ekterya.com

टेक्सास ए एंड एम विश्वविद्यालय में भर्ती होने का तरीका

"हाउडी!" क्या एग्रीलीलैंड में आधिकारिक ग्रीटिंग है यह सरल शब्द वास्तव में आपको घर से घर पर महसूस करता है: टेक्सास विश्वविद्यालय के एम.एम. हालांकि, हर किसी को इस विश्वविद्यालय में प्रवेश करने की संभावना नहीं है, क्योंकि प्रवेश प्रक्रिया बहुत प्रतिस्पर्धात्मक है, लेकिन असंभव नहीं है! इस अनुच्छेद में आप Aggieland का हिस्सा होने के अपने सपने को प्राप्त करने के लिए बहुत ही उपयोगी गोपनीय जानकारी पाएंगे। सबसे पहले, टेक्सास ए.एम. ने इस विश्वविद्यालय में अध्ययन करने के लिए महान क्षमता वाले छात्रों की तलाश की। आज, नए तरीके के रूप में टेक्सास एएम में भर्ती होने के कई तरीके हैं

चरणों

छवि शीर्षक से टेक्सास ए एंड एम के चरण 1 में प्रवेश करें
1

Video: कैसे टेक्सास ए एंड एम विश्वविद्यालय में पाने के लिए?

जब आप हाई स्कूल के छात्र हैं, तो आप सभी उच्च स्तर के पाठ्यक्रमों को ले सकते हैं। कॉलेज स्तर के पाठ्यक्रम (भी एपीएस कहा जाता है) में प्रवेश करें और अपने स्थानीय कॉलेज में दोहरी क्रेडिट पाठ्यक्रम में दाखिला करें। AM के लिए, यह अकादमिक रूप से आगे बढ़ने के लिए जारी रखने के लिए आपकी रूचि का संकेत है
  • टेक्सास ए एंड एम के चरण 2 के लिए नामांकित छवि का शीर्षक
    2
    हाई स्कूल के अपने जूनियर वर्ष में एसएटी और एटीटी (संयुक्त राज्य में विश्वविद्यालयों के लिए प्रवेश परीक्षा) देकर प्रारंभ करें। ध्यान रखें कि यदि आप उस वर्ष उन्हें देते हैं, तो आपके पास अपने स्कोर में सुधार करने के लिए और समय होगा, क्योंकि आप इन परीक्षाओं को जितनी बार जरूरत पड़ सकते हैं, उतने ही समय निकाल सकते हैं। आपको बस इतना करना है कि आप अपने उच्चतम स्कोर भेज दें। टेक्सास एड्स में छात्रों के विशाल बहुमत एसएटी पर 1600 और 1 9 0 अंक के बीच और ACT पर 24 और 30 के बीच अर्जित करता है। यद्यपि इन परिणामों महत्वपूर्ण हैं, वे सब कुछ नहीं हैं
  • छवि शीर्षक से टेक्सास ए एंड एम के चरण 3 में प्रवेश करें
    3
    तीन निबंध लिखें हालांकि केवल दो आवश्यक हैं, यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप तीन लिखते हैं, इसलिए उन्हें सब लिखें! यदि आप देखते हैं कि यह वैकल्पिक है, तो करो! एक अच्छा अंग्रेजी शिक्षक खोजें जो आपके निबंधों को सर्वोत्तम संभव तरीके से लिखने में मदद करने के लिए तैयार है।
  • टेक्सास ए एंड एम के चरण 4 के लिए नामांकित छवि का शीर्षक
    4



    अपने आवेदन को भरते समय, अपने स्वयंसेवक काम और आपकी गतिविधियों के बारे में स्वयं को समझाएं। स्कूल में आपके द्वारा किए गए सभी चीजों की सूची बनाकर अब शुरू करें आवेदन में सभी रिक्त स्थान भरें और, यदि आपके पास अधिक जानकारी है, तो आप उसे अटैचमेंट के रूप में भेज सकते हैं। आप सिफारिश के पत्र और आपके सीवी भी भेज सकते हैं। अपनी एक तस्वीर जोड़ें ताकि वे जान सकें कि आप कौन हैं
  • टेक्सास ए एंड एम के चरण 5 के लिए नामांकित छवि का शीर्षक
    5
    परिसर में जाओ! जाओ, एक भ्रमण करें और प्रवेश परामर्शदाता से बात करें। छात्रों के लिए कई सम्मेलन भी हैं, जिन्हें आप टेक्सास विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर पा सकते हैं, tamu.edu. अपना शेड्यूल फिट करने वाला एक ढूंढें और जाएं यह टेक्सास के लिए एक नमूना है कि आप में रुचि रखते हैं अपने आवेदन के अंत में इसका उल्लेख करना सुनिश्चित करें।
  • टेक्सास ए एंड एम के चरण 6 के लिए नामांकित छवि का शीर्षक
    6

    Video: टेक्सास ए एंड एम विश्वविद्यालय कमाल है।

    अपने आवेदन की तैयारी शुरू करने के लिए लंबे समय तक इंतजार न करें। आपको आवश्यक सभी समय ले लो और अपना सर्वश्रेष्ठ करें, लेकिन अंतिम मिनट तक ऐसा करने तक प्रतीक्षा न करें। कभी-कभी, इससे पहले कि आप इसे भेजते हैं, जितनी जल्दी आप अंतिम निर्णय जानते होंगे और इस प्रकार, आपके पास एक पिछले साल तनाव से मुक्त होगा। 1 दिसंबर तक आप अपना अनुरोध भेज सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से टेक्सास ए एंड एम के चरण 7 में प्रवेश प्राप्त करें
    7
    अपने लक्ष्य को प्राप्त करें अगर आपका लक्ष्य फाइटिन टेक्सास एग्गी का हिस्सा बनना है, तो आप हो सकते हैं! इस पर अपना मन रखो और हार न दें! हम आपको शुभकामनाएं चाहते हैं और हमें आशा है कि आप 2018 के फाइटिन टेक्सास एग्गी क्लास के अगले सदस्य होंगे!
  • युक्तियाँ

    • आपके अकादमिक प्रयासों के लिए स्वचालित रूप से भर्ती होने के लिए बेहतर होगा. यह केवल तभी संभव है यदि आप अपने प्रचार का सबसे अच्छा के 25% का हिस्सा हैं, तो आप अपने सैट पर 1,300 अंक अर्जित किए या 30 अपने अधिनियम पर, आप कॉलेज शुरू करने से पहले की सिफारिश की तैयारी पाठ्यक्रम पूरा कर लिया है और इससे पहले कि सब साख दिया है समय सीमा यदि आप इस श्रेणी में अपने आप को मिलते हैं, बधाई हो! आप वास्तव में प्रतिभाशाली हैं
    • अपने पदोन्नति के शीर्ष 10% का हिस्सा बनें. टेक्सास राज्य के कानून के अनुसार, जो छात्र स्नातक हैं और अपनी कक्षा में सबसे अच्छे 10% हिस्सा हैं, वे स्वचालित रूप से स्वीकार किए जाते हैं। लेकिन यह मत भूलो कि, यहां तक ​​कि आपको अपना आवेदन भरना होगा। यदि आप इस श्रेणी में अपने आप को मिलते हैं, बधाई हो! आपने एक उत्कृष्ट काम किया है!
    • इन सभी विकल्पों में प्रवेश करने की संभावना बढ़ जाती है। लेकिन अगर आप भर्ती नहीं हैं, तो आपके पास अभी भी कई विकल्प हैं! टेक्सास एएम को प्रत्येक नए वर्ग में सीमित रिक्तियों के लिए हजारों आवेदन प्राप्त होते हैं। यदि आप भर्ती नहीं हैं, तो वे आपको निम्न विकल्पों पर विचार करने के लिए कहेंगे:
    • गॉलवेस्टोन में टेक्सास एएम विश्वविद्यालय में जाएं, चूंकि यह पश्चिमी गोलार्ध में कॉलेज स्टेशन की केवल टेक्सास एएम शाखा है Galveston में टेक्सास AM विश्वविद्यालय और एक 2.5 ग्रेड बिंदु औसत (GPA, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए) के साथ पूरा 30 घंटे में भाग लेने के बाद, छात्रों कॉलेज स्टेशन परिसर में स्थानांतरित करने का विकल्प होता है।
    • ब्लिन कॉलेज में जाएं और भविष्य में हस्तांतरण।
    • अन्य विकल्प स्वीकार करें. कुछ छात्रों को "ब्लिन टीम" करने का अवसर मिलता है, जो कि जब आप ब्लिंन कॉलेज और एएम में एक ही समय में कक्षाएं लेते हैं। ब्लिन में 45 घंटे और एएम में 15 घंटे का अध्ययन करें। 60 घंटे की कक्षाएं और सामान्य औसत 3 के बाद, आप अपने जूनियर वर्ष में स्वचालित रूप से कॉलेज स्टेशन एएम में भर्ती होंगे।
    • निराश मत हो. यदि आप अपने पदोन्नति के शीर्ष 10% का हिस्सा नहीं हैं या आप अपने अकादमिक प्रयासों के लिए स्वचालित रूप से भर्ती नहीं हैं, तो अपने पदोन्नति के शीर्ष 25% के भीतर रहने का प्रयास करें। टेक्सास एएम पाठ्यक्रम, आपके अधिनियम या सैट स्कोर, गतिविधियों, क्लब, खेल, सामुदायिक कार्य और निबंधों को ध्यान में रखते हैं। विश्वविद्यालय कई कौशल और महान क्षमता वाले छात्रों की तलाश में है। इसलिए, प्रवेश प्रक्रिया अत्यंत प्रतिस्पर्धी है। ध्यान रखें कि आने वाले नए छात्रों के 50% छात्रों को छात्र बनाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com