ekterya.com

कैसे एक वृषभ को जीत के लिए

हर महिला, कुछ बिंदु पर, एक वृषभ आदमी, उन जिद्दी और जिद्दी पुरुषों, जो 20 अप्रैल और 20 मई के बीच पैदा हुए थे के लिए आकर्षित हो जाएगा पुरुषों के इन प्रकार के अनूठे प्राणी हैं, इसलिए उन में से एक को आकर्षित करना मुश्किल काम हो सकता है। यदि आप व्यावहारिक, रोगी और स्त्री हैं, तो एक वृषभ आपके आदर्श साथी हो सकता है।

चरणों

भाग 1
आपका ध्यान कैप्चर करें

इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 3
1
एक महिला हो जब आपको अपने सम्मान के लिए मजबूत और आत्मनिर्भर होना चाहिए, तो उसे स्त्री की एक महिला वाली स्त्री की भी आवश्यकता होगी। वृषभ व्यक्ति अपने स्त्रीत्व से घिरे रहने से प्यार करेगा वह सचमुच जानता है कि सुंदरता की सराहना कैसे करें और अपने साथी को सुंदर होने की उम्मीद है यदि आप अपना ध्यान कैप्चर करना चाहते हैं, तो अच्छा लगने के लिए समय लें!
  • और जब से हमने इसका उल्लेख किया है, तो कक्षा है। वृषभ एक औरत को एक परिष्कृत स्वाद के साथ चाहती है, जो कि कुछ बिंदुओं का उल्लेख करने के लिए अच्छा संगीत, अच्छा शराब, कड़ी कला की प्रशंसा करता है सुनिश्चित करें कि आप उस जैसी पोशाक भी करें - आप इसे बहुत जल्दी ही नहीं दिखाना चाहते हैं!
  • सजाने के लिए आपका बेडरूम चरण 20
    2
    साफ रहें अंत में, वृषभ क्या चाहती है वह एक औरत है जो एक गृहिणी है जब तक आप स्वच्छ, संगठित और शिक्षित होते हैं, तब तक वह आपके साथ पागल हो जाएगा। यह संकेत विसंगति को घृणा करता है और एक गंदा जीवन शैली को बर्दाश्त नहीं करेगा। उसे दिखाएं कि यह आप में स्वाभाविक रूप से बहती है और आप स्वचालित रूप से उसे मंत्रमुग्ध छोड़ देंगे।
  • यदि आप अपने घर में एक वृषभ को आमंत्रित करते हैं, तो उसे आदेश दें! वह आपके ध्यान में सब कुछ में विस्तार के लिए मूल्यवान होगा, यहां तक ​​कि मसाले के आयोजक में भी। आपको एहसास होगा कि आप एक संगठित जीवन के लिए कितना करते हैं और आप एक समान आत्मा के बारे में विचार करेंगे।
  • Video: अगस्त में वृषभ राशि वाले लोगों की लगेगी लॉटरी एक ही झटके में कंगाल से हो जाएंगे मालामाल

    इमेज शीर्षक वाली फेमिनिन चरण 16
    3
    पैसे के साथ समझदार बनें इन लोगों के पास धन की अच्छी आंखें हैं और इसे बिना किसी बेकार या अव्यवहारिक तरीके से स्वीकार कर लेंगे। यदि आप आर्थिक रूप से स्थिर हैं, तो आप उनका ध्यान कैप्चर करने में सक्षम होंगे। वह बहुत ही व्यावहारिक है, वह जानता है कि उसका पैसा कब खर्च किया जाए और वह निश्चित रूप से उसके साथ लापरवाह नहीं हैं!
  • इसके अलावा, उन्हें पता है कि गुणवत्ता के कुछ मूल्य के बारे में क्या है आपको बचाने की आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन आपको तुच्छ और अनावश्यक वस्तुओं को अलग करना होगा।
  • गेट अ गर्ल फॉल इन लव इन लव 25

    Video: वृषभ राशि वालों की इस सप्ताह लगने वाली है लॉटरी नौकरी में प्रमोशन पक्का,साथ ही होगी जमकर धन वर्षा!

    4
    ईमानदारी से रहें यदि आप वास्तविक नहीं हैं, तो आप बैल को आकर्षित नहीं करेंगे, और आप उस व्यक्ति के बारे में बताए झूठ बोलेंगे जो आप नहीं हैं। आपको ईमानदार होना चाहिए। अपने भाग के लिए, वह आपकी ईमानदारी का महत्व रखता है, जो वह एक विशेषता है जो वह वास्तव में एक महिला में दिखती है। यह चिन्ह दूसरों पर बहुत तेजी से विश्वास नहीं करता है, इसलिए यह किसी भी झूठ को बर्दाश्त नहीं करेगा।
  • आपके द्वारा प्रोजेक्ट की गई छवि के साथ ईमानदार रहें यदि आप वास्तविक नहीं हैं, तो आपको बाद में ईमानदारी पाना होगा। यदि आप बहुत स्त्रैण नहीं हैं, तो होने का नाटक नहीं करें अपने आप को रहो अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो कुछ भी नहीं किया जा सकता है आप हमेशा के लिए बहाना करने में सक्षम नहीं होगा, क्योंकि अंत में वह तुम्हें पता चल जाएगा जब वह करता है, वह उसे बिल्कुल पसंद नहीं करेगा, तो ऐसा न हो कि तुम क्या नहीं हो!
  • आप के साथ प्यार में एक महिला पतन के शीर्षक वाला चित्र चरण 17
    5
    व्यावहारिक बनें वृषभ पुरुष परिवार के पुरुष हैं: वे अच्छे भोजन और अच्छी कंपनी के साथ अपने घर के आराम और गर्मी में रहना पसंद करते हैं। यदि आप अच्छी तरह से पकाते हैं, तो आप अपने दिल को जीत सकते हैं ये पुरुष समझदार और शांत हैं, इसलिए कठोर परिवर्तन या सहज योजनाएं करने से बचें। एक व्यावहारिक तरीके से सब कुछ करो
  • थोड़ा हास्यास्पद देखने के बारे में चिंता मत करो! उसे आप के लिए बनाई गई रात के खाने के लिए आमंत्रित करें वह आपकी सरलता, आपके कौशल और स्त्रीत्व से प्रभावित होंगे। क्या आप रसोई में एक आकर्षक और सक्षम महिला द्वारा रात के खाने के लिए आमंत्रित हैं? यह का सपना है सभी आदमी!
  • भाग 2
    एक रिश्ता स्थापित करें

    मिडिल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि आपको पसंद है चरण 15
    1
    पहला कदम उठाओ कई लोगों का गलती से विश्वास है कि बैल थोड़ा दूर और ठंडा है। ऐसा नहीं है कि वह अपने पर्यावरण से असंतुष्ट हैं, यह है कि वह अपनी भावनाओं को स्वयं को रखता है और हर समय व्यावहारिक होने की कोशिश करता है। इसलिए मुझे आपकी रुचि हो सकती है, और आपने भी गौर नहीं किया है! ऐसा लगता है कि आपको पहला कदम उठाना पड़ता है, लेकिन आप एक अच्छा समय के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं!
    • आपको सुपर असाधारण कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है, जैसा कि हमने उल्लेख किया है, उसे खाने के लिए आमंत्रित करने से उसे बहुत प्रभावित हो सकता है न ही उसे तीव्र करना परेशान करना जरूरी है- एक साधारण कप कॉफी आपको बताएगी कि आपको यह दिलचस्प लगता है।
  • गेट अ गर्ल फॉल इन लव इन लव 28
    2
    कामुक हो वृषभ आदमी एक आरामदायक और गर्म वातावरण को प्यार करता है। वह एक महिला के साथ रहने के दौरान घर पर रहने के लिए प्यार करता है: आप। सेक्सी पोशाक लेकिन निजी और अधिक आकर्षक में सूक्ष्मता के साथ वृषभ का मानना ​​है, क्योंकि वह जानता है कि यह केवल उसके लिए है।
  • उसे दिखाएं कि आप दृश्य के बिना शारीरिक रूप से रुचि रखते हैं जैसे ही आप उसे पास करते हैं, उसे हाथ से मालिश करें, उसे अपने स्पर्श से अवगत कराएं जब तक कि उसके पिंजरे से बचने के लिए उसके पास कोई विकल्प न हो।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ आप लव लव 8
    3
    उसे एक नेता के रूप में सम्मान दें वृषभ आदमी हमेशा प्रमुख होगा सब के बाद, यह बैल है! वह एक महिला चाहते हैं जो उसे समर्थन और सम्मान देती है, जो निश्चित और मजबूत है, लेकिन प्रभावी नहीं, अन्यथा वह क्रोधित हो सकता है। हालांकि (उसे थोड़ा भ्रमित करने के लिए), आप समय-समय पर आपकी आजादी की पुष्टि कर सकते हैं। आपको अपने आप को कुचल नहीं होने देना चाहिए, क्योंकि उसे आपके लिए कुछ स्तर का सम्मान करना होगा।
  • अंत में, वृषभ व्यक्ति एक संबंध चाहता है जहां परस्पर सम्मान है। यह विचार एक नेता के रूप में उनका सम्मान करना है, बदले में वह आपको अपने अधिकार में सम्मान देगा। संवेदना के साथ संघर्ष करें और सकारात्मक प्रतिक्रिया दें इस संकेत पर पहले से ही अपने स्वयं के स्वभाव के साथ दूसरी समस्याओं का समर्थन करने के लिए पर्याप्त समस्याएं हैं।



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह व्यक्ति वाकई प्यार करता है आप चरण 11
    4
    उनकी मानसिकता का आदर करें परिवर्तन के लिए एक वृषभ धीमा है वह दिनचर्या पसंद करता है और इतना परिवर्तन नहीं होता। यदि आप इसे बदलने की कोशिश करते हैं, तो याद रखें कि आप बैल को क्रुद्ध करेंगे! अपनी मानसिकता के अनुकूलन करने का प्रयास करें अगर आपको कुछ समझ में नहीं आता, तो उससे पूछो! यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप उसे कुछ समझने और साझा करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे वह महत्वपूर्ण मानता है तो वह आपको अपनी रूटीन में शामिल करने में प्रसन्न होगा।
  • वह भी योजना बनाने के लिए पसंद करते हैं यदि आप शानदार विचारों के साथ आते हैं, तो उन्हें लागू करने से पहले उन्हें बताएं आप शायद अपने पैर जमीन पर रख सकते हैं और आप वास्तव में काम करेंगे!
  • इमेज शीर्षक से स्टेप 5 बुलेट 1 देखें
    5
    धीरज रखो और चिंता न करें। वृषभ का आदमी अपने कारनामों को महसूस करना पसंद करता है। रोचक संबंधों सहित, आपको खेल में कारकों के चारों ओर अपना मन लपेटने की आवश्यकता है तो इस बिंदु पर आपको बहुत धीरज और आराम करने की आवश्यकता होगी। इसे दबाने के बिना रिश्ते बढ़ने दें। अगर आपको यह पसंद नहीं आया, तो मैं आपके साथ नहीं होगा!
  • वही आपके समय के लिए लागू होता है वृषभ इसकी नियमितता करता है और इसे पूरा करता है। यदि आप उसे बाधित करते हैं, तो वह आपको बहुत पसंद नहीं करेंगे। अगर आपको कुछ खत्म करने की आवश्यकता है, तो उसे ऐसा करने दें तब, जब यह खत्म हो जाएगा, यह सब तुम्हारा होगा।
  • भाग 3
    रिश्ते को आखिरकार बनाना

    पिक अप अ वूमन स्टेप 2 नामक छवि
    1
    वृषभ की प्रकृति पर विचार करें बैठना और एक यथार्थवादी यथार्थवादी होना महत्वपूर्ण है वृषभ बहुत सुरक्षात्मक है और आमतौर पर ईर्ष्यालु, इसके विपरीत, वृश्चिक की तरह यदि आप मेष, लियो, धनु, कुंभ राशि, तुला या मिथुन हैं, तो आपको शायद वृषभ के साथ मिलना और उनका ध्यान पाने के लिए बहुत कम भूलना होगा। आपकी प्रमुख प्रकृति आपके लिए बहुत भारी होगी सुनिश्चित करें कि आपका चिन्ह आपके साथ संगत है!
    • यदि आप अपने हठ को संभाल सकते हैं, तो नियमित रूप से तुम्हारी ज़रूरत है और हर तरह से आगे बढ़ने की आपकी ज़रूरत है, यह रिश्ता बहुत लंबे समय तक चलेगा। लेकिन अगर आप सोचते हैं कि आप लंबे समय में इन कारकों में से कुछ को बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे तो अपने दिल को बहुत ज्यादा शामिल न करें। यह एक अच्छा रोमांच हो सकता है, लेकिन कुछ और नहीं।
  • प्यार और मित्रता के बीच विभेद करने वाला चित्र शीर्षक 13
    2
    नियमित रूप से एक साथ विकसित करें अल टॉरो इसे पसंद करती है आपकी दिनचर्या और आपके साथी को इसका हिस्सा होना होगा। तो अपने आप को अपने लिए कुछ समय बनाओ! इसे अपने दिनचर्या का हिस्सा बनाएं और इसके ठीक विपरीत। जितना अधिक empathic हैं, उतना मुश्किल यह अलग होगा।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि किसी भी तरह से, उन्हें अपने जीवन के सभी पहलुओं में शामिल होना होगा। बिल्कुल नहीं इसका मतलब यह है कि उनके पास शौक और नियमित गतिविधियां हैं जो दोनों प्रदर्शन करते हैं: शनिवार सुबह कूदने के लिए एक विशेष दिन, गेंदबाजी लीग, मीमोस तैयार करना। उन्हें अब भी स्वतंत्रता की आवश्यकता होगी! लेकिन प्रत्येक व्यक्ति को अपनी ठोस और परिभाषित भाग होना चाहिए।
  • एक अच्छा प्रेमी चरण 2 बुलेट 1 नामक छवि
    3
    अपने अहंकार को कुचलने मत। कभी-कभी, पुरुष अपनी मर्दानगी के मामले में काफी सुरक्षित तरीके से व्यवहार कर सकते हैं और वृषभ अपवाद नहीं है, वास्तव में, यह इस लिंग के स्टीरियोटाइप के अस्तित्व का कारण हो सकता है। यदि आप पर हमला करते हैं, तो आपका गर्व और अहंकार, आपकी बहुत अधिक प्रकृति पर निर्भर करता है, आप इसे बिल्कुल पसंद नहीं करेंगे सुनिश्चित करें कि वह समय-समय पर नेता हैं - यह आपको प्यार और प्यार करेगा क्यों।
  • सबकुछ करने के लिए नाजुक तरीके हैं यदि आप बहस कर रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पीछे हटना होगा और कहते हैं, "आप सही हैं, मेरा प्यार। मैं माफी चाहता हूं "(जब तक आप सही नहीं कहें)। इसका मतलब है कि आपको ये कहना होगा: "मुझे समझ में नहीं आता कि उसे क्या करना है। क्या आप मुझे यह समझा सकते हैं? " वृषभ के साथ, एक निश्चित स्तर का स्पर्श आपको बहुत प्रगति देगा।
  • मेक आउट चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    4
    ध्यान रखें कि आपको उसे प्रोत्साहित करने की आवश्यकता हो सकती है यदि आप एक आदमी की तलाश में हैं जो आपको प्यार से भरता है, तो टॉरस के बारे में भूल जाओ। बेशक वह बहुत प्यार करने में सक्षम है, लेकिन वह अपना बहुमूल्य समय ले सकता है यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो धीरज रखो। उसे दिखाएं कि आप सहज महसूस करते हैं, स्नेही, अभिव्यंजक और भी होंगे
  • निराश मत हो अगर आप जितना प्यार नहीं करते उतना प्यार नहीं करना चाहिए अगर यह एक समस्या है, तो उसे बताओ! वह ईमानदार और प्रत्यक्ष होने के लिए आपका धन्यवाद करेंगे उस विचार को प्रतिबिंबित करने के लिए उसे कुछ समय दें यह उसके लिए इंतज़ार कर रहा है, क्या आप जानते हैं?
  • मेक अ वुमन फेल बेस्टर शीर्षक वाला इमेज`s on Her Period Step 4
    5
    एक-दूसरे पर विश्वास रखने का प्रयास करें कार्य करने के लिए दूर और धीमी गति के अलावा, वृषभ थोड़ा भद्दी हो सकता है। उनका व्यवहार इस पर आधारित है: "यदि आप कुछ अच्छी तरह से जाना चाहते हैं, तो इसे स्वयं करें", जो आपके रोमांटिक संबंधों में भी फ़िल्टर करता है, जहां आप अपने खुद के साथ काम करने के लिए उपयोग किया जाता है हालांकि, समय के साथ, यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप भरोसेमंद और जिम्मेदार हैं, तो आप इसे देखेंगे यह आपके गार्ड नीचे जाने के लिए समझ में आता है। वहां आपको पता चल जाएगा कि आपने वृषभ के दिल को मोहित किया है
  • यदि आपके पास निम्नलिखित विशेषताएं हैं: आप ईमानदार, व्यावहारिक, राजनयिक और रोगी हैं, आपको कोई समस्या नहीं होगी। ट्रस्ट अपने वजन से गिर जाएगी! इसे स्पष्ट कर दें कि आपकी वफादारी उसके लिए पूरी तरह से है - अगर वह आपको भरोसा दिलाता है, तो वह आपको इसे दिखाएगा। इसका मतलब यह है कि आप पिछले संबंध बनाने का प्रयास करेंगे!
  • युक्तियाँ

    • वृषभ धीमी गतिवान हैं क्योंकि वे असली और वफादार जोड़े हैं I वे कुछ चीजों को अपने दिमाग में रखने के लिए पल बर्बाद और आप को खोने से बचने के लिए करते हैं। जब आप एक वृषभ के दिल को लुभाने में सफल होते हैं, तो वह आपको अनंत काल के लिए प्यार करेंगे।
    • जब आप जानते हैं कि आपने कुछ गलत किया है, माफी मांगो और अपने आप को और भी महत्व दें।
    • आकर्षक अर्थ होने के नाते: बार-बार स्नान करने के लिए, एक अच्छा श्रृंगार बनाने के लिए, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं, एक अच्छा शरीर, अच्छा गंध करने के लिए, अच्छा लग रहा है और अच्छा लगता है।
    • वे मानसिक खेल से प्यार करते हैं वे बातचीत के दौरान एक विवाद पैदा करके आपको चुनौती देंगे और आप यह देखना चाहते हैं कि आप क्रोधित कैसे होते हैं। यदि वे आपकी जगह पर थे, तो वे निराश हो जाएंगे और बुरे शब्द कहने लगेंगे। पीछे हटना न करें - आप जितना मजबूत हो, उतना ही आपका सम्मान किया जाएगा।
    • ध्यान और ध्यान को ध्यान में रखें हालांकि वृषभ रोमांटिक या अभिव्यंजक नहीं है, इस चिन्ह का लड़का आपको अपने वादे के बजाय अपने कार्यों के साथ अपना प्यार दिखाएगा। जब आप उसे अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं, तो वह इसे देखेगा और आपको धन्यवाद देगा भले ही वह कोई शब्द न कहें।
    • वृषभ धीमा है और परिवर्तनों को पसंद नहीं है - अगर आप इस संकेत के एक व्यक्ति के साथ समाप्त करना चाहते हैं, तो आपको कुछ महीनों तक भी याद होगा, जब आप किसी दूसरे व्यक्ति से डेटिंग करना शुरू करते हैं।
    • कला, नृत्य, साहित्य या थिएटर में कक्षाएं ले लो वृषभ कलाकार हैं
    • धैर्य रखें वृषभ धीरे धीरे आगे बढ़ती है, इसलिए यदि आप सही हैं या नहीं, तो समझने में कुछ समय लगेगा।

    चेतावनी

    • वृषभ पुरुषों के साथ रणनीतियों के साथ खेलने की कोशिश न करें इसके विपरीत, ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें।
    • संचार बहुत महत्वपूर्ण है हर एक के लिए सबसे अच्छा क्या है यह जानने के लिए बहुत सारे संचार की कोशिश करें
    • वृषभ पूरे राशि चक्र का सबसे जिद्दी चिन्ह है, इसलिए इसे दबाए मत, लेकिन यह आपको वापस में गोर देगा!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com