ekterya.com

डिज़नलैंड की यात्रा की योजना कैसे करें

क्या आप डिजनीलैंड में जाने के लिए मर रहे हैं लेकिन पता नहीं कि आपको क्या चाहिए? इस लेख को पढ़ें और आप पता लगाएंगे कि पृथ्वी पर सबसे ख़ूबसूरत जगह में एक लंबा और मजेदार दिन कैसे मजा आएगा!

चरणों

डिज़नीलैंड योजना के लिए यात्रा शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
आगे की योजना बनाएं! यात्रा की योजना आपके धैर्य को समाप्त कर सकती है, लेकिन इसके लायक है यह कुछ हफ्तों पहले की योजना बनाएं और डिज्नी पेज से सारी जानकारी प्राप्त करें, जिसमें उस दिन के पार्क घंटे और घटनाएं शामिल हैं
  • डिज़नीलैंड योजना के लिए ट्रिप शीर्षक छवि चरण 2
    2
    उन तिथियों के साथ सावधान रहें जिन पर प्रतिबंध हैं। आप वार्षिक पास है?, यदि हां, अगर दिन आप जाना चाहते हैं प्रतिबंधित है देखने के लिए ऑनलाइन जाँच करने के लिए सुनिश्चित हो, या आप मुक्त करने के लिए प्रवेश कर सकते हैं, तो आप लेकिन नियमित रूप से टिकट की लागत को कम शुल्क का भुगतान करेंगे आप अभी भी यह लागत आएगा यह जांच कर रहा है कि क्या प्रतिबंध के साथ एक दिन है बॉक्स ऑफिस पर किसी भी भ्रम या समस्या से बचना होगा।
  • डिज़नीलैंड योजना के लिए यात्रा शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    वार्षिक पास खरीदने पर विचार करें यह वार्षिक पास खरीदने के लिए अच्छा है, लेकिन यह भी निराशाजनक और योजनाओं को बर्बाद कर सकता है। जैसा कि आप पहले से ही प्रतिबंधों के साथ तारीखों से ऊपर पढ़ चुके हैं, स्तर के आधार पर प्रत्येक वार्षिक पास में इनमें से कई हैं, यदि आप वार्षिक पास का सबसे कम और सबसे सस्ता स्तर खरीदते हैं तो आपके मनोरंजन को बर्बाद करने के लिए प्रतिबंधों के साथ कई दिन होंगे। जितना अधिक आप अपना पास बढ़ाते हैं, आपके पास प्रतिबंधों के साथ दिनों की संख्या कम होनी चाहिए (पास बढ़ाना महंगा है)।
  • डिज़नीलैंड योजना के लिए यात्रा शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    यदि डिज़नीलैंड में जाने पर आप के लिए कोई वार्षिक गतिविधि नहीं है, तो वहां कई दिन खर्च करें और "पार्क हॉपर" टिकट खरीदें। पार्क हॉपर टिकट आपको प्रत्येक दिन दोनों पार्कों की यात्रा करने की अनुमति देते हैं पार्क हॉपर्स टिकट आपको 3 दिनों या उससे अधिक के लिए जारी किया गया है, आपको डिज्नी की मैजिक मॉर्निंग का अनुभव करने की इजाजत मिलती है, जो आपको पार्क के खोलने से एक घंटे पहले डिजनीलैंड में प्रवेश करने की सुविधा देता है। आप केवल Tomorrowland और Fantasyland खेलों के लिए उपयोग होगा, लेकिन फिर भी यह आप Adventureland खेलों में कतार नहीं करने के लिए प्रवेश देगा क्योंकि आप पार्क में प्रवेश करने के लिए सबसे पहले हो जाएगा
  • डिज़नीलैंड योजना के लिए यात्रा शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    यह कब आने चाहिए? लम्बी रेखाएं, सप्ताहांत पर भीड़ और गर्मियों के गर्मियों के दिनों से बचने के लिए जितनी जल्दी हो सके लकड़ी की छत पर जाएं डिज्नीलैंड डॉट कॉम में आप जो दिन जाना चाहते हैं, उसके लिए पार्क का समय मिल जाएगा।
  • छवि डिज्नीलैंड योजना के लिए यात्रा शीर्षक चरण 6
    6
    आपको बहुत मज़ा करने के लिए तैयार होना चाहिए सब मज़ा का लाभ लेने के के डिज्नीलैंड खेल में अपने हाथ उठाने की कोशिश करता है!, सभी खेल डिज्नीलैंड ऊपर अपने हाथों से सवारी का आनंद लेने के लिए बनाए गए थे!, सुरक्षित और मज़ा है!, इसलिए हो सकता है नहीं है डर, आप देखेंगे कि यदि आप कोशिश करते हैं कि आपको इसे पसंद आएगा - लेकिन अधिक जानकारी के लिए चेतावनियां जांचें।
  • Video: तीर्थ दर्शन योजना का नाजायज़ फायदा उठाते सरकारी कर्मचारी

    डिज़नीलैंड योजना के लिए यात्रा शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    उचित पोशाक? डिजनीलैंड में आराम के उच्चतम स्तर प्राप्त करने के लिए आपको अपनी पसंद के साथ बुद्धिमान होना चाहिए! तंग कपड़े और असहज जूते अपने दिन को बर्बाद कर देंगे। आप अपनी शर्ट पर खींचने या शूइलस फिक्सिंग नहीं करना चाहते हैं! आप डिज़नीलैंड के एक पहलू पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, मज़ेदार धनुष पर समर्थन के साथ ढीले कपड़े और जूते अपना दिन बचाएगा!
  • डिज़नीलैंड योजना के लिए यात्रा शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    लेकिन लाइनें इतनी देर हैं! हाँ, चोटी के घंटे आने के बाद लाइनें लंबी हो जाएंगी, लेकिन डिजनीलैंड ने खेल में एक नया स्पर्श जोड़ा, त्वरित पास अब, एक त्वरित पास एक टिकट है जिसे आप अपनी प्रविष्टि टिकट के साथ प्राप्त कर सकते हैं (टिकट प्राप्त करने के बाद टिकट प्राप्त करें), यह टिकट रखना सुनिश्चित करें! छोटे टिकट मशीन जो तू shalt में आपके कार्ड लाने आप लाइन को छोड़ने के लिए एक टिकट देना है कि सभी लोकप्रिय आकर्षण के करीब छोटी जगहों, आप लंबे इंतजार बचत और समय की लंबी अवधि के लिए खड़े हैं। तेजी से टिकट पर एक घंटे का समय होगा, आमतौर पर वर्तमान समय से एक घंटे पहले, और यह भी समाप्त करने के लिए एक घंटे का होगा, प्रारंभ समय के एक घंटे बाद (यह एक उदाहरण है, 4:30 से 5: 30) - अब आप समय सीमा के भीतर फास्ट पास का उपयोग कर सकते हैं। आप सामान्य लाइन से ज्यादा तेजी से आगे बढ़ सकते हैं! लेकिन आप इन टिकटों के भीतर केवल एक बार टिकट का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि एक बार जब आप एक गेम में शामिल हो जाते हैं तो आप तेजी से पास जब्त कर लेते हैं। यदि आप बिल्कुल 4:30 पर खेल में आते हैं और टिकट 4:30 से 5:30 तक वैध है, तो आप 5:30 तक किसी अन्य गेम के लिए एक और त्वरित पास नहीं प्राप्त कर सकते। तो अगर आपको कोई टिकट मिलता है जो "फास्ट पास मान्य नहीं है", तो आपको डरने की ज़रूरत नहीं है, आपको कुछ समय तक इंतजार करना पड़ेगा जब तक आपको किसी और को नहीं मिल जाता।
  • मुझे एक त्वरित पास मिला! आप एक तेज पास मिल जाए, और आप के आसपास कोई भी उपयोग कर सकते हैं अगर आप समय सीमा के भीतर कर रहे हैं, मैं उत्साहजनक नहीं कर रहा हूँ आप चोरी करने के लिए है, लेकिन एक ही स्थान पर जहां लाखों लोग मालिक (रों) नहीं मिलेगा, ताकि आप इसे और चलाने के ले जा सकते हैं एक खेल के लिए या किसी और को दे अगर आप इसे का उपयोग करने के लिए दोषी महसूस करते हैं।
  • मैं तेज़ पास का उपयोग नहीं करना चाहता हूँ! यदि आप जिद्दी हैं और त्वरित पास का उपयोग नहीं करना चाहते हैं क्योंकि आपको दी गई समय सीमा में किसी अन्य का उपयोग करने की अनुमति नहीं है, दुर्भाग्य! आपको केवल लंबी लाइन में इंतजार करना होगा। हाल ही में मैंने एक व्हीलचेयर में एक लड़की को देखा जो पंक्ति के मोर्चे पर पहुंचे, उसी दिन मैंने उस लड़की को डिज्नीलैंड के सुंदर रेस्तरां में से एक के माध्यम से पूरी तरह से घूमते देखा। वहाँ इस तरह के कई मामलों रहे हैं और यदि आप बहुत बड़ी मुसीबत Cachan में हैं, इसलिए संभावना है नहीं लेते और अक्षम होने का नाटक नहीं है!, एक अपराध है और एक भयानक जिस तरह से आप क्या चाहते हैं पाने के लिए, यह मत करो है!
  • युक्तियाँ

    • अपने दिन का आनंद लें और अपनी आत्माओं को कम करने न दें!
    • डिजनीलैंड में वे आपको बर्फ के चश्मा देते हैं, इसलिए मत पूछना डरो मत, अगर आप गर्मी से मर रहे हैं!
    • अगर आप दोस्तों के साथ जाते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए एक साथ आने की कोशिश करें कि खेल में शामिल होने के लिए प्रत्येक व्यक्ति का साथी होगा।
    • अपना पैसा खत्म न करें, आपको भोजन खरीदने या टैक्सी की मांग करने के लिए इसकी आवश्यकता हो सकती है
    • अब तेज पास प्रणाली आपको परिभाषित समयावधि की शुरुआत में एक दूसरा त्वरित पास जारी करने की अनुमति देती है, उदाहरण के लिए, ऊपर दिया गया उदाहरण के साथ आप 4:30 पर दूसरा फास्ट पास प्राप्त कर सकते हैं, बिना 5 तक इंतजार करना: 30।

    Video: मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा स्कीम का सच जान हो जाओगे हैरान

    चेतावनी

    • नहीं अक्षम होने का बहाना !, यह आपको कई समस्याओं में लाएगा और अधिकतर लोग इसे पकड़े जाने की कोशिश करेंगे!
    • जब आप एक गेम में होते हैं जो तेजी से चलता है नहीं इससे कुछ भी छूएं! इससे आपको अपने हाथों या उंगलियों को तोड़ने और अधिक गंभीर चोट लग सकती हैं। यही खेल धीमी गति से चला जाता है, कुछ भी नहीं छूता, बस सवारी का आनंद उठाएं!
    • इस परिवार के दिन गए जब आप डिज्नीलैंड के लिए युवा बच्चों लेने के लिए एक चेतावनी है, बैठा बच्चों रखने के लिए और नहीं खेल में अपने पैरों को महसूस हो रहा है, अगर वे खड़े करने के लिए गंभीरता से प्रभावित कर सकता है की कोशिश, तो एक जिम्मेदार माता पिता हो सकता है और बनाने के कि आपके बच्चे नियमों का पालन करते हैं
    • जब आप खेल में होते हैं जहां वाहन के अंदर अपने पैरों और हथियार रखने के लिए कहा जाता है, तो इसका मतलब है कि वाहन के अंदर अपने पैरों और हथियार रखने का मतलब है!नियमों का पालन करें या आप अपने आप को चोट लाना होगा!
    • हमेशा एक संभावना है गंभीरता से अपने आप को चोट पहुँचाने या यहां तक ​​कि डिजनीलैंड में एक खेल में मरने के लिए, इस से बचने के लिए आपको जारी रखना चाहिए सभी एक यात्री के रूप में दिए गए निर्देश

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • गर्म दिनों के लिए सनब्लॉक
    • आवश्यक चीज़ों को स्टोर करने के लिए एक छोटा सा बैग
    • चीजें खरीदने के लिए भोजन और पेय पदार्थों के अतिरिक्त पैसा, और शायद आपके सामानों के लिए लॉकर के लिए
    • नाजुक रेटिनस वाले लोग (आँखें) उन्हें हमेशा धूप का चश्मा पहनना चाहिए अधिक उन्नत युग में अंधापन या आंशिक अंधापन से बचने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com