ekterya.com

वर्ष के केवल एक हिस्से के लिए कार बीमा कैसे प्राप्त करें

कई बार चालक अल्पावधि ऑटो बीमा पॉलिसी की तलाश करते हैं जो केवल कुछ दिनों या एक सप्ताह के लिए वाहन को कवर करेंगे। हालांकि ऑटो बीमा कंपनियां आम तौर पर छह महीने या वार्षिक वेतन वृद्धि में कवरेज प्रदान करती हैं, ड्राइवरों को अस्थायी या अल्पावधि कार बीमा की तलाश के लिए कई विकल्प होते हैं, इसलिए वे केवल कार बीमा प्राप्त कर सकते हैं वर्ष का एक हिस्सा यदि आप इन अल्पावधि विकल्पों की तलाश में हैं, तो कुछ सरल कदमों के बाद कार बीमा के लिए सबसे अच्छा अस्थायी आर्थिक नीतियां ढूंढने या आपकी योजनाओं को उस तरीके से व्यवस्थित करने में आपकी मदद मिलेगी, जो आपको सबसे अधिक लाभ मिलता है।

चरणों

इमेज का शीर्षक सिर्फ कार के लिए बीमा वर्ष का पहला कदम है चरण 1
1
अल्पकालिक कवरेज की संभावना पर विचार करें। कुछ कार बीमा कंपनियां विशेष अस्थायी कार बीमा कवरेज की पेशकश नहीं करती हैं। यह केवल कुछ दिनों या कुछ हफ्तों के लिए कवरेज की तलाश में एक प्रारंभिक बिंदु है।
  • इमेज का शीर्षक, सिर्फ वर्ष के जस्ट पार्ट के लिए कार बीमा प्राप्त करें चरण 2

    Video: Asymmetric Information and Health Insurance

    2
    कवरेज को छोड़ने के लिए दायित्वों को समझें कुछ कार मालिकों, जो अपने वाहन पर बीमा लेते हैं, से अधिक तो उनकी योजना पर पुनर्विचार करते हैं जब उन्हें पता चलता है कि कवरेज की समाप्ति पर उनका क्या प्रभाव पड़ सकता है।
  • समाप्ति के बाद बीमा कवरेज वसूल करने में परेशानी के बारे में पता करें। कई बीमा कंपनियां किसी समाप्ति के बाद एक ड्राइवर को बीमा करने के बारे में संदेह कर रही हैं। कार बीमा को फिर से शुरू करने के लिए लागू अन्य अतिरिक्त शुल्क और शुल्क, जो अक्सर बीमा को खराब वित्तीय सौदे से बाहर कर देता है, भले ही ड्राइवर सोचता है कि वह कुछ महीनों में कुछ पैसे बचाएगा।
  • कवरेज के बिना ड्राइविंग के परिणामों को ध्यान में रखें यहां तक ​​कि जब ड्राइवर केवल समय-समय पर वाहन का उपयोग करने जा रहा है, तो सभी कवर को हटाकर आमतौर पर एक बुरा विचार है राज्यों अपूर्वदृढ़ चालकों पर टूट रहे हैं, इसलिए यह बाकी चालकों के लिए खर्च होता है। बीमा आवश्यकताओं को हल्के से मत लें और समझें कि आपके बीमा का समापन प्राप्त करना अक्सर खतरनाक होता है।
  • इमेज का शीर्षक, सिर्फ वही भाग के लिए कार बीमा प्राप्त करें चरण 3
    3
    कार बीमा के प्रकार के प्रकार के बारे में पूछें कई मामलों में, ड्राइवरों को पता चलता है कि कम-प्रीमियम वाले प्रीमियम को उनकी बीमा कंपनी में कम लाभ वाले राज्य के लिए पेश किया जाता है जो कार बीमा पर पैसा बचाने के लिए उनकी पूरी कवरेज को खोए बिना मदद करेगा।
  • Video: JIM RHON | REVISE SU NIVEL DE INFLUENCIA




    इमेज का शीर्षक, सिर्फ बीमा वर्ष के लिए कार बीमा के लिए कदम 4

    Video: Zeitgeist Addendum

    4
    कार किराए पर लेने की कवरेज देखें कुछ ड्राइवरों को उसी प्रकार की छूट वाली पॉलिसियों तक पहुंच प्राप्त होती है, जब वे अस्थायी वाहन कवरेज चाहते हैं, तो कार किराए पर लेने वाली कंपनियां काउंटर पर प्रदान करती हैं। यह कई व्यवसाय यात्राएं और इसी तरह के वाहनों पर लागू हो सकता है जहां दीर्घकालिक कवरेज आवश्यक नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक सिर्फ कार का बीमा वर्ष का पहला कदम है चरण 5

    Video: केंद्र सरकार द्वारा आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलने वाले मानदेय में अभूतपूर्व बढ़ोतरी की गई है I

    5
    एक परिवार की योजना के लिए एक वाहन को जोड़ने के तरीके के बारे में सोचें। जो लोग पायलटों के परिवार का हिस्सा हैं, एक वैश्विक परिवार की योजना से वाहनों को जोड़ना या घटाना अक्सर एक कार बीमा पॉलिसी को रोकने और शुरू करने से ज्यादा सस्ती है। कुछ फीस से बचने के लिए, आपको केवल वैश्विक नीति से अतिरिक्त वाहनों को जोड़ना या घटाना होगा।
  • इमेज का शीर्षक, सिर्फ कार का बीमा वर्ष के लिए चरण 6
    6
    आप एक पॉलिसी खरीदते हैं और यह प्रभाव के बिना छोड़ दिया जाता है। उन लोगों के लिए, जिनके पास अल्पावधि के लिए केवल बीमा कवरेज है, एक और रणनीति एक नीति खरीदना है और फिर इसे समाप्त होने दें यह सबसे पसंदीदा विशेषज्ञों और ऑटो बीमा उद्योग को समझने वाले लोगों के अनुसार, पसंदीदा या अनुशंसित नहीं है। हालांकि, कुछ ड्राइवर इस प्रकार के नीति में बदलाव से संतुष्ट हैं।
  • बीमा की समाप्ति उन लोगों के लिए और अधिक लगातार समाधान है, जिन्होंने पहले से ही लंबी अवधि की नीतियां ली हैं। फिर से, ड्राइवरों को समझना चाहिए कि यह समाप्ति नीति आपके क्रेडिट रिपोर्ट पर काला निशान बना सकते हैं या अन्यथा उनके वित्तीय समस्याओं, रेखा नीचे स्थान पर प्रदर्शित खासकर जब वे के साथ शुरू करना चाहते हैं कवरेज
  • युक्तियाँ

    • वाहन की सभी उपयोगी जानकारी लें वाहन कवरेज या वाहनों को जोड़ने या हटाने पर बातचीत करने पर, आपको वाहन पहचान संख्या (वीआईएन) की जरूरत है, वर्ष के साथ, बनाने और मॉडल और सुविधाओं, कार, सुरक्षा का रंग और बहुत कुछ शामिल है अपनी कार बीमा स्थिति के सर्वोत्तम प्रबंधन के लिए सभी दस्तावेज और उपयोगी जानकारी रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com