ekterya.com

एक कॉन्सर्ट में पहली पंक्ति कैसे प्राप्त करें

जब एक संगीत कार्यक्रम में प्रतिष्ठित पहली पंक्ति मिलने की बात आती है, तो आपको निपुण और निर्धारित होना चाहिए। अगर एक कॉन्सर्ट ने सीटें तय की हैं, तो आपको टिकट खरीदने के लिए अपनी पूरी कोशिश करनी होगी। सामान्य प्रवेश टिकट, जबकि आमतौर पर सबसे सस्ता टिकट आप खरीद सकते हैं, एक अलग लागत है जब कोई असाइन किया गया सीट नहीं है, तो यह है "खुद को बचाने जो कर सकते हैं"। यह पहली पंक्ति के लिए एक आसान यात्रा नहीं होगी, लेकिन इसके लायक होगा।

चरणों

भाग 1
अग्रिम में योजना

Video: रविदास जयंती स्पेशल - संत शिरोमणि गुरु रविदास की गाथा गाते है -Ravidas Gatha With Lyrics#shiv Nigam

एक कॉन्सर्ट चरण 1 पर फ्रंट रो देखें
1

Video: Our Miss Brooks: Connie's New Job Offer / Heat Wave / English Test / Weekend at Crystal Lake

केवल बिक्री के लिए फ्रंट पंक्ति टिकट खरीदने की कोशिश करें अगर संगीत स्थल या संगीत कलाकार की एक संपर्क सूची है, तो साइन अप करें कभी-कभी, वे टिकट की पूर्व-बिक्री की पेशकश करेंगे, जो आगे की पंक्ति में सीमित स्थान पाने की संभावना बढ़ा सकती है। अगर आप थोड़ा और अधिक खर्च करने को तैयार हैं, तो आप वीआईपी पैकेज खरीदने पर भी विचार कर सकते हैं जो अक्सर सर्वश्रेष्ठ सीटों के साथ आता है। चाहे आप पूर्व-बिक्री या नियमित बिक्री के माध्यम से खरीदने की कोशिश करें, एक अलार्म डालना सुनिश्चित करें और उस वेबसाइट पर रहें, जहां बिक्री पर जाने के बाद टिकट बिके जाते हैं। आप जितना तेज़ हो उतना अधिक टिकट आपको चुनना होगा।
  • अगर कोई फ्रंट पंक्ति टिकट उपलब्ध नहीं हैं, तो आप दृष्टिकोण की कोशिश कर सकते हैं "बड़ा जोखिम, बड़ा लाभ" फिर से जांच करने के लिए संगीत कार्यक्रम के दिन तक इंतजार करना। कुछ स्थानीय लोग दरवाजों को खुले होने से पहले ही अधिक प्रीमियम सीट जारी करेंगे। आम तौर पर, ये ऐसी सीटें हैं जो कलाकार या स्थानीय प्रशासन को आरक्षित और अप्रयुक्त उपयोग के लिए समाप्त हो गया।
  • कभी-कभी, आप पुनर्विक्रेताओं या क्रेगलिस्ट जैसी वेबसाइटों के माध्यम से सामने वाले पंक्ति के टिकट भी देख सकते हैं। हालांकि, आप कॉन्सर्ट के ठीक पहले और अनधिकृत विक्रेता से उन्हें खरीदते समय टिकट प्राप्त करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, इसके जोखिम हैं।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 2 में फ्रंट रो देखें
    2
    अगर आपके पास सामान्य प्रवेश टिकट हैं तो दरवाजे खोलने पर पहुंचें। कभी-कभी, यह संगीत समारोह शुरू होने से एक घंटे पहले होता है और दूसरी बार यह कई घंटों तक होता है। आपको सामने की पंक्ति में स्थान कैसे प्राप्त किया जाता है इसके आधार पर, आपको यथाशीघ्र पहुंचना होगा। जगह भरने शुरू होने से पहले आप एक अच्छी जगह का पता लगा सकते हैं। बेशक, यह भीड़ के मुकाबले बिना सामने की पंक्ति में जगह पाने का सबसे आसान तरीका है।
  • कभी-कभी, आपको यह कदम एक महत्वपूर्ण कॉन्सर्ट से पहले चरम और शिविर में लेना होगा। सामने पंक्ति टिकट प्राप्त करने के लिए आपको एक पंक्ति में शिविर करना पड़ सकता है। आप एक दिन से अगले दिन तक कैम्पिंग के बारे में सब सीख सकते हैं यहां.
  • बहुत जल्दी या डेरा डाले हुए एक पूरे सप्ताहांत की एक घटना में एक साधारण कॉन्सर्ट बदल सकते हैं अपने सबसे अच्छे दोस्त अपने साथ ले जाएं और इसे पार्टी बनाएं
  • एक कॉन्सर्ट चरण 3 पर फ्रंट रो देखें
    3
    सही आपूर्ति ले लो यदि यह एक आउटडोर स्थान है, तो आप पिकनिक या सनबेड्स के लिए कंबल के साथ अपनी जगह आरक्षित कर सकते हैं। सनस्क्रीन और एक पानी की बोतल (यदि अनुमति है) भी उपयोगी हैं ताकि आप अपने स्थान पर आराम से रह सकें। अगर यह एक स्थानीय घर है और कोई सीट नहीं है, तो आपको आरामदायक जूते पहनना होगा ताकि आप बिना दर्द के खड़े हो सकें। पहले से परिसर की जांच करें ताकि आप जान सकें कि क्या उम्मीद है और किस चीज की अनुमति है।
  • परिसर को यह सुनिश्चित करना भी महत्वपूर्ण है कि आप उचित रूप से कपड़े पहने। यदि आप एक छोटे से बार में तंग होने जा रहे हैं, तो आप कम कपड़े का उपयोग करना चाह सकते हैं ताकि आप ज़्यादा गरम न करें। यदि आप एक बाहरी संगीत कार्यक्रम में जा रहे हैं, तो सूर्य के नीचे जाने के बाद आप ठंडी तापमान के लिए एक जैकेट लाना चाहते हैं।
  • एक और "सप्लाई" आपके पास क्या करना है एक अच्छा सेल फोन की बैटरी है यह सुनिश्चित करने के लिए कि पूरी कॉन्सर्ट रहता है, आपको पूरी तरह से चार्ज किए गए सेल फ़ोन की आवश्यकता होगी। आप सेलफोन के बिना अपने दोस्तों से खुद को अलग करने का जोखिम नहीं लेना चाहते।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 4 में फ्रंट रो देखें
    4
    कॉन्सर्ट से कुछ घंटों पहले अपने तरल पदार्थ सेवन कम करें यह हास्यास्पद लगता है, लेकिन अगर आप लगातार बाथरूम में चल रहे हैं तो आप अपनी जगह को बचा सकते हैं। न सिर्फ कह रही है "मैं पूछता हूं" यह एक कॉन्सर्ट में काम नहीं करता है, लेकिन आपको लोगों की भीड़ के खिलाफ लड़ना पड़ता है और लंबी लाइनों में खड़े रहना पड़ता है। इससे बचने के लिए, केवल अपने पानी या शराब की खपत को अच्छी तरह से पहले ही कम करें
  • कभी-कभी, बाथरूम जाने के लिए अनिवार्य है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता! जब तक आप कॉन्सर्ट में अकेले नहीं होते, तब तक आप जो भी हो, बाथरूम में ले जा सकते हैं। इस तरह, आप में से एक जगह को बचा सकता है।
  • भाग 2
    जब तक आप पहले पंक्ति तक नहीं पहुंच पाएं

    एक कॉन्सर्ट चरण 5 पर फ्रंट रो देखें
    1
    कम से कम प्रतिरोध का रास्ता ले लो शायद यह भीड़ के मध्य में चार्ज करने के लिए समझदार नहीं है इसके बजाय, परिधि के साथ भीड़ के एक तरफ झिंजियांग द्वारा संभव के रूप में सामने के करीब के रूप में प्राप्त करने का प्रयास करें एक बार जब आप इस पद्धति से सामने आ सकते हैं, तो भीड़ में बग़ल में झंझावड़ का प्रयास करें।
    • ऐसा होने की संभावना है कि लोग आपको आगे बढ़ने के लिए और अधिक तैयार हैं यदि आप उनके पीछे पीछे से पेंसिंग के बजाय उनकी तरफ आते हैं। वे शायद मानते हैं कि आप उनके सामने चुपके की कोशिश करने के बजाय एक नए स्थान की तलाश कर रहे हैं।



  • एक कॉन्सर्ट चरण 6 पर फ्रंट रो देखें
    2
    अपने दोस्तों के साथ अपने हाथ ले लो यह भीड़ भरे स्थानों में विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, जहां आप उन लोगों से अलग होने का खतरा है जिनके साथ आप चले गए और खो गए। हाथ पकड़ो, ताकि वे भीड़ के माध्यम से चेन की तरह मज़बूत हो जाएं। आप एक भीड़ में एक तरफ से चलने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए हाथों को दृढ़ता से पकड़ कर रखें और एक साथ पकड़ लें।
  • यदि भीड़ अधिक आक्रामक है, तो हमेशा संभावना है कि आप अपने दोस्तों से अलग हो जाएंगे। इन स्थितियों में, यह महत्वपूर्ण है कि हर कोई सेल फोन है ताकि उन्हें सुरक्षित रूप से पाया जा सके यदि परिसर में कोई सेवा नहीं है, तो सुनिश्चित करें कि उनके पास एक निर्दिष्ट मीटिंग बिंदु है
  • एक कॉन्सर्ट चरण 7 में फ्रंट रो देखें
    3

    Video: TURISTIČKI ROTOR TURIZAM PLUS EMISIJA BR. 12

    आक्रामक लेकिन विनम्र रहें यह आपके मानव श्रृंखला के सामने व्यक्ति के लिए अधिक महत्वपूर्ण है। आपको लोगों के बीच चलने के लिए थोड़ा ऊर्जावान होना होगा, लेकिन आपको अभी भी कहना चाहिए "कृपया" और "धन्यवाद"। यदि आप सम्मान के साथ उनका इलाज करते हैं तो लोग आपकी मदद करने के लिए बहुत अधिक इच्छुक होंगे।
  • अगर कोई कहने के बाद भी नहीं चलता है "कृपया", आप थोड़ा अधिक आक्रामक प्राप्त कर सकते हैं।
  • जोर से बोलने और लोगों के माध्यम से अपने आप को मजबूर होने से डरो मत। सबसे अधिक संभावना है कि आप उन लोगों को फिर से नहीं देख पाएंगे, लेकिन आप हमेशा कलाकार को करीब देखने के लिए याद करेंगे
  • भाग 3
    अपनी स्थिति की रक्षा करें

    एक कॉन्सर्ट चरण 8 में फ्रंट रो देखें
    1
    बियर बलिदान करें यदि आप भोजन के स्टैंड पर ऊपर उठने के लिए जाते हैं तो आप कभी भी आगे की पंक्ति में अपनी जगह नहीं रखेंगे। भले ही आप एक मित्र को पेय देखने के लिए भेजते हैं, तो आप दर्शकों के एक बड़े समूह द्वारा जीते रहने या अपने दोस्तों से स्थायी रूप से अलग होने के जोखिम को चलाते हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपना स्थान बनाए रखने के लिए बियर छोड़ दें।
    • यदि जगह सामान्य रूप से नेविगेट करने के लिए कम, भीड़, छोटी या आसान नहीं है, तो मौका लेने में संकोच न करें।
    • विद्रोही सहायकों शराब के साथ एक बोतल लाने की कोशिश कर सकते हैं यदि वे आप में प्रवेश करते समय जब्त नहीं करते हैं, तो यह आपकी जगह बनाए रखने और आपको पैसे बचाने में मदद कर सकता है।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 9 पर फ्रंट रो देखें
    2
    शक्ति की स्थिति को अपनाना यदि आप विनम्र और असुरक्षित दिखते हैं, आपके पीछे और आपके पक्ष में आने वाले अन्य उपस्थितियों को आपके साथ मुठभेड़ और आपके स्थान के साथ रहने में कोई समस्या नहीं होगी। इसके बजाय, अपने स्थान की घोषणा करने के लिए विश्वास के साथ खड़े हो जाओ। अपने पैरों को कूल्हे और कंधों पर अलग रखें अपना सिर ऊपर रखो सामने की पंक्ति में अपने वैध स्थान पर कब्जा करने से डरो मत।
  • अगर उपस्थित लोग आपके साथ टकराने या शक्ति की स्थिति के बावजूद आपकी जगह चुराने की कोशिश करते हैं, तो पूरक के लिए एक शक्तिशाली दृष्टिकोण है। ज़ोर से और स्पष्ट बोलें फर्म नेत्र संपर्क करें और उन्हें वापस बंद करने के लिए कहें।
  • एक कॉन्सर्ट चरण 10 में फ्रंट रो देखें
    3
    नृत्य, गाना और मज़े करना यदि आप सामने की पंक्ति में हैं, तो आपको यह साबित करना होगा कि आप वहां रहने के योग्य हैं यदि आप अपने बाहों से भरोसेमंद रूप से खड़े हैं और उदासीन दिखते हैं, तो यह संभव है कि सबसे तीव्र प्रशंसकों को आपका स्थान उखाड़ दिया जाएगा। नृत्य, गाना और संगीत कार्यक्रम में पागल हो जाओ आखिरकार, यदि आप आगे की पंक्ति में हैं, तो कोई रास्ता नहीं है मज़ा नहीं है
  • अपना सेल फ़ोन सहेजें यह कुछ तस्वीरें या वीडियो लेने के लिए मजेदार हो सकता है, लेकिन यह आपके आस-पास के सभी लोगों के लिए भी परेशान हो सकता है। लाइव संगीत का आनंद लें और अपने फ़ोन को बाद के लिए सहेजें।
  • युक्तियाँ

    • अगर सब कुछ विफल रहता है, तो बस कॉन्सर्ट का आनंद लें। भले ही आप खड़े क्यों नहीं हैं, आप लाइव संगीत का अनुभव करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com