ekterya.com

जुदाई का लाभ कैसे उठाएं

आप सोच सकते हैं कि बुरे शब्दों पर संबंध समाप्त होने के बाद आपका जीवन खत्म हो गया है। प्यार का दर्द ठीक करने का एकमात्र सही इलाज समय है - लेकिन आप और आपके साथी ने गलतियों से कैसे गलतियों से सीख सकते हैं और आप भविष्य के रिश्तों के लिए अधिक तैयार कैसे हो सकते हैं? पता लगाने के लिए पढ़ना जारी रखें!

चरणों

छवि को शीर्षक से लाभ से शीर्षक से शीर्षक 1
1
अपने रिश्ते के सभी फायदे और नुकसान नीचे लिखें क्या आपके पास शानदार तारीखें थीं जहां आपने फिल्में एक साथ देखी थीं? क्या आपके प्रेमी या प्रेमिका ने कभी आपको निश्चित प्रकार की फिल्में नहीं देखीं या किसी तरह का वीडियो गेम खेला? क्या उसने अपनी पीठ के पीछे अन्य पुरुषों या महिलाओं के साथ इश्कबाज किया? रिश्ते में होने के बारे में आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद आया? क्या आप बहुत पसंद नहीं था? ये सभी बिंदु हैं जिन्हें आप लिखना चाहिए।
  • छवि को शीर्षक से लाभ से शीर्षक से शीर्षक 2

    Video: भामाशाह कार्ड से 1000 रूपये कैसे ले | BHAMASHAH DIGITAL PARIVAR YOJANA

    2
    आप अपने पूर्व के साथ था झगड़े के बारे में फिर से सोचो उन कारणों के बारे में सोचो जो इन चर्चाओं को जन्म देते हैं क्या आप अनावश्यक रूप से लड़ने की तलाश कर रहे हैं? क्या उसने ऐसा किया? क्या आप जानते हैं कि आपका साथी परेशान हो सकता है? क्या आप अपने पार्टनर के लिए चौकस और विचारशील थे? उन समस्याओं के प्रकार का विश्लेषण करना बेहद जरूरी है, जो आवर्ती झगड़ों पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। क्या वे उस समय के बारे में बहस करते हैं जब वे एक साथ बिताए समय की तुलना में अपने दोस्तों के साथ बिताए थे? क्या आपको लगता है कि यह हमेशा आप ही था जो आपको देना चाहता था और जो करना चाहता था, या क्या आप वह थे जो हमेशा इसके साथ भाग गए?



  • छवि को शीर्षक से लाभ से शीर्षक से शीर्षक 3

    Video: इस चिड़ियां के अंडे कहीं मिले तो छोड़ना मत, रातों रात करोड़पति बना देंगे आपको

    3
    उन तरीकों को ध्यान में रखें जिनसे आप सकारात्मक परिवर्तन कर सकते हैं आप इस व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते थे, क्या आप चीजों को सुधारने के लिए कुछ कर सकते थे? यदि हां, तो इसे याद रखें: आप दूसरे को बदल नहीं सकते, हालांकि, आप अपने स्वयं के व्यवहार "बदल सकते हैं" अगर कुछ बदलाव करने से आपकी अखंडता या पहचान को गंभीरता से नहीं समझा जाता है, तो अगली बार करें।
  • एक शीर्षक से लाभ शीर्षक शीर्षक 4
    4
    अपने विश्लेषण में उद्देश्य रखें रिश्ते की समीक्षा करते समय, यह संभावना है कि आपको यह महसूस होता है कि वे शुरुआत से संगत नहीं थे, यदि केवल तभी आपको पता होगा कि आप अब क्या जानते हैं। फिर भी, पीछे देखना और जानना महत्वपूर्ण है कि, हालांकि इस रिश्ते को शुरू से ही बर्बाद कर दिया गया था, आप आगे बढ़ने के कारण उन कारकों पर विचार करना सीख सकते हैं जो अलग होने और भविष्य में उनसे बचें।
  • छवि को शीर्षक से लाभ से शीर्षक 5

    Video: जखमी दिल (Zakhami Dil) - जुदाई
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com