ekterya.com

अपनी आवाज की देखभाल कैसे करें

शायद आप गायन में रुचि रखते हैं, आप आम तौर पर घटनाओं में भाषण देते हैं या आप एक आवाज अभिनेता बनने की इच्छा रखते हैं जो भी मामला है, जो भी उपकरण के रूप में अपनी आवाज़ का उपयोग करता है, वह इसे ख्याल रखना चाहता है और यह जानना चाहता है कि इसे कैसे नुकसान पहुँचाएगा।

निश्चित रूप से, अच्छी आवाज़ रखने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा इसे ठीक से उपयोग कर रहा है, लेकिन आपकी मुखर रस्सी बहुत छोटी मांसपेशियां हैं जो ज़ोरदार काम करते हैं। यहां तक ​​कि सबसे अच्छी आवाज को रखरखाव की ज़रूरत है अगर आप अपनी आवाज को बेहतरीन परिस्थितियों में रखना चाहते हैं, तो इसे बचाने के लिए कुछ दिशानिर्देश दिए गए हैं।

चरणों

कोपे विथ ए अल्सर स्टेप 3
1
धूम्रपान न करें तारा जो तंबाकू बनाता है, इसे सांस लेने में कठिन बना देगा, और अन्य विषाक्त पदार्थ आपके मुखर तारों को नुकसान पहुंचाएंगे। सामान्य रूप में आपके लिए धूम्रपान बहुत अच्छा नहीं है I
  • छवि को एक हार्ट अटैक से बचाओ
    2



    कसरत या बड़े पैमाने पर उन्हें प्रयोग करने से पहले मुखर रस्सियों को आराम और गर्म करने की आदत करें अपने शरीर को आराम करने के लिए कुछ अच्छे अभ्यासों और कुछ गर्म अप तकनीकों की तलाश करें।
  • छवि को एक हार्ट अटैक से बचाओ शीर्षक 5
    3
    एक अच्छे गायन शिक्षक को भर्ती करने पर विचार करें उसे आपकी सहायता करने की क्षमता केवल न केवल आपकी आवाज को मजबूत करनी चाहिए, बल्कि इससे आपको नुकसान पहुंचाने से भी रोकना चाहिए।
  • स्नालो स्टेप 4 के लिए मेक अ सो गोर ग्रेस एक्साइज शीर्षक वाला इमेज
    4

    Video: DESTROY YOUR VOICE in 5 easy steps! | Singing habits to AVOID | #DrDan
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com