ekterya.com

न्यू यॉर्क में एक विकल्प शिक्षक कैसे बनें

न्यूयॉर्क पब्लिक स्कूलों के विकल्प के रूप में अल्पावधि में पैसा कमाने के कई अवसर हैं, अपना पुरस्कार प्राप्त करने के लिए दो महीने की प्रक्रिया के लिए तैयार हो जाओ! 2010-2011 स्कूल वर्ष में, विकल्प के एक दिन $ 154.97 डॉलर का भुगतान किया गया है, आप सभी की जरूरत एक स्नातक की डिग्री है और आवश्यकताओं को पूरा नीचे उल्लेख किया। यह प्रक्रिया, 2010 में नया था और समय के इस लेख (जनवरी 2011) जानकारी है कि यहां आता है कहीं और खोजने के लिए, आप आप एक नामांकन प्राप्त करने के बाद क्या करना है विशेष रूप से क्या मुश्किल है लिखा गया था ।

चरणों

न्यूयॉर्क शहर में एक वैकल्पिक शिक्षक बनने वाला छवि चरण 1
1
तय करें कि आप इस प्रक्रिया में निवेश करना चाहते हैं। यह दो से चार महीने के बीच, शिक्षा विभाग (डीओई) की नौकरशाही के साथ धैर्य और फीस के लिए 2 9 5 डॉलर से 365 डॉलर तक का होगा।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 2 में एक सबस्टेट शिक्षक बनने वाला इमेज
    2
    बुनियादी ग्राहक सूचना के लिए NYC डो वेबसाइट देखें:
  • Video: Mosquitos, malaria and education | Bill Gates

    इमेज का शीर्षक न्यूयॉर्क शहर में एक वैकल्पिक शिक्षक बनें चरण 3
    3
    एक पब्लिक स्कूल के एक डायरेक्टर खोजें, जो आपको एक सहायक शिक्षक बनने के लिए एक नियुक्ति दे सकता है यदि आप न्यूयॉर्क में बड़ा हो गए तो आप अपने पुराने हाई स्कूल में जा सकते हैं - अन्यथा सिर्फ एक आस-पास के स्कूल से संपर्क करें जहां आप रहते हैं और प्रिंसिपल के साथ एक साक्षात्कार का आयोजन करते हैं। यदि आप किसी स्कूल में खारिज कर रहे हैं, तो दूसरा प्रयास करें! व्यक्तिगत रूप से जाओ अगर आपके पास एक अनुसूचित साक्षात्कार नहीं है बेशक, किसी भी साक्षात्कार में आपको पेशेवर रूप से तैयार करना होगा, अपना फिर से शुरू करना और निर्देशक को समझाने के लिए तैयार करना चाहिए कि आप सिखाना क्यों चाहते हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर में एक वैकल्पिक शिक्षक बनने वाला छवि चरण 4
    4
    एक वैकल्पिक शिक्षक आवेदन भरने के लिए अपनी वेबसाइट पर उल्लिखित डीओई निर्देशों का पालन करें।
  • न्यूयॉर्क शहर में एक वैकल्पिक शिक्षक बनने वाला छवि चरण 5
    5
    एक बार डो आपके आवेदन स्वीकार करता है, मूल्यांकन नियुक्ति के लिए साइन अप करें।
  • न्यूयॉर्क शहर में एक वैकल्पिक शिक्षक बनने वाला चित्र चरण 6

    Video: Q&A on Swadeshi Muslims

    6
    अपनी नियुक्ति मूल्यांकन के समय में आवश्यक दस्तावेजों (आपके विश्वविद्यालय के एक मूल के रिकॉर्ड सहित), एक भुगतान आदेश $ 30 (जो आप पोस्ट ऑफ़िस में प्राप्त कर सकते हैं), और एक अधिकारी आईडी डीओई के लिए ले आओ। यह इमारत ब्रुकलीन के डाउनटाउन में 65 कोर्ट स्ट्रीट, 1 9वीं मंजिल पर स्थित है
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 7 में एक वैकल्पिक शिक्षक बनने वाला चित्र



    7
    मूल्यांकन में, अन्य लोगों के साथ कक्षा में सभी निर्देशों को सुनें जो आवेदन कर रहे हैं। साक्षात्कार के बाद प्रशासक आपके लिए सभी आवश्यक कदमों का उल्लेख करेंगे। तब 100 शब्द (अपने कौशल का परीक्षण) के एक निबंध लिखने के लिए और एक व्यक्तिगत साक्षात्कार (अपने अंग्रेजी की परीक्षा में बोली जाने वाली) है, जो एक छोटी और सुखद साक्षात्कार है के लिए कतार में प्रतीक्षा करें।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 8 में एक सबस्टेट शिक्षक बनने वाला इमेज
    8
    अगले 90 दिनों में, उप-हब में पंजीकरण करें, एक इलेक्ट्रॉनिक शिक्षा पृष्ठ, और 5 आवश्यक पाठ्यक्रमों को पूरा करें। आपको DOE से यह कैसे करना है इसके बारे में निर्देश प्राप्त होंगे, तो आपको पाठ्यक्रमों के लिए भुगतान करना होगा। प्रत्येक व्यक्ति को लगभग दो घंटे लगेगा, और जब आप उन्हें समाप्त करेंगे तो आपको प्रमाण पत्र प्रिंट करना होगा।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 9 में एक सबस्टेट शिक्षक बनने वाला इमेज

    Video: The rapid growth of the Chinese internet -- and where it's headed | Gary Liu

    9
    आपको विद्यालय में हिंसा की रोकथाम और उप-हब में बच्चों के उपेक्षा और दुर्व्यवहार को रोकने के कार्यशालाएं खरीदने और पूरा करना होगा। उन्हें DOE के माध्यम से $ 10 प्रत्येक की लागत है, जो आपको व्यक्तिगत रूप से भुगतान करना चाहिए पर छूट है। इन कार्यशालाओं में भी लगभग दो घंटे लगते हैं
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 10 में एक वैकल्पिक शिक्षक बनें छवि शीर्षक
    10
    किसी भी क्रम में आप चुनते हैं, शेष आवश्यकताओं को पूरा करें: (ए) अपने डीओई फिंगरप्रिंट को जगह देने और पहचान विभाग ($ 115 डॉलर) में फोटो लेने के लिए एक अनुरोध प्राप्त करें। आपके मूल्यांकन के तुरंत बाद ऐसा करना आसान है, जब तक कि आप ब्रुकलिन के नजदीक रहते हों, जहां डीओई है (बी) आपको डॉक्टर या स्वास्थ्य विभाग के क्लिनिक से टीबी टेस्ट प्राप्त करना होगा यदि आप इसे डीओएच क्लिनिक से प्राप्त करते हैं तो यह मुफ़्त है, और आपको स्थानों की सूची के साथ प्रदान किया जा रहा है। (सी) लिबरल आर्ट्स और साइंस (एलएएटीटी) की परीक्षा लें, तीन न्यू यॉर्क स्टेट टीचर प्रमाणन परीक्षाओं में से पहला (NYSTCE)। आप कागज संस्करण है, जो कई स्थानों (यूएस $ 79) या कंप्यूटर संस्करण में एक महीने में एक बार की पेशकश की है, कई स्थानों ($ 149) में दैनिक की पेशकश कर सकते हैं। यह एक बहुत ही आसान परीक्षा है, और आप NYSTCE हाई स्कूल की किताबों में एक सार्वजनिक पुस्तकालय में अध्ययन सामग्री पा सकते हैं (कपलान का अच्छा हिस्सा है)।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 11 में एक सबस्टेट शिक्षक बनने वाला इमेज
    11

    Video: Zeitgeist Addendum

    आप सब से ऊपर आवश्यकताओं को पूरा किया और क्रम में अपने सभी कागजात है करने के बाद, उप प्रसंस्करण जहां अपने सभी स्टेशनरी और आपूर्ति पूरी दो कार्यशालाओं की एक नियुक्ति के लिए साइन अप: उप केंद्रीय और रक्त रोगजनन एजेंट आपके पास $ 50 भुगतान आदेश भी होना चाहिए।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 12 में एक वैकल्पिक शिक्षक बनें छवि शीर्षक
    12
    आपको उप केंद्रीय में पंजीकरण करना होगा, और एक पहचान पत्र की प्रतीक्षा करना जो मेल द्वारा भेजा जाएगा, और किसी भी स्कूल में कनेक्शन बनाना होगा जिसमें आप एक विकल्प शिक्षक बनना चाहते हैं। आप उप-हब के माध्यम से बेतरतीब ढंग से स्कूलों से नौकरी प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन स्कूलों में नौकरी पाने में तेज़ और तेज़ हो जाएगा, जहां निर्देशक आपको जानता है।
  • इमेज का शीर्षक न्यूयॉर्क शहर में एक वैकल्पिक शिक्षक बनें चरण 13
    13
    प्रत्येक विकल्प दिवस के लिए $ 154.97 कमाई का आनंद लें! यदि आप एक स्कूल वर्ष में 40 से अधिक दिनों के लिए विकल्प बनाते हैं, तो आपको अगले साल एक वैकल्पिक उम्मीदवार बनने के लिए 6 पेशेवर शिक्षा पाठ्यक्रम लेना होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com