ekterya.com

एक किशोरी होने के दौरान अच्छी तरह से कैसे लिखें

तुम्हें पता होना चाहिए कि आपकी कक्षा में एक लड़का है, जो मजाक के बिना, अगले मेग कैबोट होगा आपके लेखन शिक्षक उन्हें प्यार करते हैं और अन्य छात्रों के लेखन की जांच करते हैं - वह शिक्षण सहायक हैं यह इस बिंदु पर है कि समस्या शुरू होती है। यह आदमी कह सकते हैं कि वह लघु कहानी आप दस मिनट इस स्थिति में आप जगह भूल गया है क्योंकि आप टीवी देखने के लिए करना चाहता था में लिखा पसंद करती है। वह वास्तव में आपके द्वारा लिखी गई चीज़ों को पसंद करने का प्रयास करता है, आप नोटिस कर सकते हैं। हालांकि, सिर्फ इसलिए कि यह आप तो एक पैराग्राफ को खोजने चापलूसी है वर्णनात्मक नहीं है, वहाँ वर्तनी के साथ समस्याओं, वर्ण, जो उनकी राय में, एक विकसित व्यक्तित्व की जरूरत नहीं है उल्लेख करने के लिए नहीं हैं। यह अच्छी तरह से लिखना मुश्किल है, इसलिए यदि आपके पास इस लेख को पढ़ने के लिए दस मुफ्त मिनट हैं, तो आप अगले केट डाइकमिलो बन सकते हैं।

चरणों

छवि लिखने के नाम से एक युवा किशोर चरण 1 लिखो
1
ली। कहानी को बताने के कई तरीके हैं, दृष्टिकोण को देखते हुए, प्रत्येक अध्याय का शीर्षक, कहानी की दिशा आदि। प्रत्येक दिन एक पुस्तक का कम से कम एक अध्याय पढ़िए और लेखक को लिखने वाली सभी दिलचस्प चीजों के बारे में एक अनुस्मारक लिखें। उदाहरण के लिए, किताब में "एक आईटी लड़की की बयान नहीं", लेखक, मेलिसा कंटोर, लिबरेट्टो प्रारूप में जनवरी की कुछ कल्पनाएं लिखते हैं। किताब में "डेस्पेरेक्स की कथा में", लेखक, केट डीकामुल्लो ने एक साथ तीन अलग-अलग कहानियां लिखीं, जो उसी समय हुईं और फिर उन्हें अंतिम अध्यायों में एकजुट करती हैं
  • छवि लिखने के नाम से एक युवा किशोर कदम 2 लिखो
    2
    नोट्स। अपने चारों ओर देखो क्या तुमने कभी कभी सोचा कि कैसे लोगों को अपने बालों के साथ एक चोटी टाई का प्रबंधन और आप यह करने के लिए प्रबंधित नहीं करते हैं और सिर्फ आकस्मिक देखो की तरह आप atinas कहा? इसके बारे में लिखें क्या आपने दिलचस्प बातचीत सुनाई है? अपने लेखन के साथ भावी पीढ़ी के लिए इस सब को सुरक्षित रखें। कभी-कभी, इस डेटा का उपयोग करने के लिए कहानी के लिए कुछ साल लगते हैं, लेकिन अंततः इसका उपयोग किया जाएगा!
  • छवि लिखने के नाम से एक युवा किशोर चरण 3 लिखें

    Video: SECRET DAMIEN PROM DATE HOOKUP ENDING?? | Monster Prom Damien Secret Ending

    3
    वर्णों को विकसित करने के लिए जानें सभी चरित्रों के साथ बहुत बुरा होने के बावजूद, एक ऐसे चरित्र पर विश्वास न करें जो एक फुटबॉल खिलाड़ी की एक अमीर चीयर्स और प्रेमिका है। इसी प्रकार, स्टीरियोटाइप कि सभी मूर्खों को पता है - यह सब बहुत पुराने जमाने हुए हैं इसके अलावा, जिसमें लड़की जो गणित में बहुत अच्छा है अच्छी तरह से तैयार नहीं है एक कहानी लिखने नहीं है (न कि लड़कियों के इस प्रकार अच्छी तरह से तैयार नहीं है, कि एक और स्टीरियोटाइप है)। हालांकि, आप एक आदर्श दुनिया, एक किशोर स्वप्न के बारे में लिख सकते हैं, यह काम कर सकता है। एक और स्टिरियोटाइप जो भी खड़ा है वह चरित्र है जो काले रंग में कपड़े और बुराई के साथ जुड़ा हुआ है। आपको अद्वितीय वर्ण बनाने के बारे में सीखना होगा। इसके अलावा, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास चरित्र के लिए कितना प्यार है, कभी भी इसके बारे में हर कहानी में लिखना नहीं है, बल्कि एक अलग नाम के साथ। इसके लिए, अगली कड़ी लिखना बेहतर होगा।
  • इकलौते शीर्षक के रूप में लिखें वैसे ही एक युवा किशोर चरण 4
    4
    साजिश के लिए इंजिनिया विचार कई कहानियां हैं जो वर्षों में बदलती हैं, साथ ही वर्ण, विवरण आदि। उदाहरण के लिए, "द इल्यूजनिस्ट", "राजकुमारी स्त्री" और "श्रेक" वे एक ही कहानी हैं, लेकिन अलग-अलग सजावट के साथ - यह गहने जोड़ने के बारे में है इसी तरह, "गपशप लड़की", "द क्लिक", "ए-सूची" और "द दी गर्ल" वे एक ही कहानी हैं, उनके पास एक ही अवधारणा है हालांकि, यह परिवर्तन उम्र, स्थानों और पात्रों है, और यही कारण है कि लोगों को इन किताबों को पूरी तरह से पढ़ा है, बजाय सिर्फ पहले कुछ पन्नों को पढ़ने के लिए है। वर्णों के तर्कों को बनाने में आसान है, लेकिन उनको और उन स्थितियों को बनाने में इतना आसान नहीं है जिसमें उन्हें कहना है। एक दिलचस्प स्थिति के बारे में सोचने की कोशिश करें, यह एक ऐसी शैली के भीतर हो सकती है जैसे कल्पना आप मुसीबत लेखन, अद्यतन कुछ है, तो (एक कहानी लेते हैं और इसे इक्कीसवीं सदी में ऐसा करने के लिए, आप में वेगास रोमियो और जूलियट की कहानी और भी हो सकता है)।
  • Video: Jio phone # 1 minute में 100% चार्ज कैसे करते है ?How to charge jio phone before 1 minute




    इकलौते शीर्षक के रूप में लिखें वैसे ही एक युवा किशोर चरण 5
    5
    लिखना प्रारंभ करें माइक्रोसॉफ्ट वर्ड प्रोग्राम खोलें (या प्रोग्राम आपके कंप्यूटर में है) और लिखो!
  • इकलौते छवि लिखें
    6
    आपके द्वारा पढ़े गए सभी महान पुस्तकों के बारे में सोचो। यह क्या था कि आप प्रेरित? इस बारे में सोचें कि आपने क्या प्रेरित किया था या आप क्या करना चाहते हैं और अपनी पुस्तक में उसको लिखना चाहते हैं। आप उन वर्णों को बना सकते हैं जिनमें अलग-अलग नाम होते हैं, लेकिन आप अपने दैनिक जीवन में जिन लोगों को देखते हैं उनके आधार पर उनका आधार बन सकते हैं।
  • इकलौते छवि लिखकर एक युवा किशोर चरण 7 लिखो
    7
    अभी तक एक अद्भुत उपन्यास लिखने की उम्मीद मत करो। आप जो लिखते हैं उसे पूर्ण करें, उसे निर्णय लें और अपनी तकनीक को बेहतर बनाएं। कुछ दिनों के बाद इसे फिर से पढ़ें क्या आपको पसंद है, आप क्या पढ़ते हैं? फिर इसे पढ़ते रहें और इसे संपादित करें।
  • युक्तियाँ

    Video: Dulaara (HD) - Hindi Full Movie - Govinda, Karisma Kapoor - Bollywood Movie - (With Eng Subtitles)

    • कठबोली जानें इस तरह, आप उन का उपयोग कर सकते हैं यदि आप कुछ लिखना चाहते हैं जिसे आप सभी लोगों को समझना नहीं चाहते हैं
    • अगर आप अपने माता-पिता को समझ सकते हैं तो कई लोगों से बात करें और यात्रा करें। यह आपको सभी प्रकार के अनुभवों को उजागर करेगा, जो लिखने के लिए अनिवार्य है!
    • आप जो लिखते हैं वह आपकी उम्र के लिए उपयुक्त होना चाहिए, अन्यथा, इसे सुरक्षित रखने के लिए पासवर्ड डालें इस तरह, आप शर्मिंदा नहीं होंगे।
    • एक नोटबुक लें और इसे अपने साथ हर जगह ले लो
    • सभी प्रकार की पुस्तकों को पढ़ें अगर आप पेशेवर लिखना चाहते हैं, तो एक शैली चुनें, जिसे आप अधिक पसंद करते हैं, हालांकि आपको एक एकल शैली लिखने की ज़रूरत नहीं है यदि आप नहीं चाहते हैं।

    Video: JUNE BEAUTY FAVORITES 2018 | Roxette Arisa

    चेतावनी

    • कुछ लोगों को आप क्या लिखना पसंद नहीं करेंगे, बस इसे अपने जीवन में किसी अन्य समय में प्रकाशित करने की कोशिश करें और उन्हें एक प्रति (हा हा हा) भेजें।
    • यादृच्छिक विषयों पर लिखना न करें, उस दिशा के बारे में सोचें जो आप कहानी देना चाहते हैं। इस तरह, कहानी गहराई से होगी और सुधार नहीं होगी।
    • इस उम्र में अश्लील कुछ भी मत लिखें। सामान्य तौर पर, एक वयस्क मुद्दे के बारे में लिखना, जैसे सेक्स, और जिसे आपने अनुभव नहीं किया है वह अजीब हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com