ekterya.com

मेक्सिको में एवन को बेचने के लिए

एक अतिरिक्त आय कभी-कभी ज्यादा नहीं होती है, विशेष रूप से इन आर्थिक रूप से कठिन समय में, क्योंकि यह कुछ घरेलू खर्चों को कवर करने के लिए एक महान समर्थन है, इस कारण से हमारे देश में "अतिरिक्त पैसे" प्राप्त करने के लिए सबसे आम गतिविधियों में से एक आम तौर पर है सूची से मुक्त समय में उत्पादों की बिक्री। इस अनुच्छेद में आप कैसे मेक्सिको में एवन बेचने के लिए, अपने अंतिम बिक्री जब तक अपनी सदस्यता से शुरू है, तो आप कुछ उदाहरण और कैसे प्रभावी ढंग से अपनी बिक्री और अपने लाभ का प्रबंधन करने पर सुझाव देते हुए की एक गतिशील और प्रभावी तरीका मिल जाएगा। यह शुरू करने का समय है

चरणों

भाग 1

अपने समय का विश्लेषण करें और अपने बाजार की कल्पना करें
एक उद्यमी के चरण 8 का शीर्षक चित्र
1
अपनी दैनिक गतिविधियों को विस्तार से पहचानें यह कदम आपको विभिन्न कार्यकलापों को समझने में मदद करेगा जो कि आप समझते हैं कि आप किसी काम पर काम कर रहे हैं, एक कंपनी में नौकरी पाने के मामले में, या घर की गतिविधियों के मामले में, गृहिणी होने के मामले में,
  • आपकी गतिविधियों की पहचान करने के बाद आप उन्हें समय पर माप सकते हैं, उदाहरण के लिए "मंगलवार, गुरुवार और शुक्रवार को मुझे 4 p से मुक्त है मीटर। 7 पी के लिए मी, जबकि सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को मेरे पास 10 ए की उपलब्धता है। मीटर। से 12 पी मी "
  • घंटों और दिनों में स्थापित माप के साथ आपके पास यह पता करने की क्षमता है कि आप अपने खाली समय में एवन के उत्पादों को बेचने के लिए कितना व्यावहारिक है, यह याद रखना कि उत्पादों को पहले की पेशकश की जाती है और एक बार बिक्री पर सहमत होने पर सहमति दी जाती है और इसे निर्दिष्ट किया जाता है
  • Video: प्रॉपर्टी बेचने में आ रही है तो करें 2 बादामों का ये उपाय | Astro Tips to Sale Property | Boldsky

    इमेज शीर्षक से एक उद्यमी चरण 1 बनें
    2
    अपने बाजार की कल्पना करें, संभावना संभावित ग्राहकों को एक बार जब आप की पहचान की है अपना समय इस क्रम में, क्षेत्र जहां की तैयारी शुरू करने के लिए याद है कि पहली उत्पादों की पेशकश कर रहे हैं और बाद की बिक्री महसूस कर रहे हैं, पता करने के लिए जहां आप अपने उत्पादों को बेच सकते हैं महत्वपूर्ण है।
  • आपके परिचितों, पड़ोसियों, मित्रों और सहकर्मियों का सबसे निकटतम बाजार है जहां आप अपनी पहली बिक्री कर सकते हैं, क्योंकि विश्वास और निकटता लेनदेन को औपचारिक रूप देने के लिए आदर्श साधन बनाता है।
  • इमेज शीर्षक से एक उद्यमी चरण 22 बनें
    3
    उच्चतम मांग वाले उत्पादों की पहचान करें स्थित है और अपने संभावित ग्राहकों को सीमित करने के बाद, यह पता करने के लिए आदेश वे क्या बेच रहे हैं और निश्चित रूप से तुरंत खरीदना चाहते हैं जाएगा में, पहचान करने के लिए इस जो उत्पादों को अधिक का अनुरोध समय है।
  • गतिशीलता और अपने संभावित ग्राहकों के सौंदर्य उत्पादों को समझने के अलावा, पिछले चरण में हमें उत्पाद का संचय रोकने के लिए एक उपकरण दिया गया है, जो "बेचना नहीं होगा", इस प्रकार आर्थिक नुकसान से बचने या इसे "मरे हुए धन तहखाने। "
  • भाग 2

    एक प्रमोटर के रूप में रजिस्टर करें और एवन में अपने पहले ऑर्डर करें
    इमेज शीर्षक से एक उद्यमी चरण 17 बनें
    1
    प्रमोटर के रूप में एवन के रैंक दर्ज करें एक बार जब आप अपने कार्यक्रम मिल गया है और पता है कि तुम और एवन उत्पादों की बिक्री से अतिरिक्त आय उत्पन्न करना चाहते हैं कर सकते हैं है, यह रजिस्टर करने के लिए समय है, जिसके लिए दो प्रकार के होते हैं है: पहली को संबोधित है और अपने क्षेत्र में एवन प्रतिनिधि, और दूसरा उनकी वेबसाइट पर पंजीकरण करना है
    • एवन के प्रमोटर (ए) के रूप में पंजीकरण का पहला रूप पंजीकरण शुरू करने के लिए निकटतम प्रतिनिधि से संपर्क करना है। इसके लिए, ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट प्रत्येक राज्य के प्रतिनिधियों की एक सूची प्रदान करती है, और बदले में, नगर पालिका द्वारा।
    • कंपनी की श्रेणी में दर्ज करने के लिए दूसरा विकल्प इंटरनेट पोर्टल कंपनी है, जहां आप चार रूपों है कि कर रहे हैं "सामान्य जानकारी, पता, संदर्भ और पुष्टि" भरना होगा पर रजिस्टर करने के लिए है।
  • इमेज शीर्षक से एक उद्यमी चरण 19 बनें
    2
    अपने संघीय करदाता रिकॉर्ड (आरएफसी) को संसाधित करने के बारे में भूल जाओ एक लाभ (जो वे आपको नहीं बताते हैं) कि आपको एवन के प्रतिनिधि के रूप में पंजीकरण करना है, यह है कि आपको अपने लिए एक छोटे से करदाता के रूप में पंजीकरण नहीं करना पड़ता है क्योंकि ये कंपनियां आपके लिए करती हैं।
  • डर मत बनो!, तथ्य यह है कि आप टैक्स प्रशासन सेवा (एसएटी) पर हस्ताक्षर, पहले साल में किसी भी अतिरिक्त भुगतान या करों उत्पन्न नहीं करेगा जब से तुम कर व्यवस्था समावेश (भी शासन के रूप में जाना के तहत एकीकृत छोटे करदाता का)
  • सैट के लिए अपना पंजीकरण एक प्रणाली "मिसेलनी" जहां लोगों के दर्जनों से अपने डेटा और डेटा की तरह आप अपने खेमे में प्रवेश कंपनी के अतिरिक्त एक पैकेज डेटा- में भेजा जाता है कहा जाता है के माध्यम से कंपनी करता है वह अपनी घोषणाओं और अन्य औपचारिकताओं को वहां भी भेजता है, जैसा कि वह कहते हैं, "एक पक्षी के साथ कई पक्षी मार कर"।



  • इमेज का शीर्षक, एक उद्यमी चरण 29 बनें
    3
    यह आपका पहला ऑर्डर करने का समय है एक बार आपकी आय स्वीकृत हो गई है और आप एवन के प्रतिनिधि हैं, यह आपके ऑर्डर को लगाने का समय है, अपने ग्राहकों द्वारा अनुरोध किए गए उत्पादों को ध्यान में रखते हुए, आपकी खरीद को "केवल उन टुकड़ों या उत्पादों पर सीमित करें जो पहले से ही वादा करता है की खरीद "
  • ध्यान दें कि पहले उदाहरण "आदेश" आप कर "व्यक्तिगत ऋण" में तब्दील में तो यह सिफारिश की है कि आप केवल अपने आप को सीमित कर वे तुम्हें क्या चार्ज, अगर किसी को जल्दी से भुगतान नहीं कर सकते क्योंकि खरीदने के लिए आप उस ऋण को हल करने में सक्षम होंगे।
  • इस का अर्थ है कि केवल उन उत्पादों को पहले से ही एक खरीदार ग्राहक है कि खरीद करने के लिए अपने आप को सीमित कर के साथ "एक बार में एक कदम", इस क्रम में आप क्या खरीदने और बेचने के बीच एक संतुलन, रखें कि ताकि आप स्पष्ट रूप से कितना देख सकते हैं आपका लाभ है - बहुत ज्यादा या अग्रिम में खरीदना नहीं है, न कि उन उत्पादों में निवेश करें जो कि बेचना आसान नहीं हैं।
  • भाग 3

    एक सफल विक्रेता के रूप में समेकित करें, पदोन्नति बनाएं और विज्ञापन दें
    इमेज शीर्षक से एक उद्यमी चरण 28 बनें
    1
    एक सफल प्रतिनिधि के रूप में समेकित करें बहुत से लोग मानते हैं कि बड़ी मात्रा में बिक्री सफलता का पर्याय है - हालांकि, यह केवल परिप्रेक्ष्य की बात है क्योंकि जब से आप अपनी पहली बिक्री सफलतापूर्वक हासिल कर लेते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि एक प्रतिनिधि एवन के रूप में पहले ही प्रवेश कर रहा है लघु अवधि की बिक्री
    • आप के महत्व को पहली नकारात्मक बिक्री को छोड़ने के लिए कदम उठाना, आपके लिए बहुत मदद मिलेगी क्योंकि आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की संतुष्टि महसूस कर सकते हैं और यह आपको जारी रखने और बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा।
    • एक नकारात्मक दुनिया का अंत नहीं है तथ्य यह है कि आपने बिक्री शुरू की है और हर कोई आर्थिक कारणों से खरीदना नहीं चाहता है या बस परवाह नहीं है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपने एक बुरा निर्णय किया है, बस "नए क्षितिज ढूंढें"
  • इमेज शीर्षक से एक उद्यमी बनें चरण 5
    2
    अपना प्रचार बनाने में संकोच न करें यह अपनी बिक्री को मजबूत करने के लिए एक बहुत मदद हो जाएगा, तो याद रखें कि प्रोन्नति क्योंकि उपभोक्ताओं के रूप में, ग्राहकों के लिए एक महान आकर्षण हमेशा से रहे हैं "हमेशा सामान्य मूल्य उत्पादों से पहले डिस्काउंट पर उत्पादों खरीदना पसंद करते हैं।"
  • उन प्रमोशनों का उदाहरण जो आप अनुरूप कर सकते हैं निम्नलिखित हैं: 2x1 में लेबियल, 500 पार्सो की न्यूनतम खरीद पर 30% छूट, 3 मास्क की खरीद में हम आपको दूसरा देते हैं, और इसी तरह।
  • इमेज शीर्षक से एक उद्यमी चरण 9 बनें
    3
    फार्म बिक्री पैकेज एक बहुत अच्छा विकल्प "संकुल" की रचना है, जो विविध उत्पादों का हो सकता है या किसी विशिष्ट उद्देश्य से, यह आपके मुनाफे को अधिकतम करने के लिए और आपके बिक्री को मात्रा में बढ़ा सकता है।
  • विभिन्न उत्पादों के पैकेज उन है कि फेशियल से लेकर पॉलिश कील के लिए, लिपस्टिक के लिए क्रीम exfoliating से कर सकते हैं, रहस्य, जो इस पैकेज स्वाद और अपने ग्राहकों की जरूरतों को की एक संख्या को शामिल करना चाहिए है क्योंकि कई पसंद करते हैं " सब कुछ का एक सा है। "
  • विशिष्ट संकुल रहे हैं जो एक उद्देश्य के लिए विशेष रूप से उत्पाद बनाने, उदाहरण के लिए, चेहरे और हाथ पैकेट निम्नलिखित हो सकती है पर त्वचा की देखभाल: एंटी-रिंकल क्रीम, मास्क, सनस्क्रीन, सफाई और टोनर, आदि, की पेशकश इसलिए किसी विशिष्ट स्थिति के लिए एक विशिष्ट समाधान
  • रचनात्मक रहें (या), अपने पैकेज नाम दें एक अच्छा विचार यह है कि आप अपने प्रचार या अपने पैकेज को नाम दें, ताकि ग्राहक का ध्यान कॉल करने के लिए और आप उत्पाद के साथ पहचाना महसूस कर सकें, जो आपके बिक्री की संभावनाओं में काफी वृद्धि करेगी, कुछ नामों का उपयोग करने के लिए पैकेज आपको महसूस होता है युवा, सहमति, सितंबर मैक्सिकन सुंदरता, अद्भुत लग रही है, और इतने पर।
  • Video: मेदांता के डॉक्टर की फर्जी FB ID बनाकर चल रहा किडनी बेचने का कारोबार

    इमेज शीर्षक से एक उद्यमी चरण 27 बनें
    4
    अपनी उंगलियों पर सभी प्रकार के विज्ञापन का उपयोग करें विज्ञापन आपके बिक्री कार्य के लिए एक आवश्यक उपकरण है, इसलिए आपको छोटे छद्म कार्डों (तार्किक रूप से एक अच्छे डिज़ाइन के साथ), पैम्फलेट्स और सामाजिक नेटवर्क के उपयोग से, अपनी उंगलियों पर सब कुछ का उपयोग करना चाहिए, जो एक महान अपनी बिक्री को बढ़ावा महान! आप पहले से ही एक एवन प्रतिनिधि हैं
  • एक बार जब आप इस बिंदु पर पहुंच गए हैं तो आपके पास सफलता हासिल करने के लिए क्या ज़रूरी है, जिसका अर्थ है कि आप उस अतिरिक्त आय को प्राप्त कर सकते हैं जो हर किसी के पास होना चाहता है, अच्छा समय में
  • हर पल में बनी रहती है जीवन के किसी भी पहलू में, प्रत्येक शुरुआत बिक्री के क्षेत्र में और भी मुश्किल होती है, क्योंकि सचमुच "आप उत्पादों और लोगों पर पैसा लगाते हैं", लेकिन आपको सफल विक्रेता के रूप में मजबूत करने के लिए अपना मुख्य लक्ष्य प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए। ।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com