ekterya.com

कैसे एक वृषभ को माफी माँगने के लिए

वृषभ (21 अप्रैल से 21 मई तक) राशि चक्र में दूसरा चिन्ह है, और बैल द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है वृषभ विश्वसनीय है लेकिन जिद्दी। वे रुकावट पसंद नहीं करते हैं, और यद्यपि वे दूसरों के साथ कुछ हद तक धैर्य रख सकते हैं, वे भी एक शिकायत रखेंगे तुम सिर्फ एक वृषभ लड़ने और उसके साथ सुरक्षित रूप से व्यवस्थित करने के लिए चाहते हैं, आप अपने व्यक्तित्व को समझना चाहिए, माफी बनाने, प्रभावी रूप से क्षमा चाहते हैं और इस मामले पर कार्रवाई करें।

चरणों

भाग 1
एक वृषभ को समझना

बी ऐना का चित्र`s Guardian Angel Step 5
1

Video: MARIE MOORE SCORPIO APRIL 2018 MONTHLY HOROSCOPES

एक वृषभ के सकारात्मक लक्षणों की सराहना करते हैं। वृषभ के कई सकारात्मक लक्षण हैं और दोस्तो, परिवार के सदस्यों, प्रबंधकों और विश्वसनीय कर्मचारियों को बनाने के लिए वे वित्तीय और भावनात्मक दृष्टिकोण से स्वतंत्र और स्थिरता से प्यार करते हैं, इसलिए आप हमेशा एक वृषभ पर भरोसा कर सकते हैं। वे बहुत उदार और नीचे पृथ्वी के लोग भी हैं जो कला, संगीत और अच्छे खाना पकाने जैसे जीवन में अच्छी चीजों का आनंद और आनंद लेना पसंद करते हैं।
  • वृषभ अविश्वसनीय रूप से विश्वसनीय है, और यह उनके संकेतों की एक पहचान है उनके पास कर्तव्य की एक मजबूत भावना है और वे हमेशा अपना काम करेंगे। इसी तरह, वे सुरक्षित महसूस करने पर पनपते हैं, और भौतिक वस्तुओं उन्हें आराम देते हैं।
  • वृषभ के पास भी मैत्रीपूर्ण पक्ष है वे रोगी हैं और काफी सावधानी वाले लोग हैं
  • वृषभ लगातार और वे क्या चाहते हैं पाने के लिए बहुत मुश्किल काम करते हैं। बाधाएं, असफलताएं और असफलता उन्हें निराश नहीं करते हैं।
  • बी ऐना का चित्र`s Guardian Angel Step 4
    2
    एक वृषभ के नकारात्मक पक्ष को पहचानें एक वृषभ के व्यक्तित्व के बारे में कई अच्छी चीजें हैं, लेकिन इस संकेत के लोगों में भी कई नकारात्मक लक्षण हो सकते हैं जिनसे निपटना मुश्किल हो सकता है। एक वृषभ पर जाने का तरीका समझने के लिए, आपको यह जानना होगा कि समस्याएं कहाँ पैदा हो सकती हैं। वृषभ हठ, अनम्य, आत्म-संतुष्ट, आलसी, भौतिकवादी और अधिकारपूर्ण हो सकता है।
  • इस संकेत के सबसे परिचित विशेषताओं में से एक हठ है। यह वही है जो टॉरस को अपने जीवन में स्थिरता बनाए रखने में मदद करता है और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करता है। वृषभ अपने दिमाग को बदलना पसंद नहीं करता। ध्यान रखें कि जब कोई वृषभ आपको एक तर्क में बना अंकों को पसंद नहीं करता है, तो वह आपसे सुनना जारी रखने से इन्कार कर सकता है।
  • वृषभ सुखद और भौतिक वैभविक सुख का आनंद लेना पसंद करती है इस वजह से, वे आलसी और unmotivated लग सकता है आपको उन्हें अपने सुविधा क्षेत्र को छोड़ने का एक अच्छा कारण देना होगा।
  • वृषभ के हस्ताक्षर में पैदा हुए लोगों को लोगों और चीजों से बहुत जुड़ाव किया जा सकता है, इसलिए वे स्वभाविक, अप्रिय या ईर्ष्या आसानी से हो सकते हैं।
  • ऐसा नहीं लगता है कि वृषभ का एक बुरा क्रोध है, लेकिन वे करते हैं। हमेशा बुल साइन को परेशान करने के लिए सावधान रहें यदि आप करते हैं, तब तक दूरी बनाए रखें जब तक आपका गुस्सा कम नहीं हो जाता।
  • बी ऐना का चित्र`s Guardian Angel Step 1
    3
    जिस तरह से एक वृषभ प्यार करता है के साथ खुद को परिचित शुक्र, प्रेम की देवी, वृषभ का शासक ग्रह है। इस कारण से, वृषभ पूरी तरह से महसूस करने के लिए प्रेम से प्यार करती है और इसके बारे में शायद ही कभी निंदक है। हालांकि, वृषभ सबसे रोमांटिक साथी नहीं हैं क्योंकि वे तर्कों, तथ्यों और भावनाओं और अन्य भावनाओं के बारे में वास्तविकता मानते हैं। प्यार करने के लिए आपका दृष्टिकोण शुद्ध, जिद्दी और शारीरिक हो सकता है
  • एक वृषभ का स्वभाविक स्वभाव आपके साथी को ऐसा महसूस कर सकता है कि वह वास्तव में प्यार की बजाय नियंत्रित किया जा रहा है। वृषभ को किसी को यह याद दिलाना होगा कि जोड़ों को गरिमा और सम्मान के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए।
  • जब एक वृषभ किसी के पीछे है, तो वह निर्धारित किया जा सकता है और अटूट हो सकता है। वृषभ किसी भी अन्य संकेत से अधिक समय तक प्रतीक्षा करने का खेल खेलेंगे जो वे चाहते हैं। हालांकि, यह एक बुरी चीज हो सकती है, अगर आपके पीछे रहने वाला व्यक्ति दिलचस्पी नहीं रखता है। सुनिश्चित करें कि एक वृषभ को आप समझते हैं कि आप क्या करते हैं और रिश्ते को छोड़ना नहीं चाहते हैं।
  • संबंधों में एक वृषभ को करना मुश्किल हो सकता है उन्हें सवाल पूछने और खुद को तय करने के बजाय आपसी समझौते तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।
  • बी ऐना का चित्र`s Guardian Angel Step 2
    4
    जिस तरह से वृषभ संचार की पहचान करें वृषभ बहुत ज्ञान से लोगों को अभिव्यक्त करता है वे निष्क्रिय आक्रामक लोग नहीं हैं जो ये कहने से डरते हैं कि वे क्या सोचते हैं। यदि आप कुछ के बारे में गलत हैं, तो एक वृषभ आपको बताएगी। कभी-कभी, इस अस्वीकृति से थोड़ा नुकसान हो सकता है क्योंकि वे यह नहीं सोचते कि दूसरे व्यक्ति कैसा महसूस कर सकता है
  • वृषभ अपनी महत्वपूर्ण आंख और विस्तार से ध्यान देने के कारण घबराहट लग सकता है। वे शायद ही कभी आपको यह बताने से बचना चाहते हैं कि आपको लगता है कि आपको काम कैसे करना चाहिए। सबसे अच्छा आप यह कर सकते हैं व्यक्तिगत रूप से नहीं लेते क्योंकि आपके जीवन में वृषभ सिर्फ दोनों के लिए सब कुछ सही बनाने की कोशिश कर रहा है।
  • अपने पूर्व प्रेमी के साथ दोस्त बनें चित्र 2
    5
    वृषभ के चिन्ह और तर्कों को समझें। जो लोग इस चिह्न से संबंधित हैं, वे आम तौर पर शांत और शांत होते हैं जब तक कोई व्यक्ति रेखा को पार नहीं कर लेता है या इसे अपने बक्से से निकालता है यदि आप एक वृषभ को चुनौती देते हैं, तो एक लंबे संघर्ष के लिए तैयार रहें। एक वृषभ पुरुष या महिला हठी-भरोसे से बहस करेगी, क्योंकि वह उसके साथ सहमत होने का संकल्प करेगा आप एक वृषभ के दिग्गज हठ प्रत्यक्ष देखेंगे, और हालांकि बोली जाने वाली क्रूर शब्दों के प्रति उदासीन muiestre, इन शब्दों गहरा आप के लिए हानिकारक हो सकता है।
  • सावधान रहें कि जब एक वृषभ कुछ गलत करता है हालांकि इन लोगों को आपको बताए जाने के बारे में कोई गुंजाइश नहीं है, जब आपके साथ कोई समस्या है, वे किसी भी चीज के प्रति संवेदनशील हैं जो अपने गर्व को खतरा मानते हैं। जब वे कोई गलती करते हैं और वे आम तौर पर बहुत देर से माफी माँगने की कोशिश करते हैं तो वे दूसरों से मुकाबला करने से बचेंगे। यह लोगों को विमुख कर सकता है और दुश्मन भी बना सकता है।
  • भाग 2
    माफी माँगने के लिए तैयार

    छवि का शीर्षक ईर्ष्या चरण 1 पर काबू पाने
    1
    कबूल करें कि आपने क्या किया। एक प्रभावी माफी तैयार करने में पहला कदम यह जानना है कि आपने क्या गलत किया। इसके लिए बहस न करें कि आपने जो काम किया है या अन्य लोगों को दोषी ठहराया है उसके लिए आपने क्या किया। अपने साथ पूरी तरह से ईमानदार रहें और यह तय करें कि आप इस संघर्ष में योगदान के लिए किस अपराध के लिए प्रतिबद्ध हैं।
    • इस बात पर विचार करें कि आपने जो व्यक्ति किया है या अन्य व्यक्ति और उनके जीवन को प्रभावित नहीं किया है।
  • छवि का शीर्षक ईर्ष्या का चरण 6
    2
    समझे कि दूसरे व्यक्ति को कैसा महसूस होता है अब आप एक वृषभ के व्यक्तित्व को थोड़ा बेहतर समझ सकते हैं, इसलिए आप के बारे में सोचने के लिए कुछ समय निकालें कि आप अपराध के दौरान और बाद में दोनों को कैसा महसूस करते हैं। अपने जूते में खुद को रखो, और वृषभ के परिप्रेक्ष्य का उपयोग करके इन भावनाओं की स्पष्टता के साथ स्पष्ट करें: क्रोध, दर्द या निराशा।
  • चित्र का शीर्षक अपराध को हटा दें चरण 13
    3
    अपने आप को माफ़ कर दो पहचानो कि आप चाहते हैं कि आपने जो कुछ किया है या आपने जो कहा या कहा है, आपने खुद नहीं किया था, लेकिन इसके बारे में खुद को दंडित नहीं करें। हर कोई गलती करता है, लेकिन आप माफ़ी माफ़ कर सकते हैं, लेकिन आपकी माफी माफ कर दी जाएगी। इसका कारण यह है कि गलती काफी विचलित हो रही है, और माफ़ी मांगी तुम्हारे बारे में नहीं है, लेकिन उस व्यक्ति के बारे में जिसे आप चोट पहुँचाते हैं अपने आप को माफ कर दो, जो व्यक्ति को चोट लगी है और एक ही गलती नहीं करने की कोशिश करने के लिए माफी माँगता हूँ फिर से सबसे अच्छी चीजों में यदि आप एक दोषी अंतरात्मा की आवाज है आप कर सकते हैं।
  • अपराध का उद्देश्य आपको अपने मूल्यों, नैतिक संहिताओं या विश्वासों के खिलाफ जाने से रोकना है। ध्यान रखें कि अपराध को पकड़ने के लिए कोई सकारात्मक कार्य नहीं है
  • छवि का शीर्षक अपराध से हटा दें चरण 7
    4



    वृषभ को माफ़ करो प्रत्येक संघर्ष में 2 पक्ष हैं और कम से कम 2 लोग समस्या में योगदान दे रहे हैं। यदि टॉरस के साथ संघर्ष हुआ है, तो यह संभावना है कि उसने आपको किसी तरह से भी चोट पहुंचाई है। आपकी माफी ईमानदारी से नहीं होगी यदि आप उस नुकसान को दूर नहीं करते हैं जो आपने किया था यहां तक ​​कि अगर आप इसके बारे में कुछ नहीं कहते हैं, तो आप उन चीजों को नहीं भूल सकते जो आपको चोट पहुँचाते हैं, और असंतोष अन्य तरीकों से रिसाव कर सकते हैं।
  • कम से कम एक कारण के बारे में सोचें कि दूसरे व्यक्ति ने जिस तरह से उसने किया था, उस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। पिछले अभ्यास पर विचार करें जब आप दूसरे व्यक्ति के जूते में खुद को डालते हैं किसी को माफ कर देना आसान होता है जब आप अपने दृष्टिकोण को देखते हैं और उनकी मंशा, भावनाओं और व्यक्तित्व गुणों को समझते हैं। इस प्रकार की करुणा दूसरों को आप को और भी आसानी से माफ कर सकते हैं।
  • खुद को और आप को चोट लगी अन्य व्यक्ति को क्षमा करना उचित नहीं है, बल्कि मुक्ति भी है। यह आपको माफी मांगने के लिए पहला कदम उठाने और फिर आगे बढ़ने की अनुमति देता है। संकल्प संबंधों को मजबूत कर सकते हैं और आपको उन लोगों के जाने की इजाजत दे सकते हैं जो माफ नहीं कर सकते।
  • एक सोशोपैथिक मित्र चरण 2 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    5
    अपनी माफी की योजना बनाएं आप चाहते हैं कि आप दोनों के लिए आपकी माफी एक सकारात्मक अनुभव हो, क्योंकि आपके पास शायद दूसरा मौका नहीं होगा, इसलिए आवेगी नहीं होना चाहिए। उन शब्दों के बारे में सोचो जिनसे आप गलत तरीके से किए गए माफी के आधार पर अपनी माफी को व्यक्त करने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं और अन्य व्यक्ति को कैसा महसूस होता है एक सरल "मुझे माफ़ करना" अच्छी तरह से काम कर सकता है, लेकिन अधिक गंभीर त्रुटियों या बड़े अपराधों के मामले में यह पर्याप्त नहीं हो सकता है।
  • माफी मांगने का सबसे अच्छा तरीका है, इसके बारे में चिंता मत करो। किसी भी प्रकार की माफी कुछ भी नहीं से बेहतर है। अपनी चिंता और न्याय का डर खत्म होने पर आप माफी मांग सकते हैं।
  • आप व्यक्ति द्वारा, फोन द्वारा या लिखित पाठ के माध्यम से माफी मांग सकते हैं। आमने-सामने माफी माँगता हूँ अक्सर सबसे अच्छा तरीका एक वृषभ करने के लिए माफी माँगता हूँ क्योंकि यह साहस और ईमानदारी, कि यह साइन सम्मान गुणों को दर्शाता है कर रहे हैं। हालांकि, यह बहुत तनावपूर्ण हो सकता है, और यह याद रखना कि दबाव में क्या कहना मुश्किल हो सकता है। फोन द्वारा माफी मांगना चुनना इस मामले में सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।
  • लिखित में माफी मांगने से आपको संदेश को परिष्कृत करने की अनुमति मिल जाएगी, खासकर अगर आपको मौखिक रूप से खुद को व्यक्त करने में परेशानी होती है यह आपको और उस व्यक्ति को देता है जिनके लिए आप अपनी माफी पर विचार करने और उसे क्षमा करने के लिए समय और स्थान को नाराज करते हैं। हालांकि यह आपके लिए कम तनावपूर्ण है, यह वृषभ के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है, जब तक कि आप अपने आप से दूर न हों
  • एक वास्तविक आत्मकथा कदम 9 शीर्षक छवि
    6
    एक समाधान के बारे में सोचो किसी अन्य व्यक्ति को संतुष्ट करने वाले उपाय ढूंढने पर अपनी ऊर्जा पर ध्यान दें अपने आप को इस तरह के रूप में सवाल पूछें "मैं इस समस्या को कैसे हल और मुझे में अपना विश्वास बहाल कर सकते हैं?" या "क्या मुझे यकीन है कि इस स्थिति फिर से फिर से नहीं होता है बनाने के लिए सुधार कर सकते हैं?"। समाधान कुछ सरल हो सकता है या यह अधिक समय और ऊर्जा ले सकता है
  • भाग 3
    प्रभावी रूप से क्षमा करें

    छवि बनाओ एक वास्तविक निष्ठा चरण 2
    1
    यह एक महत्वपूर्ण माफी प्रदान करता है एक सार्थक क्षमायाचना आपको यह महसूस करती है कि आप यह स्वीकार करते हैं कि आप जिम्मेदारी स्वीकार करते हैं और आप स्थिति सुधारने के लिए कुछ करना चाहते हैं। इसे 3 आर के रूप में भी जाना जाता है: पश्चाताप, जिम्मेदारी और उपाय आपको इन 3 तत्वों को व्यक्त करने की आवश्यकता है ताकि आपकी माफी सार्थक और प्रभावी हो।
    • ध्यान रखें कि आप केवल अपने कार्यों के लिए माफी मांगते हैं, न कि आप कौन हैं। जब आप यह महसूस करते हैं, तो माफ़ी मांगने के लिए पूछना आसान होगा।
  • एक वास्तविक आत्मकथा चरण 1 को बनाएं
    2
    "मुझे क्षमा करें" कहें। हानि पैदा करने के लिए पश्चाताप का एक बयान उस व्यक्ति को शांत कर सकता है जो गुस्से में है और उन्हें आपकी देखभाल करने के बारे में बताएं जब आप व्यक्ति के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हैं और अपने पश्चाताप और ईमानदारी को अपने चेहरे पर प्रकट करने की अनुमति देते हैं, तो ईमानदार और वास्तविक रहें। याद रखें कि अन्य व्यक्ति को पता है कि आपको खेद है कि पता चलता है कि आप अपनी गलती को पहचान सकते हैं और आप इसे स्वीकार करने के लिए काफी मजबूत हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आपका इरादा दूसरे व्यक्ति को चोट करने के लिए नहीं था, उसे आप मानते हैं कि कि कुछ तुमने किया था या उनके दर्द या बेचैनी योगदान नहीं दिया, और इस कारण आप बुरा लग रहा है।
  • आप कह सकते हैं "मैं बहुत शर्मिंदा हूँ। मुझे पता है कि मैं आपकी भावनाओं को चोट पहुँचाता हूं, और मुझे इसके बारे में बुरा लगता है। " एक और विचार है जैसे "मुझे खेद है कि मैं तुम्हें चोट पहुँचाता हूं। मुझे खेद है "या" मुझे वास्तव में किसी भी दर्द या बेचैनी के लिए खेद है जो आपको कारण हो सकता है। "
  • छवि बनाओ एक वास्तविक मुक्ति चरण 5
    3
    पहचानो कि आपने क्या किया अपने आप को समझाने या "buts" का उपयोग करने की कोशिश करते समय रक्षात्मक न हो। आप पहले से ही उस व्यक्ति को जानते हैं कि आपको खेद है - अब आपको उसे बताना होगा कि आप उसे स्पष्ट, सम्मानजनक और प्रत्यक्ष तरीके से महसूस करते हैं। स्वीकार करें कि आपने गलती की है और अपने कार्यों के परिणामों की जिम्मेदारी स्वीकार कर ली है।
  • वृषभ के लोग प्रत्यक्ष और स्पष्ट हैं। वे सराहना करते हैं कि आप अपनी गलती को स्वीकार करते हैं
  • यहां तक ​​कि अगर आपके द्वारा किए गए कामों के कारण वैध कारण भी हैं, तो याद रखें कि वे ऐसे निष्कर्षों को नहीं मानते हैं जो नतीजे का औचित्य साबित करते हैं।
  • बयान है कि जिम्मेदारी का प्रदर्शन के उदाहरण में शामिल: "मुझे लगता है कि देर से तुम मुझे और अपशिष्ट समय हम एक साथ खर्च कर सकते हैं के बारे में चिंता करते हैं," "मुझे पता है यह आप किसी को और तथ्य यह है कि आप झूठ पर भरोसा करने के लिए मुश्किल है इसने केवल विश्वास करने की आपकी असमर्थता को मजबूत किया है मैंने जो किया उसके लिए कोई बहाना नहीं है। मुझे आपसे बिल्कुल झूठ नहीं बोलना चाहिए "या" मैं समझता हूं कि आप नाराज़ क्यों हैं मुझे आपको ये नहीं कहना चाहिए था। मुझे पता है कि आपको चोट लगी है। "
  • एक वास्तविक आत्मकथा चरण 4 बनाम छवि शीर्षक
    4
    व्यक्ति को बताएं कि आप क्या कार्रवाई करना चाहते हैं एक बयान करें जो आपकी इच्छा को समस्या हल करने के लिए दर्शाता है। यह एक वादा है कि आप इसे फिर से कभी भी न हो (या कम से कम कोशिश करेंगे) या एक बयान बताते हुए आपको इस तरह के नुकसान के लिए भुगतान के रूप में स्थिति में सुधार, या उपचार के लिए जाने के लिए क्या करेंगे हो सकता है। दोनों यह समझते हैं कि आप जो कुछ भी चाहते थे उसे आप पूर्ववत नहीं कर सकते, लेकिन आप नुकसान की मरम्मत में मदद कर सकते हैं।
  • उदाहरणों में शामिल हैं: "मुझे क्या अगली बार रात के खाने का भुगतान हुआ उसके लिए बना दें", "मैं दूँगा आप अगली बार जब आपके ईर्ष्या मुझे बजाय परेशान यह बचत जब तक यह विस्फोट के रूप में मैंने किया था के बारे में पता" या "मैं चिकित्सा कल कोशिश करने के लिए शुरू हो जाएगा समझ में क्यों मैं इस तरह से अभिनय कर रहा हूं। "
  • एक वास्तविक आत्मकथा चरण 11 बनाम छवि
    5
    अपने दृष्टिकोण का मूल्यांकन करें जिस तरह से आपको माफी मांगने के बारे में लगता है और आप इसे करने से क्या हासिल करना चाहते हैं, उसे गैर-मौखिक रूप से सूचित किया जाएगा सुनिश्चित करें कि माफी पुन: कनेक्ट करने की इच्छा से ली गई है। व्यक्ति को पता है कि आपको खेद है और आप जो कुछ हुआ उसके बारे में कुछ करना चाहते हैं। अन्यथा, आपकी क्षमायाचना वास्तविक महसूस नहीं करेगी और जोड़-तोड़ लग सकती है, जिससे यह स्वीकार नहीं किया जा सकता है।
  • किसी और व्यक्ति से आपको माफ़ी माँग न दें, क्योंकि इस स्थिति में क्या उम्मीद की जाती है या क्योंकि यह आपको वही देगी जो आपको चाहिए।
  • अन्य लोगों की क्षमायाचना भी स्वीकार करें यदि आप चाहते हैं कि लोग आपकी माफी को स्वीकार करते हैं, तो आप ऐसा ही करते हैं। यदि अन्य व्यक्ति आपसे ईमानदारी से माफी मांगता है, तो उनकी प्रतिक्रिया पर दया करें। चीजों को सुधारने की कोशिश करने के लिए धन्यवाद
  • छवि बनाओ एक वास्तविक मुक्ति चरण 5
    6
    पहचानो कि आपके लिए माफी मांगना बहुत मुश्किल है अगर यह आपके साथ नहीं होता है या आप कोई उचित माफी नहीं दे सकते हैं, तो कम से कम अपने ऐसा करने की अक्षमता स्वीकार करें। यदि आप जानते हैं कि माफ़ी मदद करेगा, लेकिन आप उस समय ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो उस व्यक्ति को कुछ बताइए "मैं अभी सचमुच गुस्सा हूँ। मुझे मालूम है कि माफ़ी मदद करेगी, लेकिन मैं अभी भी इसके लिए पूछने के लिए तैयार नहीं हूं। " एक वृषभ अपने आप में इस तरह की हठ पहचान सकता है और आपकी ईमानदारी की सराहना करता है।
  • Video: MARIE MOORE PISCE ASTROLOGY/TAROT JULY 02,2018 WEEKLY HOROSCOPE

    बी ऐना का चित्र`s Guardian Angel Step 6
    7
    इस मामले में पत्र ले लो आप उसे कुछ विशेष, जैसे होममेड भोजन या एक भावुक वस्तु देकर एक वृषभ को "नरम" करने की कोशिश कर सकते हैं जो उन्हें याद दिलाता है कि कैसे वे पहली जगह में मिले थे वफादारी से अपील करता है कि एक वृषभ जोड़ों, मित्रों और परिवार के साथ-साथ भौतिक और विलासी तत्वों के लिए उनके प्यार की ओर इशारा करता है। स्थिति का समाधान करने के लिए हमेशा अपने वादे रखें यदि आप कहते हैं, उदाहरण के लिए, कि आप चिकित्सा के लिए जाएंगे, तो सुनिश्चित करें कि आप जाएं
  • यदि एक वृषभ चिह्न वाला व्यक्ति एक औरत है, तो उसे फूल या चॉकलेट दें (यदि वह उन्हें पसंद करता है)। एक संदेश जोड़ें जैसे "प्रिय नाओमी, मुझे ऐसा करने के लिए खेद है कि दूसरे दिन मुझे आशा है कि आप मुझे माफ़ करेंगे ईमानदारी से, रेनातो। "
  • यदि वृषभ चिह्न वाला व्यक्ति व्यक्ति होता है, तो उसे कुछ ऐसी चीज दें जो वह बहुत इच्छा से चाहती है, जैसे कि एक नए सेल फोन रक्षक या चेहरे का बाल ट्रिमर। इसे व्यक्तिगत रूप से दें और माफी मांगें। आप एक मजेदार माफी पत्र पोस्टकार्ड देने का भी प्रयास कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com