ekterya.com

शादी के गॉडफादर के रूप में एक अजीब भाषण कैसे लिखना

भावुक से लेकर अजीब बातों तक शादी के लिए उचित भाषणों की एक विस्तृत विविधता है प्रायोजक से उम्मीद की जाती है कि वह प्रक्रिया में थोड़े हास्य को इंजेक्ट करे, इसलिए उसके कंधों पर बहुत अधिक वजन हो सकता है शादी के प्रायोजक के रूप में एक विनोदी भाषण देने में सक्षम होने के लिए इन सरल चरणों का पालन करें

चरणों

छवि शीर्षक एक मजेदार बेस्ट मैन स्पीच चरण 1 लिखें
1
उन मजेदार कहानियों का स्केच बनाएं जिन्हें आप उनकी दोस्ती के बारे में याद रखना चाहते हैं। यदि आपको एक उचित कहानी याद करने में परेशानी होती है, तो चिंता न करें: ऐसे कई स्रोत हैं जो आपकी सहायता कर सकते हैं अन्य प्रायोजकों से बात करें और तय करें कि आप किस कहानी को प्रायोजक को शर्मिंदा करना चाहते हैं यह एक छोटी कहानी होगी
  • एक मजेदार बेस्ट मैन स्पीच स्टेप 2 लिखें शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक प्रारंभिक पंक्ति चुनें जो कैच करता है ठेठ के साथ मत जाओ "नमस्ते, मैं ... "। इसके बजाय, एक पंक्ति के साथ खोलें जो आपके बाकी भाषण के लिए टोन सेट करता है
  • इमेज शीर्षक से एक मजेदार बेस्ट मैन स्पीच चरण 3 लिखें
    3
    दुल्हन और दुल्हन का धन्यवाद करें और कहें कि आपको कितना खुश और गर्व होना है।
  • छवि शीर्षक एक मजेदार बेस्ट मैन स्पीच चरण 4 लिखें
    4
    वह दुल्हन और दुल्हन की माताओं के साथ दुल्हन और महिलाओं को अलग करता है - उनका उल्लेख है कि वे कैसे आराध्य दिखते हैं (और यहां आपको मजाकिया नहीं होना है)।
  • इमेज शीर्षक से एक मजेदार बेस्ट मैन स्पीच चरण 5 लिखें
    5
    जैसे एक पंक्ति के साथ प्रेमी के साथ थोड़ा चुटकुले: "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं जिस दिन जॅमे शादी करेगी, सारा उसके जीवन में आने से पहले, रोमांटिक रात का उनका विचार मोमबत्ती की रोशनी से एक फुटबॉल स्टेडियम था"।
  • इमेज शीर्षक से एक मजेदार बेस्ट मैन स्पीच चरण 6 लिखें

    Video: ПРЕМЬЕРА 2018 Поставила всех *РАЧКОМ* Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P




    6
    अपनी अजीब कहानी बताएं और कुछ के साथ शुरू करें "आप में से बहुत लोग इसे नहीं जानते, लेकिन ... "।
  • इमेज शीर्षक से एक मजेदार बेस्ट मैन स्पीच चरण 7 लिखें
    7
    कैर्री प्रॉप्स कुछ सर्वश्रेष्ठ प्रायोजक भाषणों में सहारा शामिल है सहारा लोगों को हँसने का एक शानदार तरीका है, एक उदाहरण हो सकता है: कहना है कि प्रेमी के जीवन में 2 महत्वाकांक्षाएं थीं। आज एक सुंदर महिला से शादी कर ली गई थी तो आप कुछ ऐसा कहते हैं "और मैं प्रेमी को अपनी दूसरी महत्वाकांक्षा प्राप्त करने में मदद करने के लिए बहुत प्रसन्न हूं", और अपनी सीट के नीचे से एक खिलौना कुश्ती बेल्ट को खोलना, इसे दिखाएं और दूल्हे को यह कहते हुए पास करें: "महिलाओं और सज्जनों, मैं आपको झगड़े का नया विश्व चैंपियन बताता हूं" इसलिए वे जोर से हँसते हैं जब दुल्हन शर्म की बात मर जाता है।
  • इमेज शीर्षक वाला एक मजेदार बेस्ट मैन स्पीच चरण 8 लिखें
    8
    उल्लेख करें कि आपको प्रायोजित करने के लिए कितना सम्मानित लगता है और अन्य प्रायोजकों के लिए एक संदर्भ शामिल है इस बात के बारे में बात करें कि जोड़ी कितनी अच्छी तरह फिट बैठती है और उनकी संगतता।
  • इमेज शीर्षक से एक मजेदार बेस्ट मैन स्पीच चरण 9 लिखें
    9
    आपने जो कुछ मजेदार ईमेल प्राप्त किया है, उनमें से कुछ को भी पढ़ें, जिनमें आपने लिखा है। वे हमेशा अच्छी तरह से प्राप्त होंगे
  • इमेज शीर्षक से एक मजेदार बेस्ट मैन स्पीच चरण 10 लिखें
    10
    जोड़े को एक टोस्ट बनाओ दुल्हन और दुल्हन के सम्मान में सबको खड़े होकर टोस्ट में शामिल होने के लिए कहें टोस्ट उन्हें ऊंचा होना चाहिए, एक उदाहरण हो सकता है: "एक लंबा जीवन है, अक्सर हंसते हैं और हमेशा एक-दूसरे से प्यार करते हैं"।
  • युक्तियाँ

    • प्रायोजक के रूप में अपनी जेब में टकसालों का एक पैकेट लें, आप शादी के दिन बहुत से लोगों के करीब होंगे।
    • यहां तक ​​कि अगर आप शादी के प्रायोजक के रूप में एक हास्यास्पद भाषण दे रहे हैं, तो हमेशा एक टोस्ट के साथ समाप्त होता है जो एक हास्यपूर्ण समापन की कोशिश करने से अधिक है।

    चेतावनी

    • शाप नहीं बोलें या कच्ची भाषा के किसी भी रूप का उपयोग न करें।
    • पूर्व गर्लफ्रेंड (या पूर्व पत्नी, यदि ऐसा मामला है!), या विदाई पार्टी का उल्लेख न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com