ekterya.com

सर्वाधिक वांछित स्पीड के लिए वाहनों को अनुकूलित करने के तरीके

स्पीड के लिए ज़रूरी है: ज्यादातर वांछित, आप अपने वाहन को निजी स्पर्श देने के लिए अनुकूलित कर सकते हैं इस पहलू ने खेल में अनुभव को बहुत सुधार किया है और इसे और अधिक मजेदार बनाता है। यह कैसे करना है यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

सबसे ज्यादा वांछित स्पीड स्पीड के लिए की आवश्यकता वाले कारों को अनुकूलित करें
1
एक वाहन चुनें यदि आप "कैरियर" मोड में हैं तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त पैसा है कैरियर मोड में, आपको वाहनों, भागों खरीदने और प्रदर्शन में सुधार करने या उनकी उपस्थिति बदलने के लिए धन की आवश्यकता होती है। यदि आप "मेरे वाहन" में हैं तो आपको पैसे की ज़रूरत नहीं है। यदि आपने खेल शुरू कर दिया है, तो आप कई वाहनों को अवरुद्ध कर पाएंगे। मैं सुझाव देता हूं कि आप कैरियर मोड को पहले पूरा कर लें, तो आप एक वाहन खरीद सकते हैं, उदाहरण के लिए, मज़्दा आरएक्स -8
  • सबसे ज्यादा वांछित स्पीड 2 के लिए स्पीड के लिए आवश्यक कारें शीर्षक वाली छवि
    2



    अपने वाहन में प्रदर्शन सुधार का उपयोग करें इससे आपको कैरियर मोड में बहुत फायदा होगा। यदि आप "मेरे वाहन" में हैं, तो प्रदर्शन वैकल्पिक है।
  • स्पीड के लिए आवश्यकता के अनुसार कस्टमाइज़ की गई कारें शीर्षक वाली छवि सबसे अधिक 3 कदम
    3
    अपनी कार को जीवंत बनाने के लिए विज़ुअल सुधार और विनील का उपयोग करें पूर्ण शरीर के विनील को अधिकांश वाहन को कवर किया जाता है और इसे और अधिक जीवित दिखता है।
  • युक्तियाँ

    • सदस्य n को हराने से पहले अद्वितीय प्रदर्शन सुधार का सबसे अच्छा उपयोग किया जाता है 6 "ब्लैक लिस्ट" के कारण लेम्बोर्गिनी डी मिंग को अपने गुलाबी कार्ड के माध्यम से प्राप्त करने के बाद, ये सुधार वास्तव में अप्रचलित हो जाएंगे। जितना संभव हो उतना इस वाहन को अपग्रेड करें और यह पूरी तरह से सुधार पोर्श कैररा जीटी के रूप में लगभग शक्तिशाली हो जाएगा।
    • पूर्ण शरीर vinyl का उपयोग करते समय, आधार रंग के साथ संयोजन करने वाले 2 अलग-अलग रंगों का उपयोग करें। हुप्स के लिए एक अच्छी पेंटिंग चुनें, स्याही का उपयोग करने की कोई ज़रूरत नहीं है।
    • वाहनों की बिक्री करते समय अतिरिक्त पैसे प्राप्त करने के लिए, हमेशा सभी सुधारों को उलट कर दें (जैसे कि छत की हवा का सेवन, रिंगों आदि में सुधार) जो आपने बनाया और खजांची पर जाना है। बदले में आपको अतिरिक्त पैसा मिलेगा फिर, वाहन को सामान्य रूप से बेच दें
    • पोर्श, लेम्बोर्गिनी, मित्सुबिशी, एस्टन मार्टिन, टोयोटा सुप्रा और लोटस एलिस वाहन उत्कृष्ट विकल्प हैं I
    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप जो गुलाबी कार्ड चाहते हैं (जैसे मिंग), यह अनुशंसा की जाती है कि आप स्वत: सहेज विकल्प निष्क्रिय करें ताकि आप इसे पहली बार चुनौती देने पर इसे फिर से चुन सकें।
    • पिछले मर्सिडीज वाहन केवल एक ही है जो कि प्राप्त करने के लायक है। फिर भी, पोर्श कैररा जीटी थोड़ा अधिक और सस्ता है।
    • फिएट पुंटो और वोक्सवैगन गोल्फ जीटीआई शुरुआती के लिए शानदार वाहन हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com