ekterya.com

यदि आप 60 से अधिक हो तो नौकरी कैसे प्राप्त करें

क्या आप 60 से अधिक हैं? क्या आप बेरोजगार हैं? क्या आप चाहते हैं या काम करने की आवश्यकता है? यहां आपको कुछ युक्तियां मिलेंगी जो आपकी सहायता कर सकती हैं।

चरणों

आपकी साठ के दशक में एक नौकरी प्राप्त करें प्लस चरण 1

Video: Body Language secrets, How to Deal with Difficult People, Danger Phrases, Power Phrases, and more!

1
पारस्परिक नेटवर्क बनाएं एक चर्च में शामिल हों पुस्तकालय में लोगों से बात करें जिम पर जाएं और नए दोस्त बनाएं (आकार में भी रहें) पुराने दोस्तों या सहकर्मियों के साथ संपर्क में रहें स्वयंसेवी। कक्षाएं ले जाएं (विशेषकर आपके क्षेत्र में) सभी को पता चले कि आप "नौकरी के बीच" अवधि में हैं
  • आपकी साठ के दशक में एक नौकरी प्राप्त करें प्लस चरण 2
    2
    आकार में रहें प्लेटें बनाएं कुछ भार प्राप्त करें और दिन के दौरान उनका उपयोग करें। बैठो-बैठो, पैदल चलना, सैर करना या बाइक की सवारी करना मनोरंजन गेम खेलते हैं
  • आपकी साठ के दशक में प्लस ए जॉब में शीर्षक वाली छवि प्लस चरण 3
    3
    अपनी परिपक्वता, कौशल, जिन पर आप जीवन, विनम्रता, अनुभव या कुछ भी सीख चुके हैं, उन पर जोर देते हैं जो आप युवा लोगों को नहीं दे सकते।
  • आपकी साठ के दशक में प्लस ए जॉब में शीर्षक वाली छवि प्लस चरण 4
    4
    एक अच्छी पहली छाप बनाने के लिए अपनी क्षमताओं पर कार्य करें आपको पहले 5 सेकंड में नौकरी नहीं मिल सकती है, लेकिन आप उस पल में निश्चित रूप से इसे खो सकते हैं। सामान्य तरीके से तैयार हो जाओ यदि आवश्यक हो तो अपने बाल और टीआईएनएलएल को काटें (लेकिन सावधान रहें, अपनी गंजापन को छिपाने की कोशिश न करें) आपके पास एक फर्म हैंडशेक होगा आंखों में लोगों को देखो और मुस्कुराओ
  • आपका सीज़न प्लस चरण 5 में नौकरी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपनी आयु पर जोर देने वाले टिप्पणियों का उल्लेख न करें। अपने नाती-पोतियों के बारे में घमंड न करें या यह उल्लेख किया कि आपने हाई स्कूल से स्नातक होने के बाद से कितने साल बीत चुके हैं। जोर दें कि आपने पिछले 10 या 20 वर्षों में क्या किया है, आगे बढ़ना आवश्यक नहीं है। अपने स्नातक स्तर के वर्ष छोड़ें (जब तक आपने हाल ही में कोई डिग्री प्राप्त नहीं की है)।
  • आपका सीज़न प्लस चरण 6 में नौकरी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    6

    Video: Indian Army - 1600 मीटर दौड़ की ये गलतिया जो ना करे | By T-Watch Education

    उन कार्यों पर लागू होता है जहां वे परिपक्वता का महत्व देते हैं। आप एक ट्रेनर के रूप में नौकरियों, पुस्तकालयों या ज्ञान के अन्य स्थानों में एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में, अपने पक्ष में अनुभव और अपने जीवन के अनुभव का उपयोग कर सकते हैं। शिक्षकों की सहायता वाली नौकरी लगभग शिक्षकों के लिए नौकरियों के समान ही भुगतान करते हैं, लेकिन उन्हें समान योग्यता, प्रयास या काम के घंटे की आवश्यकता नहीं होती है।
  • आपका सीज़न प्लस चरण 7 में नौकरी प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र



    7
    उन सभी साक्षात्कारों पर जाएं, जो वे आपको प्रदान करते हैं, भले ही यात्रा असंभव हो, अगर आपको भुगतान पसंद नहीं है या नौकरी नहीं है जो आप वास्तव में चाहते हैं साक्षात्कार का अनुभव आपको वास्तव में एक नौकरी के लिए भावी साक्षात्कार में मदद कर सकता है। इसके अलावा, आपको कभी नहीं पता है कि इस साक्षात्कार से क्या निकल सकता है
  • Video: गर्मियों में कम पानी की 50 से 60 दिनों में पैदा होने वाली ये फसल उगा सकते हैं किसान|Smart Business

    आपका सीज़न प्लस 8 में काम करें
    8
    कुछ भी शामिल करें जो आपके पुनरारंभ पर आपको 30 साल के बच्चों के ऊपर एक लाभ प्रदान करता है क्या आपने विभिन्न संस्कृतियों के लोगों के साथ काम किया है, एक प्रमुख कंप्यूटर प्रोग्राम के बारे में सीखा है या हाल ही में ट्रैक और फील्ड प्रतियोगिता जीता है? क्या आपने एक लेख प्रकाशित किया है जो इंटरनेट पर उपलब्ध है? आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसे खोजें।
  • आपकी साठ के दशक में नौकरी मिलते हुए प्लस चरण 9 में छवि
    9
    घर पर अपने कौशल का अभ्यास करें यदि आप एक तकनीकी लेखक या विकी ह्यू लेख के लेखक हैं, तो अपने प्रोग्रामिंग कौशल सीखें (या सुधारें)। एक परिपत्र बनाने के लिए स्वयंसेवी (और अपने कंप्यूटर प्रकाशन कौशल का विकास)
  • अपने साठ के दशक में प्लस ए जॉब का शीर्षक प्लस प्लस 10
    10

    Video: रेलवे में आठवीं पास नौकरी 8th pass qualifications

    अपने पिछले अनुभवों का उपयोग करने और उन्हें रोजगार में बदलने के तरीकों को देखें उदाहरण के लिए, यदि आप एक कंप्यूटर प्रोग्रामर थे और आपके पास अप्रचलित कौशल थे, तो विश्लेषण करें (या दस्तावेजीकरण कार्य) आपने साल पहले किया था और व्यवसाय विश्लेषक (या तकनीकी लेखक) के रूप में नौकरी की तलाश में।
  • आपकी साठ के दशक में एक नौकरी प्राप्त करें प्लस चरण 11
    11
    दिखाओ कि आपने क्या किया है, जो लचीलापन दिखाता है। क्या आपने एक भाषा सीखी है, एक फिल्म बनाई है और इसे यूट्यूब या डोंगी यात्रा पर पोस्ट किया है?
  • आपकी साठ के दशक में प्लस एक नौकरी प्राप्त करें प्लस चरण 12
    12
    हार न दें आपको केवल एक अवसर की ज़रूरत है
  • युक्तियाँ

    • 60 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए ओपन कंपनियों एक ऐसी बाजार है जो उस उम्र सीमा के लोगों के लिए बिक्री के मामले में बहुत बढ़ता है।
    • 60 वर्ष से अधिक आयु के अन्य लोगों के साथ भागीदारी करें। याद रखें कि संयुक्त राज्य में, 55 से अधिक लोगों के पास 70% धन है, इसलिए आपके पास उस तरफ कुछ शक्ति है

    चेतावनी

    • प्रेस, समाचार पत्र, टेलीविजन, आदि के द्वारा क्या हतोत्साहित न करें। इन टिप्पणियों में से अधिकांश युवा लोगों से आते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com