ekterya.com

राक्षसों से छुटकारा पाने के लिए

इन अलौकिक संस्थाओं का अस्तित्व दुनिया के विभिन्न धर्मों और संस्कृतियों द्वारा मनुष्य की शुरुआत से जाना जाता है। वे इंद्रप्रस्थ आत्माओं के रूप में जाना जाता है। आत्माओं और भूतों के सभी विभिन्न प्रकारों में, राक्षसी गतिविधियां नायाब हैं और अक्सर सबसे अधिक भयानक यदि आप अपने व्यक्तिगत स्थान के बारे में अविश्वसनीय महसूस करते हैं या आपको अलौकिक से निपटने के तरीके के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें।

चरणों

विधि 1
राक्षस की पहचान करें

गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
उलझन में रहें लंबी अवधि के लिए भूत के बारे में मुश्किल बात यह है कि आप वास्तविकता और कल्पना के बीच धारणा को खोना शुरू करते हैं। यहां तक ​​कि प्रामाणिक अभिलेखों में भी गतिविधियों के लिए सामान्य स्पष्टीकरण हो सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक दैट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 2
    2

    Video: ब्रह्मराक्षस क्या होते है ? कौन होते है ? What is Brahmarakshas? Who is that?

    मूड में असामान्य परिवर्तनों पर ध्यान दें। एक राक्षस अपने उद्देश्य के साथ खेलना पसंद करती है यह स्पष्ट रूप से प्रकट नहीं होता जब तक आप यह नहीं जानते कि हर कोई कमजोर है। इसलिए अगर एक शांत और शांतिपूर्ण घर बहुत निराश हो जाता है या यदि कोई विशिष्ट व्यक्ति आपके जीवन में बहुत ही गहरे रास्ते पर जा रहा है, तो आपको इसके लिए ध्यान देना होगा।
  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपसामान्य गतिविधियों के लिए सतर्क रहें राक्षस शक्तिशाली आत्माएं हैं मानव आत्माओं के विपरीत, जो ऊर्जा की एक बड़ी मात्रा को अवशोषित करने की आवश्यकता होती है, उन्हें वस्तुओं, सिग्नल, टेलीपोर्टेशन, फेंकने और यहां तक ​​कि ऑब्जेक्ट्स के उत्थान जैसी भयानक घटनाओं का निर्माण करने के लिए बहुत कम या कुछ भी नहीं होता। चरम मामलों में वे खुद को कोहरे के काले आंकड़े के रूप में प्रकट करने में सक्षम होते थे या स्वयं के दहन पैदा करते थे।
  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    आवाज़ों की तलाश करें और जो सामान्य से बाहर हैं अक्सर, डिजिटल रिकॉर्डर (ईवीपी) पर राक्षसों पर कब्जा कर लिया जा सकता है क्योंकि कोई बात कर रहा है, हँस रहा है और यहां तक ​​कि बढ़ती है। वे सड़े हुए मांस या सल्फर की भयानक गंध का पता लगा सकते हैं।
  • विधि 2
    शैतान से बचाओ

    गेट रिड ऑफ डेमनस स्टेप 5 नामक छवि
    1
    अपने निजी क्षेत्र को साफ करें यदि आपका घर एक आपदा है, तो यह एक गंदे और अप्रिय वातावरण पैदा करेगा, जो शैतान की अभिव्यक्तियों को लाभ पहुंचाता है।
  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स चरण 6
    2



    अपने आध्यात्मिक संरक्षण बनाएँ किसी भी भावना से निपटने से पहले, संदेहपूर्ण या नहीं, अगर आपके पास राक्षसी कब्जे की संभावना को कम करने या अपने आप को चोट पहुंचाने के लिए कुछ प्रकार की मानसिक सुरक्षा है, तो यह अधिक सुरक्षित है।
  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 7 नामक छवि
    3
    ऐसी वस्तुएं छुटकारा दें जो बहुत नकारात्मकता या खराब वाइब्स पैदा कर सकती हैं अगर आपको लगता है कि किसी भी ऑब्जेक्ट के बारे में कुछ अजीब या अजीब है और आपके पास कोई अच्छी भावना नहीं है, तो अपनी सहजता का पालन करें और इससे छुटकारा पाएं।
  • Video: शत्रु का विनाश पल भर में । शत्रु नाशक टोटका । शत्रु से छुटकारा

    गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 8 नामक छवि
    4
    अपने क्षेत्र को शुद्ध करें अपने क्षेत्र को तैयार करें और जो भी आप पसंद करते हैं, जैसे धूप, मोमबत्तियां, क्रिस्टल या जो भी आप अपनी जगह को शुद्ध करना चाहते हैं, उसके साथ आध्यात्मिक वातावरण बनाएं। एक स्वच्छ दुनिया भर में इस्तेमाल किया एक शक्तिशाली तरीका है
  • गेट रिड ऑफ़ डेमन्स स्टेप 9 नामक छवि
    5
    निर्वासन का एक गंभीर अनुष्ठान करना यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है। आप कोई अनुष्ठान कर सकते हैं, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप पूरी तरह अकेले नहीं हैं और आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।
  • गेट रिड ऑफ़ डेमनस स्टेप 10 नामक छवि
    6
    दानव को कम मत समझो शैतान को मूर्ख मत समझो - वह आप से अधिक चालाक हो सकता है और वापस आ सकता है। यदि आप करते हैं, तो आपको पेशेवरों से मदद की आवश्यकता हो सकती है
  • 7
    धन्य वर्जिन मैरी की पवित्र रोशनी को पढ़कर अपने आप को राक्षसों से बचाओ जब पवित्र रोज़ा प्रार्थना की जाती है, तो यह शैतान को बहुत ज्यादा डरता है और यह संभव है कि वे राक्षसों से आपकी रक्षा करेंगे।
    • जाओ और एक भूरे रंग की कड़ाही पर डाल दिया इन में से किसी एक का अनुग्रह की स्थिति में, बुरी आत्माओं को भी पीछे हटता है और राक्षसों से छुटकारा दिलाता है।
      गेट रिड ऑफ़ डेमनस स्टेप 11 नामक छवि

    युक्तियाँ

    • राक्षसों की बेहतर समझ पाने का मनोविज्ञान एक शानदार तरीका है इसमें असाधारण प्राणियों के बारे में धार्मिक, धार्मिक और गुप्त ग्रंथ शामिल हैं

    चेतावनी

    • फिर, डर मत दिखाओ! यहां तक ​​कि अगर आपको डर लगता है, तो जितना संभव हो उतना शांत रहने की कोशिश करें, क्योंकि ये संस्थाएं आपके डर पर फ़ीड करती हैं और और भी बढ़ती हैं।
    • इस अकेले का सामना न करें यह एक जोखिम भरा कदम है और अगर आपको अपना अधिकार प्राप्त करने की कोशिश करता है तो वह बुरी तरह खत्म हो सकता है
    • इन आत्माओं के साथ बातचीत करने या बातचीत करने का प्रयास न करें यहां तक ​​कि राक्षसों में अनुभव वाले लोग भी इसे अंतिम उपाय के रूप में छोड़ देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com