ekterya.com

अपनी शादी से पहले कम से कम एक आकार के कपड़े कैसे डाउनलोड करें

यह एक औरत का सबसे बुरी दुःस्वप्न है: अंत में आपको अपने सपनों का आदमी मिला, आपने हताशा को पारित किया, जो शादी की योजना के साथ आता है और जब आपको पता चलता है कि सभी दुल्हन समारोहों ने आपको वजन कम किया है आपका बड़ा दिन तेज़ी से आ रहा है और आपको डर है कि आपको वह सपने देखने वाले शादी की पोशाक नहीं मिलेगी। यह सरल रणनीति आपको अपने लक्ष्य को पूरा करने और शादी के दिन के लिए अपनी चिंता को शांत करने में मदद करेगी।

चरणों

विधि 1

जल, पानी और अधिक पानी
अपनी शादी से पहले कम से कम एक पोशाक का आकार शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
हाइड्रेटिंग आवश्यक है अपने असंख्य लाभों के बावजूद, यह आपके दैनिक दिनचर्या को लागू करने के लिए सबसे कठिन चीजों में से एक है। जल में शरीर की वसा कम हो जाती है, सेल्युलाईट समाप्त होता है, पाचन में सुधार होता है, काले घेरे को गायब हो जाता है और आपको पूर्णता की भावना प्रदान करती है। ये केवल 2.5 लीटर पानी लेने के कुछ फायदे हैं जो कि दैनिक उपयोग करने के लिए अनुशंसित है। इस राशि को अधिक व्यावहारिक भागों में वितरित करें:
  • अपने बिस्तर के बगल में पानी की एक बोतल लें सोने से पहले, बोतल का आधा हिस्सा लें (अवलोकन: यह बहुत संभावना है कि रात के दौरान पेशाब करने की आपकी इच्छा बढ़ जाएगी) और जैसे ही आप जागते हैं (फर्श पर अपने पैर रखने से पहले), आराम करो।
  • प्रत्येक भोजन से पहले, पानी की आधी बोतल लें।
  • अपने साथ पानी ले लो और दिन के दौरान इसे ले लो।

विधि 2

हर दिन सैर के लिए जाओ

Video: केवल किन्नर को देख ले भी इस हालत में तो किस्मत आपके पीछे पीछे चलेगी

अपनी शादी से पहले कम से कम एक पोशाक आकार ड्रॉप शीर्षक वाली छवि चरण 2
1
10 मिनट की पैदल दूरी से शुरू करें - आप हमेशा की अवधि बाद में बढ़ा सकते हैं, जब यह एक नियमित हो गया है। यह आपके चयापचय को थोड़ा उत्तेजित करने और आपको सक्रिय रखने के लिए पर्याप्त है। वजन कम करने के लिए, सरल अभ्यास के 45 मिनट और 1 घंटे के बीच प्रदर्शन करना सर्वोत्तम है, जैसे चलना।

विधि 3

स्वस्थ खाओ
अपनी शादी से पहले कम से कम एक पोशाक आकार ड्रॉप शीर्षक छवि
1
6 दिन में भोजन करें डरो मत, ऐसा लग रहा है जितना आसान है। जब आप जागते समय से हर 3 से 4 घंटे तक, एक छोटा सा नाश्ता खाएं एक बड़ी भोजन का सामना करने की तुलना में आपकी पाचन तंत्र छोटी भोजन की श्रृंखला को और अधिक कुशल प्रसंस्करण करती है उदाहरण के लिए, आप सुबह 7 बजे और 10 बजे, दोपहर 1 बजे और 4 बजे खा सकते थे और रात में 7 और 10 बजे खा सकते थे प्रति भोजन 250 से 300 कैलोरी की मात्रा निर्धारित करें
  • अपनी शादी से पहले कम से कम एक पोशाक का आकार ड्रॉप शीर्षक छवि
    2



    एक सीमा के रूप में, आपके हिस्से (मांस, सब्जियां और कार्बोहाइड्रेट) आपके हाथ की हथेली से बड़ा या मोटा नहीं हैं।
  • अपनी शादी से पहले कम से कम एक पोशाक आकार ड्रॉप शीर्षक छवि
    3

    Video: Tubel बोरिंग लगाने के लिए भूमि में पानी देखने की 3 सफल विधियाँ ।जमीन के अंदर पानी देखने का तरीका

    प्रत्येक भोजन में प्रोटीन, एक कार्बोहाइड्रेट और एक सब्जियों या फलों का स्रोत शामिल करें यहां आपके लिए एक दैनिक भोजन योजना का एक उदाहरण है:
  • भोजन 1: 1% पूरे दूध के साथ प्रोटीन शेक (यह भी एक मट्ठा प्रोटीन पेय हो सकता है)
  • भोजन 2: आधा सेब, पनीर कुटीर और दही
  • भोजन 3: एक चिकन पट्टिका (बिना त्वचा) और एक छोटा सलाद
  • खाद्य 4: पनीर और सेब के दूसरे आधे हिस्से में
  • खाद्य 5: एक दुबला मांस स्टेक, चावल या आलू और सब्जियां
  • खाद्य 6: प्रोटीन पाउडर के साथ मिश्रित कम कैलोरी चॉकलेट पुडिंग
  • अपनी शादी से पहले कम से कम एक पोशाक का आकार शीर्षक वाली छवि चरण 6
    4
    अपने आप को इनाम देने के लिए एक सप्ताह का एक दिन चुनें और आप जो चाहें खाएं और जितना चाहें उतना खाएं। चाहे आप पास्ता, कुकीज़, आइसक्रीम या चॉकलेट पसंद करें, कोई अंतर नहीं है चिंता मत करो! यदि आप खाए तो आपको फिर से वजन नहीं मिलेगा, क्योंकि पिछले छह दिनों से आपके शरीर को "साफ" भोजन खाने के लिए इस्तेमाल किया गया है सातवें दिन, आपका शरीर सोचता है कि आप नियमित रूप से जारी रहेंगे और जब ऐसा नहीं है, यह धोखा दिया जाता है और "जंक" भोजन के प्रभाव को समाप्त कर देता है। असल में, उस दिन आप अपने शरीर पर धोखा देते हैं, लेकिन अगले दिन आपको स्वस्थ खाना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • खाड़ी में रहें और आपको परिणामों से सुखद आश्चर्य होगा। अच्छी तरह से खाएं, बहुत सारे पानी पीयें और जैसे ही आप प्रगति करते हैं, बस अपने प्रेमी को अपनी शादी की पोशाक में पहली बार देखने की कल्पना करें और कल्पना करें कि वह कैसे चुप रह गया है और कुल चुप्पी में।
    • ये सरल तकनीक न केवल आपको कम से कम एक आकार के कपड़ों को जल्दी, सुरक्षित और प्रभावी ढंग से खो देंगे, बल्कि आपको अधिक ऊर्जावान, गतिशील और स्वस्थ महसूस करने में भी मदद करेंगे (वे आपकी त्वचा और आपकी उपस्थिति पर सकारात्मक प्रभावों का उल्लेख नहीं करेंगे सामान्य में)

    चेतावनी

    Video: साधारण कपड़े से पार्टी ड्रेस के लिए कपड़ा कैसे बनाये, घर पर बनाने का आसान तरीका ( हिन्दी में )

    • अगर आपके छह भोजन में से एक नाश्ते में है, तो इसे ज़्यादा मत करो और बहुत सारे मार्शलोज़ खाएं मॉडरेशन महत्वपूर्ण है
    • हालांकि आपको अधिक भोजन चाहिए, यह सुनिश्चित करें कि वे सामान्य से छोटे हैं छह बड़े भोजन करने से आपको अपना वजन कम करने में मदद नहीं मिलेगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com