ekterya.com

कैसे एक BattleNet कबीले बनाने के लिए

इस गाइड के साथ एक सफल कबीले बनाएं, जिसमें एक कबीले पेज के निर्माण के माध्यम से कबीले निर्माण को शामिल किया गया है।

चरणों

एक शीर्षक बनाओ चित्र बनाएँ, एक लड़ाई नेट कबीले चरण 1
1
बुद्धिशीलता। आपका आदर्श यह है कि आप उस कबीले के लिए एक अच्छा नाम के बारे में सोच सकते हैं जो छोटा है या, यदि यह लंबा है, तो इसका संक्षेप अच्छा और तरल पदार्थ है उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्वी तट पर एवेंजर्स घूमने वाले कबीले UU। यह संक्षिप्त परिपत्र वीसी है जब आपके पास एक अच्छा नाम के लिए कोई विचार है, तो battle.net को देखें कि क्या पहले से समान नाम वाले समूह हैं देखने के लिए एक अच्छी जगह कबीन भर्ती कक्ष है यह एक ऐसा कमरा है जहां समूह अपने विज्ञापन नोटिस रखता है। यदि आप एक ऐसे कबीले को ढूंढते हैं जो पहले से ही आपके बारे में सोचा है, तो एक और नाम का प्रयास करें, जब तक कि आप जो चाहें उसे प्राप्त न करें।
  • एक शीर्षक बनाएँ शीर्षक छवि शीर्षक बनाएँ
    2
    बॉट। आपके पास बॉट जो कि वार्तालाप कक्ष की निगरानी करेंगे। बॉट्स बातचीत वाले ग्राहक हैं जो कमरे में बैठते हैं। आप इस तरह के कमरे में लोगों निष्कासित के रूप में विभिन्न बातें, के लिए उपयोग कर सकते हैं, लोगों को लाने से बचने, फ़ॉन्ट रंग बदलने, खेल खेलते हैं, खुद को और दूसरों के लिए संगीत खेलते हैं। एक बॉट संचालित करने के लिए, आप प्रत्येक खेल आप के लिए एक पासवर्ड Starcraft, Warcraft और डियाब्लो की जरूरत है, या तो। एक बार आपके पास एक बॉट है और यह काम कर रहा है, तो निर्देश और मैनुअल पढ़ें। अगर आपके पास एक नहीं है, तो आप सहायता मेनू को खोज सकते हैं। मान लीजिए कि आपके कबीले के चैनल Op HMK9 या की तरह "Op `के साथ शुरू करने के लिए आदर्श रूप में आप उदाहरण के लिए, अपने मुख्य बॉट अपने चैनल के नाम कर दिया कि क्या आपका चैनल है" Op AWX "फिर अपने बोट नाम है AWX, इस प्रकार यह मॉडरेटर हो जाते हैं और एक हथौड़ा या हथौड़ा के साथ बड़े, चांदी चरित्र के चिह्न के साथ दिखाई देगा। एक सिफारिश, स्लिंकी बॉट होगी, क्योंकि इसकी अब तक का सबसे अच्छा है (वहाँ संदर्भ अनुभाग में लिंक कर रहे हैं)। तुम अब एक्सेस कोड इस बिंदु तक पहुँचने के लिए है, तो आप अपने मित्रों को pídeselas अगर वे नहीं खेलते हैं, Starcraft, Warcraft या डियाब्लो की और कॉपी खरीदने के लिए, या आप पासवर्ड के साथ लिंक (संदर्भ खंड में से जुड़ा हुआ के लिए इंटरनेट खोज सकते हैं )।
  • छवि शीर्षक से तैयार करें एक लड़ाई नेट कबीले चरण 3
    3
    भरती होनेवाला। सबसे पहले आपको कमांड की एक श्रृंखला के बारे में सोचना चाहिए और अपने दोस्तों के लिए पदों की पेशकश करनी चाहिए। अलग-अलग चैनलों पर बॉट्स रखें (आप केवल अन्य बॉट्स के लिए बोट को कई बार खोलना है, लेकिन आप दो बॉट्स के लिए एक ही एक्सेस कोड का उपयोग नहीं कर सकते हैं)। यदि आप कई बॉट नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो अपने दोस्तों से चैनलों पर बॉट्स का उपयोग करने के लिए कहें और जैसे कुछ कहें "आज एटी 2 कबीले में शामिल हों! चैनल एपी 2 पर आओ और भर्ती का अनुरोध करें। " व्यावसायिक पृष्ठों गुटों उनके बॉट तैयार ताकि जब आप .reclutar (.recruit) की तरह कुछ digites भर्ती और रास्ते में कबीले ताकि आप साइट के लिए असीमित उपयोग कर सकते है जो में देख सकते बॉट तैयार किया जाता है में जोड़ दिया जाएगा कबीले सूची का क्रम कृपया सदस्यों को निर्देशित उनके नाम में कबीले की पहचान कर देता है, कहते हैं कि नाम Jack4Life है, कि जिस तरह से यह AtX.Jack4Life या Jack4Life [ATX] कैसा दिखेगा। रचनात्मक रहें और अपने कबीले के लिए एक बहुत अच्छा बैज के बारे में सोचें। जब आपके पास पर्याप्त सदस्य हों, तो असली मज़ा शुरू हो सकता है
  • Video: Blizzard Authenticator Nedir ? Nasıl Kurulur ?

    छवि का शीर्षक, एक लड़ाई नेट कबीले चरण 4 बनाएं
    4

    Video: बर्फ़ीला तूफ़ान-खेल der स्टीम-Bibliothek hinzufügen - तो gehts! ★ battlenet लांचर ट्यूटोरियल ★

    कबीले वेबसाइट अब जब आपके पास कुछ सदस्यों के लिए एक कबीले तैयार है, तो आपको अपने सदस्यों को छोड़ने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए अपने कबीले के लिए एक पृष्ठ बनाने पर विचार करें। एक निशुल्क कबीले पृष्ठ खोजने का पहला कदम Google पर जाना और एक स्वतंत्र कबीले पेज (या निशुल्क कबीले साइट) दर्ज करना है। आप पृष्ठों की एक सूची प्राप्त करने जा रहे हैं, वहां से उस व्यक्ति की तलाश है जो आपके लिए अधिक उपयुक्त लगता है। नि: शुल्क लोगों के लिए टेम्पलेट्स देखें और यह आसान तैयारी की पेशकश करें। क्या आप फ़ोटोशॉप या एचटीएमएल के साथ अच्छे नहीं हैं? फिर सदस्यों में से किसी एक से पूछें कि वह पेज के साथ आपकी मदद कर सकता है, छवियां बना सकता है और इतने पर। कई अच्छे पृष्ठ टेम्पलेट्स की पेशकश करते हैं जो पहले से ही सभी छवियों के साथ आते हैं, जो पहले से ही कवर किए जा चुके हैं। सदस्यों को पृष्ठ पर सूची में जोड़ें और उन्हें अपने उपयोगकर्ता बनाएं और उनकी छवियां रखें, कमांड लाइन के साथ एक पेज बनाएं, अन्य बातों के अलावा कई पेज अपने टेम्पलेट्स में उन वर्गों को पेश करते हैं और आपको केवल सामान्य शब्दों में टाइप करना है - उन्हें कमांड या समान होने की आवश्यकता नहीं है। प्रतियोगिताओं और आंतरिक टूर्नामेंट तैयार करना मजेदार है, क्योंकि छवि एक बहुत ही लोकप्रिय घटना का आयोजन करती है।
  • एक शीर्षक बनाएँ शीर्षक छवि शीर्षक बनाएँ
    5
    लाभ प्रदान करता है अपने कबीले पेज पर, टूर्नामेंट या प्रतियोगिता के लिए पुरस्कार प्रदान करें डियाब्लो द्वितीय में पुरस्कारों के रूप में अच्छा आइटम प्रदान करना हमेशा अच्छा होता है या स्टारक्राफ्ट और वॉरकैंग के मामले में कबीले में उच्च पदों और इस तरह की पेशकश की जाती है। पेज और अन्य संबंधित चीजों पर प्लेस कबीन मानचित्र
  • एक शीर्षक बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि शीर्षक बनाएँ
    6
    प्रतियोगिता। अपने मंचों या कबीले चैनल के माध्यम से, Starcraft या Warcraft के लिए एक कबीले टूर्नामेंट को बढ़ावा। अपने बॉट को स्वचालित रूप से बढ़ावा दें और उन लोगों का नज़र रखें जिन्हें भाग लेने के लिए साइन अप करें। एक पिरामिड बनाएं और बैठकों की तैयारी करें। टूर्नामेंट के नियम बनाएं और मज़ा लें।
  • छवि तैयार करें जिसका शीर्षक है एक लड़ाई नेट कबीले चरण 7



    7
    कुलों की लड़ाई अन्य परिवारों के अन्य कुलों या नहरों की वेबसाइट पर जाएं और अपने नेताओं के साथ बातचीत करने के लिए कहें, और उन्हें कबीले युद्ध या कबीले युद्ध की पेशकश करें। अपने सबसे अच्छे आइटम भेजें और परिणाम के लिए इंतजार करें कि क्या आप ऊपर या नीचे पर हैं मज़े करो और अपने कबीले की वेबसाइट पर परिणाम की घोषणा करें। दूसरों को देखने और दिलचस्पी रखने के लिए आपके कबीले के बारे में क्या लिखना हमेशा अच्छा होता है
  • Video: Battle.Net खेल फाइल ट्रांसफर गाइड [आसान]

    छवि शीर्षक से तैयार करें एक लड़ाई नेट कबीले चरण 8
    8
    कबीले रेडियो Winamp डाउनलोड करें और अपने खुद के रेडियो स्टेशन बनाने के लिए Google पर खोज करें ताकि आपके कबीले के सदस्य इसे सुन सकें। यह अच्छा है क्योंकि अगर आप अच्छा संगीत खेलते हैं और कई सदस्य होते हैं, तो संभावना है कि आपके पास कबीले में कम दिक्कत है
  • छवि शीर्षक से एक लड़ाई नेट कबीले चरण 9 बनाएँ
    9
    कबीले के सहयोगी अन्य कुलों के पृष्ठों पर जाएं और गठजोड़ की पेशकश करें इस तरह से दो गुट सहयोगी बनते हैं - इसलिए, आपके कबीले मजबूत हो जाते हैं क्योंकि आप किसी दूसरे कबीले से समर्थन प्राप्त कर सकते हैं। अपने सहयोगियों की सूची में कई गुट मत रखो क्योंकि आप विश्वासघात के जोखिम को चलाते हैं। इसके अलावा, यदि आपके कई सहयोगी हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे एक दूसरे के साथ सहयोगी हैं आखिरी चीज है कि आप अपने दो सहयोगियों को एक-दूसरे से लड़ते रहें और आप दोनों का समर्थन करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक लड़ाई नेट कबीले चरण 10 बनाएं
    10
    कुलों का उन्मूलन जब आपका कबीन वास्तव में अच्छा होता है, तो लड़ने के लिए अन्य कुलों को चुनौती दें यह एक उच्च जोखिम वाले गेम प्रदान करता है, जिसमें वे खो देते हैं, उनका कबीले आपकी एक शाखा बन जाता है और आप उन सभी पर हावी होंगे। यह प्रतियोगिता को भी नष्ट कर देता है - यदि आप लड़ाइयों में प्रतिद्वंद्वी कबीले हारते हैं, तो अधिक लोग शामिल होंगे क्योंकि उन्हें पता चल जाएगा कि आपके कबीले मजबूत हैं और घर पर फोन करने के लिए एक अच्छी जगह होगी। इस तरह आप अन्य गुटों को कमजोर करते हैं।
  • एक शीर्षक बनाएँ छवि शीर्षक बनाएँ नेट कबीले चरण 11
    11
    गुटों का फ्यूजन उन्हें अपने कबीले में शामिल होने का मौका देने के लिए कमजोर गुटों पर जाएं, ताकि वे अपने चैनल पर जारी रहें लेकिन आपके कबीले के उपधारा के रूप में। इससे उन्हें बेहतर सुरक्षा प्रदान की जाएगी और वे इसे पसंद करेंगे वे अपना पेज बना सकते हैं और एक सामान्य कबीले के रूप में भर्ती कर सकते हैं, लेकिन आप नियंत्रण कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक कबीले मानचित्र बनाएं
    • अपने कंप्यूटर को कभी भी बंद न करें
    • दोस्तों के साथ खेलते हैं
    • नौसिखियों को उच्च स्थान की पेशकश न करें
    • अपने आप को बहुत बढ़ावा दें
    • अपने सभी सदस्यों को नियंत्रण में रखें
    • हर चीज को अद्यतित रखें और कुछ भी कहने के लिए मत छोड़ो, यदि आप नेता बनने के थक गए हो तो किसी सदस्य को नियंत्रण प्रदान करें
    • केवल अपने विश्वास के सदस्यों को अपने बॉट्स का नियंत्रण दें
    • मजबूत सदस्य कमजोर को प्रशिक्षित करें

    चेतावनी

    • अपने कंप्यूटर को बंद करने से बचें या आपके बॉट्स भी बंद हो जाएंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आप अजनबियों या जिन लोगों को आप भरोसा नहीं करते हैं उन्हें कभी भी नियंत्रण न दें।
    • अपने से बेहतर गुटों को चुनौती न दें, लेकिन छोटे लड़के
    • अपने चैनल को भरने की कोशिश न करें, दो या तीन अलग कबीले चैनल प्रदान करें।
    • परेशानियों को हटा दें
    • लोगों को चैनल में कुछ भी करने के बिना बोट डाल देना न दें
    • अक्सर मत खोना या लोगों को लगता है कि वे नएों का एक हिस्सा हैं
    • किसी व्यक्ति को कबीले के सदस्य के रूप में प्रवेश न करने दें, उन्हें अपनी प्रतिष्ठा अर्जित करने के लिए एक अच्छी प्रतिष्ठा हासिल करने दें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वार्तालाप बॉट्स
    • Battle.Net के लिए कई उपयोग कुंजी
    • लंबे समय
    • वेब पेज में अनुभव
    • लोग
    • अच्छे सदस्य
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com