ekterya.com

सस्ता या मुफ्त कॉन्सर्ट टिकट कैसे प्राप्त करें

अपने पसंदीदा बैंड को देखने की तरह मंच पर लाइव प्रदर्शन कुछ भी नहीं है। हालांकि, एक कॉन्सर्ट के लिए टिकट और इसकी संबंधित फीस अधिक से अधिक महंगा हो जाती हैं। क्या कम पैसे के लिए कुछ कॉन्सर्ट्स देखना अच्छा नहीं होगा? ऐसे कुछ तरीके हैं जिनसे आप कॉन्सर्ट या संगीत समारोहों के लिए सस्ते या मुफ्त टिकट भी प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
कुछ टिकटों के लिए एक सेवा करें

कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि सस्ते या नि: शुल्क चरण 1
1
प्रस्तुति के बारे में शब्द फैलाने में सहायता करके एक टिकट प्राप्त करें बैंड की वेबसाइट की जांच करें, जिसे आप जानते हैं कि वह आपके शहर या शहर में आती है और यह देखने के लिए कि क्या उसकी स्ट्रीट टीम है। पोस्टर को रखकर, दोस्तों को बताकर और फेसबुक, ट्विटर, इंस्टामा, आदि पर इसे साझा करके संगीत कार्यक्रम को बढ़ावा देने के लिए एक साथ जुड़ें। आप हैं "भुगतान करेगा" प्रस्तुति में जाने के लिए कुछ मुफ्त टिकटों के साथ, और कभी-कभी, आपको वीआईपी पास या मर्चेंडाइज जीतने का अवसर मिलेगा।
  • Video: The Great Gildersleeve: Leroy's School Play / Tom Sawyer Raft / Fiscal Report Due

    कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र सस्ते या नि: शुल्क चरण 2
    2
    एक सीट पर कब्जा करने के लिए सदस्यता की सदस्यता लें एक कंपनी के लिए इंटरनेट पर अपने शहर की घटनाओं पर सीटें लेने के लिए खोजें। विभिन्न कॉन्सर्ट, स्थानीय नाटक, कॉमेडी प्रस्तुतीकरण, खेल आयोजन, प्रदर्शनियों, आदि के लिए मुफ्त टिकट प्राप्त करने के लिए प्रति माह एक उचित शुल्क के साथ जुड़ें। स्थानीय लोगों को उन सीटों पर कब्जा करने में मदद करने का एक तरीका है, जो उन्होंने बेची नहीं हैं।
  • इस प्रकार की सदस्यता आपको कई तरह की इवेंट्स तक पहुंच देती है, न कि सिर्फ कॉन्सर्ट्स, और आपको नहीं पता कि अग्रिम में क्या उपलब्ध है। यह आपके लिए सेवा नहीं हो सकता है यदि आप केवल विशिष्ट ईवेंट, स्थल या सीटों की तलाश में हैं
  • कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि सस्ते या नि: शुल्क चरण 3
    3
    इस घटना में एक स्वयंसेवक बनें संगीत त्योहार या बैंड की वेबसाइट की जाँच करें, घटना की तारीख के पहले कई महीनों में यह देखने के लिए कि क्या आप कुछ स्वयंसेवकों की तलाश में हैं इस स्थिति में आवेदन करें यदि आपके पास एक लचीला कार्यक्रम है और आप मुफ्त में कॉन्सर्ट में भाग लेने में सक्षम होंगे।
  • यदि आपके पास संगीत, ध्वनि या प्रकाश उपकरणों के साथ अनुभव है, तो आप बैंड या स्थल को विधानसभा या सफाई के साथ भी मदद कर सकते हैं। बैंड के वेब पेज की जांच करें या स्थानीय कॉल करें
  • विधि 2
    कुछ मुफ्त टिकट जीतें

    कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि सस्ते या नि: शुल्क चरण 4
    1
    स्थानीय रेडियो स्टेशनों को बुलाओ अपने पसंदीदा रेडियो स्टेशनों को अक्सर यह जानने के लिए सुनो कि वे कॉल करने वाले लोगों के लिए उपहार प्रदान करते हैं। समय के रूप में आप कई बार कॉल कर सकते हैं कि भाग्यशाली विजेता होने का एक बहुत अच्छा मौका है। आप रेडियो स्टेशन पर किसी संदेश या टेक्स्ट को एक संख्या भेजकर भाग ले सकते हैं - निर्देशों पर ध्यान दें
    • आप उन्हें तेजी से कॉल कैसे कर सकते हैं यह देखने के लिए कुछ परीक्षण कॉल करें। यह देखने के लिए अपने फोन का परीक्षण करें कि मैन्युअल रूप से फ़ोन नंबर दर्ज करने या उन्हें सहेजे गए संपर्क के रूप में कॉल करने के लिए तेज़ होना चाहिए। यदि आपके हाथ में एक से अधिक फोन हैं, तो उस लपट का परीक्षण करें और फिर से तेजी से कॉल करें
    • एक ही समय में विभिन्न फोनों के साथ फोन करने की कोशिश करें और उपहार टिकटों को जीतने के लिए कई रेडियो स्टेशनों को सुनो।
  • कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि सस्ते या नि: शुल्क चरण 5
    2
    सोशल मीडिया में कुछ कौशल खोजें रेडियो स्टेशनों, संगीत स्थानों या बैंड स्वयं की प्रतियोगिताओं या सोशल मीडिया में उपहारों पर ध्यान दें उपहार के बारे में प्रकाशन साझा करें, इसके बारे में अपना प्रकाशन करें या जीतने के लिए क्या ज़रूरी है
  • कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि सस्ते या नि: शुल्क चरण 6
    3
    ऑनलाइन लॉटरी दर्ज करें स्वीपस्टेक वेबसाइटों की जांच करें या कॉन्सर्ट के लिए कुछ रैफ़ेल टिकटों के बारे में जानने के लिए बड़े निगमों से शो, प्रचार सामग्री या घोषणाओं पर बात करने के लिए ध्यान दें। आप हमेशा एक बार से अधिक बार, स्वतंत्र रूप से और बार-बार भाग ले सकते हैं।
  • जितनी बार आप पात्रता अवधि के दौरान कर सकते हैं, उतनी ही भाग लें। अपने ब्राउज़र या किसी अन्य प्रोग्राम में स्वत: भरण सुविधा का उपयोग करके समय बचाएं जो आपके लिए फ़ॉर्म भरता है।
  • सामाजिक मीडिया पर स्वीपस्टेक्स को साझा करें, यदि वे ऐसा करने के लिए अतिरिक्त शेयर देते हैं



  • विधि 3
    डिस्काउंट टिकट खरीदें

    कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र सस्ते या नि: शुल्क चरण 7
    1
    अपने संपर्कों का उपयोग करें संगीत उद्योग में कुछ लोगों से मिलें, चाहे वे स्थानीय में, विपणन और विज्ञापन में या बैंड के प्रचार में काम करें अंदरूनी जानकारी दें कि आप किसी प्रस्तुति को कभी भी देखना पसंद करेंगे या उन्हें सीधे पूछें अगर उन्हें मुफ्त टिकट मिल जाए और अगर वे बेचने या उन्हें दूर करने के लिए तैयार हों।
    • मित्रों और सहकर्मियों व्यक्ति जो अंतिम क्षण में अपने अतिरिक्त टिकट संभाल लेंगे के रूप में बीच में जाना जाता बनें। आप उन्हें एक नोट भेज सकते हैं या आपको ईमेल और उन्हें indicas आप कितना संगीत कार्यक्रम का आनंद लिया धन्यवाद हैं, तो आप आप में से अगली बार जब आप कुछ अतिरिक्त टिकट सोच सकते हैं।
  • कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र सस्ते या नि: शुल्क चरण 8
    2
    प्री-बिक्री ईवेंट का लाभ उठाएं एक कम कीमत के साथ टिकटों की प्रापर्टी होगी जिस तारीख को पता करने के लिए प्रस्तुति अच्छी तरह से पहले से जांचें। बैंड या मेलिंग सूची के प्रशंसकों के क्लब में शामिल होने का पता लगाने के तुरंत जब वहाँ एक presale टिकट हो जाएगा। जल्दी पंजीकरण के लिए डिस्काउंट टिकट खोजने के लिए संगीत त्योहारों की वेबसाइटों की जांच करें। क्रेडिट कार्ड कंपनियों है कि एक क्रेडिट कार्ड धारकों को एक विकसित और छूट प्रदान इससे पहले कि वे आम जनता टिकट के लिए बिक्री के लिए विचार करें।
  • Video: Young Love: The Dean Gets Married / Jimmy and Janet Get Jobs / Maudine the Beauty Queen

    कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि सस्ते या नि: शुल्क चरण 9
    3
    Craigslist की जांच करें इस वेब पेज या किसी अन्य व्यक्ति को दर्ज करें जिसमें लोग बिक्री के लिए कुछ चीजें डालते हैं। एक दिन या दो दिन पहले प्रस्तुति या उसी दिन खोजें, जो लोग ऐसे लोगों को ढूंढ सकें जो इस घटना के लिए नहीं बना सकते हैं और आखिरी मिनट में अपने टिकट बेचने का प्रयास कर सकते हैं। हमेशा एक स्थानीय विक्रेता के साथ व्यक्ति में बैठक करके घोटालों से बचें और कभी भी अपनी बैंक जानकारी न दें।
  • कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र सस्ते या नि: शुल्क चरण 10
    4
    प्रस्तुति के दिन एक मध्यस्थ देखें। टिकटों के पुनर्विक्रेताओं या दलालों को देखने के लिए देखें कि क्या वे उसी दिन टिकट बेचते हैं। कई बार, मध्यस्थ अपने नुकसान को बेचने के लिए तैयार हो जाएगा ताकि उनके कुछ निवेश को ठीक कर सके यदि प्रस्तुति ने अपने सभी टिकट नहीं बेचे।
  • मध्यस्थ का पता लगाएं जो क्रेडिट कार्ड भुगतान को स्वीकार करता है और टिकटों का भुगतान करने के लिए यह विकल्प चुनता है। यदि ये झूठे होने का कारण बनता है, तो आपके पास भुगतान का प्रमाण होगा, ताकि आपका पैसा आपके पास वापस कर दिया जाए। सुनिश्चित करें कि आपके पास उसके साथ संवाद करने के लिए एक फ़ोन नंबर है
  • कंसर्ट टिकट प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि सस्ते या नि: शुल्क चरण 11
    5
    स्थानीय संगीत कार्यक्रम पर एक विक्रेता की कोशिश करो संगीत कार्यक्रम शुरू होने से पहले एक घंटे पहले इस स्थल पर जाएं और उन लोगों की तलाश करें जो खुले तौर पर इंगित करते हैं कि वे टिकट बेचते हैं, एक संकेत होते हैं या जाहिरा तौर पर उनके सीने पर टिकटों का आयोजन करने के लिए विज्ञापन करें कि उनके पास अतिरिक्त लोग हैं। आप सस्ती कीमत प्राप्त करने के लिए इसके साथ थोड़ी सौदा सौदा कर सकते हैं। कभी-कभी प्रारम्भिकरण शुरू करने से पहले एक असाधारण या संगीतमय संगीत परिचर बस आपको एक अतिरिक्त टिकट देगा।
  • दुकान पर पहुंचने से पहले, अपनी जेब में टिकट के लिए खर्च की जाने वाली नकदी की राशि दें और अन्य जेब में कुछ अतिरिक्त पैसा डालें, अगर आपको व्यवसाय बंद करने की आवश्यकता हो। सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ कम मूल्य वाले टिकट हैं, ताकि आपके पास सटीक परिवर्तन हो।
  • जब कोई विक्रेता आपको कीमत बताता है, तो उसे बताएं कि आपका बजट है आप कह सकते हैं "ओह, मैं केवल [एक निश्चित राशि] का भुगतान कर सकता हूं - मुझे उन टिकटों को बेचना चाहिए जो अपने मूल्य का भुगतान कर सकते हैं"। आप उन मूल्यों की पेशकश कर सकते हैं जो आपने उल्लिखित कीमत पर दी थी या आप उस अतिरिक्त पैसे का उपयोग कर सकते हैं जो आपको आपके द्वारा उल्लिखित मूल्य के करीब लेना है।
  • यदि आप तुरंत अपने बजट के साथ टिकट नहीं मिलते हैं, रोशनी बाहर जाने पर विक्रेता आपके पास वापस आ जाएंगे और आपको पता होगा कि प्रस्तुति उनके बिना शुरू करना है। इस तरह, वे आपके द्वारा उल्लिखित कीमत को स्वीकार कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि एक कॉन्सर्ट परिचर आपको या आपके अतिरिक्त टिकट बेचता है, तो आपको अंदर एक पेय खरीदने की पेशकश करना अच्छा लगता है, लेकिन ऐसा महसूस न करें कि उन्हें सबसे अच्छी दोस्त बनना है और पूरी रात आपके पास रहना होगा।
    • अपने दोस्तों से खुद को अलग करें उनसे दूर रहने के साथ डील करें अगर वे चार टिकट प्राप्त करने की कोशिश करते हैं तो उनके पास कठिनाइयां हो सकती हैं। समूह को दो लोगों के दो जोड़े में विभाजित करने के लिए तैयार रहें और जब आप पुनर्विक्रय टिकट बाजार में खरीद लेंगे तो पैसा बचें।

    चेतावनी

    Video: Kore Gezisi 4 - Dev Konser Salonunda Muhteşem Bir Müzikal

    • यह देखने के लिए कि क्या टिकट पुनः बेचने के लिए कानूनी है, अपने राज्य और इलाके के नियमों की जांच करें पहले से एक मुख्य स्थान पर कॉल करें और उनसे पूछें।
    • घोटालों के लिए मत बनो या गैरकानूनी पुनर्विक्रेताओं के साथ जुड़ें। जिन लोगों से आप खरीदते हैं, उनके बारे में अपनी सहजता पर भरोसा करें और उन्हें खरीदने से पहले ऑनलाइन बिचौलियों की प्रतिष्ठा की जांच करें।
    • यदि आप कॉन्सर्ट के लिए टिकट जीतना चाहते हैं, तो सीडी जैसी सस्ते पुरस्कारों के लिए रेडियो स्टेशनों को कॉल न करें क्योंकि कभी-कभी वे आवृत्ति को सीमित करते हैं जिसके साथ आप पुरस्कार जीत सकते हैं (उदाहरण के लिए, 30 दिन)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com