ekterya.com

कॉम्पैक्ट कार कैसे खरीदें

यदि आप किसी प्रयुक्त या नई कॉम्पैक्ट कार को खरीदने के लिए बाजार में हैं, तो आप अकेले नहीं हैं, क्योंकि इस प्रकार का वाहन तेजी से लोकप्रिय हो गया है वाहन के छोटे आकार के बावजूद, कॉम्पैक्ट कार ज्यादातर लोगों के लिए एक बड़ा व्यय है कॉम्पैक्ट कार खरीदने का तरीका जानने के लिए निम्नलिखित टिप्स का उपयोग करें, जिसमें आपके पास सुविधाएं, योग्यताएं और कीमत है जो आप चाहते हैं।

चरणों

विधि 1

अपने वित्त की गणना करें
एक कॉम्पैक्ट कार चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला छवि
1
निर्धारित करें कि आप मासिक भुगतान में कितना भुगतान कर सकते हैं, अगर आप कार को वित्तपोषण के लिए जा रहे हैं
  • एक संक्षिप्त कार चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    तय करें कि आप कितना पैसा अग्रिम में दे सकते हैं, अगर आप कॉम्पैक्ट कार पर डाउन पेमेंट डालने की योजना बना रहे हैं या सीधे सीधे खरीदें
  • खरीदें छवि एक कॉम्पैक्ट कार चरण 3 खरीदें
    3
    नए कॉम्पैक्ट वाहन की लागत को कम करने में आपकी पुरानी कार खरीदने और बेचने के बारे में सोचो।
  • खरीदें छवि एक कॉम्पैक्ट कार चरण 4 खरीदें
    4

    Video: ये है Hyundai की सबसे सस्ती कार, देखते ही खरीदने का मन बना लेंगे आप

    प्रत्येक वाहन के लिए बीमा प्रीमियम की लागत पर विचार करें जो आपकी रुचि रखते हैं ध्यान रखें कि क्रैश परीक्षणों पर बहुत अधिक सुरक्षा सुविधाओं और उच्च रेटिंग वाले वाहन न्यूनतम बीमा दर के साथ आते हैं। यह भी ध्यान रखें कि कॉम्पैक्ट कारों, सामान्य रूप से, उच्च बीमा दरों में हो सकती हैं, क्योंकि वे दुर्घटना में अत्यधिक क्षति बनाए रखने के लिए बड़ी कारों की तुलना में अधिक संभावना है।
  • विधि 2

    अपनी पसंद वाली कार चुनें
    एक कॉम्पैक्ट कार खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि चरण 5
    1
    एक कॉम्पैक्ट कार की विशेषताओं का चयन करें जो आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण हैं इनमें सुरक्षा, हैंडलिंग, आराम, उपस्थिति, गैस लाभ या कुल मूल्य शामिल हो सकते हैं।
  • एक संक्षिप्त कार चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र

    Video: Hyundai की यह सस्ती कार देगी लक्ज़री कारो को टक्कर, देखते ही खरीदने का मन बना लेंगे आप

    2
    इस बारे में सोचें कि आप कार का उपयोग किस प्रकार करने जा रहे हैं। कार्यदिवस के दौरान चलने के लिए शानदार कार सड़क यात्राएं के लिए बहुत अच्छी नहीं हो सकती। ध्यान रखें कि कुछ कॉम्पैक्ट कारों की तुलना में अन्य की तुलना में अधिक आंतरिक है, हालांकि बाहरी उपस्थिति एक समान आकार है।
  • खरीदें चित्र एक कॉम्पैक्ट कार चरण 7 खरीदें

    Video: अपनी राशि के अनुसार किस रंग का वाहन ख़रीदे | किस रंग का वहां होगा आपके लिए शुभ

    3
    यदि आप एक नई कॉम्पैक्ट कार खरीद रहे हैं, तो प्रत्येक वाहन के लिए अतिरिक्त विकल्प उपलब्ध कराएं। कार्य पहले जो केवल लक्जरी कारों में उपलब्ध थे, आमतौर पर कॉम्पैक्ट कारों में पेश होते हैं, इसलिए आपके पास कई विकल्प हैं, जिनमें गर्म चमड़े की सीटें, पुश बटन स्टार्टर और नेविगेशन सिस्टम शामिल हैं।
  • विधि 3

    प्रत्येक कार पर राय प्राप्त करें
    खरीदें चित्र एक कॉम्पैक्ट कार चरण 8 खरीदें
    1



    उन कॉम्पैक्ट कारों में से एक के बारे में बात करें, जिनके बारे में आप विचार कर रहे हैं। डिस्कवर करें कि वे कार के व्यवहार, इंटीरियर के आराम और गैसोलीन की खपत जैसे महत्वपूर्ण कारकों के बारे में क्या सोचते हैं पहले दो कारकों की राय पर विशेष ध्यान दें, जैसे आराम और हैंडलिंग, जो दो विवरण हैं जो कि कई कॉम्पैक्ट कारें ज्ञात नहीं हैं
  • खरीदें चित्र एक कॉम्पैक्ट कार खरीदें चरण 9
    2
    पेशेवरों द्वारा संकलित राय और मूल्यांकनों को जानें, जो अक्सर विश्वसनीय पत्रिकाओं या वेबसाइटों में पाए जाते हैं।
  • एक संक्षिप्त कार चरण 10 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    कारों के मालिकों द्वारा वेबसाइटों पर प्रस्तावित टिप्पणियों को देखें जो पाठकों को रैंकिंग करने की अनुमति देते हैं। यह प्रत्येक कॉम्पैक्ट वाहन के पेशेवरों और विपक्षों के बारे में एक संक्षिप्त विवरण प्रदान करता है जिससे वह उसे ड्राइविंग के अनुभव के साथ पेश करता है।
  • विधि 4

    कार का परीक्षण करें
    खरीदें छवि एक कॉम्पैक्ट कार खरीदें चरण 11
    1
    एक बार जब आप अपनी सूची को कुछ वाहनों में घटा देते हैं तो अपनी नई कार के स्थान पर जाएं कॉम्पैक्ट कारों पर ध्यान केंद्रित करने वाली कई चीजों को ध्यान में रखें, यदि संभव हो, तो इस तरीके से आपके पास और विकल्प होंगे।
  • एक संक्षिप्त कार चरण 12 खरीदें शीर्षक वाली छवि
    2
    कोशिश करने के लिए कुछ वाहनों को चुनें, सबसे पहले यह सुनिश्चित करें कि मूल्य आपके बजट के करीब है और यह वह वाहन आपके द्वारा इच्छित सुविधाओं के साथ आता है।
  • खरीदें छवि एक कॉम्पैक्ट कार चरण 13 खरीदें
    3
    घर जाओ और प्रत्येक वाहन में अपने परीक्षण के अनुभव के बारे में सोचें, और फिर स्टोर पर लौटें, अगर आप एक नई कार खरीदने और कॉम्पैक्ट वाहन इस्तेमाल करने का फैसला करते हैं।
  • वाहन खरीदें
  • खरीदें छवि कॉम्पैक्ट कार चरण 14 खरीदें
    4
    आप उपयोग किए गए या नया वाहन खरीद रहे हैं, इस पर निर्भर करते हुए, इसी कार का चयन करें। सुनिश्चित करें कि बहुत कॉम्पैक्ट कार है जिसे आपने तय किया है, क्योंकि अधिकांश केवल कुछ खास मेक और मॉडल बेचते हैं।
  • 5
    बहुत सारे में क्रेडिट का अनुरोध करें, अगर आपने भुगतान करने का फैसला किया है यदि यह पूर्व-अनुमोदित है, तो इसके सभी दस्तावेज हैं, जैसे पूर्व-स्वीकृति पत्र उसके बाद, आप अपने ऋणदाता के माध्यम से भुगतान का ध्यान रखेंगे।
  • खरीदें छवि एक कॉम्पैक्ट कार चरण 16 खरीदें
    6
    कॉम्पैक्ट कारों के मूल्य की खोज करें जो कि आप के ब्लू बुक में रुचि रखते हैं। इस तरह, आप जानते हैं कि आप खरीदारी करते समय एक अच्छा व्यवसाय कर रहे हैं, जो आपको मानक कीमत जानने के बाद विक्रेता के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है यदि आप कॉम्पैक्ट कारों की कीमत केली ब्लू बुक डीलर के अनुमानित मूल्य तक नहीं प्राप्त कर सकते हैं तो कहीं और जाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com