ekterya.com

किसी ईवेंट में एक स्टैंड का आयोजन कैसे करें

चाहे यह एक सम्मेलन, एक त्योहार या एक प्रदर्शनी, एक स्टैंड का प्रभार लेना चाहे आपके उत्पाद, कंपनी या कारण का प्रचार करने का एक अच्छा तरीका है। योजना और तैयारी पेशेवरों को जानने के लिए और आपके लायक होने वाले ध्यान को आकर्षित करने की कुंजी है।

चरणों

विधि 1
घटना से पहले

Video: 72st स्वतंत्रता दिन 15 अगस्त 2018 लाल किला पर उत्सव

1
अपने स्टैंड के लिए सही घटना का पता लगाएं यदि आप किसी भी तरह की घटना को जनता के सदस्य के रूप में देख सकते हैं, तो ऐसा करें पता करें कि अन्य बूथ प्रस्तुतियों क्या कर रहे हैं। कुछ प्रदर्शकों के बारे में नोट्स लेने के लिए कुछ ले लो और आप क्या सोचते हैं कि अन्य खण्ड बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। जब आप करते हैं, तो अपने दर्शकों को ध्यान में रखें वयस्कों के लिए गतिविधियां, खेल और उपहार अन्य पीढ़ी और अन्य समूहों की तुलना में बहुत अलग होंगे।
  • 2
    समय के साथ साइन अप करें पहले से पता लगाएं कि जिस घटना पर आप भाग लेना चाहते हैं उस पर एक स्टैंड के लिए क्या आवश्यकताएं हैं इसके लिए पूछें और समय के साथ अग्रिम शुल्क भी चुकाएं।
  • अब किसी विशेष अनुरोध के लिए ईवेंट के आयोजकों से संपर्क करने का समय है। उदाहरण के लिए, यदि आपको पोस्ट में प्रकाश या बिजली की आवश्यकता है, तो सुनिश्चित करें कि आप इसके लिए अग्रिम पूछेंगे यदि आपको एक ध्वनि प्रणाली, प्रशीतन, वाहन पहुंच या असाइन किए गए स्थान के लिए अतिरिक्त कुछ चाहिए, तो इसे अभी अनुरोध करें!
  • यदि आप स्टैंड की जगह का चयन कर सकते हैं, तो उसमें से एक का चयन करें जिसमें बहुत सारे वाणिज्यिक आंदोलन हैं अगर यह संभव नहीं है, तो अन्य स्टैंड के करीब रहने का प्रयास करें जो उसी ग्राहक को आकर्षित करें जो आप चाहते हैं।
  • 3
    घटना के साथ जुड़े सभी खर्चों का अनुसरण करें, जिसमें स्टैंड किराया, भ्रमण, होटल, उपहार, भोजन, फीस आदि शामिल हैं। जब एक्सपोजर खत्म हो जाता है तो आप अपनी लागतों और अन्य घटनाओं के साथ तुलना करना चाहते हैं, यह तय करने के लिए कि क्या आप इसे फिर से करना चाहते हैं।
  • पैक्ड और रेडी-टू-रोल-8119.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    4
    आरक्षण करें अगर आपको यात्रा करना पड़ता है, तो आवास को वापस लौटना और उड़ान की पुष्टि करें किराये की कार बड़ी घटनाएँ पूरी तरह से बैठक की जगह के पास सभी सुविधाएं पूरी तरह से भर सकती हैं, इसलिए जब तक आपके पास सुरक्षा में भाग लेने में सक्षम होने की संभावना है, तो आवास की पुष्टि करें।
  • 5
    इकट्ठा या अपने उत्पादों का निर्माण। आपके उत्पाद घटना की बिल्कुल प्रकृति और क्या आप को बढ़ावा देना चाहते हैं पर निर्भर करेगा, लेकिन निम्न का अनुसरण करने के बारे में सोचें:
  • बीएलएम% 27 एस-बूथ-एट एनजी% 26 वाईएसडी, -डगलस-कं-फेयरफेल्ड-5487.एजीपीजी" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अपनी पहचान स्पष्ट रूप से सिखें। पोस्टर और संकेत कम से कम, एक बड़ा विज्ञापन है जो स्पष्ट रूप से बताता है कि आप कौन-कौन या प्रचार कर रहे हैं अतिरिक्त पोस्टर जनता को सूचित करने के लिए सेवा देते हैं मेले के माध्यम से चलते समय लोगों को बहुत बड़े पाठ पढ़ने की उम्मीद मत करो। इसके बजाय, ऐसे ग्राफिक्स का उपयोग करें, जो आंखों को पकड़ने और विज्ञापन के विवरणों को सहेजते हैं। अलग-अलग पोस्टर के बीच एक उपस्थिति और एक सुसंगत पहलू पूर्णता की भावना देकर, स्टैंड को जुटाने के लिए काम करेगी।
  • रिया-है-नई-स्ैग! -4711.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चमकदार स्टिकरगेट्स स्टैंड में लोगों को आकर्षित करने का एक शानदार तरीका उन चीज़ों को देना है जो वे दूर ले सकते हैं। आपके संदेश से संबंधित कुछ चीज़ों का नमूना एक अच्छा विचार है। उन पर मुद्रित नाम या लोगो के साथ व्यावहारिक चीजें (कलम, टी-शर्ट, बैग) कुछ ऐसा हो सकता है जो उन्हें लंबे समय तक याद दिलाता है और यहां तक ​​कि विज्ञापन चलाना भी हो सकता है। यह कैंडी में कुछ डॉलर का निवेश करने के लिए या कुछ भी कहने के लिए कुछ भी करने के लायक है, यह लोगों को आकर्षित कर सकता है
  • साहित्य। यदि आप चाहते हैं कि लोग आपसे संपर्क करें और ईवेंट के बाद आपको याद रखें, व्यापार कार्ड, विज्ञापन या आपके संदेश से संबंधित ब्रोशर वितरित करने के बारे में सोचें। आपको जितना लगता है उतना अधिक लो
  • प्रदर्शनों। यदि आप अपने संगठन से संबंधित कुछ चीज़ों (जैसे उत्पाद या सेवा) को प्रदर्शित कर सकते हैं या किसी प्रोजेक्ट के परिणाम या एक सफल गतिविधि दिखा सकते हैं, तो उसे दिखाने के लिए इसे बताने और इसे बताने के लिए। बेहतर अभी तक, आगंतुकों को किसी तरह से भाग लेने दें, शायद आप को बढ़ावा देने वाले परीक्षण करें।
  • Lotsa रिंग पटकना-9904.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    अगली बारी सक्रियता लोगों को स्टैंड में आकर्षित करने के लिए उनका इस्तेमाल करें एक भव्य पुरस्कार के एक चित्रण के बाद बहुत सारे संपर्क कैप्चर कर सकते हैं यहां तक ​​कि जब भी गतिविधि गेंदों को फेंकती है और उन्हें छेद में छेद या पोर्टेबल गोल्फ खेलता है, तो ये गेम लोगों को आकर्षित कर सकते हैं और उन्हें लंबे समय तक रख सकते हैं, ताकि आप उनसे बात कर सकें, उन्हें पता कर दें और पता करें कि आप वहां क्यों हैं।
  • Cybertoad और क्रिस्टीन-1681.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    बारिश से एक स्थान लो। एक बड़ा दल। यदि प्रदर्शनी बाहर है, तो एक पोर्टेबल चंदवा, एक तंबू या एक चंदवा का उपयोग करके अपने आप को सूरज और / या बारिश से बचाने के लिए आवश्यक है यह अधिक आधिकारिक और पेशेवर देखने के लिए भी कार्य करता है आप अपनी कंपनी के रंगों के साथ गठबंधन कर सकते हैं या सिर्फ उज्ज्वल रंग हैं। यह आपकी उपस्थिति को और भी अधिक ध्यान देने योग्य बनाने की सेवा करेगा सुनिश्चित करें कि आप पहले से जानते हैं कि वे आपको कितने स्थान पर कब्जा करने की अनुमति देंगे।
  • एक मेज और कुर्सियां फिर, प्रदर्शनी के आयोजक उन्हें प्रदान कर सकते हैं या नहीं यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो पूछें
  • समय से पनरोक। स्टैंड के बाहर पर है, तो आप paperweights ताकि पत्ते उड़ नहीं है या कुछ क्लिप, बिशप, हुक मेज़पोश और किसी भी कार्टेल रखने के लिए बिना हवा उन्हें ले जाता है, और इतने पर पड़ सकता है। बेशक, समय के अनुसार उचित रूप से ड्रेस करें।
  • Img_9545.jpg-2560.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    तैयार हो जाओ। उपकरण इकट्ठा करो। यदि आप जानते हैं कि आपको अपना स्टैंड, अपनी मेज या पोस्टर सेट करना होगा, तो आवश्यक उपकरण लाने के लिए सुनिश्चित करें आपके पास एक पेचकश, एक जोड़ी और हाथ में समायोजन रिंच होना चाहिए। कैंची, पैकिंग टेप, पिन या नाखून और रस्सी भी अच्छे विचार हैं। यदि आप अपने स्टैंड को माउंट करने के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो घर या कार्यालय में पहले से अनुकरण करें। उड़ानों पर सभी प्रतिबंधों के कारण, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने सामान में सभी उपकरण डालते हैं, इन्हें नहीं लेते हैं और किसी भी तरह के विवाद से बचें। प्रदर्शनी में ऐसे उपकरण को छोड़ने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है, जो सुरक्षा प्रतिबंधों के कारण उन्हें जब्त कर लिया गया है।
  • Video: गणतंत्र दिवस परेड - 26 जनवरी 2015 - LIVE

    मैं-मैं सघन-30-पिट-नीचे करने के लिए यह-9511.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    पहिया का एक कारण के लिए आविष्कार किया गया था। खासकर अगर यह एक बड़ी प्रदर्शनी है मत सोचो कि आप स्टैंड के पास कहीं भी पार्क कर सकते हैं। एक हाथ ट्रक या डॉली आप छेद पार करने में मदद मिलेगी।
  • रोशनी। यदि आपको लगता है कि आपको रोशनी की आवश्यकता होगी तो सुनिश्चित करें कि आपके पास बिजली का स्रोत है।
  • पानी ले लो आप बहुत बात करेंगे और प्रदर्शनी सुविधाओं का दौरा करने के लिए महंगा या असहज हो सकता है।
  • अमेरिकी 8287.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    साइट पर पहुंचें। एक बड़ी गाड़ी जो आपको ज़रूरत होती है वह सब ले जाती है। अगर आपको एक वैन या ट्रक किराए पर लेना है, तो योजनाएं पहले से करें
  • 6
    सहायता प्राप्त करें अगर स्टैंड अच्छी तरह से काम कर रहा है, तो आपको प्रदर्शनी के बारे में बहुत से लोगों से बात करनी होगी। इसे किसी व्यक्ति का शो बनाने की कोशिश मत करो कोई आपको अपना संयम बनाए रखने और आपकी आवाज को बरकरार रखने में सहायता कर सकता है। यदि आपकी स्थिति काफी लोकप्रिय है, तो आप किसी की मदद करना चाहते हैं ताकि दिलचस्पी वाले लोगों की सहायता की जा सके और उन्हें लाइन में खड़ा न करना पड़े। यदि संभव हो, तो कुछ लोगों के साथ शॉर्ट शिफ्ट कार्य अनुसूची का आयोजन करें बूथ पर लंबे समय तक रहने के लिए और फिर से बार-बार ऐसा ही कहने के लिए बहुत थका हुआ है।
  • 7
    आपकी मदद करने के लिए उन्हें तैयार करें उन्हें यह बताएं कि वे जनता को क्या पेशकश कर रहे हैं, वे किसके पास आ रहे हैं और कैसे। जहां विभिन्न सुविधाएं निकटतम और कब पहुंचें हैं वे आपकी कंपनी के बारे में विशेषज्ञों के बारे में बात करेंगे और अधिक पेशेवरों को आकर्षित करेंगे यदि वे अच्छी तरह से सूचित हैं, भले ही वे स्वयंसेवकों हैं
  • Boothbabes-Cebit-2007-1807.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    8



    सफल होने के लिए तैयार हो जाओ! जो आकर्षक हैं उस स्टैंड पर स्टाफ की कोशिश करें, जो एक उचित तरीके से तय हो, जो ध्यान खींचता है इससे आपकी कंपनी, आपकी संस्था होगी, आपका खड़ा बाकी हिस्सों से बाहर होगा और आप प्रदर्शनी का हिस्सा होंगे।
  • यदि आपकी कंपनी वर्दी पहनती है तो भी यह एक टी शर्ट है, इसे रखो और सहकर्मियों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें शर्ट को कस्टमाइज करना बहुत ही महंगा नहीं है, यहां तक ​​कि छोटी मात्रा में भी।
  • इसी तरह पोशाक यहां तक ​​कि अगर आप संगठन के रंग के साथ जींस और टी-शर्ट पहनने के लिए सहमत हैं, तो इससे आपको यह इंप्रेशन मिलेगा कि आप वहां रहना चाहते हैं।
  • पेशेवर पोशाक एक बिजनेस सूट कहेंगे कि आप गंभीर हैं और यह एक बहुत शक्तिशाली संदेश होगा।
  • एक पोशाक या थीम्ड सूट पहनें अगर उत्सव का माहौल है या आपका समूह नाटकीय है, तो एक जोला सूट पहनो, गेंदें, बड़े टोपी और बेवकूफ ध्यान आकर्षित कर सकते हैं।
  • प्रचार करने के लिए पेशेवर मॉडल का उपयोग करें आकर्षक लोगों को पता है कि कैसे "काम करने के लिए" आपके स्टैंड और आपकी कंपनी पर ध्यान आकर्षित करने के लिए भीड़ एक महत्वपूर्ण तरीका हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप पेशेवर लोगों को समझते हैं जो व्यवहार करने का तरीका समझते हैं
  • विधि 2
    घटना के दौरान

    1
    जल्द ही प्रदर्शनी तैयार करें लोगों से भरा होने से पहले स्टैंड तैयार करने और सुविधाओं को जानने के लिए पर्याप्त समय के साथ जाओ। जैसे ही खुले दरवाजे खुले हैं, स्टैंड के रूप में तैयार करने का अर्थ है कि आप अपने समय को संचारित करने के बजाए संकेत या बक्से ढूंढने में अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे।
  • 2
    बाहर से अपने स्टैंड को देखो एक बार तैयार हो जाने के बाद, विज़नर्स के दृष्टिकोण से स्टैंड पर जाएं और देखें। क्या लक्षण अलग-अलग दिशाओं से स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं जहां लोग आएंगे? क्या आपका स्टैंड आकर्षक है? क्या कोई चीज है जो विचलित हो सकती है?
  • % 22 पुस्तक-यही-वेट-बाय-महिला% 22-4070.jpg है" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    3
    सोचें कि दर्शक कहां से आएंगे क्या आप टेबल के पीछे अपने सामने दर्शकों के साथ रहना चाहते हैं, या आप चाहते हैं कि तालिका स्टैंड के पीछे हो और आप लोगों से संपर्क कर सकते हैं और आने के लिए उन्हें आमंत्रित कर सकते हैं?
  • 4
    दोस्ताना रहें अपने ग्राहकों से बात करें जब वे स्टैंड पर आते हैं, उन्हें कुछ सेकंड की अनुमति दें और उन्हें बताएं: "नमस्ते"। शायद वे आपको नमस्ते कहेंगे। फिर मुस्कुराएं, और अपने प्रदर्शक के बारे में बात करें आम तौर पर यदि आप किसी चीज के बारे में बात करना शुरू करते हैं, जैसे अच्छे दिन आप करते हैं या आपका बच्चा कितना खूबसूरत होता है, तो आप उनके साथ अधिक समय बिता सकते हैं और वे उपहार से विचलित हो जाएंगे। जब आप एक बातचीत शुरू करते हैं तो आप इन बातों के बारे में बात कर सकते हैं याद दिलाना याद रखें और कहें: "धन्यवाद, जब भी आप चाहें वापस आओ! "। अगर उन्हें मिलते हैं तो उन्हें एक बिजनेस कार्ड भी दें और उन्हें बताएं कि अगले स्थान पर आप कहाँ होंगे।
  • Video: मुझे इतना thi.sonu राही को

    5
    अपना संदेश प्रसारित करें हालांकि, बूथ में लोगों को आकर्षित करने से आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे मूलभूत चीज़ सीखें कि वे कब छोड़ते हैं
  • 6
    लोगों से पूछें कि वे क्या रुचि रखते हैं इससे उन्हें बातचीत में शामिल हो जाता है और इससे आपको यह पता करने में सहायता मिलेगी कि किस स्वर का इस्तेमाल करना है। इसे जानकारीपूर्ण, या वाणिज्यिक स्वर या उनके बीच कुछ होना चाहिए।
  • Some-eager-fans-of-Free-Culture-@-NYU-and-DefectiveByDesign.org-9618.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    7
    विज्ञापन, ब्रोशर या अन्य ढीली शीटों को वितरित करें ये चीजें लोगों को आपकी कंपनी, संपर्क जानकारी याद रखेगी और वे संदेश को पूरा करने के बाद याद रखेंगे और उत्साह और क्षण और घटना से पहले
  • 8
    संपर्कों के साथ एक्सचेंज की जानकारी रुचि रखने वाले आगंतुकों को बताएं कि वे आपके अनुसरण कैसे कर सकते हैं और आप उनका अनुसरण कैसे कर सकते हैं। फिर, सुनिश्चित करें कि आपकी कंपनी में कोई व्यक्ति तुरंत उनका ट्रैक रखता है ट्रैक को ट्रैक रखें और आप एक घटना के सापेक्ष प्रभावशीलता की तुलना दूसरे के साथ कर सकते हैं।
  • निष्कासन-के-ठीक-से-2-5256.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    9
    अपना क्षेत्र चुनें अपने आप को एक बड़ी घटना या बड़ी बैठक के कर्मचारियों के जूते में रखो। फिर, घटना के अंत में अपना खड़ा हटाना और कचरे के कंटेनर में किसी भी शेष को छोड़ देना सुनिश्चित करें यह अच्छे शिष्टाचार का एक संकेत है और यह आपके पक्ष में आयोजकों और घटनाओं के कर्मचारियों को रखने का भी एक तरीका है।
  • 10
    अपना अनुभव लिखें यदि आप फिर से किसी स्टैंड में नहीं होंगे, तो इस बार आपके अनुभव के बारे में कुछ नोट्स लिखें। लिखो कि तुम क्या लाए हो, तुम्हें आगे क्या लाना चाहिए, आप बिना यह क्या कर सकते थे। लिखें कि यह प्रभावी था और यह ऐसा नहीं था और इस घटना से आपने जो भी कुछ सीखा है उसे लिखना। अगली बार, आप अपने नोट्स का उपयोग कुछ चीजों को बेहतर ढंग से बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं। यदि कोई अन्य अगले बूथ को चलाता है, तो आप आसानी से उन लोगों से कुछ सलाह दे सकते हैं जिन्हें आपने सीखा है।
  • युक्तियाँ

    • घटना के नियम और बैठक की जगह पढ़ें। बड़े पैमाने पर होने वाली घटनाएं बहुत अधिक सुचारू रूप से काम करती हैं जब हर कोई उनका हिस्सा करता है
    • तर्कसंगत उम्मीदें हैं - ऐसा नहीं लगता कि एक शो में होने से पूरे कमरे में सबसे प्रसिद्ध / या सबसे महत्वपूर्ण प्रस्तोता होंगे। `प्रदर्शनियों` में अनुभवी प्रस्तुतकर्ता जानते हैं कि निवेश पर 3-5% रिटर्न प्राप्त करना एक अच्छा परिणाम है इसका मतलब है कि: प्रदर्शनी में व्यय किए गए खर्चों के बावजूद आपको 5% लाभ मिलना चाहिए (उदाहरण के लिए: अंतरिक्ष, किराये, उपहार, नियत खर्च, यात्रा)। यदि आप एक सेवा बेच रहे हैं, तो 5% की छोटी सी राशि को बाद की बिक्री के साथ ठीक किया जाना चाहिए।
    • मज़े करो यदि आप लोगों से बात करना पसंद करते हैं, तो यह प्रदर्शनी में बाहर आ जाएगा और यह और अधिक आकर्षक होगा
    • यह घटना के आयोजकों, बैठक स्थल, सुरक्षा कर्मियों और पदों के पड़ोसियों के साथ सहयोग करता है। यह अच्छा व्यवहार दिखाता है और आपको नए रिश्ते बनाने में मदद कर सकता है जो आपको लाभ पहुंचाते हैं!
    • अपनी गतिविधियों और उपहारों को उन दर्शकों के साथ जोड़ लें, जिन्हें आप आकर्षित करना चाहते हैं। क्या आप बच्चों, पेशेवरों या आम जनता को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं? उपहार और विज्ञापन इस उद्देश्य के अनुरूप हैं?
    • यदि आप अपने आयोजकों के लिए संपर्क जानकारी वितरित करते हैं, तो ऐसा करने के लिए एक योजना के साथ ऐसा करने के लिए प्रश्नों का उत्तर देने में सक्षम होने के बाद अगले सप्ताह पहुंचें। त्वरित अनुवर्ती कार्रवाई करें ताकि जो लोग सवाल पूछते हैं, वे आपके संगठन के साथ एक सतत संबंध रख सकें।
    • एक खड़े हो जाओ जो है "तह", ऐसे शहरों में होने वाली घटनाएं हैं "ट्रेड यूनियनों" जहां आप अपने पेंचड्रुवर का उपयोग नहीं कर सकते हैं या यूनियन प्रतिनिधि आपको एक होने के लिए प्रीमियम का भुगतान कर सकता है उन मामलों में जहां आपको शुल्क का भुगतान करना होगा "संघ", यह एक क्रेडिट कार्ड के साथ करें
    • यह देखने के लिए कि क्या सबसे अच्छा काम करता है और सबसे अधिक लाभ क्या बनाता है, लोगों के करीब पहुंचने के विभिन्न तरीकों का प्रयास करें बातचीत को जनता के लिए अनुकूलित करें यदि आप देखते हैं कि कोई व्यक्ति अभी आ गया है या सिर्फ आपकी कंपनी से परिचित हो गया है, परिस्थितियों के अनुसार प्रस्तुति को अनुकूलित करें
    • हमेशा टेबल के चारों ओर कपड़े के साथ एक स्कर्ट या कवर करें टेप या अंगूठे या क्लिप के साथ इसे संलग्न करें, ताकि आप टेबल के नीचे चीजों को देख सकें।
    • प्रस्तुति में सुधार करें चूंकि, संभवतया, आप बहुत से अलग-अलग लोगों को एक ही बात दोहरा रहे होंगे, इस मौके का इस्तेमाल करके आप क्या कहते हैं उसे समायोजित और अनुकूलित कर सकते हैं।
    • उन चीजों को रखें जिनसे दृष्टि से बाहर खड़े होने की स्थिति में सुधार नहीं होता है। उन्हें अपनी मेज के पीछे रखो (उदाहरण के लिए, जो जैकेट आपने ले लिया है, अतिरिक्त प्रचार से भरा कार्डबोर्ड बॉक्स, आदि)।
    • अधिनियम के रूप में अगर आप प्रदर्शनी का हिस्सा थे। एक पेशेवर तरीके से व्यवहार करें, सबसे अच्छा मुस्कान का उपयोग करें, और यह तब तक चलता है जब यह रहता है।
    • कुछ जूते पहनें, ताकि आप चल सकें। अधिकांश सम्मेलन स्थलों में सीमेंट फर्श हैं, ऊपरी छोर के फर्श बहुत पतले औद्योगिक कालीन के साथ आते हैं। भरने के बिना यदि आपने कुछ बुरे जूते चुन लिए हैं, तो एक या तीन दिन खड़े होने और चलने के बाद, आप इस घटना के अंत में पैर दर्द कर सकते हैं।
    • चोरी किए गए आइटम एकत्र करने के साथ अपने जुनून की जांच करें किसी कारण से, एक प्रदर्शनी में अच्छा माहौल है, तो आप दसवें माउस चटाई, ठेठ खिलौना कार्यालय में निकल जाती है और तनाव या कुछ और कंपनी के लोगो है, या कुछ भी बेकार राहत देने के लिए ले यह आकर्षक लग सकता है, साथ ही साथ सभी सस्ते प्लास्टिक हार और सिक्कों की Krewe tinplate वीनस-घर जाने तक और आप उन सब को प्राप्त करने के लिए शुरू करते हैं। एक सप्ताह के लिए उन सभी को परिवहन के लिए खुद को बचाओ, बस न कहना
    • अपनी टीम को स्पष्ट रूप से बताएं और कुछ अड़ियल के साथ। स्टैंड या उपकरणों के पास न छोड़ें। कई उपकरण कहानियां हैं "घूमना" प्रदर्शनियों में, विशेष रूप से स्थापना और समाप्ति की अव्यवस्था के दौरान, यह बहुत आम है। उपकरणों को ट्रैक करने के लिए मूल्य की सुरक्षित चीजें, उदाहरण के लिए यदि आपके पास नोटबुक है, तो दिन के अंत में उन्हें कमरे में ले जाएं
    • जब संभव हो, उपकरण वापस ले लें उदाहरण के लिए: मॉनिटर, उपकरण, कंप्यूटर, नेटवर्क सिस्टम या ए / वी उपकरण। उपकरण को सुविधाओं के पास गांव में किराए पर लिया जा सकता है, लेकिन आम तौर पर बहुत ही उच्च मूल्य पर, घटना के तीन दिनों के दौरान सामान्य किराये मूल्य से 50% अधिक।
    • प्रस्तुति सामग्री के साथ एक बॉक्स लाओ। इसे अपने साथ ले लो - इसे देखें आपकी टीम के कई सदस्यों के बीच प्रस्तुति के साथ सीडी या डीवीडी की प्रतियां वितरित करें, बस एक प्रतिलिपि खो गई है या टीम में किसी को देर हो चुकी है आप कार्यालय से रात पहले सामग्री के साथ एक आपातकालीन किट भेज सकते हैं, प्रदर्शनी के दिन डिलीवरी करने में संदिग्ध हो सकता है। अगर आपको इसे वितरित करना है, तो हमेशा अपने होटल के कमरे में इसे कभी भी प्रदर्शनी स्थल पर नहीं रखें, जहां आप एक कमरे में समाप्त कर सकते हैं जहां शिपमेंट्स झूठ बोल रही हैं और भूल गए हैं। ये वही हैं जो आपको अपने पेचकश का उपयोग करने का अधिकार नहीं डालेंगे, इसे देखें प्रदर्शनी बंद होने से पहले आप शायद अपना पैकेज नहीं ढूंढ पाएंगे, अगर आप इसे प्रदर्शनी में भेज देंगे।
    • अपरिवर्तक पर्दे का उपयोग किसी भी समय सतह को कवर करने के लिए करें और स्टैंड में छोड़ दें, खासकर जब आप काम खत्म करते हैं इस तरह, अगर आपको देर हो गई है, तो वे आपके उत्पादों को चोरी करने की संभावना नहीं रखते हैं और जो लोग आपसे बात करना चाहते हैं, वे जान लेंगे कि आप अस्थायी रूप से दूर हैं और आपको पता नहीं है कि आप कहां हैं
    • भोजन के साथ चिकन की एक बोतल लाने के बारे में सोचें- भोजन और पानी की कीमत बहुत महंगा होगी, और आपको ड्रेसिटी की गहरी दुनिया तक पहुंचने में मदद मिलेगी। एक छोटा फ्रिज शांत होने के लिए आदर्श है और मेज पर छिपाया जा सकता है। पहनें टकसालों, और अपने दांतों की जांच करने के लिए थोड़ा सा दर्पण! आप लोगों से बात कर रहे हैं!
    • घटना के लिए आपके साथ एक दोस्त या साथी लेने का यह एक अच्छा विचार है! अगर आपको स्टोर या बाथरूम जाना है, आदि।

    चेतावनी

    • जो लोग अनिवार्य रूप से आप से बात करना चाहते हैं, अक्सर आपको अनुचित कहानियां बताते हैं या आप फंस जाते हैं, लेकिन अगर आप शिक्षा के साथ थोड़ी देर के लिए उनकी बात सुनते हैं तो आप लगभग हमेशा उन्हें आग लगा सकते हैं। उन्हें एक वाक्यांश बताएं जो उन्हें बताता है कि वार्तालाप खत्म हो गया है, जैसे: "खैर, ये कैसे चल रहा है! अच्छा आराम करो!", और किसी दूसरे व्यक्ति पर अपना ध्यान केंद्रित करें, या फिर अपनी चीजों को ठीक करें अगर आपको चाहिए तो बीच में आना उन पर आपका ध्यान की कमी आम तौर पर उन्हें छोड़ देगा ईमानदारी से, बुरे लोगों को एक तरह की मुस्कुराहट और मजबूत शब्दों की जरूरत है "महोदय, मैं आपकी राय की सराहना करता हूं, लेकिन मुझे अब इसे छोड़ना होगा"। अंतिम चरण है "मैं समझता हूं कि इन घटनाओं में वे सुरक्षा कर्मियों को किराए पर लेते हैं"कहते हैं, ध्यान देने के लिए पर्याप्त है। यदि सुरक्षा बूथ आपके पास है, तो सुरक्षा के लिए पूछने के लिए एक व्यक्ति को भेजें।
    सलेम-विजिटर-सेंटर-रीसायकल-बिन- (0520061320) -3407.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    "क्या आप पढ़ना चाहते हैं वास्तव में उन ब्रोशर?"प्रत्येक व्यक्ति जो आपके पास से गुजरता है, वह आपके संगठन में रूचि रखेगा। उन लोगों को आकर्षित करने के लिए समय बर्बाद करने के बजाय जो आपके खड़े में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, बस उन्हें पास करें और अगले आगंतुक के नज़दीक लें।
  • घंटी और सीटी आम तौर पर लोगों को आकर्षित करते हैं, लेकिन आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वे डूब नहीं सकते जो आप अपने स्टैंड से संचारित करना चाहते हैं।
  • विश्वास न करें कि आपके सामान स्टैंड में सुरक्षित होंगे। जब आप छोड़ दें, तब आपके साथ मूल्य की बातें लें यदि संभव हो, तो एक दर्शक होने के दौरान पद छोड़ने से बचें। हमेशा एक कपड़ों के साथ तालिकाओं को कवर करें जो कि जब भी आप छोड़ दें, तब तक इसके माध्यम से नहीं देखा जा सकता।
  • दुखी लोगों को चोट न दें जो आपको रूचि नहीं रखते हैं, या सिर्फ बुरा नहीं है। मूल्यवान कुछ के सामने नहीं रोक के लिए सभी मूर्खतापूर्ण बहाने स्वीकार करें अगले व्यक्ति को अपना ध्यान प्रत्यक्ष करें
  • अन्य विकीहोव

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com