ekterya.com

कैसे एक धार बनाने के लिए

तो क्या आपने कभी सोचा है कि कैसे एक धार बना सकता हूँ, मैं सही जगह पर आए है। यह लेख एक धार फ़ाइलें बनाने और आप लोगों को हर कोई साथ साझा करना चाहते अपलोड करने के लिए इसका इस्तेमाल करने के तरीके की व्याख्या करेगा!

अगर आपको नहीं पता कि बिटटॉरेंट क्या है या डाउनलोड क्लाइंट का उपयोग कैसे किया जाता है, तो कृपया उस जानकारी के साथ एक आलेख देखें।

चरणों

एक शीर्षक बनाएँ छवि शीर्षक
1
अपने धार ग्राहक की जांच करें कई ग्राहक टॉरेट कर सकते हैं, कुछ में यह क्षमता नहीं हो सकती है। एक मुफ्त क्लाइंट के लिए जो फाइलें कर सकते हैं, कोशिश करें uTorrent विंडोज और मैक के लिए, हस्तांतरण मैक के लिए या बाढ़ लिनक्स के लिए
  • छवि शीर्षक से एक टॉरेंट स्टेप 2 बनाएँ
    2
    एक नई धार फ़ाइल बनाने के लिए विकल्प का चयन करें। यह विकल्प फ़ाइल मेनू में स्थित है और "एक नया प्रवाह फ़ाइल बनाएं" या समान शब्द का नाम दिया गया है। यदि आप इस मेनू में नहीं हैं तो अन्य लोगों को देखने की कोशिश करें यदि आप अभी भी निश्चित नहीं हैं, तो अपने डाउनलोड क्लाइंट की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकारी खोजें। कभी-कभी फाइलों को क्लाइंट विंडो में भी खींचती है।
  • एक शीर्षक बनाएँ छवि शीर्षक शीर्षक 3
    3
    उन फ़ाइलों का चयन करें जिन्हें आप एक धार में कनवर्ट करना चाहते हैं। यदि आपके पास कई फाइलों पहली बार उन्हें, एक फ़ोल्डर में एक साथ लाने ताकि सिर्फ धार की सामग्री के लिए फ़ोल्डर का चयन करने का विकल्प माना जाता है। धार के नाम लगभग हमेशा फ़ाइल या फ़ोल्डर आप के अंदर है के रूप में एक ही नाम है। आप आसानी से भविष्य में नाम बदल सकते हैं।
  • एक शीर्षक बनाएँ छवि शीर्षक शीर्षक 4
    4
    क्रॉलर का चयन करें एक ट्रैकर आपकी धार से डेटा के स्थानांतरण को नियंत्रित करता है। क्रॉलर एक साधारण यूआरएल की तरह दिखता है। ट्रैकर्स की एक सूची उपलब्ध है यहां. आप अपने टोरेंट एक वेबसाइट पर सूचीबद्ध है कि वेबसाइट पर एक ट्रैकर का उपयोग क्योंकि सभी धार साइटों बाहरी क्रॉलर्स को स्वीकार करना चाहिए में से एक चाहते हैं। आप एक निजी reastreador (शायद नहीं आप कर रहे हैं क्या) का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि बॉक्स चिह्नित निजी के रूप में सक्षम है। यदि नहीं, तो इसे बंद कर छोड़ दें।
  • एक टोरेंट चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला चित्र

    Video: एक महिला धार बनाने के लिए कैसे | Aajker Barta




    5

    Video: कैंची में धार लगाना व धार की पहचान

    कोई अतिरिक्त जानकारी जोड़ें यदि आप चाहें तो आप टोरेंट में एक टिप्पणी जोड़ सकते हैं भाग कॉन्फ़िगरेशन स्वचालित रूप से छोड़ दिया जाना चाहिए जब तक आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं। एक बार जब आप धार बनाने के लिए आवश्यक सभी फ़ील्ड भर चुके हैं। शायद वे आपसे यह पूछने जा रहे हैं कि आप फ़ाइल को कहाँ रिकॉर्ड करना चाहते हैं और आप इसे किस नाम में रखना चाहते हैं, या शायद उन्होंने पहले ही आपको पूछा है
  • एक शीर्षक बनाएँ छवि शीर्षक शीर्षक 6
    6
    अब आपके पास अपनी धार फ़ाइल है, आप इसे साझा करने के लिए तैयार हैं। कुछ क्लाइंट में इसके लिए विशेष रूप से साझा मोड है। यदि आप (बीज) अपनी धार का व्यवहार नहीं करते हैं, तो यह बेकार होगा क्योंकि कोई इसे डाउनलोड नहीं कर सकता है।
  • एक शीर्षक बनाएँ छवि शीर्षक 7
    7
    अपनी धार साझा करें यदि आप किसी मित्र को फ़ाइल भेजने के लिए धार फ़ाइल कर रहे हैं, तो उसे केवल मूल फ़ाइल भेजें। यदि आप इसे जनता के लिए खोलना चाहते हैं, तो यह एक धार पृष्ठ पर सूचियों में अपलोड करना सबसे अच्छा है। एक बार जब आप इस साइट पर होते हैं तो आपको एक नई धार को जोड़ने या अपलोड करने और आवश्यक जानकारी भरने के लिए लिंक ढूंढना होगा। यदि आप ऐसा नहीं किया है तो आपको सबसे अधिक संभावना रजिस्टर करने के लिए कहा जाएगा। एक बार जब लोग फ़ाइल डाउनलोड करना शुरू करते हैं तो यह "सीडर्स" जमा कर लेगा यदि आप इसे डाउनलोड करते समय एक फ़ाइल साझा करना बंद करना चाहते हैं, तो आप इसे कर सकते हैं या इसे साझा करना जारी रख सकते हैं।
  • सिफारिशें

    • जब आप किसी वेबसाइट पर एक धार अपलोड करते हैं, तो उसे एक उपयुक्त विवरण दें और उस श्रेणी में रखें जो इसे सबसे अच्छा वर्णन करता है। इस तरह वे इसे आसान मिल जाएगा। अपनी धार से संबंधित किसी चीज के बारे में आपको संदेह होने पर टिप्पणी करें।
    • क्रॉलर पते के अंत में, कभी-कभी आपको कोमा डालना होगा

    चेतावनी

    • अपलोड बिना लेखक की सहमति के अधिकांश देशों में गैर कानूनी है कॉपीराइट कॉपीराइट सामग्री, आपको जुर्माना या जेल में डाल अगर वे दोषी हैं जा सकता है। अपने deciciones से सावधान रहें और अगर आप एक फ़ाइल अपलोड कर रहे, सुनिश्चित करें कि आप अधिकार ऐसा करने के लिए किया हुआ है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बिटटॉरेंट क्लाइंट अगर आपको कोशिश करने की आवश्यकता है uTorrent विंडोज़ के लिए, हस्तांतरण मैक के लिए या बाढ़ लिनक्स के लिए
    • एक फाइल जिसे आप एक से अधिक व्यक्ति के साथ साझा करना चाहते हैं
    • उपयोग करने वाला एक ट्रैकर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com