ekterya.com

Skyrim में अपने चरित्र की भूमिका को कैसे मानें

कुछ लोग खेल को "पास" करने या उच्च स्तर तक पहुंचने के लिए अत्यंत शक्तिशाली वर्ण बनाने की कोशिश करते हैं, अन्य दूसरों को अपने स्वयं के व्यक्तित्वों और प्रेरणाओं के साथ अक्षर बनाना पसंद करते हैं। यह लेख इस दूसरे बिंदु पर समर्पित है और आपको कई सुझाव देगा ताकि आप इसे प्राप्त कर सकें।

चरणों

स्किरीम चरण 1 में रोलेप्ले शीर्षक वाली छवि
1
मूल विचार विकसित करना अपना चरित्र बनाने से पहले, आपको यह पता चलना चाहिए कि आप क्या करना चाहते हैं। क्या आप एक जादूगर की तरह खेलना चाहते हैं जो स्काइरीम के लिए हाइबर्नलालिया कॉलेज में प्रवेश करने के लिए आया था, या चुप शिकारी के रूप में जो देश से दूर रहती है? इस बारे में सोचें कि आप खेल में क्या कर रहे हैं और उन चीजों के साथ इसे संयोजित करने का प्रयास करें, जो आपने पहले नहीं किया है।
  • Video: बड़ी स्क्रॉल वी: Skyrim - पूर्वाभ्यास - भाग 12 - वॉयस (Skyrim गेमप्ले) का रास्ता

    Video: बड़ी स्क्रॉल वी: Skyrim - स्ट्रीम 1

    स्किरीम चरण 2 में रोलप्ले शीर्षक वाली छवि
    2
    सबसे महत्वपूर्ण विवरण निर्धारित करें खेल के आयोजनों के बारे में आपके चरित्र के विचार क्या हैं, जैसे मुख्य मिशन या गृहयुद्ध? क्या वह दयालु है या क्रूर? आप किस दौड़ से संबंधित हैं? आप जीने के लिए क्या करते हैं? स्काइरिम में क्यों है?
  • स्किरीम चरण 3 में रोलेपले का शीर्षक चित्र

    Video: Skyrim प्रकरण 100 "राह Naak": चलो बड़ी स्क्रॉल वी roleplay करते हैं

    3



    जीवन के लिए अपने चरित्र को लाओ उसे प्रेरणा दें, वह सब कुछ जिसके लिए वह करता है अपने अतीत, अपने परिवार, अपने बचपन को बनाएं - वर्तमान में आपके कार्यों को प्रभावित करने वाली कारक छोटे विवरण जैसे फ़ोबियास या अजीब बातें जैसे वह करता है यह सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है कारण की वजह से वे स्थिति में हैं जहां वे खेल की शुरुआत में हैं।
  • स्किरीम चरण 4 में रोलेप्ले का शीर्षक चित्र
    4
    गेम में अपना चरित्र बनाएं स्कीरिम में, अपने चरित्र के भौतिक स्वरूप को डिज़ाइन करें जिसे आप उपयुक्त मानते हैं। इसे एक नाम दें, आप अपनी दौड़ के लिए उपयुक्त नाम चुन सकते हैं, लेकिन आप किसी भी नाम का उपयोग कर सकते हैं - अब खेलना शुरू करें।
  • स्किरीम चरण 5 में रोलप्ले शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने चरित्र की तरह फैसले करें आप सभी अभियानों को स्वीकार नहीं करना चाहिए या यदि आप एक ही स्थिति में थे, तो आप जो निर्णय लेंगे, वह आपके बारे में नहीं है, लेकिन आपके चरित्र के बारे में अपने परिप्रेक्ष्य से दुनिया को देखने की कोशिश करो और वह क्या करें जो करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • आप शायद वास्तविक रूप से खेलना चाहते हैं व्यावहारिक कपड़े पहनें, जब खराब मौसम न हो, तब तक यात्रा न करें जब तक कि आपको ऐसा करना न हो। कई ऐसे आधुनिक तरीके उपलब्ध हैं जो खेल को और अधिक अनोखी और यथार्थवादी बना सकते हैं।
    • यदि आप किसी कंप्यूटर पर खेलना चाहते हैं, तो "लाइव एण्ड लाईफ" नामक एक अद्भुत आधुनिक अभियान है। इसे स्थापित करते समय, आप खेल शुरू करने के लिए कई प्रकार के विकल्प चुन सकते हैं। हेलेगेन में, आप खेल की डिफ़ॉल्ट शुरूआत का उपयोग कर सकते हैं, या आप एक जंगली क्षेत्र में बेतरतीब ढंग से शुरू कर सकते हैं, महासागर के नए सदस्य के रूप में, समुद्र में छोड़े गए ... संभावनाएं लगभग अंतहीन हैं। मॉड नेक्सस मोड और स्टीम वर्कशॉप में उपलब्ध है
    • क्या करना है जो आप करना चाहते हैं डरो मत। यदि आप चाहते हैं कि आप तूफान की परतों के एक orc जादूगर या उच्च एल्फ सदस्य हो, तो चुनाव आपका है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com