ekterya.com

टेक्सास बेरोजगारी के लाभों की गणना कैसे करें

टेक्सास राज्य में बेरोजगार श्रमिकों को टेक्सास वर्कफोस कमिशन में आवेदन प्राप्त करने के लिए लाभ मिल सकता है, जबकि एक नई नौकरी मिल सकती है। लाभ से श्रमिक अपने वित्तीय दायित्वों को पूरा करते हैं और अपने परिवारों का समर्थन करते हैं, जब वे काम नहीं कर रहे हैं। बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदक मुआवजे प्राप्त करने के लिए पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करना होगा।

चरणों

Video: बेरोजगारी की समस्या और उसे दूर करने के उपाय MANN KI BATT

कैलकुलेटर टेक्सास बेरोजगारी लाभ चरण 1 छवि का चित्र

Video: बेरोजगारी दूर करने का चमत्कारी प्रभावशाली उपाय Astrology Remedies for Good Career and Job

1
आधार अवधि की गणना करें टेक्सास राज्य के साथ एक बेरोजगारी दावा दाखिल करने से पहले आधार अवधि पिछली 5 तिमाहियों के पहले 4 क्वार्टर है। राज्य साप्ताहिक लाभ राशि के साथ-साथ मौद्रिक पात्रता निर्धारित करने के लिए आधार अवधि का उपयोग करता है। टेक्सास में बेरोजगारी मुआवजे के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए श्रमिकों को आधार अवधि के दौरान पर्याप्त आय होने चाहिए।
  • कैलकुलेटर टेक्सास बेरोजगारी लाभ चरण 2 शीर्षक छवि
    2
    उच्चतम भुगतान के साथ तिमाही निर्धारित करें उच्चतम भुगतान के साथ तिमाही को खोजने के लिए प्रत्येक तिमाही में आय जोड़ें टेक्सास तिमाही के आधार पर लाभ राशि की गणना करता है जिसमें राजस्व का सबसे अधिक राशि है।



  • कैलकुलेटर टेक्सास बेरोजगारी लाभ चरण 3 शीर्षक छवि
    3
    25 के बीच उच्चतम भुगतान के साथ तिमाही की आय विभाजित करें गणना का नतीजा साप्ताहिक लाभ की राशि निर्धारित करता है कि राज्य आपको बेरोजगारी मुआवजे के रूप में भुगतान करेगा। एक आवेदक को अधिकतम लाभ प्राप्त कर सकते हैं 2011 के रूप में $ 415 है
  • कैलकुलेटर टेक्सास बेरोजगारी लाभ चरण 4 शीर्षक छवि
    4

    Video: Berojgari ki samasya Ko kaise door kare

    लाभ की अधिकतम राशि की गणना करें लाभ वर्ष के दौरान राज्य का भुगतान करने वाले कुल लाभों का निर्धारण करने के लिए साप्ताहिक लाभ राशि को 26 तक गुणा करें लाभ वर्ष 52-सप्ताह की अवधि है जिसमें आवेदक को लाभ मिलेगा।
  • युक्तियाँ

    • टेक्सास वर्कफोर्स आयोग उस योग्यता का मूल्यांकन करता है जिसके लिए आवेदक को पात्रता निर्धारित करने के लिए रोजगार से निकाल दिया गया था। रोजगार से बर्खास्तगी के लिए कुछ स्वीकार्य कारणों में काम की कमी और काम के घंटे में कमी शामिल है इसके अलावा, राज्य ऐसे कारणों के लिए बर्खास्तगी जैसे कारणों को स्वीकार करेगा, जिनमें दुर्व्यवहार शामिल नहीं है या किसी बीमारी या चिकित्सकीय मान्यता प्राप्त रोग की स्थिति के कारण स्थिति छोड़ना नहीं है। इसके अलावा, मजदूर बेरोजगारी लाभ के लिए पात्र हो सकते हैं यदि वे बिना वेतन, असुरक्षित शर्तों या रोजगार अनुबंध में बदलाव जैसे कारणों से स्थिति छोड़ देते हैं। कर्मचारी को कार्यालय छोड़ने से पहले रोजगार से संबंधित समस्याओं को ठीक करने का प्रयास करना चाहिए
    • यदि साप्ताहिक लाभ राशि आवेदक लाभ के लिए एक साप्ताहिक आवेदन करता है, जिसमें आय शामिल है तो राज्य साप्ताहिक लाभ राशि को कम कर देगा। टेक्सास में आवेदक भुगतान को कम करने से पहले साप्ताहिक लाभ राशि का 25 प्रतिशत तक कमा सकते हैं। सेवानिवृत्ति, छुट्टियां, पेंशन, एकमुश्त रकम और बीमार अवकाश भुगतान भी साप्ताहिक लाभ राशि को कम करते हैं।
    • मौद्रिक योग्यता का निर्धारण साप्ताहिक लाभ राशि को 37 तक बढ़ाकर किया जाता है। गणना का परिणाम कम से कम बेरोजगारी मुआवजे के लिए योग्य होने के लिए कुल आधार अवधि की राशि होना चाहिए।
    • बेरोजगारी मुआवजे के लाभार्थियों को सक्रिय रूप से लाभ के लिए पात्र के रूप में जारी रखने के लिए एक नई नौकरी की तलाश करना चाहिए। बेरोजगारी लाभ के लिए दाखिल करने के तीन दिनों के भीतर आवेदक को राज्य को नौकरी खोज अनुरोध प्रस्तुत करना होगा। इसके अतिरिक्त, कार्यकर्ता को नई नौकरी खोजने के प्रयासों के प्रमाण के साथ राज्य को प्रदान करने के लिए नौकरी खोज गतिविधियों का रिकॉर्ड बनाए रखना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com