ekterya.com

यदि आप शर्मीली हैं तो स्कूल के काम में भूमिका कैसे प्राप्त करें

क्या आपने फैसला किया है कि आप स्कूल के खेल का हिस्सा बनना चाहते हैं, लेकिन क्या आप बहुत से लोगों के सामने खड़े हैं? यह मार्गदर्शिका आपको अपने शर्म को दूर करने और आपको इतना प्यार करने वाली भूमिका निभाने में मदद करेगी।

चरणों

जब आप एक स्कूल में भाग लें`re Shy Step 1
1
जैसे ही वे उपलब्ध हैं, सुनवाई के लिए एक पेपर प्राप्त करें आपको ऑडिशन से पहले पेपर के साथ जितना संभव हो उतना आरामदायक महसूस करना चाहिए। कागज़ात को याद रखने वाले अनुभव के लिए दो सप्ताह पर्याप्त हैं यदि आप नए हैं, तो इसे सीखने में करीब 3 सप्ताह लग सकते हैं। कभी-कभी, उन कागजों की एक सूची होती है, जिनसे आप चुन सकते हैं, कुछ अन्य लोगों को आप स्वयं के लिए देखना चाहिए। सुनिश्चित करें कि कोई काम नहीं है, एक से अधिक वर्ण का आनंद लें।
  • जब आप एक स्कूल में भाग लें`re Shy Step 2

    Video: The Essence of Austrian Economics | Jesús Huerta de Soto

    2
    कागज को याद रखना यह आपकी सुनवाई का आधार है यदि आपके पास स्क्रिप्ट आपके हाथ में है तो आप कार्य नहीं कर सकते, तो फिर आप ऑडिशन क्यों जा रहे हैं? यदि आप अपनी भूमिका को अच्छी तरह से जानते हैं, जब आप मंच पर कार्य करते हैं, तो यह बहुत आसान होगा क्योंकि आपको इतना परेशान नहीं लगेगा प्रतियों को ले लो और उन्हें अपने घर के आसपास रखो या उन्हें अपनी जेब में ले जाने के लिए ताकि आप कुछ भी करने की ज़रूरत न कर पाएं। यह भी याद रखें कि जब आप सोने की कोशिश करते हैं, तो अपनी लाइनें कहने में सक्षम हो सकते हैं। जितना अधिक आप इसे दोहराते हैं, उतना आसान होगा।
  • जब आप एक स्कूल में भाग लें`re Shy Step 3
    3

    Video: Kazakistan Gezisi 2 - Dimash İle İlgili Herşey

    आपको कागज को समझना चाहिए। काम है जिसके लिए आप आवेदन कर रहे हैं क्लासिक रूप या स्पेनिश (शेक्सपियर या समकालीन लेखकों) का एक प्राचीन रूप में लिखा है, तो यह पता करने के लिए आप क्या बात कर रहे हैं मुश्किल हो सकता है। कोई है जो अच्छी तरह से काम करते हैं (उदाहरण के लिए एक शिक्षक) समझता है का पता लगाएं। काम को समझें भी आप चरित्र में मिल में मदद मिलेगी। कभी नहीं एक लाइन आप समझ में नहीं आता था।
  • जब आप एक स्कूल में भाग लें`re Shy Step 4
    4
    अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास यह सिर्फ पुराने सलाह नहीं है, यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है, खासकर थिएटर में। इसके अलावा, यदि आप कागज मिल जाए तो आपको पूर्वाभ्यास करना होगा, है ना? शायद आप इसका इस्तेमाल करेंगे आपके पास और अधिक अभ्यास, सुनवाई आसान होगी। अपने दोस्तों के सामने चर्चा करें और सुनिश्चित करें कि आपको उनकी टिप्पणियां अच्छी तरह से मिलेंगी।
  • जब आप एक स्कूल में भाग लें`re Shy Step 5



    5
    जब ऑडिशन का दिन आता है, तो आपको शांत होना चाहिए। आपके पेट में तितलियों को महसूस करने के लिए यह सामान्य है, लेकिन तंत्रिकाओं को आप पर नियंत्रण न दें। एक सांस लें और ध्यान करें। आप इंटरनेट पर कई विश्राम तरीकों को पा सकते हैं। यदि आपने अपनी लाइनें ठीक से याद रखी हैं, तो अपलोड करने से पहले अपने पेपर के बारे में नहीं सोचें। यदि आपके स्कूल में ऑडिशन के लिए सभी एक साथ मिलते हैं, तो अपनी भूमिका के बारे में मत सोचो और दूसरों के ऑडिशन आपको अवशोषित कर लेते हैं, आनंद लें कि आप कहां हैं। यदि आप अपने ऑडिशन पर बल देते हैं, तो आप यह नहीं देख पाएंगे कि निर्देशक क्या सोचता है दूसरों के ऑडिशन के बारे में गलत है और आप ऐसे युक्तियां खो देंगे जो आपकी मदद कर सकें।
  • जब आप एक स्कूल में भाग लें`re Shy Step 6
    6
    ऑडिशन के दौरान, सीधे दर्शकों तक न देखें जब तक आपकी भूमिका की आवश्यकता नहीं होती है। हर किसी के सिर (उदाहरण के लिए दीवार पर कुछ) से परे एक बिंदु पर ध्यान केंद्रित करें और उसे आपकी दृष्टि की रेखा के रूप में उपयोग करें। याद रखें, एक चरित्र के रूप में, आप दर्शकों को नहीं देखना चाहिए। यदि यह एक नाटकीय भूमिका है, तो पीछे की ओर संकेत या प्रकाश बूथ को देखें और सिर्फ उस पर ध्यान दें। जब आप अपने घुटनों के साथ एक कमजोर स्थिति में बैठे हैं और थोड़ा झुका हुआ हो तो नाटकीय भूमिकाएं भी काम करती हैं। कॉमेडी भूमिकाओं के लिए, आप और अधिक मोहक देखने के लिए चरण के चारों ओर बेहतर चलाना चाहते हैं।
  • Video: Our Miss Brooks: Head of the Board / Faculty Cheer Leader / Taking the Rap for Mr. Boynton

    जब आप एक स्कूल में भाग लें`re Shy Step 7
    7
    अपनी लाइनें स्पष्ट रूप से स्पष्ट रूप से कहें यह उल्टा होगा कि सुनवाई अधिकारी जो सुनता है वह सब गड़बड़ है। अपने सिर को अपने कंधों पर वापस रखें और एक स्पष्ट आवाज के साथ और सामान्य से थोड़ा ज़ोर से बोलें। अच्छी तरह से और अपने श्वास पर काम करते हैं यदि आप दबाव के कारण अपनी आवाज़ को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं, तो आप सफल नहीं होंगे।
  • जब आप एक स्कूल में भाग लें`re Shy Step 8
    8
    मंच से गरिमा से बाहर निकलें अपने सिर को ऊपर रखें और इसके बारे में गड़बड़ मत करो कि यह आपके लिए कितना बुरा है या अच्छा है। जब तक आप अपनी सीट पर वापस नहीं आएंगे तब तक चरित्र में रहें। चाहे जो कुछ भी हो, ऐसा कार्य करें कि आप उस अविश्वसनीय व्यक्ति थे जो कभी उस स्तर पर कदम रखे थे। प्रदर्शन एक चरित्र में प्रवेश करने और अभिनय करने के बारे में है जैसा कि आप किसी और के थे।
  • युक्तियाँ

    • धीरे-धीरे आपकी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलें रंगमंच के बारे में अपनी सुविधा क्षेत्र छोड़ने और अजनबियों को भावनाओं को संवाद करने में सक्षम होने के बारे में है। यदि आप प्रकृति से एक शर्मीली व्यक्ति हैं, तो आपको यह धीरे-धीरे करना चाहिए दर्पण के सामने शुरू करने के लिए, अपने कमरे में ही अपनी ऑडिशन का अभ्यास करें। इस तरह, आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपको याद रखना (याद रखना) याद रखना चाहिए। फिर, जब तक आप अपने आराम क्षेत्र से पूरी तरह से बाहर नहीं हो जाते, तब तक एक कदम आगे बढ़ें: एक दोस्त के सामने अभ्यास करें, फिर अपने माता-पिता के साथ और यहां तक ​​कि कुल अजनबी के साथ। जितना अधिक आप अपने जीवन के आराम क्षेत्र को छोड़ दें, उतना आसान होगा जब आप इसे मंच पर करने की कोशिश करेंगे।
    • उम्मीद न करें कि ऑडिशन मैनेजर आपको इस वक्त अपनी टिप्पणियों या परिणामों को दे दें। अधिकांश समय वे प्रबंधकों को किसी भी टिप्पणी करने से बचने के लिए कहेंगे, इसलिए आप सभी सुरागों को प्राप्त करने की कोशिश कर सकते हैं कि क्या आपको अखबार मिलता है या नहीं।
    • यदि आप कर सकते हैं, तो लेखा परीक्षकों को पूरा करने का प्रयास करें। आप ऑडिशन के दौरान अधिक आराम महसूस करेंगे यदि आप उस व्यक्ति को जानते हैं जो ऑडिशन करने जा रहा है, तो और भी अगर वह व्यक्ति आपके अभिनय कौशल को जानता है। वे आपकी सुनवाई के अलावा किसी और चीज़ के लिए आप की आलोचना नहीं कर सकते।
    • एक बार जब ऑडिशन खत्म हो जाता है, तो इसके बारे में चिंता मत करो। समय बीत चुका है, आपको बस इतना करना होगा कि परिणाम के लिए इंतजार किया जाए। अपने नाखूनों काटने से आपकी मदद नहीं होगी

    चेतावनी

    • अगर आपने कुछ गलत कहा या किया तो माफी न मांगें आप एक शब्द के साथ अपने चरित्र को तोड़ देंगे
    • हर कीमत पर चरित्र में रहें इसे मत भूलना या अगर आपको वह सब कुछ नहीं खोना चाहिए जो आपको मिल गया।
    • शायद आपको कागज नहीं मिलेगा यह उदास सच्चाई है, कभी-कभी आप इसे प्राप्त नहीं करते हैं। अगर ऐसा होता है, हार न दें निर्देशक के पास जाओ और आपकी सेवाओं को एक अतिरिक्त, एक व्यवसायी के रूप में या सहायक के रूप में पेश करें। यह निर्देशक को बनाने का एक तरीका है कि आप वास्तव में काम का हिस्सा बनने में दिलचस्पी रखते हैं और यदि कोई उत्पादन के दौरान छोड़ देता है, तो वे आपको प्रतिस्थापन के रूप में मान सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com