हैं, लेकिन आपको अपने कपड़े बदलना शुरू करना चाहिए जैसे कि आप कुछ किलो या कुछ पाउंड छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।
    • क्षैतिज आकार के साथ क्षैतिज रूप से निर्मित वस्त्रों के लिए ऑप्ट। व्यापक पैंट की तलाश करें और चमकीले रंगों के साथ कुछ कपड़े चुनें। गहरे रंग की सूक्ष्मता, जैसे, काला वजन कम करते हैं, लेकिन पीले या सफेद रंग का एक रंग भ्रम पैदा करने में मदद कर सकता है जिसे आपने वजन प्राप्त किया है।
  • नकली गर्भावस्था चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    छद्म थकान यह दूसरी तिमाही में गर्भावस्था का एक बहुत सामान्य लक्षण है। अक्सर शिकायत करते हैं कि आपको थका हुआ लगता है। दिन में और अधिक नल लें इससे लोगों को समझाने में मदद मिलेगी कि आप गर्भवती हैं। अगर आप दिन के मध्य में सोते रहने के लिए संघर्ष करते हैं, तो आपकी आंखों के साथ 30 मिनट या उससे कम समय के लिए झूठ बोलें।
  • नकली गर्भावस्था चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपना मेकअप बदलें कभी-कभी, गर्भवती महिलाओं के चेहरे पर भूरे रंग के निशान होते हैं आम तौर पर, यह मेलेनिन के स्तर में वृद्धि के कारण होता है जो त्वचा में इसका कारण होता है। थोड़ी गहरा छाया के लिए अपने नियमित श्रृंगार को बदलने पर विचार करें। इससे लोगों को समझने में मदद मिलेगी कि आप गर्भावस्था के कारण कुछ चेहरे की खामियों को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 11
    4

    Video: உங்கள் குங்குமப்பூ தரமானதா?

    दर्द और दर्द की शिकायत। गर्भवती महिलाओं को दूसरी तिमाही के दौरान पीठ दर्द, साथ ही साथ सिरदर्द भी हो सकता है, जो उन में सामान्य दर्द है। अपनी गर्भावस्था को प्रामाणिक दिखने के लिए इन दर्द और दर्द का नाटक करने का ख्याल रखना।
  • पीछे और सिर के दर्द का बहाना बहुत आसान है क्योंकि वे बाहरी साक्ष्य नहीं दिखाते हैं। आप अपनी पीठ पर मालिश कर सकते हैं या सिर्फ यह उल्लेख कर सकते हैं कि आपके सिरदर्द हैं आप नीचे लेटना शुरू कर सकते हैं और इसे आराम करने के लिए आराम कर सकते हैं जैसे कि इन लक्षणों से आपको थकान महसूस होती है
  • ध्यान रखें कि आपको अतिरंजित नहीं होना चाहिए हालांकि यह सच है कि महिलाएं दूसरे तिमाही के दौरान दर्द और दर्द का अनुभव करती हैं, कई महिलाओं के लिए यह गर्भावस्था का सबसे आसान हिस्सा है आपको लगातार दर्द के बारे में शिकायत करने की ज़रूरत नहीं है ताकि वह समझ सके।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 12
    5
    अपने पेट में एक बच्चा होने का नाटक करने पर विचार करें गर्भावस्था के दौरान पेट के आकार भिन्न होंगे हालांकि, अधिकांश लोग अपेक्षा करते हैं कि आप दूसरे तिमाही के दौरान एक बड़ा पेट लगाना शुरू करें। एक आकार बनाने के लिए सावधानी बरतें जो आश्वस्त हो।
  • धीरे-धीरे जाओ लोगों को संदेह होगा कि आपका पेट फ्लैट से रातोंरात चलेगा। अपने कपड़े को अतिरिक्त पैडिंग के साथ भरना शुरू करें और धीरे-धीरे अधिक परतें जोड़ें। आप कुछ पुराने शर्ट और मोजे को बिना आस्तीन की शर्ट पर रख सकते हैं। उसी तरह, आप कुछ परतें जोड़ सकते हैं क्योंकि आप चाहते हैं कि आपका पेट बड़ा दिख सके।
  • कई वेबसाइटें और कंपनियां झूठी गर्भावस्था वाले पेट बेचती हैं ये आपके शरीर के प्रकार का आकार है और विभिन्न सामग्रियों से बना है आप अपने शुरुआती समय में एक को खरीदने पर विचार करना चाह सकते हैं "दूसरी तिमाही" और धीरे-धीरे प्रगति जब तक आप इसका इस्तेमाल नहीं करते।
  • भाग 4
    लक्षणों को फैक्स करना जारी रखें

    छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 13
    1
    अपने स्तनों और अपने पेट के आकार को बढ़ाते रहें यह तीसरी तिमाही में बढ़ती रहेगी। यदि आप तीसरी तिमाही तक आपके गर्भधारण में नकली बने रहें तो आपको शरीर के अंगों के आकार में वृद्धि करने का ध्यान रखना होगा।
    • आपके स्तन गर्भावस्था के इस अवधि के दौरान आकार में वृद्धि जारी रहेगा। इसके अलावा, वे दर्द महसूस करेंगे और संवेदनशील बनेंगे। इस लेख में पहले उल्लेखित विधियों में से कुछ का उपयोग करके अपने स्तनों के आकार में वृद्धि जारी रखने के लिए ध्यान रखें। इसी तरह, आपको कभी-कभी शिकायत करनी चाहिए कि आपके स्तनों ने तुम्हें चोट पहुंचाई है।
    • अपने पेट के आकार को बढ़ाते रहें पेट के ऊपर अधिक कपड़े बढ़ाएं और धीरे-धीरे अधिक पैडिंग जोड़ें। आपको विभिन्न आकारों के कई नकली पोतों को खरीदने की आवश्यकता हो सकती है और आप प्रगति के रूप में अपने पेट के आकार को धीरे-धीरे बढ़ा सकते हैं "गर्भावस्था"।
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 14
    2
    थका हुआ अधिनियम गर्भावस्था के उत्तरार्ध में महिलाओं को आमतौर पर बहुत थका हुआ है झूठ बोलो जैसा कि आप अपना दिखावा करना जारी रखेंगे। शिकायत करें कि आपको लेटने और आराम करने की आवश्यकता है ध्यान दें कि आप कार्य मीटिंग और सामाजिक कार्यक्रमों में थक चुके हैं। सो जाओ या अधिक बार सोने के लिए बहाना ध्यान रखना
  • छवि का शीर्षक नकली गर्भावस्था चरण 15
    3

    Video: कहीं आप नकली Pregnant तो नहीं ? Fake Pregnancy की पहचान कैसे करे? | What Is False Pregnancy In Hindi

    निकास रणनीति खोजें आप एक गर्भावस्था को अनिश्चित काल तक नकली बना सकते हैं। कुछ बिंदु पर, आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप बहाना या नकली प्राकृतिक गर्भपात दोनों मार्ग असुविधाजनक हैं और नकारात्मक परिणाम हैं। गर्भावस्था का नाटक खतरनाक है और यह एक अच्छा निर्णय नहीं है। यह लोगों के साथ आपके संबंधों को नुकसान पहुंचा सकता है यदि आप अपने काम के दायित्वों से छुटकारा पाने के लिए झूठी गर्भावस्था का उपयोग करते हैं, तो आप अपनी नौकरी खो सकते हैं। नकली एक गर्भावस्था के निर्णय लेने से पहले परिणाम पर विचार करें यह जोखिम के लायक नहीं हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • दूसरों को अपनाना "गर्भवती गतिविधियों", जैसे भोजन की लालच (शीर्ष पर गर्म सॉस के साथ अचार और आइसक्रीम खाने का प्रयास करें) और "घोंसला" (सब कुछ हमेशा साफ)। यदि आप चाहते हैं तो मूड के झूलों को लें यह मजेदार हो सकता है!
    • झूठी पेट को और अधिक प्रभाव देने के लिए वापस मेहराब और अधिक। यह आंदोलन की नकल करता है जो कि गर्भवती महिलाओं ने किया।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कपड़े या तकिया या समुद्र तट गेंद के ढेर
    • लंबी आस्तीन शर्ट
    • किताब
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com