ekterya.com

कुलों के संघर्ष में एक सफल वंश का नेतृत्व कैसे करें

कुलों का संघर्ष एक मजेदार और गतिशील गेम है जो खिलाड़ियों को गांवों और समुदायों का निर्माण करने की अनुमति देता है, साथ ही अन्य खिलाड़ियों के गांवों पर भी हमला करता है। आप अन्य खिलाड़ियों के साथ कुलों में भी शामिल हो सकते हैं, जो गेम को सहयोगी और रोमांचक बनाता है। आप अपने कबीले के अन्य सदस्यों के लिए सैनिकों को दान भी दे सकते हैं, हमले या बचाव के लिए उनसे सैनिक प्राप्त कर सकते हैं और वर्चस्व के एक साम्राज्य का निर्माण कर सकते हैं। एक अच्छा कबीले बनाने के लिए, आपको अपने दम पर एक कबीले के प्रमुख पर विचार करना चाहिए। क्या आपको लगता है कि आपके पास क्या लगता है?

चरणों

विधि 1
एक कबीले बनाएँ

कुश्ती के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 1 चरण
1
अपने स्वयं के कबीले बनाने से पहले थोड़ी देर के लिए खेलते हैं। यह अनुशंसा नहीं की जाती है कि आप एक नया कबीले शुरू करें जब तक कि आप बहुत उन्नत नहीं होते, स्तर 60 या ऐसा कुछ। यदि आप नहीं हैं, तो लगभग कोई भी शामिल नहीं होना चाहता है और वे आप का मज़ाक उड़ा रहे हैं। यह समुदाय का दुर्भाग्यपूर्ण हिस्सा है, लेकिन आप अपने राज्य को शुरू करने और विकसित करने के लिए किसी अन्य कबीले में शामिल होने से साइबर धमकी से बच सकते हैं। एक बार जब आप मूल बातें सीख चुके हैं और एक विशेषज्ञ खिलाड़ी बन गए हैं, तो अपना स्वयं का कबीन शुरू करें, अपनी वर्चस्व रणनीति की योजना बनाएं और उसे निष्पादित करें।
  • एक सामान्य नियम यह है कि टाउन हॉल के स्तर 7 या 8 पर एक कबीले बनाया जाना चाहिए। इसका कारण यह है कि अगर वे एक कबीले के नेता हैं, तो आपके सुरक्षा को आपको शक्तिशाली दिखना चाहिए और आप मोर्टार और अन्य आपूर्ति के बड़े भंडार दिखाना चाहिए। टाउन हॉल के स्तर 7 या 8 में, बरसात के राजा की तरह कई चीजें खुलेंगी, जो आपको अधिक शक्तिशाली और एक आकर्षक नेता बना देगा।
  • क्लोन के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 2 चरण
    2
    तय करें कि आप किस प्रकार के वंश का नेतृत्व करना चाहते हैं तीन बुनियादी प्रकार के कबीले हैं: ट्रॉफी स्थापना, कुलों, कृषि समूहों और आरामदायक कुलों। अपने कबीले की योजना बनाकर अपने नए कबीले के सदस्यों को आकर्षित करना ज्यादा आसान होगा यदि आपके पास कुछ चीजें और सामान्य रणनीति का प्रबंधन करने की योजना है।
  • एक ट्रॉफी उठाने वाले कबीले हमलों को उच्च लीग में लगातार बनाने के विचार के आसपास बनाया गया है। वे लगभग कभी युद्ध में नहीं होते हैं और इनमें से कई गुटों में अनावश्यक है अगर वे एक शुरुआत करते हैं क्योंकि वे जो तलाश कर रहे हैं वे ट्राफियां हैं न कि संसाधन हैं। कुलों की विशाल बहुमत "चोटी" (दुनिया में सर्वश्रेष्ठ) यही है, जिनके पास अधिक ट्राफियां हैं, इस का एक स्पष्ट उदाहरण है, क्योंकि उनके पास लीजेंड या टाइटन जैसे उच्च लीग में कई खिलाड़ी हैं।
  • एक कृषि कबीले मूल रूप से ट्रॉफी वृद्धि वाले परिवारों के विपरीत हैं: ये कबीले (बेहतर रूप में जाना जाता है "खेती") कई संसाधनों की खोज करते हैं और अपने गांवों और सेनाओं को सुधारते हैं, ताकि वे लगातार अपने हथियारों को बेहतर बनाने के लिए युद्ध या सस्ते और त्वरित सैनिकों के साथ हमले कर सकें। अगर आप इस तरह से एक कबीले बनाना चाहते हैं, तो आपको ध्यान देना होगा क्योंकि आपको जीत हासिल करने के लिए अपने युद्ध और सदस्यों को व्यवस्थित करना होगा।
  • एक आकस्मिक या संकर कबीले मूल रूप से पिछले दो लोगों का संयोजन है, आमतौर पर वे युद्ध करते हैं और समय-समय पर वे राष्ट्रीय या विश्व स्तर को प्राप्त करने के लिए ट्रॉफी चढ़ाई करते हैं जो वे प्राप्त करने में सक्षम हैं।
  • क्लास ऑफ़ क्लैंस के चरण 3 में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र
    3
    एक अच्छा कबीले नाम का आविष्कार करें अपने कबीले में नए सदस्यों को पाने के लिए, आपको एक कबीले का नाम खोजना चाहिए जो लोगों को आकर्षित करता है और उन्हें अपने कबीले का हिस्सा बनना चाहता है, जब नए सदस्य कलीसियों को शामिल होने की तलाश करते हैं। असाधारण कबीले के नाम केवल उन व्यक्तियों को दिखाई देंगे, जब किसी व्यक्ति को किसी विशिष्ट शब्द की खोज हो जाती है, जो कट्टर या सामान्य प्रकार के कबीले के नामों से बचने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • कुछ ताज़ा और रोमांचक बनाने की कोशिश करें और "द कलन ऑफ शॉक", "द बिग कबीन" या "द रीबेल डक्स" जैसे उबाऊ नामों से बचें। उसमें से कुछ भी नहीं
  • सबसे लोकप्रिय कुलों के नामों को देखें और कई प्रकार के नामों का आविष्कार करें, जो वाइकिंग युग के रेड राइडर कबीले की तरह लगते हैं। "एक जादूगर का धुआँ", "ड्रैगन की आंख" या "ग्रीन वल्किरी" जैसी कुछ भयानक और विशिष्ट चीज़ों की कोशिश करें। ये अच्छे नाम हैं
  • कुँहियों के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 4
    4
    अपने कबीले के लिए एक अच्छा प्रतीक बनाएं इसे एक प्रतीक देने का प्रयास करें जो कबीले के नाम के साथ चला जाता है उदाहरण के लिए, यदि आपका नाम "आतिशबाज़ी आगे" है, तो प्रतीक में नारंगी पट्टियों के साथ एक लाल पृष्ठभूमि हो सकती है। सुनिश्चित करें कि आपका प्रतीक यादगार और आंखों वाला है, इस तरह से लोग इसे एक पल में पहचान लेंगे। एक अच्छा प्रतीक नए सदस्यों को आकर्षित करने और अपने दुश्मनों के दिलों को डराकर बहुत मददगार हो सकता है।
  • कुँहियों के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 5
    5
    अपने कबीले का एक दिलचस्प वर्णन जोड़ें। अपने कबीले के एक दोस्ताना जीवनी लिखने के लिए कुछ समय ले लो, जो अपने उद्देश्य को व्यक्त करता है उदाहरण के लिए, यदि आप ट्राफियों का शिकार करने वाले एक कबीले चाहते हैं, तो अपनी जीवनी में रखें संभावित सदस्यों को आकर्षित करने के लिए आपके विवरण में पर्याप्त सार होना चाहिए, लेकिन यह इतना लंबा और जटिल नहीं होना चाहिए कि यह आकस्मिक सदस्यों को डराता है।
  • कुछ खिलाड़ी वर्णन में कबीले के नियमों को शामिल करना चुनते हैं, जबकि अन्य उन्हें अलग-अलग कबीले सदस्यों के लिए बाद में उपलब्ध होना पसंद करते हैं। जो भी आप चुनते हैं, यह आप पर निर्भर है आप नेता हैं!
  • विधि 2
    बोर्ड के सदस्य

    कुँहियों के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 6
    1

    Video: त्रिदलीय संघर्ष इतिहास संघ लोक सेवा आयोग uppsc bpsc व्याख्यान 27 त्रिपक्षीय संघर्ष के लिए वैकल्पिक

    अपने कबीले को सेट करें जिससे कि कोई भी शामिल हो सके। सबसे पहले, पर्याप्त सदस्यों को इसे सार्थक बनाने के लिए मुश्किल लगाना पड़ता है, लेकिन लंबे समय में धैर्य और दृढ़ता से फल पैदा होंगे। सदस्यों के अधिग्रहण के लिए अपने नए कबीले का सबसे अच्छा तरीका है कि "कोई भी शामिल हो सकता है" विकल्प चुनने के लिए, लोगों को पास से पहले पृष्ठभूमि की जांच न होने के बिना पास करने और सदस्य बनने की अनुमति दें। आप कई विकल्पों के साथ समाप्त होगा, लेकिन आप उन्हें बाद में कभी भी कास्ट कर सकते हैं।
    • यह संभावना है कि आप अपने रैंक के आधार पर एक समय के लिए लगभग पांच या दस सदस्यों के साथ रहेंगे। आपके रैंक जितना अधिक होगा, लोगों को शामिल होने में आसान होगा। यदि आप सदस्यों को जीतने में समस्याएं हैं, तो धैर्य रखें और खिलाड़ियों को धीमी गति से इकट्ठा करो, जब 20 तक पहुंचने के लिए तैयार हो जाएं, जो प्रगति का एक बिंदु हो। बहुत से लोग जुड़ना शुरू कर देंगे और जल्द ही आपके पास 50 या ज्यादा खिलाड़ियों के एक कबीले होंगे।
  • कुँहियों के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 7
    2
    मजबूत सदस्यों को स्वीकार करें एक बार जब आप शुरू करने के लिए अच्छी नींव हासिल कर लेते हैं, तो आप विन्यास को बदल सकते हैं और सबसे मजबूत खिलाड़ियों को चुनना शुरू कर सकते हैं, जिससे आपके कबीले में सुधार होगा। सुनिश्चित करें कि उनके पास मध्यम स्तर के मजबूत कुर्सियां ​​और पर्याप्त संख्याएं हैं यदि आप किसी को भी देते हैं, तो आप सदस्यों की सीमा तक पहुंच जाएंगे और आपको पता चल जाएगा कि आपके कबीले में कोई अच्छी रैंकिंग नहीं है। एक अच्छी नींव के साथ शुरू करना बेहतर है, अच्छे खिलाड़ियों के साथ एक छोटे से गठजोड़ करने के बजाय सभी नए खिलाड़ियों के साथ कुल गठबंधन की बजाय जो केवल एक कबीले से संबंधित होना चाहते हैं
  • कुछ खिलाड़ियों को पूर्व की ओर से बड़े अधिकार की पेशकश करके शुरू करना है, जबकि अन्य इसे व्यवसाय करने का एक बुरा तरीका मानते हैं। यह "टिड्डी" या खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए जाता है जो कुछ समय के लिए ही बंद रहते हैं और निष्क्रिय होते हैं। अपने कबीले में सुधार करने के लिए केवल मजबूत खिलाड़ियों को स्वीकार और बढ़ावा देना बेहतर है, इसे छोड़ने के लिए नहीं।
  • कुँहियों के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 8
    3
    सदस्यों को खोजने के लिए सामान्य चैट का उपयोग करें वहां आपको ऐसे कई खिलाड़ी मिलेंगे जो अभी तक किसी भी कबीले के सदस्य नहीं हैं। उन्हें आमंत्रित करें और उन्हें अपने कबीले में शामिल करने के लिए कहें, अपने कबीले के लिए अपने लक्ष्यों को समझाएं और उनसे जुड़ने के लाभों को बढ़ावा दें।
  • अपने कबीले को सबसे बड़ी और सबसे अच्छी शुरुआत देने के लिए अपने ट्रॉफी लीग में जितने भी हो सके उतने खिलाड़ियों को आमंत्रित करें। यदि आवश्यक हो, तो आप अपने वास्तविक जीवन के मित्रों को खेल और अपने कबीले में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं (इससे पहले कि वे अपने स्वयं के कबीले में शाखाएं शुरू करने से पहले)। अपने दोस्तों के साथ लड़ने में मजेदार हो सकता है
  • कुलों या उन लोगों के चारे की भर्ती करने की कोशिश न करें जो न केवल अपने कबीले को प्रभावित करते हैं, जब तक आप वास्तव में सदस्यों के लिए बेताब नहीं होते हैं। सामान्य चैट में बहुत से लोग अपने कबीले में बड़े या सह-नेता की स्थिति चाहते हैं, जो कि अगर वे अपनी शक्ति का दुरुपयोग करना शुरू करते हैं, तो यह खेल कम मज़ेदार बना सकता है
  • कुश्ती के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 9
    4
    विज्ञापन बनाओ। यूट्यूब टिप्पणी श्रृंखलाओं, संदेश बोर्डों और अन्य प्रकार के चैट में अपने कबीले को बढ़ावा देने के लिए आम बात है और ध्यान आकर्षित करने और नये सदस्यों को गुना में शामिल करने के लिए आम है। अगर आप नेता हैं, तो यह आपके कबीले को बढ़ावा देने और नए सदस्यों को इकट्ठा करने का काम है। शायद आपको इस नियम पर विचार करना चाहिए कि प्रत्येक सदस्य कई स्थानों पर पोस्ट करता है ताकि आपके कबीले को अभी भी बढ़ावा दिया जा सके और नियमित आधार पर सदस्यों को इकट्ठा करना जारी रहे।
  • Video: बहुजन संघर्ष दल के नेतृत्व में संविधान विरोधियों के खिलाफ जंगी प्रदर्शन

    कुश्ती के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 10
    5
    अपने कबीले में प्रवेश करने के लिए कठोर अस्वीकार करें कुलों का संघर्ष मज़ेदार होना चाहिए और यदि आप अपने स्वयं के कबीले को शुरू करने में परेशानी लेना चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह मजेदार खिलाड़ियों से भरा है जो गेम में अच्छे हैं, न कि उन घटिया खिलाड़ियों का हिस्सा जो दूसरों को हतोत्साहित करते हैं। यदि कोई खिलाड़ी दूसरों को परेशान करता है, तो असंगत है या नियम तोड़ता है, उसे कबीले से बाहर निकालना
  • विधि 3
    अपने कबीले को मजबूत करें

    क्लास ऑफ़ क्लैंस के चरण 11 में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र



    1
    अपने कबीले के लिए सख्त लेकिन दयालु नियम लिखें सभी समूहों को एक ही पृष्ठ पर रखने के लिए और बुरे बीज को बाहर निकालने के ठोस कारण होने के लिए नियमों में बहुत महत्वपूर्ण हैं। छोड़ दो चेतावनी ने कहा कि किसी भी नियम को तोड़ने वाले को निष्कासित कर दिया जाएगा, तो ऐसा होने पर सजा के साथ आगे बढ़ें। ऐसा होने पर एक बार यह भविष्य में फिर से हो जाएगा। आपको लोहे के हाथ से शासन करना होगा।
    • सुनिश्चित करें कि आपके नियम लागू होते हैं और वे विशिष्ट हैं आप कह सकते हैं कि जो व्यक्ति "आलसी" है, वह समझना कठिन है और यदि कोई व्यक्ति दूसरों की तुलना में आलस्य की अलग परिभाषा को संभालता है, तो यह आपके अधिकार को कमजोर कर सकता है। अपने नियमों और आपकी चेतावनियों के साथ विशिष्ट रहें
    • आम नियमों में उन शामिल होते हैं जो बुरे शब्दों को निषिद्ध करते हैं, जिन्हें हर किसी को कट्टर युद्धों को सफल बनाने के लिए निश्चित समय पर हर किसी के भाग लेने के लिए दोनों हमलों और नियमों को करने की आवश्यकता होती है।
  • कुश्ती के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 12
    2
    एक मजबूत रक्षात्मक रणनीति स्थापित करें अच्छे गुटों में एक चीज समान है: मजबूत रक्षात्मक नेटवर्क सबसे पहले, एक बचाव की स्थापना करें और सुनिश्चित करें कि आप जमा वस्तुओं को अच्छी तरह से बचाव करते रहें। मोर्टार टाउन हॉल और बाहर तोपों के पास ही रहना चाहिए। बस किसी ऐसे व्यक्ति पर हमला करें जिसे आप जानते हैं कि आप संभाल सकते हैं। व्यक्तिगत खिलाड़ियों के मिशन पैसे को हरा करने के लिए आप निवेश करेंगे पैसे का औचित्य नहीं करते।
  • अपने सबसे कीमती संपत्ति के आसपास हथियार और दीवारें रखें यदि आप किसी अन्य व्यक्ति पर हमला करते हैं, तो सहायता के रूप में आप अपने बेस के चारों ओर एक दीवार भी बना सकते हैं। आप अपने बचाव के आसपास एक सैन्य शिविर, बैरकों और बिल्डर झोपड़ियों को रख सकते हैं, उन्हें लगातार अद्यतन करने के लिए समय निकाल सकते हैं
  • कुश्ती के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 13
    3
    अपने कबीले के सदस्यों को बुद्धिमानी से बढ़ावा दें कभी-कभी खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण है या लोगों को अपने कबीले के साथ खेलना ऊब सकता है और अधिक जिम्मेदारियों के साथ एक समूह का हिस्सा बनना पसंद करता है। यदि वे सक्रिय और ईमानदार हैं और अपने कबीले में कम से कम एक महीने के लिए हैं तो अपने सदस्यों को बुजुर्गों को बढ़ावा दें। यदि वे विश्वसनीय हैं या यदि आप वास्तविक जीवन में व्यक्ति को जानते हैं तो उन्हें सह-नेताओं को बढ़ावा दें पदोन्नति वाले सदस्यों को कुछ कार्य दें
  • मुफ्त प्रचार न दें, जब तक कि आप नए सदस्यों के लिए वास्तव में हताश न हों। कुछ ट्रोलल्स कुलों में शामिल होना पसंद करते हैं, सह-नेता बन जाते हैं और फिर हर किसी को फेंक देते हैं। यह मजेदार नहीं है केवल लोगों को वास्तविक जीवन में जानने के लिए सह-नेताओं के रूप में एक तख्तापलट का जोखिम कम करने के लिए प्रोत्साहित करें
  • निष्क्रिय खिलाड़ियों को कास्ट करें ऐसे सदस्यों को निकाल दें जो सक्रिय नहीं हैं (जिन्होंने दो या तीन युद्धों में भाग नहीं लिया है और जो दान नहीं करते हैं)।
  • कुश्ती के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 14
    4
    एक अच्छी सेना दान प्रणाली की स्थापना अपने सदस्यों से एक सप्ताह में एक निश्चित संख्या में सैनिकों को दान करने और कबीले की आकांक्षा के लिए उसी राशि का दान करने के लिए कहें।
  • कुश्ती के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 15
    5
    आप जीत सकते हैं युद्ध शुरू करो। एक कबीले नेता होने के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात कबीले युद्धों को ठीक से प्रबंधित कर रहा है यदि आप अपने कबीले को हारते हैं, तो कई सदस्य इसे छोड़कर दूसरे से जुड़ेंगे। अन्य कबीले को मारने और लूट के लिए जाने के लिए कहने से ज्यादा मज़ा नहीं है। आपको सभी सदस्यों को 600 किलो लूट के लिए बोनस देना होगा।
  • युद्ध से पहले योजना बनाने के लिए अपने कबीले से प्रभावी ढंग से संवाद करें और यह सुनिश्चित करने के लिए सदस्यों से पूछें कि वे दोनों हमलों और अन्य विशिष्ट रणनीतिक योजनाएं करें।
  • विधि 4
    एक अच्छे नेता बनें

    कुलों का संघर्ष चरण 16 में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र
    1
    चैट में बहुत सक्रिय होने की कोशिश करें मैत्रीपूर्ण रहें, उनके बारे में कबीले के नियमों के बारे में और अन्य विषयों के बारे में भी चर्चा करें, जैसे खेल हर किसी को एक संदेश एप्लिकेशन प्राप्त करने के लिए कहें, जैसे कि समूहमैके, ताकि वे गेम चैट में प्रवेश किए बिना कबीले युद्धों के बारे में बात कर सकें। यह एक प्रभावी नेतृत्व उपकरण हो सकता है
    • अपने कबीले की राय भी सुनना सुनिश्चित करें, विशेष रूप से बड़ों संभव होने पर आम सहमति तक पहुंचने का प्रयास करें, लेकिन भूल न करें कि यदि आवश्यक हो, तो अंतिम निर्णय लेने का आपका काम है।
  • कुश्ती के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 17
    2
    उदाहरण के लिए नेतृत्व करें यदि आप जो उपदेश करते हैं, उसका अभ्यास न करें तो आप जल्दी से सदस्यों को खो देंगे यदि आपके पास बुरे शब्दों के खिलाफ एक नियम है और उनसे कहना शुरू करें, तो आप जल्द ही एक विद्रोह का सामना करेंगे। संकेत किए गए समय पर प्रकट करें, आप क्या करते हैं, आप क्या करेंगे और अपने आप को एक अच्छे नेता बनाने के लिए बनाए गए नियमों का पालन करें।
  • क्लोन के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 18
    3
    तय करें कि आप सह-नेताओं को नामित करेंगे। कुछ खिलाड़ियों के सह नेताओं को बढ़ावा देने के खिलाफ एक सख्त नियम है और कबीले के अनन्य नियंत्रण को पसंद करते हैं। यह एक तख्तापलट की संभावना को समाप्त करता है, जिसमें कोई आपके कबीले लेता है और हर किसी को शुरू करने के लिए फेंकता है वैकल्पिक रूप से, कुछ खिलाड़ियों को लगता है कि ये तीन या चार सह-नेताओं तक का आधार इकट्ठा करने के लिए एक प्रभावी कमांड रणनीति है जो आप पर भरोसा करते हैं और ये केवल 10 स्तर दूर हैं।
  • यदि आप सह-नेताओं को खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे लंबे समय तक आपके साथ खेले हैं और उन्होंने कबीले के लिए पर्याप्त संख्या में सैनिकों को दान किया है। नियमों में जोड़ें ताकि सभी को स्पष्ट रूप से पता होना चाहिए कि प्रोमोशन कैसे काम करते हैं।
  • कुश्ती के संघर्ष में एक सफल कबीले का शीर्षक चित्र 1 9

    Video: संघर्ष कालीन भारत लोदी वंश

    4
    सक्रिय और समझें अपने कबीले को जीवित रखने के लिए, आपको सक्रिय होना चाहिए। हर दिन खेलना और अपने कबीले को ठीक से देखने की कोशिश करें।
  • यह एक रचनात्मक राय प्रदान करता है सदस्यों को चेतावनी देने के बाद, कुछ असफल आक्रमण दोहराएं और उन्हें सिखाने की कोशिश करें कि वे बेहतर कैसे कर सकते थे। उदाहरण के लिए, यदि कोई सेना पी.ई.के.के.ए. का इस्तेमाल करता है, तो उन्हें अगली बार ड्रैगन सेना का इस्तेमाल करने की कोशिश करें, क्योंकि यह अधिक प्रभावी होगा
  • क्लोन के संघर्ष में एक सफल कबीले चलाने वाला शीर्षक चित्र 20
    5
    धीरज रखो आपका कबीले तुरंत अन्य गुटों पर हमला शुरू नहीं करेगा और खेल के पहले पंद्रह मिनट में वर्चस्व हासिल करेगा। आपको लंबे समय के लिए तैयार करना होगा और प्रतीक्षा करें जब आप धीरे-धीरे नए सदस्यों को प्राप्त करेंगे। चीजें दौड़ने से पहले अपने नए कबीले का समय दें और एक प्रभावी वकालत नेटवर्क बनाने और नए सदस्यों को जीतने से पहले कट्टर पर ध्यान केंद्रित करें। युद्ध शुरू करना रोमांचक है, लेकिन जब तक आप एक प्रभावी आधार बनाने में कामयाब नहीं हो जाते हैं और आप आवश्यक सदस्यों को इसे सार्थक बनाने के लिए प्राप्त कर चुके हैं।
  • टाउन हॉल के साथ जल्दी मत करो शुरुआती खिलाड़ियों को टाउन हॉल इमारत की परियोजना को जल्दी करने की प्रवृत्ति होती है, जिससे वह सब कुछ गलत कर सकती है। इसके बजाय, यह गोदाम में सब कुछ बढ़ाता है और फिर टाउन हॉल को अद्यतन करता है।
  • युक्तियाँ

    • उन खिलाड़ियों को बढ़ावा दें जो बहुत दान करते हैं और सक्रिय हैं।
    • आपको सक्रिय होना चाहिए और हमेशा भर्ती करने का प्रयास करना चाहिए। इससे आपके कबीले तेजी से बढ़ेगा
    • अन्य खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए अपने कबीले का वर्णन करने के लिए स्टिकर का उपयोग करें।
    • साथ ही परिपक्व होने में आपकी सहायता करने के लिए दूसरों को आमंत्रित करके आम चैट में स्टिकर का उपयोग करें।
    • कबीले दैनिक से उचित मेल भेजने के लिए बेहतर है
    • दिलचस्प होने की कोशिश करें और हमेशा अपने कबीले भागीदारों को प्रोत्साहित करें।
    • उच्च स्तर के खिलाड़ियों की तलाश करें वे आपके कबीले में बहुत कुछ सहयोग कर सकते हैं
    • यदि आपके पास बहुत सारे सदस्य हैं, तो आप चाहते हैं कि आपके कबीले को बेहतर विकसित करना और आप पर भरोसा या कोई दूसरा खाता होना चाहिए, आप एक खदान बना सकते हैं! खदान छोटे कुलों हैं और आप वहां कम कमजोर लोगों को आश्रय कर सकते हैं ताकि जब वे बड़े हो जाएं तो आप उन्हें बेहतर कबीले तक बढ़ावा दे सकते हैं।

    चेतावनी

    • आपने कभी महत्वपूर्ण, विश्वसनीय या सक्रिय सदस्य नहीं डाला।
    • अविश्वसनीय या निष्क्रिय सदस्यों को कभी भी बढ़ावा न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com