ekterya.com

एक मिनीवेन कैसे खरीदें

यदि आपके परिवार को आपकी कॉम्पैक्ट या मध्यम आकार की कार में जगह से बाहर चलने लगता है, तो यह वैन खरीदने का समय हो सकता है। इस प्रकार का वाहन न केवल आपके परिवार के लिए अधिक आराम से परिवहन कर सकता है, बल्कि आपको बहुत सारे कार्गो स्थान भी दे सकता है। एक वाहन एक महत्वपूर्ण निवेश है, इसलिए इन टिप्स का इस्तेमाल अंतिम खरीदारी करने से पहले एक मिनीवेन खरीदने पर करें।

चरणों

विधि 1
आर्थिक रूप से तैयार हो जाओ

खरीदें छवि एक मिनीवान चरण 1 खरीदें
1
सुनिश्चित करें कि आप वाहन के लिए भुगतान कर सकते हैं अधिकांश मिनेवाओं को कॉम्पैक्ट या मध्यम कारों के औसत से थोड़ी अधिक लागत की जाती है, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए अपने बजट की जांच करनी चाहिए कि आप यह नया खर्च वहन कर सकते हैं।
  • खरीदें छवि एक मिनीवान चरण 2 खरीदें
    2
    किसी बैंक या क्रेडिट यूनियन से पूर्व अनुमोदन प्राप्त करें इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि आप एक मिनीवेन की खरीद पर कितना पैसा खर्च कर सकते हैं यह भी संभावना है कि यदि आप एक बैंक या क्रेडिट यूनियन का उपयोग करते हैं तो आप एक बेहतर मूल्य प्राप्त कर सकते हैं जिस पर आप सदस्य हैं।
  • छवि खरीदें कि एक मिनीवान चरण 3 खरीदें
    3
    किली ब्लू बुक की जांच करें ताकि आप एक मिनीवेन से कीमत की कल्पना कर सकें। इस्तेमाल किए गए और नई कार के दोनों हिस्सों पर गौर करें और वैन / मिनिविन्स अनुभाग की जांच करें, ताकि आप दोनों के बीच मूल्य अंतर की तुलना कर सकें।
  • विधि 2
    इच्छित विकल्पों का चयन करें

    एक मिनीवायन चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    1
    आपको सीटों की संख्या की आवश्यकता है ज्यादातर मिनविन्स में 7 सीटें हैं, लेकिन कुछ मॉडल में 8 या
  • एक मिनीवायन चरण 5 खरीदें चित्र शीर्षक
    2
    अधिकांश मिनविन्स आपको सीटों की कम से कम एक पंक्ति को आसानी से निकालने की अनुमति देते हैं, जो कि अगर आप अतिरिक्त कार्गो स्पेस चाहते हैं, तो आप पर विचार करने के लिए कुछ है और आप केवल 4 या 5 लोगों के लिए क्षमता रख सकते हैं।
  • खरीदें चित्र मिनेसिन खरीदें चरण 6
    3
    एक मिनीवीन चुनें, जिसकी आप चाहते हैं दरवाजा शैली है। कुछ वैन के पास केवल एक तरफ स्लाइडिंग दरवाजा है, जबकि अन्य हालिया मॉडल वाहन के दोनों किनारों पर दरवाजे पेश करते हैं। कुछ ट्रक भी आपको एक बटन के स्पर्श में दरवाजे खोलने की अनुमति देते हैं।
  • एक मिनीवायन चरण 7 खरीदें चित्र शीर्षक
    4
    निर्धारित करें कि सुरक्षा विशेषताएं जो आपको सबसे अधिक आकर्षित करती हैं सुरक्षा चेतावनी प्रणाली, कर्षण नियंत्रण, और हेडलाइट्स, जो दिन के दौरान बने रहते हैं, यह आपके लिए सुरक्षित रूप से ड्राइव करने के लिए इसे थोड़ा आसान बना सकता है आपको यह भी विचार करना चाहिए कि क्या साइड एयरबैग होना आवश्यक है, या शायद यह पता लगा सकता है कि सीट में कोई यात्री है या नहीं।



  • विधि 3
    ब्रांड और मॉडल की तुलना करें

    एक मिनीवायन चरण 8 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    1
    उन मिनीवेन के पेशेवरों और मालिकों द्वारा लिखी गई राय पढ़ें जो इसे खरीदने से पहले आपकी रुचि रखते हैं। ये राय आपको उन मॉडलों के फायदे और नुकसान देनी चाहिए जो आपकी रुचि है। आप इन टिप्पणियों को वेबसाइटों और साक्षात्कार में पा सकते हैं।
  • Video: Tata Magic

    खरीदें छवि एक मिनेवंना चरण 9 खरीदें
    2
    अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों से पूछें जो ट्रकों के मालिक हैं जिन चीज़ों को आप पसंद करते हैं और जिन लोगों को आप वैन खरीदने से पहले नहीं किया था, उनके बारे में पता लगाएं, आपके दोस्तों या रिश्तेदारों की राय आपको बताए गए कारकों को बता सकती है। उदाहरण के लिए, वाहन बहुत अच्छी तरह से चढ़ाई नहीं कर सकता है, या आपको ऐसा लगता नहीं है जितना लगता है।
  • 3
    एक खरीदने से पहले ट्रक का परीक्षण ड्राइव करें यात्रा के दौरान किसी भी अजीब आवाज के बारे में जागरूक रहें, और यह ध्यान दें कि यह कैसे चलना है, यह कैसे बदल जाता है और यदि यह सब इलाके है
  • एक मिनीवान 10 कदम खरीदें
    4
    अपनी खरीदारी करें
  • छवि खरीदें कि एक मिनीवान चरण 11 खरीदें
    5
    वह ट्रक बेचने के लिए कार डीलरशिप चुनें, जिसे आप खरीदना चाहते हैं। कुछ कार डीलर केवल कारों, स्पोर्ट्स कारों और पूर्ण आकार वाले ट्रक बेचते हैं, या यदि वे उन्हें बेचते हैं तो उन्हें मिनवान्स का कोई बड़ा चयन नहीं होता है।
  • एक मिनीवान चरण 12 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    6
    यदि आपका खुद का बैंक पहले से ही आपके क्रेडिट का विस्तार करने के लिए सहमत हो गया है तो अपना पूर्व-स्वीकृति पत्र लाएं डीलरशिप पर क्रेडिट के लिए आवेदन करें यदि आपको पूर्व अनुमोदन प्राप्त नहीं हुआ है, जब तक कि आप वैन की पूरी लागत अग्रिम में नहीं दे पा रहे हैं।
  • एक मिनीवायन 13 कदम खरीदें
    7
    अपने पुरानी वाहन को भुगतान के हिस्से के रूप में व्यापार करने की संभावना पर विचार करें, ताकि आप खरीद रहे मिनेवाइन अधिक सुलभ हो। यदि आपको अपनी पिछली कार के लिए पेशकश की पेशकश नहीं मिल रही है, तो इसे अपने खुद पर बेचने पर विचार करें जब तक कि आप उसे रखने की योजना न करते हों।
  • 8
    जब आप अपनी खरीदारी करते हैं तो हर समय आपके साथ केली ब्लू बुक करें। यह आपको विक्रेता को वह कीमत दिखाने के लिए अनुमति देगा जो आप भुगतान करने की उम्मीद करते हैं यदि यह बहुत अधिक मूल्य दर्शाता है यदि डीलर बातचीत करने के लिए तैयार नहीं है, तो एक अलग एक पर जाएं, जब तक कि आपको वह कीमत जो आपको पसंद न हो।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com