ekterya.com

आस-पड़ोस में नौकरी कैसे प्राप्त करें

ये नौकरी तलाशने के लिए आसान समय नहीं हैं, खासकर यदि आप युवा हैं और आपको कोई अनुभव नहीं है या आपके व्यक्तिगत परिस्थितियों में आपको घर के करीब रहने की ज़रूरत है जो भी आपकी प्रेरणा काम करने के लिए, यह पड़ोसियों के लिए कर पैसा, अनुभव और यहां तक ​​कि नए दोस्तों को कमाने का एक शानदार तरीका हो सकता है। हालांकि, पड़ोसियों के नजदीकी होने से वे भयभीत हो सकते हैं क्योंकि अगर वे आपको अस्वीकार करते हैं, तो आपको हर दिन आपको और भी अधिक परेशानी होगी। पड़ोस में सफल होने और काम करने के लिए, इन युक्तियों का पालन करें।

चरणों

Video: 3, 6, 8, 12, भाव अच्छा फल कब देते है, Hindi astrology, Jyotish kirpa

नेबरहुड चरण 1 में कार्य खोजें शीर्षक वाला चित्र
1

Video: success story of a mushroom grower (मशरूम उत्पादन से बदली किस्मत)

एक मार्ग चुनें किसी पते को चुनना या ब्लॉक में खोजना प्रक्रिया का पहला चरण है। आम तौर पर आप को पहचानने और भरोसा करने के लिए, सबसे सरल है तुम्हारा के करीब घरों की तलाश अपनी खोज त्रिज्या को धीरे-धीरे विस्तारित करें
  • नेबरहुड के चरण 2 में कार्य खोजें शीर्षक शीर्षक छवि

    Video: Ab ladkiya Khud call Karegi aapke number par

    2
    चुनिंदा रहें आम तौर पर, सभी घरों की कोशिश करना सबसे अच्छा है, लेकिन अगर आप बगीचे की स्थिति पर ध्यान देते हैं या उन चीजों को देखते हैं जिन्हें करने की आवश्यकता है, आपको पता होना चाहिए कि उस व्यक्ति को आपके काम की आवश्यकता है या नहीं। सोचें कि बड़े बागान वाले लोग निश्चित रूप से उन पर आरोप लगाते हैं, चाहे वह एक परिवार का सदस्य हो, नियोजित बच्चे हो या दूसरे पड़ोसी वैसे भी इसे जांचना एक अच्छा विचार है, क्योंकि हालांकि उद्यान को देखभाल की ज़रूरत नहीं है, पूल गंदे हो सकता है या कुत्ते को पैदल चलना पड़ सकता है
  • मुसीबत में मत जाओ अगर कुछ ऐसा है जो आपको एक घर में खराब रीढ़ देता है, तो आगे बढ़ें इसमें डराने वाले कुत्ते शामिल हैं
  • नेबरहुड के चरण 3 में कार्य खोजें शीर्षक
    3
    वह एक ही व्यावसायिकता के साथ दिखाई देता है जैसे कि आप नौकरी साक्षात्कार में जा रहे थे। उस व्यक्ति के साथ आपका पहला संपर्क प्रस्तुति की तरह है। यह बैठक तय करेगी कि आपको नौकरी मिल गई है या नहीं। कुछ लोग ऐसे गुणों की तलाश करते हैं जैसे मैत्रीपूर्ण, एक अच्छा दृष्टिकोण और काम के लिए तैयार रहना। इन योग्यताओं को दिखाने के लिए, एक फर्म, खुला दृष्टिकोण और आपके साथ संदर्भों को पेश करें।
  • भाषा एक और महत्वपूर्ण कारक है हर कोई भाषा अच्छी तरह से नहीं बोल सकता है या वे एक द्विभाषी व्यक्ति को पसंद कर सकते हैं। ठीक से संपर्क करने के बारे में सोचें हो सकता है कि एक विज़ुअल ब्रोशर, जो आपके कौशल का वर्णन करता हो, या हो सकता है कि आप क्या कर सकते हैं।
  • नेबरहुड के चरण 4 में खोजें कार्य शीर्षक छवि



    4
    आम तौर पर, इसके बाद, वे आपको साक्षात्कार देंगे निश्चित रूप से यह नौकरी की साक्षात्कार से कहीं ज्यादा अनौपचारिक होगा, लेकिन एक ही व्यावसायिकता के साथ इसका इलाज करें लोग रवैया, अच्छे समय, अच्छी कीमत और अच्छे कौशल की खोज करते हैं। अब आपका कार्यक्रम अधिक होगा, आपको नौकरी पाने की अधिक संभावना होगी। जितना अधिक उत्साहित आप काम करते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि वे आपको किराया देंगे। कीमत कुछ महत्वपूर्ण है क्योंकि हर कोई बहुत कुछ भुगतान नहीं कर सकता, विशेष रूप से पड़ोसी देशों के लिए इस तरह के काम के संदर्भ में नहीं। आपको पता होना चाहिए कि दर क्या हैं और प्रतिस्पर्धी कीमतों की पेशकश करते हैं।
  • लोग जानना चाहेंगे कि आप क्या कर सकते हैं और क्या करना चाहते हैं बहुत से लोग सिखाने के लिए तैयार होंगे, तो अपने आप को यह जानने के इच्छुक व्यक्ति के रूप में दिखाएं कि कौन कुछ भी करेगा। लोग उस रवैये से प्यार करते हैं
  • नेबरहुड के चरण 5 में कार्य खोजें शीर्षक
    5
    नौकरी की सुरक्षा प्राप्त करें, एक से अधिक घरों में देखने के लिए और एक से अधिक नौकरी मिलनी चाहिए। आप कभी नहीं जानते हैं कि उस व्यक्ति के साथ चीजें कैसे जाएंगी कभी-कभी आपको एक व्यक्ति से ज्यादा काम नहीं मिलेगा, इसलिए कई ग्राहक होने से आपको अधिक पैसे कमाने और अधिक सुरक्षा प्राप्त करने का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा, कुछ ग्राहक दूसरों की तुलना में अधिक भुगतान करते हैं जो भी मामला है, आपके कार्य पाठ्यक्रम के लिए और अधिक कौशल और अनुभव जानने के लिए यह एक अच्छा मौका है।
  • आप क्या करते हैं और मुंह के शब्द में आपको पेशेवर होने के बारे में बताएंगे। समयबद्ध, शिक्षित और हर समय दूसरों की संपत्ति का सम्मान करें। यदि वे खुश हैं, तो वे आपको वापस आने और पड़ोस में आपकी अच्छी प्रतिष्ठा का विस्तार करने के लिए कहेंगे।
  • युक्तियाँ

    • एक नोटबुक और एक पेंसिल लें इस तरह आप पते, संख्या, घंटे, आदि को इंगित कर सकते हैं।
    • हमेशा आपको किसी भी नौकरी के लिए तैयार रहें जो आपको दी जाती है लोग लचीला कार्यकर्ताओं को प्यार करते हैं अगर ऐसा कुछ है जो आपने कभी नहीं किया है, लेकिन आप सीख सकते हैं, सीखते समय उन्हें कम जानते हैं और कम कर सकते हैं।
    • पहले अपने पड़ोस के लिए खोजें इससे आपको तेज़ी से काम करने की ज़रूरत होगी
    • अपने कौशल बेचते हैं आम तौर पर आप ढीले शुरू कर देंगे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अन्य चीजों को कैसे नहीं जानते हैं। चैट और विषय को डालने की कोशिश करें शायद अब आप बस कार की सफाई कर रहे हैं, लेकिन अगर आप कंप्यूटर को कैसे ठीक करना जानते हैं, तो यह आपको दूसरा मौका दे सकता है।
    • हालांकि यह सुझाव देने के लिए दुर्लभ है कि आप नि: शुल्क काम करते हैं, आप इसे हमेशा चर्च, पड़ोस केंद्र या अन्य गैर-लाभकारी संगठन के लिए कर सकते हैं आप अपने स्वयंसेवक काम के साथ अपनी क्षमताओं को भी दिखा सकते हैं और आपको कुछ मौका मिल सकता है

    चेतावनी

    • सावधान रहें ऐसे लोग हैं जो कुत्ते हैं जो आपको काट सकते हैं
    • कुछ लोग अपनी संपत्ति के साथ अतिरंजित हैं और अजनबियों का स्वागत नहीं करते हैं आप कभी नहीं जानते कि आप दरवाजे के पीछे कौन से मिलने जा रहे हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • नियुक्तियों और कैलेंडर को रिकॉर्ड करने के लिए कुछ
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com