ekterya.com

यह निर्धारित करने के लिए क्यों एक कार चौराहों पर रुकती है

बहुत सारे कारण हो सकते हैं कि एक कार चौराहों पर क्यों रुक जाती है, लेकिन वह जो कि अधिकांश लोगों को नहीं लगता है कि स्वचालित ट्रांसमिशन में कम द्रव स्तर है। गाड़ी को स्तर की सतह पर खड़ी होने पर इस द्रव को नियंत्रित करना सुनिश्चित करें। बहुत सावधान रहें कि इसे पुनर्निर्धारित करने से पहले किसी लिंट या गंदगी के साथ डिप्स्टिक को दूषित न करें।

यद्यपि सीधे संबंधित नहीं हैं, ट्रांसमिशन तरल और फिल्टर को बदलने के लिए रखरखाव चक्र अलग-अलग होते हैं, लेकिन वाहन निर्माता द्वारा सुझाए गए अनुसार किया जाना चाहिए। यदि आप दबाव क्लीनअप के लिए भुगतान कर सकते हैं, यह उपयोगी होगा, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा उन्हें बदलना है जब आपको करना चाहिए। आपके द्वारा निकाले जाने वाले कचरे का 5% मतलब है कि आप काम करने के लिए बनाए गए नए द्रव का 95% है।

गैसोलीन में बहुत अधिक नमी हो सकती है यदि आप कुछ मिनट के लिए बैठते हैं, या इसके लिए मंजूर पारदर्शी प्लास्टिक गैस कंटेनर में 24 घंटे तक बैठते हैं, तो यह नीचे में नमी (पानी ईंधन की तुलना में अधिक घना होगा) इकट्ठा करेगा। एडिटिव्स हैं जो ईंधन से पानी लुप्त हो सकते हैं। अक्सर, वितरण का तार टूट सकता है अन्य कारण पुराने या गंदे ईंधन पंप या ईंधन फिल्टर हो सकते हैं, या भरा हुआ हो सकता है। एक और कारण यह भी हो सकता है कि कार का वैक्यूम नली क्षतिग्रस्त हो या नष्ट हो जाती है, जिससे इंजन ताकत खो सकता है।

कार बहुत कम सुस्ती कर सकती है, जिसे आप पेचकश के साथ बहुत आसानी से समायोजित कर सकते हैं। थ्रॉटल बॉडी में एक छोटा स्क्रू है जहां थ्रौटल केबल इसके साथ जुड़ जाती है। आप कार को अधिक समान रूप से जाने के लिए स्क्रू समायोजित कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
ट्रांसमिशन के निम्न द्रव स्तर

चित्र का शीर्षक, निर्धारित करें कि चौराहों पर एक कार स्टाल्स चरण 1
1
स्वचालित ट्रांसमिशन में रॉड की जांच करें। अपने वाहन में सही ढंग से इस प्रक्रिया को करने के लिए उपयोगकर्ता मैनुअल में पढ़ें - आम तौर पर, निर्माताओं कुछ तापमान (स्वभाव) के साथ इंजन के साथ इसे परीक्षण करना पसंद करते हैं।

विधि 2
उत्प्रेरक कनवर्टर छाया हुआ

चित्रा शीर्षक छवि जो चौराहों पर एक कार स्टाल्स चरण 2
1

Video: सप्त क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस |12558 Train | Anand Vihar To muzaffarpur | Train Information

देखें कि क्या यह रुक जाता है, या जब आप गति बढ़ाते हैं
  • छवि शीर्षक का शीर्षक निर्धारित करें कि चौराहों पर एक कार स्टाल्स चरण 3
    2

    Video: गोरखपुर - बांद्रा टर्मिनस अवध एक्सप्रेस | Avadh Express | Gorakhpur To Mumbai | Train Information

    रात के दौरान इसे इस्तेमाल करने के बाद कार के नीचे देखो - यदि उत्प्रेरक कनवर्टर तापदीप्त है, तो शायद यह भरा हुआ है। यदि यह समस्या है, तो आपको कनवर्टर को बदलना होगा।



  • विधि 3
    ब्रोकन ओ 2 सेंसर

    छवि का शीर्षक शीर्षक चौराहों पर कार स्टाल्स क्यों निर्धारित करें

    Video: आबकारी शराब दुकानो की लॉटरी

    1
    देखें कि जब आप इसे इंजन सर्द के साथ शुरू करते हैं तो निष्क्रिय ठीक है, लेकिन अगर इंजन अचानक गर्म हो जाता है और फिर बंद हो जाता है
  • अनुक्रमित शीर्षक छवि जो चौराहों पर एक कार स्टाल्स चरण 5
    2
    इस तरह कुछ हजार मील की दूरी के बाद, "इंजन विफलता" प्रकाश ज्यादातर कारों में आता है आप इसे किसी भी ऑटोज़ोन स्टोर पर ले जा सकते हैं (हालांकि वहां केवल 1996 के बाद ही कारों की जांच की जाती है, इसलिए यदि आपके पास एक बड़ी कार है तो आप भाग्यशाली नहीं होंगे) और वे बिना शुल्क के कोड पढ़ेंगे वहाँ इंजन की विफलता प्रकाश के लिए कई कारणों से हो सकता है पर आता है, तो यह अच्छी बात है कि जाँच करते हो जाएगा। ओक्सए सेंसर विफलता का एक अच्छा संकेत है। ओ 2 सेंसर आमतौर पर पिछले 60-75 किमी मील की दूरी पर है। अच्छी खबर यह है कि आप लगभग $ 50 के लिए ओ 2 सेंसर ऑनलाइन खरीद सकते हैं और ये हैं आमतौर पर बदलना आसान होता है.एक और संभावित कारण यह है कि इंजन में बहुत कम बेकार (निष्क्रिय समायोज्य है) या नियंत्रण मॉड्यूल कम चल रहा है, जो कि अपेक्षाकृत सस्ती और आसानी से पहुंच और तय है।
  • युक्तियाँ

    • यदि कार चलाने के साथ तरल पदार्थ को नियंत्रित करना है, तो सुनिश्चित करें कि आप पार्किंग ब्रेक सेट करते हैं। अधिकांश कारों को पार्किंग या तटस्थ में रखा जाना चाहिए सुनिश्चित करें कि आप एक्सचेंज में कार को नहीं छोड़ते हैं।
    • ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले वाहनों में कभी-कभी यातायात रोशनी या "ब्रेक" के संकेतों को रोकने की समस्या होती है, ज्यादातर समय दबाव प्लेट के प्रत्येक तरफ दबाव में अंतर होता है एक तरफ या किसी अन्य पर दबाव असफल होने से वाहन को रोकना पड़ सकता है। जब आपके पास ट्रांसमिशन में द्रव स्तर कम होता है और यह बंद हो जाता है, तो अधिकांश द्रव ट्रांसमिशन के सामने चलता है, जिससे कार को रोकने के कारण दबाव में अंतर आता है। द्रव स्तर को नियंत्रित करता है

    चेतावनी

    Video: गोरखपुर - बांद्रा टर्मिनस अंत्योदय एक्सप्रेस | Antyodaya Express | Gorakhpur- Mumbai | Train Info

    • अक्सर आपको द्रव को नियंत्रित करने के लिए असुविधाजनक और गर्म स्थान तक पहुंचना होगा। सही जगह खोजने के लिए मैनुअल पढ़ें सावधान रहें कि इंजन के अंगों से खुद को जला न लें। एक लंबी बाजू की शर्ट या दस्ताने पहनें इसके अलावा, जब आप तरल पदार्थ जोड़ते हैं, तो उचित लंबाई के एक गर्दन के साथ एक फ़नल का उपयोग करना एक अच्छा विचार है।
    • इसे बहुत अधिक मत भरें
    • संचरण के लिए दो प्रकार के तेल होते हैं। अपने वाहन के लिए उपयुक्त प्रकार का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com