ekterya.com

उच्च समुद्र पर मछली पकड़ने की नौकरी कैसे प्राप्त करें

क्योंकि वे अपतटीय मछली पकड़ने के लिए काम करता है, तो आप कैसे या जहाँ पूछने के लिए पता नहीं है मुश्किल हो सकता है चालक दल के सदस्यों, जो समुद्र में कम ही होते अपने पेशे छोड़ देना। हठ नौकरी पाने के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है, लेकिन वहाँ अन्य संसाधनों की मदद से आप संयुक्त राज्य अमेरिका में काम के सबसे खतरनाक क्षेत्रों में से एक में है कि नौकरी पाने के कर रहे हैं।

चरणों

गेट ऑफशोर मत्स्य पालन जॉब्स चरण 1 प्राप्त करें
1
आपको पता होना चाहिए कि इस उद्योग में नियोजित करने के लिए आपके लिए कौन से कौशल की आवश्यकता है इन गुणों, एक मौसम पूरे मछली पकड़ने या अनुबंधित समय काम करने की संभावना में शामिल हैं, शारीरिक रूप से लंबे समय तक काम करने के लिए, भारी वस्तु को उठाने के लिए, चरम स्थितियों में अन्य लोगों के साथ हो रही है, शिकायत नहीं है में सक्षम हो सक्षम हो सकते हैं निर्देशों का पालन करें और सुरक्षा नियम और एक सकारात्मक दृष्टिकोण है।
  • अपतटीर मत्स्य पालन नौकरियां चरण 2 प्राप्त करें
    2
    आप फसल समय पर डॉक के साथ चलकर शुरू कर सकते हैं और नौकाओं में से एक कप्तान के साथ बात करने का अवसर तलाश सकते हैं। अधिकांश जहाजों में कोई वेबसाइट या विज्ञापन नहीं है, इसलिए आपको उद्योग में नेटवर्क बनाने के लिए सीधे लोगों तक जाने का चयन करना होगा।
  • जब आप उस व्यक्ति से संपर्क करें, जो अनुबंध कर लेता है
  • आपको उस व्यक्ति को बताने के लिए तैयार रहना होगा कि आप नौकरी के लिए एक अच्छे उम्मीदवार क्यों होंगे, जिसमें उपर्युक्त कुछ व्यक्तिगत विशेषताओं शामिल हैं।
  • अपतटीय मत्स्य पालन नौकरियां चरण 3 प्राप्त करने वाली छवि का शीर्षक

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    3
    आप अतिरिक्त जानकारी के लिए 3301 ईगल स्ट्रीट पर एंकरेज एम्प्लॉयमेंट सर्विस ऑफिस पर जा सकते हैं।
  • अपतटीय मत्स्य पालन नौकरियां चरण 4 प्राप्त करें
    4
    एक नौकरी के बारे में संपर्क करने की प्रतीक्षा करें ये आम तौर पर तब प्राप्त होते हैं जब किसी को छोड़ दिया जाता है या निकाल दिया जाता है, इसलिए आपको रोगी होना चाहिए।
  • Video: Tesla Franz Von Holzhausen Keynote Address 2017 Audio Only W/Subs




    अपतटीय मत्स्य पालन नौकरियां चरण 5 प्राप्त करें
    5
    सुनिश्चित करें कि यदि आपको आवश्यक हो, तो वाणिज्यिक फ़िशिंग लाइसेंस प्राप्त करें कुछ राज्यों, जैसे कि अलास्का, को इस लाइसेंस की आवश्यकता होती है।
  • अपतटीय मत्स्य पालन नौकरियां चरण 6 प्राप्त करें
    6
    आपको रबर के जूते, दस्ताने, गुड़िया के कवर और नींद की थैली जैसे आवश्यक उपकरण खरीदना चाहिए। विशेष उपकरण, जैसे कि तटरक्षक बल द्वारा आवश्यक अस्तित्व सूट, को पोत के मालिक या ऑपरेटर द्वारा प्रदान किया जाना चाहिए।
  • अपतटीय मत्स्य पालन नौकरियां चरण 7 प्राप्त करने वाला चित्र
    7
    बेड़े प्रबंधक को बताएं कि आप अपनी पहली यात्रा से लौटने के बाद पूर्ण समय में काम करने में रुचि रखते हैं। पूछें कि क्या वह आपको प्रतीक्षा सूची में रखेगा और आशा करता है कि आपकी मेहनत आपके लिए बात करेगी
  • युक्तियाँ

    Video: Kumbhalgarh Fort | कुंभलगढ़ का इतिहास | कुंभलगढ़ किले की ये दीवार चीन की दीवार को भी देती है टक्कर

    • सुनिश्चित करें कि जिस नाव या नौकाओं पर आप काम करने की कोशिश कर रहे हैं उनमें अच्छी प्रतिष्ठा है और अगर वे सुरक्षा नियमों का पालन करते हैं

    चेतावनी

    • यदि एक जहाज में कई खुले स्थान हैं, तो आपको सतर्क होना चाहिए। सम्मानित जहाजों के अधिकांश ऑपरेटरों में गंभीर दुर्घटना नहीं होती है। पूछना है कि इतने खुले स्थान क्यों हैं एक संवेदनशील मुद्दा हो सकता है लेकिन आप ऐसा करने के अपने अधिकारों के भीतर हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com