ekterya.com

डार्क साल्सा में वृषभ दानव को कैसे पराजित किया जाए

खेल शुरू करते समय, अंधेरे आत्माओं के लिए अनुचित लग सकता है मौत हर कोने के चारों ओर लटकती है और मालिकों को दूर करने के लिए लगभग असंभव है। और टॉरस डेविल, जिसे आप खेल की शुरुआत में सामना करते हैं, कोई अपवाद नहीं है। नए लोगों के लिए, इस राक्षस में कोई कमजोरियां नहीं हैं, लेकिन यदि आप इस गाइड का पालन करते हैं, तो आप उसे समस्याओं के बिना हारेंगे।

नोट: डार्क सोल्स एक एक्शन आरपीजी है जो PS3 और Xbox 360 के लिए उपलब्ध है, लोकप्रिय दानव आत्माओं की अगली कड़ी है।

चरणों

सामान्य तैयारी

डार्क साउल्स चरण 1 में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला इमेज
1
उस क्षेत्र का पता लगाएं जहां वृषभ है वृषभ राक्षस आप का सामना करने वाला दूसरा मालिक है, और इसलिए, यदि आप "अनन्त बर्र्ग" के माध्यम से पथ का अनुसरण करते हैं, तो इसे खोना बहुत मुश्किल होता है। एक बार जब आप "मरे Burg" पर आग बारी पुल होलोज़ को हवा देने firebombs गुजर रहा है, बड़ा सीढ़ियों पर चढ़ने और शहर को पार टावर अंत है कि तक पहुँचने के लिए। दूसरी मंजिल पर कोहरे की एक दीवार होगी - शैतान दरवाजे को पार कर जाएगा, लेकिन सावधान रहना, जब तक आप उसे हरा नहीं देते तब तक आप वापस नहीं जा सकते, इसलिए तैयार रहें।
  • डार्क साउल्स स्टेप 2 में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला इमेज
    2
    वृषभ का सामना करने के लिए तैयार चाहे आप जो भी विधि चुनते हैं, आपके पास शक्ति और निपुणता का एक अच्छा स्तर होना चाहिए, क्योंकि आप पूरी लड़ाई में कताई और चलेंगे। अन्यथा, आप भी (लगभग 20 है) के साथ कई firebombs मिल सकता है, आप खरीद सकते हैं जो व्यापारी जो "मरे Burg" कैम्पफायर के पास में दो होलोज़ के अधीन है।
  • डार्क साउल्स स्टेप 3 में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला इमेज
    3
    कोहरा दरवाजा के माध्यम से दर्ज करें आप अपने आप को एक पुल पर मिल जाएंगे जो अलग हो रहा है और आप एक टावर और सीढ़ी और दो हॉलोज़ के साथ आपके पीछे एक टॉवर देखेंगे।
  • डार्क साउल्स स्टेप 4 में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला इमेज
    4
    अपने पीछे टॉवर के पास वाले हॉलोज को मार डालो वृषभ लड़ने जब आप इन होलोज़ चकमा करने के लिए थोड़ा मुश्किल है, और दो तरीकों आप इसे टावर वे देखभाल कर रहे हैं प्रयोग किया जाता है को मारने के लिए उपयोग कर सकते हैं, तो मारे गए उन्हें अपने सबसे अच्छा विकल्प है। सीढ़ियों तक जाएं और दोनों को मार दें।
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला चित्र शीर्षक चरण 5
    5
    पुल के केंद्र की ओर चलें कुछ बिंदु पर वृषभ राक्षस का आगमन सक्रिय हो जाएगा, जो आपके सामने टॉवर जीत जाएगा।
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से छवि चरण 6
    6
    वह पीछे के टॉवर तक चलता है और एक बार जब वह निर्णय करता है कि उसे मारने के लिए किस पद्धति का उपयोग करना है
  • विधि 1
    आग लगानेवाला बम

    Video: देखो कैसे प्राकृतिक साल्सा नृत्य

    डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से छवि चरण 7
    1
    टॉरस को मारने के लिए आग लगानेवाला बम का उपयोग करें यह विधि सबसे आसान है, लेकिन यह सबसे लंबा भी है
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से छवि चरण 8
    2
    पहले टॉवर के लिए भागो और शीर्ष पर सीढ़ियों पर चढ़ाई शैतान टॉवर के पैर में आपके लिए इंतजार कर रहा होगा
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से छवि चरण 9
    3
    किनारे पर जाएं और नीचे देखें।
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हार का शीर्षक चित्र 10
    4
    अपने Xbox 360 नियंत्रण पर सही जोस्टिक का उपयोग करके वृषभ पर अपनी जगहें सेट करें
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से छवि चरण 11
    5
    आग लगानेवाला बम का चयन करें और इसे अपने Xbox 360 नियंत्रण पर एक्स बटन दबाकर शैतान में लॉन्च करें। इससे जानवरों को थोड़ा और विस्फोट हो जाएगा।
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से चित्र चरण 12
    6
    वह जल्दी से सीढ़ियों तक और टॉवर का एक तिहाई से नीचे चला जाता है यह एक और बम फेंकने के लिए आकर्षक हो सकता है, यह समय लगता है और शैतान जल्दी से मार सकते हैं, या टॉवर से गिर सकती है और आप थोड़ा आगे बढ़ने पर बम फेंक देते हैं।
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से छवि चरण 13
    7
    तीर की तरफ कूदने के लिए राक्षस की प्रतीक्षा करें और वापस नीचे जाएं। राक्षस विश्वास करता है कि आप अभी भी वहां हैं, जब आप देखते हैं कि आप नहीं हैं, तो आप पुल पर लौट आएंगे।
  • डार्क साउल्स स्टेप 14 में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला इमेज
    8
    टॉवर का पिछला भाग लें और इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक आप टॉरस को नहीं मार देते। यह थोड़ा समय ले सकता है, लेकिन यह तरीका सबसे आसान और नए लोगों के लिए सबसे सुरक्षित है।
  • विधि 2
    हमलों का शुभारंभ

    डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से छवि चरण 15
    1
    दानव दिखाई देने के बाद जल्दी से टॉवर पर वापस चले जाएं।
  • डार्क साउल्स स्टेप 16 में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला इमेज



    2
    टावर के ऊपर सीढ़ी चढ़ो। वृषभ आपके लिए टावर के नीचे इंतजार कर रही है।
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से छवि चरण 17
    3
    किनारे पर जाएं और वृषभ के सिर पर कूदो।
  • डार्क साउल्स स्टेप 18 में द टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला इमेज
    4
    हमले बटन के रूप में आप गिरने कर रहे हैं, यह अपने चरित्र स्वास्थ्य अंक की एक बड़ी राशि को हटाने वृषभ के सिर मारा कर देगा (360 नियंत्रण का अधिकार जॉयस्टिक) दबाएं।
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से छवि चरण 1 9
    5
    वृषभ के पंजे से बचें अपने हमले को पूरा करने के बाद, आप द्वार और दानव के बीच फंसे होंगे। यदि आप राक्षस के पैरों के माध्यम से जल्दी से रोल करते हैं, तो आप किसी भी क्षति के बिना बच सकते हैं। सीढ़ियों पर चढ़ने की कोशिश मत करो क्योंकि राक्षस आपको शीर्ष पर पहुंचने से पहले मारेंगे।
  • डार्क सोल्स में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला चित्र शीर्षक 20
    6
    दूसरी ओर भागो, पुल के अंत में और फिर वापस। राक्षस आप का पीछा जल्दी होगा, इसलिए जब आप पुल के अंत तक पहुँचते हैं, अपने पैरों के बीच जल्दी से रोल करें और टॉवर पर लौटें
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला चित्र शीर्षक 21
    7
    सीढ़ी पर चढ़ो और इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक कि आप इसे हारने के लिए नहीं करते। यह एक बहुत ही मुश्किल विधि है, जब से तुम आग लगाने वाला बम की विधि की तुलना में लंबे समय तक दानव के पास होगी, लेकिन क्योंकि वे एक हमले के साथ और अधिक नुकसान करते हैं, लड़ाई तेज हो गया है और अन्य दुश्मनों के लिए अपने सभी बमों को बचाने के।
  • विधि 3
    इसे गलत बनाएं

    यह वृषभ दानव के लिए आत्महत्या का एक और तरीका है।

    डार्क सोल्स में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला चित्र शीर्षक 22
    1
    पिछले विधि में उल्लिखित उसी किनारे के पास अपने आप को स्थिति से प्रारंभ करें आप पर हमला करने के लिए दानव तुरुस की प्रतीक्षा करें
  • डार्क साउल्स स्टेप 23 में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला इमेज
    2
    Deslizándote उसके पैरों के माध्यम से चकमा और यह विपरीत किनारे बालक (आप और वैक्यूम के बीच दानव के साथ) पर थोड़ी देर के टक्कर मार दी। एक अच्छा मौका है कि वह फिर से कूद जाएगा, उसकी मौत की ओर।
  • विधि 4
    वृषभ के आत्महत्या

    डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से छवि चरण 24
    1
    यह दानव वृषभ को उस तरफ पुल के क्षेत्र में आकर्षित करता है जहां यह बिखर जाता है। यह बाईं ओर पुल के केंद्र के पास है आपको अपने टॉवर पर चलना पड़ सकता है और फिर शैतान के पैरों के बीच रोल करना पड़ सकता है ताकि आप उस जगह पर पीछा कर सकें।
  • डार्क साउल्स स्टेप 25 में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला इमेज

    Video: साल्सा नृत्य तकनीक: साल्सा नृत्य: पुरुषों के चमकता युग्म

    2
    जब तुम्हारे पास राक्षस चल रहा है तो पुल के किनारे के पास खड़े हो जाओ।
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हार का शीर्षक चित्र 26
    3
    राक्षस पर हमला करने के लिए रुको और वापस बारी यदि आपने इसे सही तरीके से किया है, और राक्षस सही जगह पर है, तो अपने डेक की जड़ता उसे पुल के किनारे पर भेज देगी जिससे वह तुरंत नष्ट हो जाएगी। यह विधि बहुत मुश्किल है यदि आप मरना नहीं चाहते हैं, तो इस पद्धति का प्रयास न करें। हालांकि, इसकी कठिनाई के बावजूद, यह कोशिश करना लायक है क्योंकि इससे लड़ाई बहुत तेज हो जाती है और हास्य का स्पर्श देती है।
  • विधि 5
    घुड़दौड़ का घोड़ा (गार्ड टॉवर) में हॉलोज़ के साथ राक्षस टॉरस को मार डालो

    डार्क सोल्स में टॉरस डेमन बॉस को हारना शीर्षक से चित्र चरण 27
    1
    यह एक शॉट प्राप्त करता है ऐसा करने के लिए, आपको दो बार बंदूकधारियों के शीर्ष पर दो बंदूकधारियों को गोली मारनी होगी ताकि आप कई बार गोली मार सकें।
  • डार्क सोल्स में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला चित्र शीर्षक 28
    2
    पुल पर जाएं एक बार जब निशानेबाजों ने तुम्हें गोली मार दी है, तब तक पुल को पार करें जब तक वृषभ राक्षस बाहर नहीं आ जाएगा।
  • डार्क साउल्स में टॉरस डेमन बॉस को हराया जाने वाला इमेज शीर्षक चरण 2 9

    Video: साल्सा नृत्य मार्गदर्शन सहायता - 36 आंदोलनों

    3
    Zigzags। एक बार जब दानव वृषभ पुल पर है, snipers आप शूट करते समय आप सामने करने के लिए या वृषभ दानव के तहत वापस अध्यक्षता करते हैं। नौसेना उसे गोली मार देंगे जब तक राक्षस मर गया तब तक दोहराएं। यह करना मुश्किल है, लेकिन यह देखने के लिए मज़ेदार है कि वृषभ दानव अपने ही साथियों द्वारा किस तरह से गोली मारता है।
  • युक्तियाँ

    • वृषभ राक्षस को मारने का एक आसान तरीका है कि दानव ने आत्महत्या कर ली पुल के किनारे पर खड़े हो जाओ और इसे आप को मारा ज्यादातर समय, जब आप उसे मारते हैं तो वह भी गिर जाएगी। आप भी मर जाएंगे, लेकिन आपको उसे मारने का श्रेय मिलेगा और जब से वह मालिक है, वह फिर से नहीं दिखाई देगा। आप पुल पर लौटने और उन्हें उठाकर अपनी आत्माओं को ठीक कर सकते हैं।
    • आप स्वास्थ्य ठीक करने के लिए की जरूरत है, पहुँच से बाहर होने के लिए इस पोशन ले, या इंतजार जब तक आप टॉवर के शीर्ष पर हैं करने के लिए प्रतीक्षा करें, और आप सेकंड के एक जोड़े होगा इससे पहले कि आप पर हमला करने के लिए कूद।
    • उकसाने वाली बमों, जादू और तीखा का उपयोग करने के बजाय वृषभ के खिलाफ बहुत प्रभावी हैं।
    • ब्लैक जलाशयों के बम सामान्य से अधिक घातक हैं, इसलिए यदि आप उन पाएंगे, यदि आप बम विधि का उपयोग करते हैं तो आपकी लड़ाई बहुत सरल होगी।
    • यदि आप टॉरस के पास फंस रहे हैं, तो अपनी ढाल के साथ अपने हमलों को रोकने की कोशिश करें। इससे आपकी सभी शक्ति कम हो जाएगी और संभवत: कुछ स्वास्थ्य को दूर कर दें, लेकिन आप हमले से सभी क्षति प्राप्त करने से बचेंगे।
    • उग्र बांस को उड़ा देने वाले हॉलोज को मारना इन बमों को खरीदने के बिना प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका है। इसके अलावा, यदि आपके पास मानवता है तो यह बहुत संभावना है कि आप उन्हें पाने के लिए होलोज को लूट कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • डार्क साल्स खेल मुश्किल है। इसके लिए बहुत सारे धैर्य और प्रयास की आवश्यकता होती है, इसलिए यदि आप अपनी पहली कोशिश पर मर जाते हैं तो उदास मत बनो।
    • किसी भी समय पुल के किनारे के करीब होने से बचें, जब तक आप टॉरस के लिए आत्महत्या करने की योजना नहीं बना रहे हैं। यदि आप सावधान नहीं हैं, तो टॉरस राक्षस के हमले अक्सर पुल से आपको दस्तक देगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Xbox 360 या PS3
    • खेल अंधेरे आत्माओं
    • आग लगानेवाला बम
    • समय
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com