ekterya.com

पशु पार करने में एक आदर्श गांव कैसे है

पशु पार करने में एक गांव रखना इतना आसान नहीं है, लेकिन यह संभव है और निश्चित रूप से इसके लायक है। सही शहर होने का अर्थ है पेड़, फूल, ब्रश और घास की सही मात्रा। जब आपके पास एकदम सही शहर है, तो आप गोल्डन शावर, गोल्डन गुलाब और जैकब की सीढ़ी के नाम से एक नया फूल प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

एनिमल क्रॉसिंग स्टेप 1 में हैज़ अ परफेक्ट टाउन शीर्षक वाला इमेज
1
समझें कि एक "संपूर्ण शहर" क्या है आपका गांव 16 एकड़ में विभाजित है। प्रत्येक एकड़ में 16 चौराहों का क्षेत्रफल होता है। एक आदर्श शहर में कम से कम 8 पूर्ण एकड़ और 8 अच्छे एकड़ जमीन होने चाहिए। उस एकड़ पर वृक्ष, फूल, घास और कचरे की संख्या के आधार पर एक एकड़ कितना अच्छा है यह माप।
  • एनिमल क्रॉसिंग स्टेप 2 में हैज़ अ परफेक्ट टाउन शीर्षक वाला इमेज

    Video: Jai Jai Jai Bajrangbali प्रेताधाम ने हनुमान के शरीर को वंश में किया Beer Hanuman जय जय जय बजरंगबली

    2
    प्रत्येक एकड़ को चिह्नित करें यह जानना अच्छा है कि आपको कितने पेड़ और फूल चाहिए। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपकी इन्वेंट्री से एक पैटर्न चुनना है। अपने शहर के ऊपरी दाएं (या बाएं) कोने से प्रारंभ करें और दाएं पर 16 वर्गों की गणना करें चौकोर 16 में पैटर्न डालें और दाईं ओर स्थित आसन्न एक, जो अगले एकड़ का पहला वर्ग है। जब आप जानते हैं कि यह स्क्वायर एकड़ से है, तो फिर 16 वर्गों को गिनें फिर से और चौकोर 16 को चिह्नित करें और अगले एकड़ का पहला अंक। जब तक आप पूरे नक्शे के साथ खत्म न हो जाएं, तब तक इस तरह से लंबवत रहें।
  • Video: झटका मशीन: खेत में घुसते ही नीलगाय और छुट्टा पशुओं को लगेगा करंट

    पशु क्रॉसिंग चरण 3 में एक बिल्कुल सही टाउन शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: Muslims & the Indian Grand Narrative

    ब्रश से छुटकारा पाएं यदि आप काफी समय में कूदान की मात्रा के बारे में चिंता किए बिना यात्रा करते हैं, तो यह संभव है कि आपका शहर इसके साथ पीड़ित हो। इससे छुटकारा पाने के बारे में सोचना निराशाजनक हो सकता है उनमें से प्रत्येक, लेकिन मुझे विश्वास है, यह बिना किसी हिचकिचाहट के लायक है आपका शहर नदूर न होने के लिए आश्चर्यजनक लगेगा और यह उतना मुश्किल नहीं है जैसा कि शुरुआत में लगता है धीरज रखो
  • एनिमल क्रॉसिंग स्टेप 4 में हैज़ अ परफेक्ट टाउन शीर्षक वाला इमेज
    4
    जांचें कि क्या राफेलिया इस तरह से जारी है। अगर आपके शहर में कहीं कहीं एक राफेलिया था, तो यह सिफारिश की जाती है कि आप जांच लें कि क्या वह अभी भी वहां है। राफ़्लिया एक बड़ा लाल और बदबूदार फूल (एक खरपतवार माना जाता है) और ऐसा प्रतीत होता है कि जब आपके शहर में बहुत अधिक घास होता है यदि आप अपने शहर में हर खरपतवार को निकालते हैं तो आप राफ्लसिया से छुटकारा पा सकते हैं।
  • एनिमल क्रॉसिंग चरण 5 में ह्यूज़ अ परफेक्ट टाउन शीर्षक वाला इमेज



    5

    Video: कर्ण और अर्जुन में से कौन जीता ?

    जमीन से कचरा ले लीजिए इसमें कचरा दफनाया गया है सुनिश्चित करें कि आप इसे से छुटकारा पाएं, क्योंकि यह सही या अच्छे एकड़ में अस्वीकार्य है हालांकि, फलों और गोले को जंक नहीं माना जाता है, न ही आपके द्वारा दिए गए पैटर्न हैं, इसलिए आप उन्हें छोड़ सकते हैं
  • एनिमल क्रॉसिंग चरण 6 में हैज़ अ परफेक्ट टाउन शीर्षक वाला इमेज
    6
    पौधे या पेड़ों से छुटकारा। एक एकड़ में वृक्षों की संख्या के आधार पर, आपको कुछ अधिक रोपण करना होगा या कुछ से छुटकारा पाना होगा, या दोनों। एक एकड़ में वृक्षों की संख्या की गणना करें पेड़ों और फूलों के बीच के रिश्ते को जानने के लिए निम्न तालिका का उपयोग करें।
  • एनिमल क्रॉसिंग चरण 7 में ह्यूज़ अ परफेक्ट टाउन शीर्षक वाला इमेज
    7
    पौधे या फूलों से छुटकारा। बहुत अधिक फूल न हों, लेकिन बहुत कम नहीं। ध्यान रखें कि मातम 1: 1 अनुपात में फूल रद्द कर सकता है। इसी तरह, अगर आप डंडेल्स या क्लोवर्स के क्षेत्र की तरह वनमण्डन से छुटकारा पाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो आप केवल अतिरिक्त फूलों को रोका सकते हैं यदि वे एक एकड़ में बहुत कम होते हैं तो वे पेड़ों की जगह लेते हैं और यदि बहुत अधिक हैं तो वे पेड़ों को भी रद्द कर सकते हैं।
  • पशु क्रॉसिंग चरण 8 में हरा एक परिपूर्ण शहर है
    8
    टाउन हॉल में सूर्य या स्टार के साथ अपने शहर की स्थिति की जांच करें। सोल आपको बताएगा कि समस्या क्या है, लेकिन आपको यह पता लगाना होगा कि कहां यह आपको बताएगा कि आपको अधिक पेड़ जोड़ना है, कुछ से छुटकारा पाना, फूल जोड़ने, कचरे से छुटकारा पाने या घास से छुटकारा पाने के लिए, या यह आपको बता सकता है कि शहर भयानक है, जिसका अर्थ है कि आपको ऊपर से सब कुछ करना होगा
  • युक्तियाँ

    • स्वर्ण फूल पाने के लिए, पहला संयंत्र दो लाल गुलाब एक साथ। जल्द ही वे एक का उत्पादन होगा काली गुलाब अब आपको इसके लिए सूखना होगा। जब आप करते हैं, तो अपने स्वर्ण स्नान के साथ पानी दो। अगले दिन, यह सुनहरा होगा! स्वर्ण फूलों के बारे में अविश्वसनीय बात यह है कि वे कभी नहीं बनें और पानी पिलाए जाने की आवश्यकता नहीं है। बढ़िया, ठीक है?
    • यदि आप सुनहरा शावर प्राप्त करना चाहते हैं, तो कम से कम 16 लगातार दिनों के लिए अपने संपूर्ण शहर को रखें। सोल या एस्ट्रेला आपको इसे वितरित करेंगे हर दिन पर्यावरण के बारे में पूछें और ध्यान रखें कि आपके शहर की स्थिति का प्रतिदिन सुबह 6 बजे न्याय किया जाएगा।
    • यह देखने के लिए कि कितना बड़ा वर्ग है, बस अपनी सूची खोलें और देखें कि पैटर्न कहाँ हैं निचले दाएं कोने में आइकन में से किसी एक को खींचकर मंजिल पर रख दिया। पैटर्न द्वारा कब्जा कर लिया स्थान एक वर्ग है। ध्यान रखें कि दो पेड़, फल, फर्नीचर, निवासियों, पौधे, मातम या कुछ वर्गों में कुछ नहीं हो सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक गेमक्यूब, निनटेंडो डी एस, निनटेंडो वाईआई, या एक निनटेंडो 3 डी एस
    • आपके कंसोल के साथ संगत खेल की एक प्रति
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com