ekterya.com

ऑनलाइन कार बीमा कैसे प्राप्त करें

कार बीमा लगभग किसी भी घर के लिए उन बहुत आवश्यक लागतों में से एक है जिन लोगों को काम पर जाना है, बच्चों को स्कूल लेना है, किराने की दुकान या अन्य व्यक्तिगत परिवहन के लिए अक्सर अपने वाहन की आवश्यकता होती है। लगभग किसी भी चालक के लिए, वाहन बीमा एक वाहन का उपयोग करने में सक्षम होने के लिए एक कानूनी आवश्यकता है। इंटरनेट कार बीमा पॉलिसियों के लिए खरीदारी बहुत आसान बनाता है, चूंकि ड्राइवर ऑनलाइन ऑटो बीमा को जल्दी से प्राप्त कर सकते हैं और संभावित बचत के लिए उद्धरणों की तुलना कर सकते हैं।

चरणों

ऑनलाइन ऑटो बीमा उद्धरण प्राप्त करें

Video: घर बैठे अपनी बाइक स्कूटी या कार का INSURANCE कैसे करे || BIKE INSURANCE AT HOME || RN TECHNICAL ||

1
गेराज की जगह की गणना करें ज्यादातर मामलों में, यह आपके निवास का पता है। हालांकि, अगर आपके पास एक से अधिक घर हैं या व्यापार के लिए अपना वाहन इस्तेमाल करते हैं, तो यह स्थान अलग-अलग हो सकता है। गेराज स्थान है जहां वाहन को अधिक से अधिक समय तक प्रयोग में नहीं रखा जाएगा। ऑनलाइन ऑटो बीमा प्राप्त करने के लिए आप इस स्थान के लिए ज़िप कोड चाहेंगे
  • ऑनलाइन ऑटो बीमा उद्धरण प्राप्त करें शीर्षक चरण 2
    2
    आवश्यक वाहन जानकारी प्राप्त करें कई कंपनियां जो ऑनलाइन नियुक्तियां करती हैं, वाहन की वर्ष, मेक और मॉडल की आवश्यकता होती है, साथ ही कुछ अन्य बुनियादी जानकारी भी। आपको अपने ऑनलाइन बजट के सामने वीआईएन (वाहन पहचान संख्या) की आवश्यकता नहीं हो सकती है, लेकिन अगर आप किसी भी बीमा अनुमान के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं तो यह एक अच्छा विचार है।
  • ऑनलाइन ऑटो इंश्योरेंस उद्धरण प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    आवश्यक ड्राइवर के बारे में कोई भी जानकारी खोजें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने पति या पत्नी को जोड़ रहे हैं, तो आपके पास उस व्यक्ति की जन्म तिथि और अन्य बुनियादी जानकारी हो सकती है।



  • ऑनलाइन ऑटो इंश्योरेंस क्वार्प्स प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 4

    Video: कार बीमा ऑनलाइन के सबसे बढ़िया और सस्ता कैसे ले

    4
    ऑटो बीमा उद्धरण सेवाओं के लिए ऑनलाइन खोजें Google पर एक त्वरित खोज को कुछ बड़ी कार वेबसाइटें और लोकप्रिय बीमा उद्धरण लेना चाहिए। यदि आप चाहते हैं कि सबसे अधिक परिचित हैं या सबसे बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए अधिक स्थापित होने लगते हैं। त्वरित ऑटो बीमा उद्धरणों के बारे में अच्छी बात यह है कि आपको अपने सामाजिक सुरक्षा नंबर और अन्य संवेदनशील जानकारी जैसे अधिक विवरण देने की आवश्यकता नहीं है।
  • ऑनलाइन ऑटो इंश्योरेंस उद्धरण प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    ऑनलाइन आवेदन पूरा करें ऑनलाइन ऐप्लिकेशन टूल के बारे में आवश्यक जानकारी भरें जो आप अपनी साइट पर पाएंगे। फिर, उन साइट्स के लिए आंखों को बाहर रखें जिनसे बहुत अधिक व्यक्तिगत जानकारी सामने आती है।
  • ऑनलाइन ऑटो इंश्योरेंस उद्धरण प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    परिणाम एकत्र करें कुछ दिनों के भीतर आपके त्वरित कार बीमा उद्धरण आपके ईमेल इनबॉक्स के माध्यम से आएगा इकट्ठा और उन लोगों की तलाश करें जिनकी सबसे विस्तृत छवियां उपलब्ध कराई जाती हैं कि बीमा कंपनी आपको अपने वार्षिक प्रीमियम के लिए कैसे चार्ज करेगी।
  • युक्तियाँ

    • फोन का पालन करें एक कार बीमा उद्धरण ऑनलाइन के साथ आप बहुत कुछ कर सकते हैं ऑनलाइन बजट ड्रायवर की राशि के लिए एक बुनियादी अनुमान है जैसा कि आप भुगतान कर सकते हैं आपकी पॉलिसी की अधिक अंतिम लागत आपके और ऑटो बीमा कंपनी के एक प्रतिनिधि के बीच सीधे वार्ता को शामिल करेगी।
    • आवेदन करने से पहले अपने व्यक्तिगत इतिहास को जानें इन दिनों, ऑटो बीमा कंपनियों को उनके प्रीमियम की गणना करने से पहले अपने ड्राइविंग रिकॉर्ड पर बहुत मुश्किल लगती है आप जोखिम के आकलन के लिए अपने क्रेडिट स्कोर जैसे अन्य तत्वों का भी उपयोग कर सकते हैं। कुछ उपभोक्ता शिकायत करते हैं कि वित्तीय शोधन क्षमता और चालक की जिम्मेदारी के बीच यह लिंक अनुचित है, खासकर उच्च बेरोजगारी और वित्तीय उतार-चढ़ाव के समय।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com