ekterya.com

पिछले निवासियों से मेल कैसे रोकें

पिछले निवासी से डाक से निपटना एक परेशानी हो सकती है और जब तक आप इसके बारे में कुछ नहीं करते हैं तब समस्या जारी रख सकती है कभी-कभी, अगर आप इस समस्या से अवगत होते हैं, तो डाक सेवा को इस मामले में सहायता की आवश्यकता होती है। आपको समस्या का समाधान करने के लिए कदम उठाने चाहिए। यहां कुछ ऐसे कदम हैं जो दिखाते हैं कि पिछले निवासियों के लिए मेल को कैसे रोकना है।

चरणों

पिछला निवासी चरण 1 के लिए Stop Mail नाम वाला छवि

Video: "Ross" und "Reiter"

1
पिछले निवासी से मेल लें और लिखें "प्रेषक पर लौटें" लिफाफे के बाहर फिर मेल को मेलबॉक्स में रखें डाकघर मूल प्रेषक को पत्र वापस करेगा। यह प्रेषक को सूचित करता है कि प्राप्तकर्ता अब उस पते पर नहीं है और मेल को रोक सकता है।
  • पिछला निवासी चरण 2 के लिए स्टॉप मेल शीर्षक वाली छवि
    2
    लिखना "अब इस दिशा में नहीं है" पिछला निवासी मेल के बाहरी लिफाफे में और उसे अपने आउटगोइंग मेलबॉक्स में रखें। यह प्रेषकों को सूचित करता है, साथ ही साथ डाकघर, कि संबोधित मेल के प्राप्तकर्ता ने स्थानांतरित कर दिया है और उन्हें पते पर मेल भेजने से रोकना होगा।
  • पिछला निवासी के लिए स्टॉप मेल शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपने मेलमैन को सीधे पता लगाएं या तो आपका व्यक्तिगत डाकिया या स्थानीय डाकघर, आप उनसे समस्या के बारे में बात कर सकते हैं और उन्हें अपने मेलबॉक्स में आने वाले पिछले निवासियों के मेल को रोकने के लिए कह सकते हैं।



  • पिछला निवासी के लिए स्टॉप मेल शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4

    Video: 1000 Common Chinese Words with Pronunciation · N° 8

    Video: What is The Nature of Reality - and Ancient History

    एक चिपचिपा नोट रखें जो इंगित करता है "जॉन डो इस दिशा में नहीं रहते" दरवाजे पर या मेलबॉक्स में ही यह पोस्टमैन के लिए एक लगातार अनुस्मारक के रूप में कार्य करता है, जो आपके मेलबॉक्स में वह क्या है और पिछले निवासी के मेल को फ़िल्टर कर सकता है।
  • पिछला निवासी चरण 5 के लिए स्टॉप मेल शीर्षक वाली छवि
    5
    एक अधिक सटीक नोट छोड़ दें यदि आपके मेलबॉक्स में या आपके दरवाजे पर रखा पहला व्यक्ति प्रभावी नहीं प्रतीत होता है आप लिख सकते हैं "इसके अलावा अन्य कोई किरायेदारों (आपका नाम) " अपने मेलबॉक्स में या अपने दरवाजे पर चिपचिपा नोट पर डाकिया डाक में पिछले निवासी के नाम को देख सकता है और पता है कि उसे मेलबॉक्स में मेल नहीं डालना चाहिए। एक दृश्य अनुस्मारक बहुत मजबूत हो सकता है
  • युक्तियाँ

    • यदि पत्र या पैकेज एक एक्सप्रेस मेल है, तो आप 1-800-ASK-USPS को कॉल कर सकते हैं।
    • ऐसा कोई तरीका नहीं है कि संयुक्त राज्य डाक सेवा आपको सूचित कर सकती है कि जिस प्रेषक को आप प्रेषक को वापस भेजना चाहते हैं, वह वास्तव में प्रेषक को वापस कर दिया गया था। इसके अलावा, प्रेषक तक पहुंचने के लिए पत्राचार के टुकड़े के लिए आवश्यक समय निर्धारित करना आसान नहीं है। कई कारक प्रभावित कर सकते हैं कभी-कभी प्रेषक को लौटाए जाने वाले मेल को अनिर्दिष्ट समय के लिए संयुक्त राज्य डाक सेवा में संग्रहीत किया जाता है।

    चेतावनी

    Video: Orange County Florida Sheriff's Office Ride Along

    • किसी और के मेल को फेंक या नष्ट करना अवैध है दूसरे व्यक्ति के लिए मेल से छुटकारा न दें पिछले निवासी के मेल इस समस्या पर काबू पाने में एक भूमिका निभाता है। यदि यूएसपीएस और अन्य मेल सेवाओं के साथ कानूनी मुद्दों के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप कोई भी अवैध कार्य नहीं ले रहे हैं, अपने स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसी से संपर्क करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com