ekterya.com

जमे हुए सॉस को फेंकने पर पीआई की गणना कैसे करें

किसी के चेहरे में वेतन फेंकना अच्छा है पीआई को खोजने के लिए भोजन फेंकना बेहतर है मानो या न मानो, ब्रह्मांड में सबसे विपुल तर्कहीन संख्या का अनुमान लगाने सभी अनगिनत तरीकों, दिलचस्प के रूप में या अपने रसोई घर में पूरी तरह से अच्छा खाना फेंक के रूप में संतोषजनक रूप में आश्चर्य की बात कोई नहीं है। baguettes का एक चक्र में अपने घर प्रतिबंध लगाना करने के चरणों की एक छोटी संख्या में, आप भी आसानी से पाई का एक टुकड़ा रात के खाने के मेनू पर आज रात जोड़ सकते हैं। सबसे अच्छा हिस्सा है ... यह वास्तव में काम करता है!

चरणों

जमे हुए सॉस को फेंककर पाई की गणना करें

जमे हुए हॉट डॉग्स फेंक करके कैलक्यूटेस पीआईटी का शीर्षक चरण 1
1
फेंक करने के लिए एक खाना चुनें कुछ विशेषताएं हैं सबसे पहले, यह लंबे, पतले और सीधे, जमे हुए सॉसेज की तरह होना चाहिए, उदाहरण के लिए। दूसरा, यह एक काफी कठोर लेख होना चाहिए। तीसरा, यह 15 से 20 सेमी (6-8 इंच) लंबे, प्रयोग अलग ढंग से किया जा सकता है के बीच होना है, लेकिन पढ़ने के लिए और क्यों इस आकार इष्टतम है करने के लिए है। ऐसे कई अन्य आइटम हैं जो इन मानदंडों को फिट करते हैं, जिसमें फ्रोजन बोली, अजवाइन और चिर्सस शामिल हैं। (यदि आप बिल्कुल सही स्थिति में खाना फेंकने का विचार नहीं करते हैं, तो कुछ अतिरिक्त विचारों के लिए टिप्स अनुभाग देखें)
  • जमे हुए हॉट डॉग्स फेंक करके कैलक्यूटेस पीआईटी का चित्र चरण 2
    2
    वह स्थान चुनें जहां आप अपने गणितीय भोजन का शुभारंभ करेंगे। संभवतः आपके सामने 180-300 सेमी (6-10 फुट) की आवश्यकता होगी, क्योंकि आप आगे लांच करेंगे
  • स्वच्छ संगमरमर चरण 9 शीर्षक वाला छवि
    3
    क्षेत्र को साफ करें जिस स्थान पर आप फेंक रहे हैं वह उन वस्तुओं से रहित होना चाहिए जिनके साथ भोजन पार हो सकता है। इसलिए, यदि आप अपने रसोई घर में लॉन्च करने जा रहे हैं, तो टेबल को दूसरे कमरे में ले जाने पर विचार करें या कम से कम इसे फेंक दें ताकि आपके उड़ान के दौरान भोजन को मेज पर नहीं मारा जा सके
  • जमे हुए हॉट डॉग्स को फेंककर कैलक्यूटेस पीआईटी का शीर्षक चरण 4

    Video: सड़क भाग 2 पर Pitai

    4
    अपने फेंकने की लंबाई को मापें इस के लिए एक टेप का उपयोग किया जाना चाहिए I बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, यथासंभव सटीक होना, यहां तक ​​कि मिलिमीटर तक। चूंकि लंबाई एक कारक है, इसलिए सभी प्रकार के खाद्य पदार्थों का चयन करना सबसे अच्छा है। यदि आपने कुछ ऐसा चुना है जो स्वाभाविक रूप से एक समान नहीं है, जैसे अजवाइन की छड़ें, तो समान रूप से पहले ही कट कर
  • फ्रॉजन हॉट डॉग्स फेंक करके कैलक्यूटेस पीआईटी की छवि चरण 5
    5



    फेंकने की लंबाई के रूप में एक दूसरे से अलग फर्श पर समानांतर स्ट्रिप्स पर चिपकने वाला टेप रखें। स्ट्रिप्स को दिशा में लंबवत होना चाहिए जिसमें आप फेंकने जा रहे हैं। यदि आपकी वस्तु 15-45 सेमी (6-18 इंच) लंबी है, तो 6-10 स्ट्रिप्स के बारे में जगह दें - यदि कम हो तो कम और अधिक हो।
  • जमे हुए हॉट डॉग्स फेंक करके कैलक्यूटेस पीआईटी का शीर्षक चरण 6
    6
    कागज के एक टुकड़े पर, के लिए एक स्तंभ बनाते हैं "विज्ञप्ति" और का दूसरा स्तंभ "Cruces"। का स्तंभ "विज्ञप्ति" यह वह जगह है जहां आप अपने भोजन को फेंकने वाले समय पर नियंत्रण करेंगे। का स्तंभ "Cruces" यह वह जगह है जहां आप अपने लेख के कुछ पन्नों पर भूमि का ट्रैक रखेंगे (ध्यान रखें कि लैंडिंग शेख़ी के समान नहीं है।)
  • जमे हुए हॉट डॉग्स को फेंकने के द्वारा कैलक्यूटेस पीआईटी का शीर्षक चरण 7

    Video: अस्पताल के कर्मचारियों को लड़की छेड़ने बराबर kutee की tarah पिटाई की

    Video: 02 अप्रैल को भारत बंद जनसंपर्क हुआ पुलिस का लाठी चार्ज

    7
    अपनी स्थिति ले लो और खाना फेंक दो! एक बार में केवल एक आइटम शुरू होता है। एक बार यह आराम करने के बाद, देखें कि क्या यह एक लाइन से पार या नहीं। यदि हां, तो उस पर एक चिह्न डालें "Cruces" और एक ब्रांड में "विज्ञप्ति"। यदि आप इसे पार नहीं करते हैं, तो चेक मार्क को केवल पर रखें "विज्ञप्ति"। जब आप सॉसेज समाप्त कर लेते हैं, उन्हें उठाओ और उन्हें फिर से उपयोग करें, सुनिश्चित करें कि एक ही स्थान से खींचें। जितनी बार आप चाहें दोहराएं। आपको करीब 100 से 200 लॉन्च में कुछ दिलचस्प परिणाम देखना शुरू करना चाहिए। (यह तब तक नहीं लेता जितना लगता है)।
  • फ्रोजन हॉट डॉग्स फेंक करके कैलक्यूटेस पीआईटी का शीर्षक चरण 8
    8
    जब आप समाप्त कर लें, तो क्रॉस की संख्या 2 से विभाजित करें और उसी राशि से लॉन्च की संख्या को विभाजित करें। उदाहरण के लिए, यदि आप 300 बार डाली, और 1 9 1 बार पार कर गए, तो आप 300 / (1 9 1/2) की गणना करेंगे। और, आपके आश्चर्य के लिए, अब आपके पास एक पीआई दृष्टिकोण होगा!
  • युक्तियाँ

    • अगर कमरे में कोई समस्या है, तो कागज के एक टुकड़े पर केवल रेखा खींचें और 90 सेमी (3 फीट) ऊपर कागज पर टूथपिक्स छोड़ें। यह निश्चित रूप से कमरे में भोजन फेंकने के रूप में मनोरंजक नहीं है, लेकिन यह काम करता है।
    • जो लोग सही स्थिति में खाना फेंकने के बारे में चिंतित हैं, स्टिक्स, खूंटे या पेंसिल फेंक दिए जा सकते हैं। वास्तव में, कोई भी सामग्री तब तक काम करेगी जब तक यह लम्बी, पतली, सीधे, कठोर और कठोर हो। पतले बेहतर
    • पीआई का एक त्वरित अनुमान 22/7 है, एक बेहतर 355/113 (अंक के यादगार पैटर्न नोट करें) - या, आप बस प्रेस कर सकते हैं "अनुकरणीय" आपके कैलकुलेटर में
    • अधिक, बेहतर! यदि दो या तीन भोजन एक साथ फेंक देते हैं, तो आपको बेहतर तरीके से बेहतर दृष्टिकोण मिलेगा, क्योंकि आप थोड़े समय में अधिक शॉट प्राप्त कर पाएंगे।
    • गणित में रुचि रखने वाले लोगों के लिए, यह प्रयोग वास्तविक है! परीक्षा और अन्य विवरण wolfram alpha.com पर पाये जा सकते हैं: जेस्टर सुई समस्या]
    • इस प्रकार का दृष्टिकोण (अनिवार्य रूप से, प्रयोगात्मक समस्या को हल करने के लिए यादृच्छिक संख्या का उपयोग करना) को मोंटे कार्लो सिमुलेशन के रूप में भी जाना जाता है।

    चेतावनी

    • हालांकि सॉसेज की तुलना में फेंकने के लिए कोई भी खाना नहीं है, फिर भी गणित पतली रिबन लाइनों और पतले भोजन के साथ अधिक सटीकता पायेगा। उदाहरण के लिए, अधिक सटीकता रखने के लिए, रिक्त स्पेगेटी के साथ परीक्षण की कोशिश करें
    • याद रखें कि यह एक प्रयोग है, इसलिए यह विचार नहीं है कि किसी एक पंक्ति में खाना खाने की कोशिश करें। आपको लाइनों पर बेतरतीब ढंग से फेंकना होगा वही उनके बीच खड़ा होना चाहिए, लेकिन अपने खाने के लिए टेप पर उतरने के लिए प्रोत्साहित करके प्रयोग में हस्तक्षेप न करें।
    • केले का उपयोग करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें न केवल वे घुमावदार हैं, लेकिन वे वास्तव में एक आपदा बनाने से पहले 50 से अधिक शॉट नहीं आएंगे।
    • किसी सॉसेज के साथ आँखों में किसी को मारना, खासकर अगर यह जमे हुए है, भले ही यह अजीब है, यह आम तौर पर एक अच्छा विचार नहीं है।
    • यदि आपके पास एक पालतू जानवर (उदाहरण के लिए कुत्ता या बिल्ली) है, तो वे सॉसेज खाने के लिए तैयार हो सकते हैं, और इस तरह प्रयोग को बर्बाद कर सकते हैं। इस प्रयोग के लिए अपने प्राणियों को बाहर (या दूसरे कमरे में अगर उन्हें अंदर रहना है) लगाने का प्रयास करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पेंसिल और पेपर
    • चिपकने वाली टेप
    • कैलकुलेटर
    • लंबे, पतले, सीधे और कठोर खाद्य पदार्थ, जमे हुए सॉस के अधिमानतः पैकेज।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com