ekterya.com

कैसे एक वृषभ औरत को आकर्षित करने के लिए

क्या आप 20 अप्रैल और 20 मई के बीच पैदा हुए एक महिला में रुचि रखते हैं? तो यह वृषभ का चिन्ह है अगर आपको लगता है कि आप इसे केवल एक रात के लिए चाहते हैं, तो आप बहुत गलत हैं! इससे पहले कि आप यह भी जानते हों, आप अपने नेटवर्क में फंस जाएंगे। यदि आपके पास इसे सुलझाने के लिए पर्याप्त हिम्मत है, तो इसे केवल आपको देखने के लिए पढ़ें

चरणों

भाग 1

आपका ध्यान प्राप्त करें
छवि शीर्षक सेडुस टॉरस वूमन चरण 01
1
धीरज रखो वीनसियन प्रेम की इस देवी को वास्तव में एक बात पसंद है वह किसी को उसके पास जाने नहीं देगा यही कारण है कि आपको रोगी होना चाहिए। आप उसे एक तीव्र नज़र और एक विशेष रूप से मजबूत पेय के साथ भ्रम नहीं कर पाएंगे। इसे पसंद करने के लिए, आपको अपना समय लेना चाहिए यह इसके लायक होगा!
  • दोस्ती क्षेत्र में बहुत गहरी होने के बारे में चिंता न करें। यह प्रलोभन का एक आवश्यक हिस्सा है। अपने बिस्तर पर आने से पहले आपको विश्वास की बुनियाद विकसित करने की आवश्यकता होगी क्या आप वाकई एक महिला को अलग तरीके से व्यवहार करना चाहते हैं?
सेडस टॉरस वूमन स्टेप 01 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • एक कन्या पुरुष चरण 05 को शीर्षक वाली छवि
    2
    इसे काटें ऐसा है कि आप दोस्ती ज़ोन में पड़ने से कैसे बचेंगे! उसे दिखाओ कि आप उसे एक सज्जन तरीके से प्यार करते हैं उसके फूल लाओ, उसे एक पत्र लिखें, उसे गाल पर चुंबन दें, जब अलविदा कहें, उसे आप के बारे में सोचें, उसे सबकुछ दे दो, लेकिन उसे और अधिक चाहिये छोड़ दें। क्या आपको याद है कि आपके दादा दादी के बारे में क्या बात है? नोट्स लेना शुरू करें
  • जब आप फूल लाते हैं, तो यह अच्छी तरह से करते हैं। सुंदर चीजों की तरह वृषभ महिलाएं पता करें कि आपके पसंदीदा लोग कौन हैं और उन्हें एक शर्मीली नोट के साथ भेजें अपनी परिपक्वता, आपके आर्थिक स्तर और आपके इरादों को दिखाकर अपनी रुचि को जगाएं
    एक मीन लड़की कदम 14 शीर्षक शीर्षक छवि
  • इमेज का शीर्षक है `ए Comfort a Girl स्टेप 09`
    3
    उसे सुरक्षित महसूस करने में सहायता करें इस देवी को कुछ विश्वास समस्याएं हैं, कम से कम कहने के लिए वह एक प्रेमी चाहता है जो पता है वह कितना अद्भुत है और वह आपको बताने के लिए तैयार है! तो उसे कुछ तारीफ दें - बस यह सुनिश्चित करें कि वे वास्तविक हैं! उसे पता है कि आप कितने विशेष सोचते हैं, वह उसे आपके लिए तेजी से खोल देगा
  • नकारात्मक होने से बचें क्या आप बिल्ली और माउस खेल या कुछ संकेतों का दिलचस्प खेल जानते हैं? ठीक है, यह वृषभ पर लागू नहीं होता है। वह मानसिक खेलों के बजाय एक और अधिक प्रत्यक्ष और निर्णायक दृष्टिकोण पसंद करते हैं। इसके अलावा, से बचें निश्चित रूप से उसे भावनात्मक रूप से कमजोर महसूस करने और उसकी मंजूरी जीतने के लिए अनुचित हो जाना चाहिए। यह एक ऐसा कार्य है जो आपको इसे पहुंचने का कोई मौका खो देगा।
  • छवि शीर्षक सेडुस टॉरस वूमन चरण 04
    4
    अविश्वास को प्रेरित न करें वृषभ महिलाओं की एक मजबूत पक्ष है, बहुत जिम्मेदार हैं, भरोसेमंद और उनके सिद्धांतों के लिए फर्म पकड़। यदि आप उसे लगाए छोड़ देते हैं, तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि आप देर से आते हैं, तो उन्हें जितनी जल्दी हो सके बताएं। सही तरीके से खेलें और यह आपको अपने सींगों के साथ नहीं छेना होगा
  • और जहां तक ​​आपके शब्द का सवाल है, इसके लिए सही रहें। यदि आप कहते हैं कि आप उसके लिए या उसके किसी एक मित्र के लिए कुछ करेंगे, तो क्या करें यदि आप कुछ कहते हैं जो आपके कानों तक पहुंच सकता है, तो कहें। वह अपने सर्कल में सभी के लिए बहुत ही वफादार है उसके विश्वास को धोखा दे और आप उसे धोखा दे देंगे।
    छवि शीर्षक सेडुस टॉरस वूमन चरण 04 बुलेट 01
  • भाग 2

    यह आपका ध्यान आकर्षित करता है
    एक मीन लड़की कदम 13 बुलेट 01 आकर्षित शीर्षक छवि
    1
    उसे अपनी रचनात्मक पक्ष दिखाने दें यह महिला कला से संबंधित सब कुछ प्यार करता है यह ऊर्जा, जुनून के साथ कूदता है और आपको मार्गदर्शन करेगा यदि आप इसे एक संग्रहालय, थिएटर में ले जाएंगे, एक कॉन्सर्ट में या यहां तक ​​कि शराब चखने में भी। यदि कम से कम गुणवत्ता और रचनात्मकता का एक संकेत शामिल है, तो वह वहां होगी
    • इसलिए यदि आप एक अच्छी तारीख की तलाश कर रहे हैं, तो आगे नहीं देखें। यदि आपको थोड़ा परिष्कृत होना चाहिए, तो उत्कृष्ट। अगर यह भोजन शामिल है, तो महान। यदि आपको इस क्षेत्र में अपना अनुभव दिखाने की आवश्यकता है, तो महान वह बहुत ही कम समय में आपकी होगी।
    एक कन्या पुरुष चरण 05 बुलेट 01 तिथि का शीर्षक चित्र
  • Video: वृषभ राशि स्त्रियाँ प्यार, रोमांस, विवाह Taurus Women in Love, Romance, Relationship, Dating

    एक कन्या पुरुष चरण 10 नाम की छवि का शीर्षक
    2
    अपने सभी इंद्रियों को प्रसन्न करें यदि आप वास्तव में अपनी प्रशंसा कमाने के लिए चाहते हैं, तो सुखद उत्तेजनाओं के साथ अपने सभी इंद्रियों पर बौछार। इसका मतलब है कि आपको एक पल बनाना चाहिए जो आपके आँखों और कानों से पहले सुंदर है, स्पर्श, स्वाद और गंध के लिए सुखद है तो रात के खाने को तैयार करें, कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश दें और उसे अपनी रेशम शीट दिखाएं। बिल्कुल सही।
  • कुछ कुक? यह ज्यादातर महिलाओं के लिए काम करता है, लेकिन यह निश्चित रूप से वृषभ में काम करता है। इससे पता चलता है कि आपके पास कौशल है बस सुनिश्चित करें कि आप चीजों को सरल रखें - इस संकेत की महिलाएं नई और पागल चीजों के बारे में बहुत कट्टरपंथी नहीं हैं, उनके बीच भोजन है
    लोस बेली फैट फास्ट (महिला) चरण 01 शीर्षक वाली छवि
  • इन्डी स्टेप 06 नामित छवि इमेडी चरण 06

    Video: एक वृषभ औरत के साथ छेड़खानी करने के लिए कैसे

    3

    Video: वृषभ राशि वाली महिलाओं और लड़कियों का स्वभाव कैसा होता है || Taurus Women trait In Hindi

    सभी ऊपर गुणवत्ता चुनें। यदि आपके पास बहुत अधिक धन नहीं है, तो आपको एक कठिन परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है वृषभ लड़की सुंदर चीजें प्यार करते हैं उन्हें सबसे महंगी या सबसे फैशनेबल होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन्हें होना चाहिए सुंदर। क्लासिक, पुराने या आधुनिक-जब तक यह अच्छी तरह से किया जाता है तब तक वे सब कुछ पसंद करते हैं।
  • जब आप डिनर तैयार करते हैं तो अपना पोर्सेलैन डिनर दिखाएँ उसे सबसे सुंदर फूल खरीदें नियुक्ति के दौरान अपने कश्मीरी स्वेटर पहनें और जब आप ठंडे होते हैं तो उसे पेश करें और इसमें कोई शक नहीं कि इसे चुनने से पहले अपनी कार धो लो।
    छद्म तारास महिला कदम 07 बुलेट 01 शीर्षक वाला चित्र



  • छवि शीर्षक सेडुस टॉरस वूमन स्टेप 08
    4
    अपनी स्थिरता दिखाएं वृषभ स्त्री एक आदमी चाहता है जो एक चट्टान की तरह है, जो अपने बटुए में पैसा है, एक सुंदर कार, एक सभ्य घर, एक अच्छा काम है और वह भावनात्मक रूप से स्थिर है वह किसी की देखभाल करने की कोशिश नहीं करती है, यह सुनिश्चित करने के लिए है। यहां तक ​​कि अगर आप एक दीर्घकालिक संबंध रखने की योजना नहीं बनाते हैं, तो इन बातों को आप पर ध्यान देने और आपके ध्यान में रखना जरूरी है क्योंकि आप खुद पर विचार करें।
  • हर समय बहुत भावनात्मक व्यवहार न करें, एक मिनट में छेड़खानी करें और अगले की अनदेखी करें वह व्याख्या करेगा कि जैसे कि आप नहीं जानते कि आप क्या चाहते हैं उसी तरह रहें कि आप अपने बारे में उत्साहित होना चाहते हैं। वह बदलेगी!
  • इमेज का शीर्षक, सेक्स फॉर ऑफ फियर ऑफ फ़ेयर 08
    5
    अपने आप को पिछले खेलों में समर्पित करें यह अच्छी सलाह है, इसलिए हमेशा इसका पालन करें जब आखिरी बार आप उसे चुम्बन करने के लिए काफी करीब (जब तक वह आपको अनुमति देता है), बहुत परेशानी के साथ ऐसा मत करो सत्र को सामान्य सीमाओं के भीतर रखें जब तक कि मैं आपको इसे अधिक घनिष्ठ तरीके से करने के लिए नहीं कहूँ। जब वे मुश्किल से आग्रह करता हूं कि विरोध करें, कार्रवाई करें
  • आप उसे अपने हाथ से खाना चाहते हैं, है ना? यह एक तरह की लड़की नहीं है कि आप केवल एक रात ही रह सकते हैं। दोनों अधिक के लिए वापस आ जाएगा, तो आप कर सकते हैं सबसे अच्छा तरीका में व्यवहार। यदि आप उसे खुश करना चाहते हैं, तो वह यह भी करना चाहेंगे और दोनों खुश होंगे।
    सेडस टॉरस वूमन स्टेप 09 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • भाग 3

    रिश्ते को आखिरकार बनाना
    सेड्यूस टॉरस वूमन स्टेप 10 नामक छवि
    1
    ध्यान रखें कि वह पृथ्वी चिन्ह है अन्य विकल्प आग, पानी और हवा हैं शायद आप अनुमान लगा सकते हैं कि कुछ कटौती करके इसका क्या अर्थ है उनका हस्ताक्षर एक निश्चित है (अस्थिरता के बजाय), जिसका अर्थ है कि वह उसकी गंदगी सड़कों पर स्थिर है। एक ठेठ धरती का संकेत निम्नानुसार वर्णित किया जा सकता है:
    • पैरों को अच्छी तरह से जमीन पर लगाया गया, स्थिर और प्रतिरोधी बदलने के लिए
    • भरोसेमंद, मजबूत और खराब गुस्सा या भावनाओं के महान प्रदर्शित करने के लिए प्रवण नहीं
    • जोखिम लेने और अच्छी तरह से परिभाषित स्वाद के साथ कोई रूचि नहीं
    • राशि चक्र के "कन्स्ट्रक्टर" के रूप में जाना जाता है
  • छवि मानसिकता और भावनात्मक रूप से मजबूत कदम 05 शीर्षक
    2
    समझे कि वह अति भावनात्मक नहीं है यदि आप मुझे अपने बिस्तर से बाहर निकलने की उम्मीद करते हैं कि आप सेक्स देवता हैं, तो आप ऐसा नहीं करेंगे, भले ही आप इसके बारे में सोच सकें। वह तार्किक और अधिक तर्कसंगत दुनिया में रहती है, और वह रो नहीं पाती है, न ही वो पाश या उन्मादपूर्ण हो जाती है यह एक अच्छी बात के रूप में ले लो, एक नाटक मत करो!
  • इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपसे चिपक नहीं पाएंगे या कि जब आप कॉल वापस नहीं करेंगे तो वह पागल नहीं होगा इसके विपरीत, यह आपको अपने सींगों के साथ सिर काट देगा। वह अगले हफ्ते तक एक शिकायत करेगा लेकिन तुम नहीं दिखाएगा, केवल कुछ भी न कहकर आपको अनदेखा करेगा
    एक मीन लड़की कदम 11 बुलेट 01 आकर्षित शीर्षक छवि
  • इट्स इट इट इट मैन्टली एंड इमोनलिअल स्ट्रॉंग स्टेप बुललेट 03
    3
    ध्यान रखें कि वह काफी परंपरागत हो सकती है। इसकी गंदगी की सड़कों में आग के सबसे अधिक संकेत मिलेगा और पानी यह रूढ़िवादी है और कभी कभी उबाऊ है। यह मामला नहीं है! पारंपरिक उबाऊ के समान नहीं है इसका क्या मतलब यह है कि वह क्या करती है उस पर अच्छी है और वह क्या पसंद करती है। यदि आप मांस और आलू पकाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, तो आप अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से करेंगे। इसमें कुछ भी गलत नहीं है!
  • नहीं, वे सुपर साहसी नहीं हैं और खुद को एक काल्पनिक देश में नहीं विसर्जित कर देते हैं। उसमें क्या गलत है? वह असली दुनिया में रहती है और असली चीजें हैं जो उससे बात करती हैं यदि वह उसके लिए काम करती है, तो वह जुड़ी रहती है यदि यह टूटा हुआ नहीं है, तो इसे सुधारें नहीं!
  • एक लड़की कदम 07 के साथ Snuggle शीर्षक छवि
    4
    अपनी भावनाओं के साथ खेलना न करें हाँ, वह जिम्मेदार, विश्वसनीय, दयालु और मीठी है, और वह अति भावनात्मक नहीं है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आपको उसके साथ खेलना चाहिए। वह भी सम्मान में बहुत रुचि रखते हैं, संपर्क में और दूसरों के इलाज के लिए क्योंकि वे इसके लायक हैं। इसलिए यदि आप इसे हेरफेर करते हैं या इसका इस्तेमाल करते हैं, तो सवाल पूछने के बिना यह आपको अपने जीवन से निकाल देगा। सावधान रहें, आपके सींग बहुत तेज हो सकते हैं!
  • यदि आप उसे छेड़ना चाहते हैं और फिर उसे घर भेजना चाहते हैं, तो ईमानदार रहें इस तरह से आप अगर आप कुछ नहीं है कि आप का नाटक की तुलना में बहुत आगे जाना होगा। उसे झूठे या ढोंगी के लिए कोई धैर्य नहीं है और उन्हें पता लगाने में भी बहुत अच्छा है।
  • कंसोल एक अपसेट मित्र स्टेप 10 बुलेट02 शीर्षक वाला छवि
    5
    वफादार और उसके लिए संभव के रूप में प्रतिबद्ध हो एक बार यह तुम्हारा है, उसे इलाज के लिए अपनी पूरी कोशिश करें और साथ ही वह आपके साथ व्यवहार करती है वह अविश्वसनीय वफादार, मरीज और विश्वसनीय होगा। इसे दयालुता के साथ इलाज करके कोशिश दो! आप बिना शक के आपके जीवन में एकमात्र व्यक्ति होंगे। अब सवाल यह है कि आप इसके लायक करने के लिए क्या किया?
  • सबसे अधिक संभावना है, आप उसे लुभाने के इरादे से चले गए थे और आप एक थे जो समाप्त हो गया था। यह अजीब कैसे काम करता है, है ना? वृषभ महिलाएं उस लड़की की तरह हो सकती हैं जो आप के साथ दीर्घकालिक संबंध शुरू करते हैं यदि आप योग्य श्रोता हैं बछड़े के लिए बधाई!
    एक मीन लड़की कदम 12 बुलेट 01 आकर्षित शीर्षक छवि
  • युक्तियाँ

    • वृषभ महिलाएं आक्रामक होती हैं, लेकिन वे एक उद्देश्य के लिए करते हैं और यह आपकी प्रतिक्रिया को देखना है।
    • यदि आप उसके लिए खाना बनाते हैं, तो वह आपके लिए आभार में यह कर सकती है!
    • वृषभ महिला कैंसर, कन्या, मकर और मीन के साथ अधिक संगत हैं।
    • अगर आपके पास मामूली वजन समस्या है तो आश्चर्यचकित न हों, क्योंकि बैल में बहुत अच्छी भूख होती है।

    चेतावनी

    • वृषभ राशि चक्र में सबसे जिद्दी जन्म का संकेत है। एक वृषभ स्त्री को कुछ भी करने के लिए मजबूर न करें जिसे वह पसंद नहीं करता है या आपको उसके सींग के पीछे पीछे से धकेलने का प्रयास नहीं करता है!
    • वृषभ अपने विपरीत, वृश्चिक के रूप में ईर्ष्या के समान है। जब आप इस हस्ताक्षर में से एक के साथ बाहर निकलते हैं तो दूसरी महिलाओं के साथ इश्कबाज न करें! यह बहुत तामसिक हो सकता है
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com